IhsAdke.com

एक आदमी कैसे प्राप्त करें (समलैंगिकों के लिए)

एक अच्छा मैच ढूंढना कई लोगों के लिए एक चुनौती हो सकता है, क्योंकि उन्हें यह पता लगाना है कि आदर्श आदाता कहां है, उनके पास जाने का सही तरीका है, और जीतने और उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए क्या करना है। जिन लोगों को प्रकृति से बेहद मिलनसार नहीं है, वे इस प्रक्रिया को एक जटिल पहेली को सुलझाने के लिए कठिन बना सकते हैं, लेकिन सौभाग्य से आप कुछ तकनीकों को लागू कर सकते हैं और आदर्श व्यक्ति को जीतने के लिए कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं और एक मजबूत संबंध विकसित कर सकते हैं स्वस्थ और लंबे समय तक चलने वाला

चरणों

विधि 1
अन्य लोगों को ढूंढना

गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 1
1
अक्सर एलजीबीटी घटनाएं और दूसरों के साथ बातचीत करना एलजीबीटी की घटनाओं में भाग लेना एक ऐसे कारण का समर्थन करने का एक शानदार तरीका है, जो आप के बारे में भावुक हैं, साथ ही संभावित सटर्स को पूरा करने का अवसर प्रदान करते हैं। एक मजेदार और मजेदार होने और नए दोस्त बनाने के इरादे से एक इवेंट या कारण का चयन करें, जिसे आप का समर्थन करने की तरह महसूस करते हैं और सकारात्मक मानसिकता के साथ जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप कई लोगों से खेलते हैं और बात करते हैं जब आप भीड़ में किसी को दिलचस्प देखते हैं, तो वहां जाएं और बात करें।
  • समलैंगिक प्राइड पार्टियां पूरे साल में सबसे बड़े शहरों में होती हैं। अपने क्षेत्र में एलजीबीटी घटनाओं को खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें।
  • सबसे बड़ी एलजीबीटी घटनाओं में से साओ पाउलो, मैड्रिड और न्यूयॉर्क में गे परेड, साथ ही सिडनी गे भी शामिल हैं लेस्बियन मार्डी ग्रास
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक चरण 2
    2
    अन्य एकल पुरुषों को खोजने के लिए डेटिंग साइटों और ऐप्स का उपयोग करें कई डेटिंग साइटें आप के पास अच्छे सटोरियों को ढूंढने में सहायता कर सकती हैं। उन्हें एक खाता बनाने और एक प्रोफ़ाइल भरने की आवश्यकता होती है, और कुछ के पास गहन प्रश्न भी होते हैं, और इसका मतलब पुरुषों के लिए अधिक गंभीर रिश्ते की मांग करना होता है। अपने क्षेत्र में दिलचस्प एकल खोजने के लिए एक और विकल्प छेड़खानी आवेदन कर रहे हैं, तेजी से उपकरण जो इस बिंदु पर अधिक जाते हैं चाहे आप मज़े करना चाहते हैं या नए लोगों से मिलना चाहते हैं, ये ऐप्स आपको बड़ी संख्या में लोगों के साथ जुड़ने के लिए आदर्श विकल्प हैं।
    • समलैंगिक पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ डेटिंग साइट्स में से कुछ में गायदार और गेटमेल शामिल हैं
    • सर्वश्रेष्ठ छेड़खानी एप्लिकेशन में ग्रिंडर, स्क्रूफ, हॉर्नेट और मैनहट शामिल हैं।
    • जब एक छेड़खानी आवेदन में एक प्रोफ़ाइल बनाने का निर्णय लेना, तो फ़ोटो की गुणवत्ता और विविधता पर ध्यान दें।
