IhsAdke.com

कैसे अन्य समलैंगिकों को पूरा करने के लिए

एक संपूर्ण समुदाय को समर्थन देने के लिए यह आपके जीवन के किसी भी क्षेत्र में मजबूत और सफल होने का सर्वोत्तम तरीका है। भले ही आपने अभी तक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को समलैंगिक नहीं घोषित किया है या इसे गुप्त रखा है, आप इसी तरह की पृष्ठभूमि वाले लोगों से मिलने से लाभान्वित होंगे। और ज़ाहिर है, एलजीबीटी साइटों की खोज एक तरीका है कि आप एक आकर्षक महिला के पास जाने और अपनी उंगलियों को पार करने का लक्ष्य प्राप्त करने में सक्षम होंगे ताकि वह समलैंगिक हो।

चरणों

विधि 1
समलैंगिकों को व्यक्ति में खोजना

चित्रित अन्य समलैंगिकों चरण 2 से मिलते हुए चित्र
1
एलजीबीटी सामुदायिक कार्यक्रम देखें ऑनलाइन खोज करें, एलजीबीटी समुदाय के लिए कोई घटना या बैठक है या नहीं। यहां तक ​​कि अगर कुछ भी आधिकारिक नहीं है, साइट कैलेंडर अनुभाग वायाग पत्रिका इस दर्शकों के लिए विभिन्न घटनाओं के साथ हमेशा अपडेट होता है।
  • अनुभाग iGay, आईजी साइट का, ब्राजील के सबसे बड़े शहरों में समलैंगिकों के उद्देश्य से विभिन्न घटनाओं और स्थानों से युक्तियां हैं
  • यदि आपने पहले ही कोठरी नहीं छोड़ी है, तो पड़ोसी शहरों में घटनाओं पर जाएं जहां आपको पता चल रहा है कि किसी को मिलने का मौका कम है
  • के बारे में चित्र मिलो अन्य समलैंगिकों कदम 11
    2
    उन समलैंगिकों से बात करें जो पहले से ही आपको जानते हैं यह किसी को नहीं होना चाहिए जिसे आप गहराई से जानते हैं या किसी सहकर्मी, मित्र के दोस्त या पूर्व कॉलेज के सहपाठी कुछ उदाहरण हैं। किसी भी समलैंगिक, जो पहले से ही अपने यौन अभिविन्यास के संपर्क में है, उसे उसके क्षेत्र के एलजीबीटी समुदाय से पेश कर सकते हैं या ऐसे सार्वजनिक लोगों के लिए अच्छी जगह सुझा सकते हैं।
  • 3
    एक बार या लेस्बियन बल्लाड पर जाएं यदि आप भाग्यशाली हैं तो उस जगह में उपस्थित होने में सक्षम हों जहां एलजीबीटी समुदाय खुलेआम से मिल सकता है, आनंद लें। बहुत से समलैंगिकों ने समलैंगिकता को उजागर किया है या जो अभी तक कोठरी से बाहर नहीं आए हैं बहुत परेशान महसूस करते हैं, लेकिन साहस इकट्ठा करना और बाहर निकलना महत्वपूर्ण है। यदि आप जिस शहर में रहते हैं तो समलैंगिकों की तरफ के लिए सलाखों या गाथागीत नहीं हैं, समलैंगिक लोगों के लिए एक जगह पर जाएं और देखें कि क्या यह एलजीबीटी समुदाय के बीच एक व्यापक ग्राहक को आकर्षित करता है।
    • यदि आप गाथागीत या घटनाओं में जाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं जो समलैंगिकों के बीच डेटिंग की दिशा में अधिक सक्षम हैं, तो रात के लिए जाएं, लेकिन सप्ताह के दिनों में। कम लोगों के साथ, वातावरण इतना भारी नहीं होगा और अन्य समलैंगिकों के साथ अधिक आराम से बातचीत करना आसान होगा।
