IhsAdke.com

अपने दोस्तों के लिए समलैंगिक कैसे प्राप्त करें

आपका सामाजिक समूह महत्वपूर्ण है और आप संभवत: समलैंगिक होने पर होने वाले प्रभाव की देखभाल कर सकते हैं - जब तक आप अपने दोस्तों को नहीं खो देते हैं तब तक डर लगता है इस गाइड तुम इतनी है कि आप के निपटान या अंत दोस्ती के बिना उन लोगों के साथ सच करने के तरीके खोज सकते हैं, स्थिति पर सुझाव दे देंगे। समलैंगिक होने में पहली बार कोई गर्व करता है, लेकिन यह इसके लायक है।

चरणों

अपने दोस्तों से बाहर आने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1
1
रोकें और पर्यावरण का विश्लेषण करें और जिस स्थिति में आप स्वयं पाते हैं शायद आप दोस्तों के समूह को लेने के बारे में सोचते समय ये सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि इन लोगों को स्वयं को प्रकट करने के लिए सुरक्षित है आप जानते हैं कि आपके माता-पिता इस खबर को बुरी तरह से प्रतिक्रिया करेंगे, तो सावधान अभी तक उन्हें कुछ भी कहने के लिए नहीं हो (जैसा कि आप कम से कम उन पर निर्भर,)। यह स्थिति बेकार है हालांकि, जब आप स्वयं का समर्थन करना शुरू करते हैं, तो आप अपने परिवार के सदस्यों के बारे में चिंता किए बिना लोगों को सच्चाई बता सकते हैं।
  • अपने दोस्तों के लिए बाहर आओ शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अगर आपको लगता है कि आपके मित्र समाचार पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देंगे, मत करो उन्हें रहस्योद्घाटन करना। इसके बजाय, उनसे दूर चले जाएं और उन नए दोस्तों की तलाश करें, जिनसे आप समर्थन करते हैं। आपको नकारात्मक लोगों के आसपास होने की आवश्यकता नहीं है (जो, गहरे नीचे, आपके दोस्त नहीं हैं)। यह एक स्वस्थ वातावरण में रहने के लिए बहुत स्वस्थ है जो विभिन्न लोगों को स्वीकार करता है।
  • अपने दोस्तों से बाहर आने वाले चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    जब आप एक वातावरण और लेने के लिए एक अनुकूल स्थिति में लग रहा है, यह बहुत "व्यक्तिगत" बनाने के लिए और का सामना करने वाली चेहरा अपने दोस्तों के साथ - लेकिन एक तरीका है कि आप या उनके लिए परेशानी पैदा नहीं करता है। उस जगह पर रहस्योद्घाटन करने का प्रयास करें जहां आपको सहज महसूस होता है। पुरुष मित्रों के साथ सावधान रहें (इतनी उत्साहित नहीं होने की कोशिश कर रहे हैं)।



  • अपने दोस्तों के लिए बाहर आओ तस्वीर शीर्षक चरण 4
    4
    अपने दोस्तों की प्रतिक्रियाओं से नाराज मत हो कुछ लोगों के नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है, भले ही उन्हें खुले दिमाग लगता है। इसे व्यक्तिगत रूप से न लें - वे संभवत: आपकी सबसे अच्छी कंपनियों नहीं हो सकते हैं यदि आप नकारात्मक या पूर्वाग्रहित लोगों से घिरे हैं, तो आप शायद अपनी कामुकता (यहां तक ​​कि अवसाद में जा रहे) के बारे में नकारात्मक संदेशों को अंदरूनी रूप से पेश करेंगे। सकारात्मक क्या है पर फोकस: दोस्तों जो आप को स्वीकार करते हैं कुछ दोस्ती भी इस तरह के रहस्योद्घाटन से संकुचित और मजबूत हो सकती हैं, जिसके लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है।
    • सावधान रहें - कई निजी ईवेंट साझा करना अच्छा नहीं है I आपके दोस्तों के साथ जानकारी के आदान-प्रदान में कुछ "संतुलन" होने की आवश्यकता है यदि वे आपको अपने जीवन का विवरण नहीं बताते हैं, तो ऐसा मत करो! रुको
  • अपने दोस्तों से बाहर आने वाले चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    याद रखें, आप के लिए बहुत समय की जरूरत है सीधे नहीं होने के विचार को स्वीकार करने, अपने मित्रों को सिर्फ इतना पता के बारे में हैं- तो उन्हें स्वीकार करने का समय देने के रूप में।
  • अपने दोस्तों से बाहर आने वाले चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    उन लोगों के साथ दोस्त बने रहें जो आपको स्वीकार करते हैं और सकारात्मक बनते हैं। इसके अलावा, यदि आप रुचि रखते हैं, तो संगठन या समूह, जो एलजीबीटी समुदाय का समर्थन करते हैं, की तलाश करें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को दोष मत करो अगर कोई आपको स्वीकार न करे, इसे स्वीकार करना या नहीं, लोगों की समस्या है, और कोई जादू औषधि नहीं है जो किसी को समलैंगिकता रोकने के लिए रोक सकता है
    • यदि आपके पास अभी भी आपकी कामुकता के बारे में प्रश्न हैं, तो आप दूसरों की नकारात्मक राय के प्रति और भी अधिक संवेदनशील हो सकते हैं। अपने आत्मविश्वास और आत्मसम्मान में सुधार करें और एलजीबीटी समुदाय में अन्य लोगों को जानें - वे आपकी मदद कर सकते हैं।
    • नए दोस्तों को ढूंढना बहुत आसान है - विशेषकर यदि आपके पास पहले से ही अपने पक्ष में भरोसेमंद लोग हैं यही कारण है कि इससे पहले कि आप एक पूरे समूह को लेने के लिए किसी का समर्थन करने के लिए किसी के साथ रहना महत्वपूर्ण है

    चेतावनी

    • यदि आपका रहस्योद्घाटन अच्छी तरह से स्वीकार नहीं किया गया है और आप इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं, तो एक चिकित्सक की मदद लें यह कमजोरी का संकेत नहीं है और ऐसे संक्रमण के दौर से गुजर लोगों के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • अगर आप समलैंगिक लोगों के करीब हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उनसे दूर हो जाओ। आप शत्रुतापूर्ण और नकारात्मक लोगों से घिरा नहीं होना चाहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com