    • बाहर फ़ोटोग्राफ़िंग या आपके टोंड बाहों को प्रदर्शित करना अक्सर समलैंगिक भीड़ के साथ सफल होता है और आपके प्रोफ़ाइल में दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति की संभावना में वृद्धि होगी।
    • व्यक्ति में किसी से मिलने से पहले संदेशों के माध्यम से लंबी बातचीत शुरू करने का प्रयास न करें। एक डेटिंग साइट पर एक आदमी को मिलना बहुत अच्छा है, लेकिन आपको एक वास्तविक तिथि होनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक गेस्ट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 3
    3
    एलजीबीटी बार में संभावित प्रेमी खोजें अपने क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय सलाखों को खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें। प्रत्येक बार की समीक्षा पढ़ें और अपने व्यक्तित्व के साथ पर्यावरण के लिए अधिक अनुकूल चुनिए। शायद, शांत और शांत वातावरण के साथ एक बार सबसे शांत लोगों के लिए सबसे उपयुक्त होगा। यदि आप "रात-पाली" प्रकार हैं, तो अपने शहर में एलजीबीटी नाइटक्लबों की तलाश करें।
    • रिश्ते की तलाश में समलैंगिक सलाखों के एकल पुरुष पूर्ण होते हैं
    • साओ पाउलो के सबसे लोकप्रिय सलाखों, पार्टियों और समलैंगिक नाइट क्लबों में से कुछ में बार दा लोका, द वीक, हैंगओवर और याच के गुरुवार दलों शामिल हैं। रियो, बॉयलर, ले बॉय और द व्हाई के रियो संस्करण में लोकप्रिय विकल्प हैं
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    एक गैर-लाभकारी एलजीबीटी संगठन में स्वयंसेवक के रूप में कार्य करें स्वयंसेवी काम आप सामाजिक सक्रियता में दिलचस्पी अन्य लोगों और अपने जैसा ही विश्वासों से मिलने की अनुमति देगा। यह आपके शहर में अन्य लोगों के साथ इंटरैक्ट करने का एक शानदार अवसर भी हो सकता है। स्वयंसेवक कार्य के दौरान, कई संभावित प्रतियोगिताओं को पूरा करने के लिए दोस्ती के विभिन्न मंडलों में भाग लेने का प्रयास करें
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    सामाजिक रूप से सक्रिय रहें और ऐसी घटनाओं में भाग लें जो आपके हित को जगाने लगे। सिर्फ इसलिए कि आप समलैंगिक हैं, मुझे केवल एक साथी खोजने के लिए एलजीबीटी घटनाओं पर जाने की ज़रूरत नहीं है। एक सकारात्मक मानसिकता की खेती करें, घर से बाहर निकलना और सामूहीकरण करना। यदि आप दूसरों के साथ मिलकर कामयाब हो रहे हैं, तो एक कोर्स या जिम में नामांकित करें दोस्तों के समूहों के साथ सामाजिक घटनाओं में भाग लेने के अवसरों का लाभ उठाएं और उन सभी को दयालु और ग्रहणशील बनें जिनको आप मिलें। एक वास्तविक और सकारात्मक रवैया स्वाभाविक रूप से अन्य पुरुषों को आकर्षित करेगा जब आप किसी को दिलचस्प से मिलते हैं, तो उसके साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें
    • जिन लोगों से आप मिलते हैं, उनके साथ प्रतिशोधी, दुराचारी या घृणास्पद होने से बचें।
    • जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें कुछ कहो, "अरे, तुम सचमुच शांत हो। क्या मुझे कुछ समय के लिए कॉफी चाहिए?"