    • यद्यपि यह अधिक जटिल है, गालियां और जगहों में एक साथी को सभी तरह के यौन अभिविन्यास वाले लोगों की भीड़ के साथ मिलना संभव है। ब्राज़ील में साओ पाउलो में अपवाद - इस शहर में, इस जनता के लिए उपयुक्त स्थानों में भाग लेने के लिए आवश्यक है। सल्वाडोर और रियो डी जनेरियो में, दूसरी तरफ, हेक्टेरेक्लोइड और समलैंगिक समान रूप से सड़क पर होने वाली घटनाओं और समुद्र तटों पर अधिक आसानी से मिलते हैं।
  • चित्रित शीर्षक से अन्य समलैंगिकों चरण 3
    4
    संगीत कार्यक्रम में भाग लें कई बैंड में समलैंगिक प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है - अपने शहर या क्षेत्र में जाने वाले लोगों की तलाश करें जरूरी नहीं कि समलैंगिक संगीतकारों के साथ बैंड, इसके बावजूद वही लैंगिक अभिविन्यास वाले प्रशंसकों की उपस्थिति में योगदान। यदि आप गायक आकर्षक पाते हैं, तो आप शायद केवल एक ही नहीं होंगे
  • चित्र के बारे में अन्य समलैंगिकों मिलो चरण 10
    5
    अधिक समय व्यतीत करें। आपको अन्य समलैंगिकों से मिलने के लिए एलजीबीटी कार्यक्रमों पर जाने की जरूरत नहीं है - जितना अधिक आप सामाजिक गतिविधियों में भाग लेते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप उन लोगों से मिलें, जो आपके लिए अपील करते हैं। चाहे वह कोई कोर्स ले रहा हो या खेल शुरू कर रहा हो, एक शौक होने के लिए महिलाओं को ढूंढने का एक शानदार तरीका है, जिनके पास "सिर" जैसा आपके पास है बस जिम में बात खींचकर या बेहतर सूचित सहयोगियों से मिलकर, आप नए दोस्त बना लेंगे और आपको कुछ और भी मिल सकता है।
    • छोटे शहरों में केवल एक या दो स्थान हो सकते हैं जहां समलैंगिक अधिक आराम से मिल सकते हैं। इस मामले में, समलैंगिकों के उद्देश्य से इंटरनेट या घटनाओं के माध्यम से समलैंगिकों से मिलना सबसे अच्छा विकल्प है
  • चित्र के बारे में मिलो अन्य समलैंगिकों कदम 9
    6
    "संकेत दें" जानें गलत व्याख्याएं उन समलैंगिकों के लिए लगातार समस्याएं हैं, जो विषमलैंगिक दर्शकों के साथ स्थानों में भागीदारों को ढूंढना चाहते हैं, खासकर जहां कई महिलाएं हैं अगर आप पूरी लड़की को जानने के लिए पूरी रात नहीं बिताना चाहते हैं और आखिरकार पता लगाती है कि वह विषमलैंगिक है, तो आपको हिम्मत और आत्मविश्वास होना चाहिए कि आप स्थानीय स्तर पर क्या दिख रहे हैं। संयोग से, पूर्व प्रेमिका के लिए एक संदर्भ बनाएं या टिप्पणी करें कि यह एक खूबसूरत महिला सेलिब्रिटी की तिथि के लिए आपका सपना होगा।
    • एक homophobic मुठभेड़ खतरे से बचने के लिए, अपनी ओरिएंटेशन खुलासा करने से पहले कुछ अधिक सूक्ष्म प्रयास करें ध्यान दें कि आप एक एलजीबीटी घटना में गए और देखें कि क्या लड़की सकारात्मक प्रतिक्रिया देती है।



