IhsAdke.com

समलैंगिक और लेस्बियन को कैसे समझें

कभी-कभी आपके विचारों को बदलने में मुश्किल होती है, खासकर यदि ये राय आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं या यदि आपने उन्हें लंबे समय तक किया है। लेकिन आप पहले से ही अपने दिल को खोलने और उन लोगों को समझने का निर्णय ले चुके हैं जो अलग हैं, और ये सराहनीय है। अच्छा काम! दिन के अंत में, प्रेम प्यार है और इस अनुच्छेद की सहायता से आप महसूस करेंगे कि समलैंगिकों और समलैंगिकों को समझना इतना कठिन नहीं है सब के बाद, वे आप की तरह ही हैं!

चरणों

चित्रसमूह समलिंगी और समलैंगिक लोगों का चरण 1
1
पता है कि समलैंगिक और समलैंगिक लोग किसी अन्य समूह के लोगों से अलग नहीं हैं। उनके पास सपने और लक्ष्य हैं, और वे खुश रहना चाहते हैं और एक उत्पादक जीवन जीते हैं। जितना अधिक समय आप उनके पास बिताते हैं, उतना ही आप महसूस करेंगे कि वे आपके समान हैं।
  • चित्रा शीर्षक समझे गे और लेस्बियन पीपुल चरण 2
    2
    स्टैरियोटाइप को भूल जाएं, वे लगभग हमेशा लागू नहीं करते हैं।
    • समलैंगिकों और समलैंगिकों के पास बहुत सी नौकरियां हैं और कई अलग-अलग जीवन शैली हैं सभी समलैंगिकों को पता नहीं है कि कैसे खाना बनाना, अच्छी तरह से तैयार करना, खरीदारी करना या पुराने गीतों को गाने के बारे में पता करना पसंद है। सभी समलैंगिकों के पास छोटे बाल नहीं हैं और एक आदमी की तरह पोशाक है इन समुदायों के लोगों में सभी आकार और आकार होते हैं
  • समझे जाने वाली छवि, समलैंगिक और लेस्बियन पीपुल चरण 3
    3
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि किसी दूसरे को प्यार या देखभाल करने की क्षमता सिर्फ कामुकता से संबंधित नहीं है प्यार में कोई सेक्स नहीं है समलैंगिक संबंधों को विषमलैंगिक जोड़ों की बहुत नींव पर बनाया गया है: पारस्परिक आकर्षण, प्रेम, सम्मान और विश्वास।
  • गेट एंड लेस्बियन पीपुल फोरम 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    एहसास है कि यह आपके व्यवसाय में से कोई भी नहीं है जो अन्य लोगों को प्यार करता है। यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए निजी है और आपके जीवन के साथ कुछ नहीं करना है जिस तरह से अन्य लोग रहते हैं, आप जिस तरह से जीते हैं उसे प्रभावित नहीं करता है इसलिए यदि आप समलैंगिकों और समलैंगिकों से दूर रहना चुनते हैं, तो वे आपके साथ दोस्त बनाने की कोशिश नहीं करेंगे।



