IhsAdke.com

एक मजेदार और शक्तिशाली व्यक्ति कैसे बनें

ऊर्जा से भरपूर लोग आम में तीन चीजें हैं: वे सम्मान और सम्मान करते हैं - यदि वे इसे पूरी तरह स्वीकार करते हैं और खुद को गंभीरता से नहीं लेते हैं वे चुनौतियों के रूप में भी रचनात्मक होने के अवसरों को देखते हैं और अपने नकारात्मक विचारों को शीघ्रता से बदलते हैं क्योंकि वे रिमोट के साथ अपने टीवी पर चैनल बदलते हैं। इसका कारण यह है कि वे जीवन को आनंदित करने के लिए एक खेल के रूप में देखते हैं, अच्छे स्वास्थ्य का विकास करते हैं वे मज़ेदार हैं, लोगों को प्यार और स्वीकार करते हैं कि वे हैं।

चरणों

पक्का हकदार ऊर्जावान और मजेदार प्यार चरण 1
1
अपने आप को मान लें, और समझें कि आप अपने भाग्य को पूरा करने के लिए एक अनोखा व्यक्ति हैं। अपने आप में विश्वास करो, संदेह में कभी मत आना, क्योंकि कार्रवाई उन्हें पार करती है। जब तक आप वास्तव में ऐसा नहीं करते हैं, तब तक बहाना। आप चाहते हैं व्यक्तित्व के साथ अधिनियम, भले ही आप अभी ऐसा महसूस नहीं करते। नकारात्मक विचारों को मत सुनो: अपने लक्ष्य की कल्पना करें और आगे बढ़ें। ट्रेन और अपने दिमाग का प्रबंधन करें
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 2
    2
    खुद का सम्मान करें अपनी विशिष्टता के लिए खुद का सम्मान करें, और समझें कि हर कोई अपने जीवन की अपनी यात्रा पर है। आप हैं आप कौन हैं आप अपने आप पर सबसे अच्छा हैं आप एक अद्वितीय व्यक्ति हैं, संभावनाओं से भरा है! सभी दोषों के साथ अपने आप को स्वीकार और सम्मान करें, और आपको एहसास होगा कि आपका जीवन एक बोझ कम हो जाएगा।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 3
    3
    भूल जाओ कि आप दूसरों को क्या सोचते हैं सबसे मूल्यवान राय आपको अकेले ही होना चाहिए। आप अन्य लोगों का कहना है कि या तो आप के बारे में सोच क्या के डर में रहते हैं, यह अपनी पूरी क्षमता को साकार करने से रोकने और सबसे अच्छा व्यक्ति आप कर सकते हैं होगा। हर कोई अलग है - जो भी हर कोई ऐसा नहीं करता है, क्योंकि आप डर नहीं सकते हैं। लोगों को किसी भी असुरक्षा को रोके न जाने - पता है कि वे जो कहते हैं और सोचते हैं वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 4
    4
    अपने छाया और प्रकाश दोनों को स्वीकार करें, जो आपके प्रेम गुणों से पहले चमकता है उन सभी को स्वीकार करें जो आप हैं इसका अर्थ है आपके "अच्छे" और "बुरे" गुण, आपके दोष और अपनी प्रतिभा, आपकी गलतियों और आपकी उपलब्धियों को पहचानने के लिए अपने अतीत पर और आपके द्वारा सीखे गए सबक पर प्रतिबिंबित करें अपने बारे में अधिक जानने की कोशिश करें और अच्छे अनुभवों और अधिक से अधिक कुछ प्राप्त करें।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार कदम 5
    5
    आत्म-आलोचना और आत्म-निर्णय से सावधान रहें अपने आप में विश्वास करो जीवन की आपकी यात्रा मित्रों, परिवार और अंतहीन घटनाओं से विभाजित है, लेकिन यह एक ही बात है आपके - आप अपने सबसे कठिन आलोचक होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में आपका सबसे बड़ा प्रशंसक गिर मत करो, लेकिन कभी भी अधिक बढ़ना नहीं अपने आप को स्वीकार करें और प्यार करें, और अगर कुछ सही नहीं लगता है, दोषी महसूस न करें - उस पर कार्य करें।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार कदम 6
    6