    • किसी व्यक्ति की शारीरिक भाषा के बारे में जागरूक रहें, यदि उनके यौन अभिविन्यास 100% स्पष्ट नहीं है। यदि आप कुछ भौतिक संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो उस व्यक्ति को बहुत बंद, उदासीन या दूर की जाती है, तो संभावना है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • विधि 2
    किसी को जीतना

    गेट ए मैन नामक चित्र (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 6
    1
    अपने आप को प्यार करो इससे पहले कि हम किसी को जीत लेते हैं, हमें स्वयं को प्यार करना चाहिए और खुद के लिए सर्वोत्तम इच्छा रखना चाहिए। यद्यपि यह सामान्य ज्ञान की तरह लग सकता है, यह एक महत्वपूर्ण पहलू है जो बहुत से लोग भूल जाते हैं यदि आप इसे अपने आप नहीं देख सकते हैं तो अन्य लोगों को आपके मूल्य नहीं मिलेगा
    • छोटी जीत जीतें और पहचानें कि आपके पास दोष हैं, लेकिन यह कि वे आपको एक अद्वितीय इंसान बनाते हैं।
    • अपने सभी नकारात्मक बिंदुओं को अनदेखा न करें उन क्षेत्रों में सुधार करने का प्रयास करें जिनके लिए आपके लक्ष्यों के बारे में सुधार और यथार्थवादी होना चाहिए और उनको प्राप्त करने के लिए आवश्यक चरणों का पालन करना चाहिए।
  • गेट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक वाला पिक्चर चरण 7
    2
    अधिक आत्मविश्वास बनें जब आप खड़े होकर मुस्कुराते हैं, और जिन लोगों से आप बात करते हैं, उनके साथ आंखों का संपर्क करते हुए आपको अधिक आत्मविश्वास की छवि मिलती है। आत्म-अवमानना ​​मत करना या अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण न हो अपने व्यक्तित्व के सभी सकारात्मक पहलुओं पर विचार करें और उन क्षेत्रों पर कार्य करें जिन्हें सुधार किया जा सकता है।
    • आत्मविश्वास का नाटक आपको किसी व्यक्ति को जीतने में मदद कर सकता है, लेकिन यदि आप लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते चाहते हैं तो आपको स्वस्थ आत्म-सम्मान विकसित करने की आवश्यकता होगी।
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 8
    3



    निजी स्वच्छता का ख्याल रखना एक साफ, सुगंधित उपस्थिति आपको सहकर्मियों को आकर्षित करने में सहायता करेगा। हर दिन स्नान करने के लिए याद रखें, दुर्गन्ध का प्रयोग करें और अपने नाखूनों को साफ और अच्छी तरह से काट दें खराब व्यक्तिगत स्वच्छता की आदत किसी के रोमांटिक हित के साथ करते हैं, इसलिए जब आप एक साथी की तलाश में रहते हैं तो इसे ध्यान में रखें।
    • साफ कपड़े पहनना भी एक और महत्वपूर्ण कारक है
  • गेट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 9
    4
    प्रभावित करने के लिए पोशाक, लेकिन आरामदायक टुकड़ों के लिए चुनते हैं। जब हम नए लोगों से मिलने के लिए जाते हैं, तो हमें आत्मविश्वास और सहज महसूस करना पड़ता है। जो कपड़े आपको हास्यास्पद या असहज महसूस करता है वह आपके मनोदशा और मुठभेड़ के पूरे कोर्स को प्रभावित करेगा। एक टुकड़ा चुनें जो आप सामान्य रूप से पहनेंगे, और सुनिश्चित करें कि यह साफ और अच्छी तरह से दबाया गया है
    • उन कपड़ों को पहनें जो आपकी शक्तियों को उजागर करते हैं। उदाहरण के लिए, पेशी की शस्त्र वाले एक युवक एक छोटी बाजू वाली टी-शर्ट पहन सकते हैं।
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र 10। चरण 10
    5
    आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें किसी व्यक्ति का ध्यान प्राप्त करने के पहले प्रयासों के साथ ही रोमांस का मुख्य तत्व और दूसरे लोगों के साथ जुड़ने की भावनाओं के दौरान आँख संपर्क आवश्यक है। जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं और लड़के को नहीं मिलते हैं, तो ब्याज दिखाने के लिए अपनी आँखों में दिखना शुरू करें। अगर वह अपने दिमाग में कई बार देखता है, मुस्कान करता है या कई बार देखता है, तो यह उसके पास आने का समय है।
    • यदि वह उसे देखता है या उसे अनदेखा करता है, तो संभावना है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपने अपनी रुचि देखी है, और उस बिंदु से, उसकी प्रतिक्रिया का विश्लेषण करें