  • चित्रसमूह समलिंगी और समलैंगिक लोगों के चरण 5
    5
    समझे कि समलैंगिक और समलैंगिक समलैंगिक नहीं होने का विकल्प चुनते हैं और वे विषमलैंगिक होने का विकल्प नहीं चुन सकते हैं, जैसे विषमलैंगिक लोग विपरीत लिंग से आकर्षित नहीं होते हैं।
  • समझे जाने वाली छवि, समलैंगिक और समलैंगिक लोगों के चरण 6
    6
    एक खुले दिमाग रखें, जैसा कि आप किसी और के साथ करेंगे मान लीजिए कि किसी व्यक्ति को आपसे यौन आकर्षित नहीं किया गया है सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति को आपके लिंग के प्रति आकर्षित किया जाता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपकी रुचि रखते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त होने के नाते जो आपकी ओर से अलग यौन अभिविन्यास रखते हैं, विपरीत सेक्स के दोस्तों के समूह के मुकाबले अलग नहीं हैं I
  • समझे जाने वाली छवि, समलैंगिक और लेस्बियन लोगों को समझें चरण 7
    7
    यदि आप उनके मार्गदर्शन से सहमत नहीं हैं, तो उसका अपमान मत करो! अभी भी रहो समलैंगिक विवाह और संबंधित मामलों पर वोट दें, यदि आप चाहें, तो यह आपका अधिकार है, लेकिन किसी को आगे नहीं बढ़ाना।
  • 8
    दूसरों के यौन उन्मुखीकरण के बारे में बात न करें आपकी गोपनीयता का सम्मान करें दूसरों को कहने से समलैंगिकों को खतरे में डाल दिया जाता है या अन्यथा उनके कार्यस्थल में, घर पर, या अन्य मूलभूत सामाजिक स्थितियों में भेदभाव कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप काम पर एक व्यक्ति को मिलते हैं जो समलैंगिक प्रतीत होता है, तो उसे इसके बारे में पूछने से बचना अपने आप से पूछें कि क्या आप सह-कार्यकर्ता के माध्यम से अपने यौन जीवन के बारे में प्रश्न प्राप्त करना चाहते हैं। शायद नहीं। किसी अन्य सह-कार्यकर्ता के रूप में आप को स्वीकार करें अगर वह अपने यौन अभिविन्यास को प्रकट करना चाहती है, तो वह व्यक्ति को यह तय करेगी कि वह कब या यदि वह करेगा
    • ध्यान रखें कि किसी के लिए आपकी कामुकता के बारे में पता करने के लिए बहुत साहस हो जाता है और ईमानदारी और विश्वास उपहार है। यह व्यक्ति की अखंडता के लिए खुद के बारे में ईमानदार होना महत्वपूर्ण है, और आपको समझना चाहिए जैसा कि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ रहे।
    • हिटरोजेनिक लोगों को समलैंगिकों के आसपास परेशान नहीं करना पड़ता है समलैंगिक समुदाय को उसी तरह व्यवहार करना जैसे कि आप विषमलैंगिक समुदाय का इलाज करते हैं।
    • याद रखें कि समलैंगिक, उभयलिंगी और समलैंगिकों आपके जैसे लोग हैं और थोड़ा अलग होने के बारे में कुछ भी डरावना नहीं है

    चेतावनी

    • अपने यौन अभिविन्यास के कारण किसी को भी एक फोन पर कॉल न करें।
    • कई भक्त लोग समलैंगिकता को पाप मानते हैं समलैंगिकों पर आपकी राय पर बल देने का प्रयास न करें
    • कभी भी अपने विचारों का कोई भी उपयोग न करें, चाहे धार्मिक हो या नहीं, एक समलैंगिक व्यक्ति को बुरा महसूस करने के लिए। यदि आप वास्तव में इसे समझना चाहते हैं, तो आपको इसे खुले दिमाग से संपर्क करना होगा।
    • यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि बाइबल के अधिकांश अंग्रेजी अनुवाद शब्द का उपयोग करते हैं समलैंगिक का बुरा अनुवाद के रूप में यदा (पीडोफाइल) और कदेश (वेश्या). बेशक शब्द समलैंगिक जब बाइबल लिखी गई थी, तब इसका उपयोग करने के लिए उपलब्ध नहीं था और कोई समकक्ष ग्रीक शब्द नहीं था। इससे आपको समलैंगिकों के कुछ नकारात्मक व्यवहार संगठनों पर काबू पाने में मदद मिल सकती है।
    • अगर कोई आपके साथ आपके यौन अभिविन्यास साझा करता है, तो समझदार रहें और दूसरों के साथ इस जानकारी को साझा करने से पहले सोचें। कुछ लोग पूरी तरह से खुले हैं, कुछ नहीं हैं कुछ लोगों को काम पर या अपने परिवार के लिए नहीं माना जाता है: यदि संदेह हो, तो अपना मुंह बंद रखो।
    • भयावहता अक्सर दुश्मनी के साथ मुलाकात की जाती है किसी को समझने के लिए, अपने पिछले ज्ञान या अनुभव के आधार पर उपदेश देने के बजाय बातचीत शुरू करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com