  • चित्रित करें अन्य समलैंगिकों से मिलें चरण 5
    7
    स्वयंसेवक काम करो स्वयं सेवा कार्यकर्ताओं और दान की घटनाओं डेटिंग एक शानदार तरीका है, LGBT समुदाय में शामिल होने के रूप में यह अन्य समलैंगिकों को पूरा करते हुए उनके मूल्यों का प्रतिनिधित्व संगठनों के लिए काम किया जाएगा पर है।
    • ब्राजील में, स्वयंसेवकों पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इंद्रधनुष समूह, जो 20 से अधिक वर्षों तक एलजीबीटी नागरिकता के लिए काम कर रहा है
    • ILGA (अंतर्राष्ट्रीय समलैंगिक और समलैंगिक संघ) और आउट ऑफ़ एक्शन इंटरनेशनल (समलैंगिक और समलैंगिक मानवाधिकार पर अंतर्राष्ट्रीय आयोग) देश के अनुसार संसाधनों को खोजने के लिए अच्छी साइटें हैं, जिसमें प्रत्येक व्यक्ति रहता है
  • 8
    किसी व्यक्ति के साथ लटकाते समय आपको ज़रूरत के सही स्तर का पता लगाएं, भले ही आपने अभी तक कोठरी नहीं छोड़ी हो। यदि आपका लैंगिकता अभी भी एक रहस्य है, तो किसी अन्य समलैंगिक को खोजने के लिए बहुत मुश्किल होगा अपने इरादों को दिखाने के अवसरों की कमी के अतिरिक्त, एलजीबीटी समुदाय के प्रसिद्ध क्षेत्रों में कई समलैंगिकों को "यौन आज़ादी" के बिना संबंधों में कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि आप पहले से ही सोच रहे हैं अपनी कामुकता का पर्दाफाश करें, पार्टनर को मारने से पहले यह प्राथमिकता हो सकती है आकलन के दौरान कि बाहर आ उनकी सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है या अपने जीवन में महत्वपूर्ण संबंधों को नुकसान पहुँचा सकते हैं, या यहां तक ​​कि अगर आप समझते हैं कि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, जनता के लिए जोखिम के स्तर के बारे में लगता है कि आप के बारे में कामुकता लेने के लिए तैयार कर रहे हैं । कुछ विकल्प हैं:
    • करीबी दोस्तों को इकट्ठा करो और उनसे खोलो, जब तक आप भरोसा करते हैं कि आप इसे अपने सहकर्मियों और परिवार को नहीं बताएंगे, उदाहरण के लिए।
    • पड़ोसी शहरों में यात्रा करें, जहां आप किसी को खोजने के लिए कम संभावना के साथ, जनता में अधिक स्वतंत्रता प्राप्त कर सकते हैं
    • ऑनलाइन डेटिंग साइट बुद्धिमान हैं अगली विधि में अधिक देखें - पहुंच बढ़ाने पर यह अधिक सहज महसूस करने का एक शानदार तरीका है।
  • विधि 2
    डेटिंग साइटों और ऐप्स का उपयोग करना