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र 11
    6
    अस्वीकृति के डर पर काबू पाएं अस्वीकार किए जाने का डर एक बहुत ही मजबूत भावना है और आपको चेहरे को हराकर और एक अच्छा साथी ढूंढने से रोक सकता है। अस्वीकृति शारीरिक और भावनात्मक संकट का कारण बनती है, और पिछले अनुभव वर्तमान प्रेम संबंधों की आपकी राय को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं। डर को कम करने के लिए, पहली बार में बहुत ज्यादा देने की कोशिश न करें समस्या पर काबू पाने का एक अन्य तरीका समय के साथ अस्वीकार करने के लिए खुद को उजागर करना है, अर्थात, कई लोगों के लिए अपने आप को शुरू करके और कभी-कभी अस्वीकृति के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। स्लोब्यूअल एक्सपोजर एक सामान्य इलाज है जो डरपोक या चिंता से पीड़ित लोगों के लिए है।
    • जब हम उस व्यक्ति के लिए पहल करने के लिए या स्नेह दिखाने के लिए बहुत समय लेते हैं, तो हम अपने कंधे पर बहुत दबाव डालते हैं और एक ही इंटरैक्शन में बहुत अधिक भावपूर्ण निवेश करते हैं (जो हमेशा बुरी तरह से समाप्त होने का जोखिम होता है)।
    • क्या नहीं होगा, भविष्य में भविष्यवाणी करने की कोई भी शक्ति नहीं है
    • तीन-दूसरे नियम का उपयोग करें: जब आप किसी को रूचिकर देखते हैं, तो इसे तीन सेकंड में देखें इससे मन को अनावश्यक चिंता बढ़ने से रोक दिया जाएगा
  • विधि 3
    रिश्ते का संरक्षण

    गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) का शीर्षक चित्र 12
    1
    ईमानदारी और दक्षता के साथ संवाद स्वस्थ रिश्ते को बनाए रखने में संचार सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है यहां तक ​​कि अगर डेटिंग अभी तक गंभीर नहीं है, तो अपने साथी के साथ एक खुली बातचीत की खेती बहुत महत्वपूर्ण है कुछ भी मत दबाएं और हमेशा इसके बारे में बात करें जब यह कष्टप्रद कुछ करता है कुशल बातचीत एक है जो हमें वेंट करने की अनुमति देती है और साथ ही साथ दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को ध्यान में रखती है।
    • नकारात्मक असंतोष या भावनाओं को कुछ भी कहने के बिना संचित करने की अनुमति न दें, या अपने साथी के व्यक्तित्व के प्रति जुनूनी या बहुत महत्वपूर्ण दृष्टिकोण मानें।
    • जब आप आलोचना करते हैं, विनम्र और कोमल बनें, तो आप किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचे।
    • जब आप समीक्षा प्राप्त करते हैं तो तत्काल नाराज़ मत महसूस करें इसके बजाय, मूल्यांकन करें कि दूसरे व्यक्ति क्या कह रहा है और वह ऐसा क्यों कह रहा है, और उसके साथ एक ईमानदार और ईमानदारी से वार्तालाप करें
    • उसे बताने के बजाय उसे क्या कहना है और उसे सुनने के लिए याद रखना चाहिए।
  • गेट अ मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक 13 चित्र 13
    2
    रिश्ते की गंभीरता के बारे में बात करें यह सब हम सभी के लिए नीचे देख रहे हैं। शायद आप एक दीर्घकालिक संबंध की तलाश कर रहे हैं, या शायद आप कुछ मज़ा चाहते हैं किसी भी तरह, दूसरे व्यक्ति को यह समझना चाहिए कि आप रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं इन उम्मीदों के बारे में अपने साथी से बात करें और उसे चोट पहुंचाने से डरो मत - यदि आप प्रतीक्षा करते हैं और उसे गलत धारणा बनाने की अनुमति देते हैं तो आप भविष्य में उसे और अधिक नुकसान पहुंचाएंगे।
    • यदि आप कुछ और आकस्मिक चीज़ों की तलाश कर रहे हैं, तो कहते हैं, "देखो, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं, लेकिन मैं इस समय एक गंभीर संबंध नहीं चाहता, मैं समझौता किए बिना मज़ा लेना चाहता हूं। क्या आप मेरे साथ बाहर निकलना बंद करना चाहते हैं? "
    • यदि आप एक गंभीर संबंध चाहते हैं, तो कहते हैं, "मैं वास्तव में आपकी कंपनी को पसंद करता हूं और मैं उस से परे चीजें लेना चाहता हूं। मुझे एक विशेष संबंध चाहिए, आप क्या सोचते हैं?"