    कुछ भी निजी तौर पर न लें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या करते हैं या कहते हैं, कैसे चीजें जाना कोई फर्क नहीं पड़ता, स्वीकार करने के लिए और आगे बढ़ने, वापस देखो और हंसी सीखते हैं। बहुत संवेदनशील या कैसे चीजें इन अनुभवों का सबसे बाहर निकलना, भले ही वे पूरी तरह से सुखद नहीं हैं कर रहे हैं- के बारे में भी चिंतित होना है।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 7
    7
    गलतियों के दौरान खुद को और दूसरों को माफ कर दीजिए- यह आपके दिल को खुश करता है और आपके जीवन में भारी ऊर्जा जोड़ता है याद रखें कि हर कोई गलती करता है, अपने आप को शामिल करता है, और जानने के लिए नहीं कि उस गुस्से को क्षमा करने के मुद्दे से परे आपको बोर दिया गया।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 8
    8
    जब चुनौतियां उत्पन्न होती हैं तो रचनात्मक सोचें, जो दिन आप इस धरती के विमान को छोड़ते हैं, तब तक वे क्या करेंगे।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मजेदार प्यार चरण 9
    9
    आपके पास सभी उपहारों के लिए आभारी रहें और अपने शरीर, मन और आत्मा का ख्याल रखें, क्योंकि कोई भी आपके से बेहतर नहीं जानता कि यह कैसे करना है।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 10
    10
    वर्तमान क्षण लाइव: अतीत मर चुका है (एक रद्द की गई जांच की तरह) और भविष्य एक वचनकारी नोट है, जो कि या नहीं पहुंच सकता है जब आप अपने हकदार अवसरों का आनंद उठा सकते हैं, तो आपको बहुत खुशी होगी।
  • पक्का हकदार ऊर्जावान और मज़ा प्यार चरण 11
    11
    QiGong, योग और ईएफ़टी जैसे कुछ ऊर्जावान अभ्यास करें इससे आपके जीवन में ऊर्जा और सकारात्मकता लाने में मदद मिलती है।
  • युक्तियाँ

    • दुखी होने के लिए जीवन बहुत छोटा है!
    • ऐसा करो जो आप करते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं, ऐसा नहीं क्योंकि कोई आपको यह करने के लिए कहता है।
    • जब आप निर्धारित होते हैं तब कुछ भी असंभव नहीं है।
    • वर्तमान में यथासंभव जितना संभव हो, अपने अतीत को भूलकर और माफ कर दें, और भविष्य के बारे में ज्यादा कल्पना न करें। लक्ष्य निर्धारित करें और वास्तविक सपने रखें, लेकिन कार्य, सकारात्मक सोच और दृश्य के साथ रहें।
    • प्रवाह और चीजों के बारे में चिंता करने की कोशिश न करें
    • अपने आप को एक दोस्ताना ब्रह्मांड में एक प्रेमपूर्ण बच्चे के रूप में देखें याद रखें कि आप जिस तरह से दुनिया देखते हैं उसे चुन सकते हैं। कोई भी आपको किसी निश्चित तरीके से सोचने के लिए मजबूर नहीं करता है।
    • खुद को बदलें और दुनिया को बदल दें।
    • यह मन की सभी अवस्था है शुरू करने से पहले, उन सभी चीजों को भूल जाओ जो आपको उदास और उदास बना सकते हैं।
    • जीवन हमें कुछ बार नीचे दस्तक देगा, लेकिन हम चुन सकते हैं कि उठना है या नहीं

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आप अपने बारे में कैसे बात करते हैं हर दिन, आपके बीच 50,000 और 70,000 विचार होते हैं जब आपके विचार आशावादी, आशा, संतुष्ट, प्रेरणादायक, आभारी और खुश हैं, तो वे ऊर्जा उगलते हैं, और आप स्वाभाविक रूप से और सहजता से एक मजेदार और ऊर्जावान व्यक्ति बन रहे हैं जो अन्य लोगों से संपर्क करना पसंद करते हैं।
    • अन्य लोगों, खासकर उन लोगों से सावधान रहें, जो आपको बताए कि आपका जीवन कैसे जीता है आप चुनते हैं कि आपकी खुशी और आज़ादी का पीछा कैसे करें, जो आपके पूरे अस्तित्व को सक्रिय करता है और आपको मजेदार व्यक्ति को आस-पास बना देता है
    • आप एक विदाई, अलविदा, या कुछ है कि शायद अपने दोस्त या पिता की मौत रक्षा कर सकता था की तरह कुछ नहीं अफसोस किया हो रही है, तो, अपने आप को माफ कर दो, क्योंकि केवल इतना ध्यान रखने के लिए, आप उस व्यक्ति, पशु या कीट के लिए अपने प्यार को साबित । यह दिखाता है कि अगर इस व्यक्ति या पालतू जीवित था, वे आप कितना उन्हें प्यार देखना होगा, इसलिए यदि आप, रोना रोना चाहता हूँ, लेकिन यह होना चाहिए की तुलना में अधिक उदास न हों।
    • क्योंकि, सब से पहले, आप नहीं कर सकते समय में वापस जाने के लिए और एक समस्या को हल करने, नहीं करना चाहती - अतीत चला गया है, विलुप्त हो चुका है, और क्या बात हो सकता है अगर हम समय में वापस जाने के लिए और सब कुछ ठीक हो सकता है? हम जो सबक इंसान के रूप में सीखते हैं, वह हमें गलतियों को फिर से बनाने से रोकता है।
    • भविष्य एक बच्चे की तरह है यदि आप चाहते हैं कि वह अच्छा और खुश हो, धूम्रपान न करें, खेलें, ड्रग्स या कुछ भी न करें, उसके बारे में अच्छी तरह से देखभाल करें
    • अतीत से दंडित मत करो, जो कुछ भी दोष या पछतावा है, उसे न करें। इस तरह की घटनाओं को आप अपने आप के खिलाफ बारी करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं आप भविष्य में बेहतर होने से पछतावा से बच सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com