    चित्र के बारे में मिलो अन्य समलैंगिकों 17 कदम
    1
    खोजें जो आप के लिए देख रहे हैं समलैंगिकों जो यौन अभिविन्यास खुले तौर पर खुलासा नहीं किया है, या जो सिर्फ बाहर आ गए हैं के लिए, ऑनलाइन बैठक उपकरण पहले अवसरों माना जाता है, स्वीकार किए जाते हैं महसूस करना फ़्लर्ट और समलैंगिकता के रहस्य के साथ जुड़े अंतर्मुखता पर काबू पाने के। आप आकस्मिक सेक्स के लिए कि की तलाश में हो सकता है या एक स्थायी रिश्ता है। किस हद तक आराम से तथा अपने लक्ष्य डेटिंग की आभासी दुनिया में प्रवेश से पहले कर रहे हैं महसूस होगा करने के लिए लगता है।
  • चित्रित शीर्षक अन्य समलैंगिकों चरण 1 से मिलते हैं
    2
    डेटिंग साइट या एप्लिकेशन चुनें एलजीबीटी समुदाय के लिए विकल्प, जहां तक ​​अनुप्रयोगों और इंटरनेट डेटिंग पते हैं, पिछले 10 वर्षों में बहुत बढ़ गए हैं। यहां कुछ सबसे लोकप्रिय वेबसाइट और एप्लिकेशन हैं:
    • एलजीबीटी दर्शकों के लिए विशिष्ट: उनका (समाजीकरण और समलैंगिकों के बीच संबंध के लिए आवेदन), वापा (पूर्व में ब्रेंडा) और साइट जीएलएस बैठकों.
    • विषमलैंगिक और समलैंगिकों के लिए डेटिंग: डेटिंग प्लेस, POF और Tinder आवेदन हिंगे ऐसे ऐप्स की तुलना में एलजीबीटी लोगों के लिए बेहतर परिणाम प्रदान करता है जो समान तरीके से काम करते हैं, जैसे कि हैप्पन या टेंडर
  • 3
    आपकी गोपनीयता की रक्षा करें. इंटरनेट के माध्यम से चिह्नित बैठकें अपने जोखिमों को प्रस्तुत करती हैं, इसलिए संकोच न करें। अपनी निजी जानकारी को गुप्त रखें, अपने नाम के बिना एक निःशुल्क ईमेल का उपयोग करें और हमेशा सार्वजनिक स्थानों में अजनबियों से मिलें। इसके अलावा, अगर आपने अभी तक अपने जीवन में सभी लोगों के लिए समलैंगिकता का खुलासा नहीं किया है, तो उत्सुक साथी या रिश्तेदारों को खोजने के लिए कुछ अतिरिक्त कदम उठाएं। जब तक आप अन्य लोगों के संचार को स्वीकार नहीं करते, तब तक अधिकांश साइट्स आपको अपनी प्रोफ़ाइल छिपाने की अनुमति देते हैं, लेकिन इससे उनके साथ सामूहीकरण करना मुश्किल हो जाता है।
    • साइट ठीक कामदेव उदाहरण के लिए, गोपनीयता सेटिंग में "मैं सीधे लोगों द्वारा देखा नहीं जाना चाहता" विकल्प है।
    • सबसे अधिक संभावना है, जो दोस्त समलैंगिक नहीं हैं, वे एलजीबीटी दर्शकों के लिए साइटों से बचेंगे। बस सुनिश्चित करें कि आपका प्रोफ़ाइल खोज नाम पर आपके नाम की खोज करके दिखाई नहीं देता।
  • 4
    आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं, उसके बारे में स्पष्ट रहें। दुर्भाग्यवश, विषमलैंगिक महिलाएं हैं जो समलैंगिकों से अपने प्रेमी के साथ "मनेज ए ट्राईस" करने के लिए बात करते हैं यह आशा करो - और अन्य सभी समलैंगिकों के लिए अपने इरादे स्पष्ट - अपने प्रोफ़ाइल में एक स्पष्ट और प्रत्यक्ष विवरण बना "महिला की तलाश में महिला" या "समलैंगिक" कीवर्ड हैं
  • युक्तियाँ

    • समलैंगिकों के लिए कई ऑनलाइन समुदाय हैं, जहां आप सहायता, सलाह और मित्र बना सकते हैं। साइटें समलैंगिक डेटिंग और Sapatomica. इसके अलावा, समलैंगिक महिलाओं पर लक्षित ऐप हैं, जैसे कि सीसर और उसकी
    • कोई "गुप्त हस्ताक्षर" नहीं है जो इंगित करता है कि एक महिला एक लेस्बियन है यदि आप शरीर की भाषा पढ़ सकते हैं और छेड़छाड़ के लक्षण देख सकते हैं, तो आप यह देख पाएंगे कि जब एक महिला आपको आकर्षित करती है। सबसे अच्छा काम एक पहनावा निष्कर्ष पर नहीं आता है जिस तरह से एक कपड़े या बाल कट जाता है, या किसी समलैंगिक अभिमान ब्रेसलेट की तुलना में कम सूक्ष्म।

    चेतावनी

    • कुछ समलैंगिकों, जो समलैंगिकता के लिए खुलेंगे, उन लोगों के साथ बाहर जाने से डरते हैं जो अभी भी अपनी कामुकता की खोज कर रहे हैं या जो एलजीबीटी संबंध दृश्य के लिए नया है। यदि यह आपके साथ मामला है और आप एक स्थापित एलजीबीटी समुदाय के साथ एक जगह में रहते हैं, तो आप रिश्ते साइटों और परिचयानों पर अपने आप को पेश करने की समीक्षा करें। अपनी स्थिति के बारे में ईमानदार होने से आपको सही लोगों को ढूंढने में मदद मिल सकती है - हालांकि, संपर्कों को पहले प्राप्त करना महत्वपूर्ण है और एक बार आप एक-दूसरे को थोड़ा बेहतर जानते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com