  • गेट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) स्टेप 14 नामक चित्र
    3
    पिछले रिश्तों के भावनात्मक सामान काबू पाएं पिछले रिश्तों के सामान वर्तमान संबंधों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए यादगार, फोटो और अपने पूर्व के किसी अन्य वस्तु को फेंक दें। पिछले अनुभवों के आधार पर सभी पुरुषों के बारे में सामान्यीकरण न करें और विश्वास मत करें कि आपके पास असाधारण अंतर्ज्ञान है, खासकर यदि यह लगभग हमेशा नकारात्मक है
    • सभी लोग अलग हैं, और सिर्फ इसलिए कि किसी ने आपको अतीत में चोट पहुंचाई है, इसका मतलब यह नहीं है कि सभी लोग आपको दुख देंगे, भी।
    • उपन्यास में एक ब्रेक लेना किसी के लिए एक अच्छा विचार है जो हाल ही में अलग होने के कारण अब भी हिल रहा है या उदास है।
    • एक भावनात्मक सामान पर काबू पाने का एक अन्य तरीका नकारात्मक अनुभव से उत्पन्न कम से कम एक सकारात्मक चीज है, जैसे कि नए सबक या परिप्रेक्ष्य से रिश्ते प्राप्त हो जाते हैं।
  • गेट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 15
    4
    समझौता करने के लिए तैयार रहें जब आप कुछ भी नहीं छोड़ना चाहते हैं तब आप रिश्ते की भलाई को खतरा देते हैं एक रिश्ते में जो दो भागीदारों के साथ बातचीत कर रहे हैं, वे स्वस्थ संतुलन रखते हैं और दोनों को खुश करने की अनुमति देता है। कुछ चीज़ों को पीछे छोड़ दें और यदि आप इस व्यक्ति को पर्याप्त पसंद करते हैं तो उसे बदलने के लिए तैयार रहें। एक खुले दिमाग रखें और हमेशा दिखाएं कि आप कितना मूल्यवान डेटिंग करते हैं
    • किसी व्यक्ति की वजह से अपने व्यक्तित्व को मत बदलें, लेकिन इसके बारे में निष्पक्ष रूप से सोचने की कोशिश करें। अगर यह बदलाव आपके स्वयं के अच्छे के लिए है या रिश्ते में मदद करता है, तो इसे प्रथा में डालने का प्रयास करें।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाला चित्र (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 16
    5
    अपने आप को अच्छा बनाओ उन चीजों के बारे में सोचें जो आपके साथी आपको खुश करने या खुश करने के लिए चाहते हैं, और उनके लिए उन्हें करने का प्रयास करें। यह स्पा में एक दिन हो सकता है, जूते की एक नई जोड़ी या उसके स्थान पर एक स्नेही नोट छोड़ा जा सकता है, जो कुछ भी आपको लगता है वह पसंद करेंगे। समय के साथ, इन छोटे इशारों को संचित करना और जोड़े को आपसी प्रशंसा विकसित करने में मदद मिलेगी।
    • सावधान रहें कि इसे ज़्यादा ज़्यादा न करें और आप को प्यार करने वाले को घुटने न दें। बस इसे हमेशा ध्यान में रखना याद रखें
    • हमेशा अपने बजट से चिपक जाएं और आप जितना खर्च कर सकते हैं उतना खर्च न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com