IhsAdke.com

कैसे एक समलैंगिक दोस्त है (लड़कियों के लिए)

हर जगह टीवी पर आप उन्हें देखते हैं: अंतरंग और शानदार समलैंगिक दोस्त, जो समर्थन करते हैं, मनोरंजन करते हैं और अपने दोस्तों के साथ कहीं भी जाते हैं एक समलैंगिक आदमी के साथ दोस्त बनाना एक विषमलैंगिक आदमी के साथ दोस्त बनाने से अलग नहीं है। कामुकता के बावजूद, लोग लोग हैं सबसे बुरी बात यह है कि आप अपनी कामुकता की वजह से किसी को अलग तरीके से देख सकते हैं। हम सभी इंसान हैं - हम सभी अलग-अलग हैं

चरणों

चित्र एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 1 प्राप्त करें
1
एक समलैंगिक व्यक्ति के साथ दोस्त बनाने के काम पर आप जैसे किसी के साथ होगा। समलैंगिक या सीधे, आपको अपने विश्वास और सम्मान हासिल करने के लिए किसी के प्रति दयालु और सम्मान होना चाहिए।
  • चित्रित करें एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    लैंगिक अभिविन्यास के कारण किसी के साथ मित्र न बनें यदि आप कामुकता की वजह से किसी के बारे में किसी तरह की उम्मीद है, तो आप निराश हो जाएगा।
  • चित्र एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 3 प्राप्त करें
    3
    समलैंगिक पुरुषों से मिलो काम को देखो, कॉलेज में ... कहीं भी। यदि ये स्थान काम नहीं करते हैं, तो अपने कुछ बेहतरीन मित्रों को मिलें और नृत्य करने के लिए एक समलैंगिक पट्टी पर जाएं डांस करने के बाद, बातचीत शुरू करें और एक पेय लें। अपने दोस्तों को हर किसी का परिचय दें
  • चित्रित करें एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    अपने सीधे दोस्तों के साथ व्यवहार करने के बजाय किसी से समलैंगिक मत करो। उसके साथ दोस्त होने के लिए बेताब मत बनो। दोस्ताना, बुद्धिमान, आकर्षक और एक असली दोस्त बनें यदि आप चाहते हैं कि आपकी समस्याएं सुन सकें, तो आपको उसे भी उपलब्ध होना पड़ेगा।



  • चित्र गैट ए गे गेल मैन (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    किसी समलैंगिक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए नहीं मानना ​​है कि वे समलैंगिक क्यों हैं उन्हें एक व्यक्ति के रूप में जानते हैं और यदि आप रुचियां साझा करते हैं, तो शायद आप मित्र बन सकते हैं।
  • चित्रित करें एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    यह मत मानो कि आपका समलैंगिक दोस्त आपके साथ "लड़कियों की" चीज़ों को करना चाहता है। समलैंगिक पुरुषों का प्रतिनिधित्व कैसे करते हैं, टीवी और फिल्मों में वे बहुत सटीक नहीं हैं हर आदमी के लिए जिसे आप मिलते हैं वह स्टिरियोटाइप से मेल खाती है, वहां दो जो मेल नहीं खाते हैं। यह किसी भी मीडिया स्टीरियोटाइप के लिए सच है अपनी महिला शारीरिक कार्यों के बारे में बात न करें या मान लें कि वह मेकअप पहनना चाहे फैशनेबल कपड़ों के लिए शॉपिंग करना चाहता है। यह सिर्फ एक गलती नहीं है, लेकिन यह अपमान है।
  • एक समलैंगिक पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) कदम 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    भूलना कभी नहीं: एक समलैंगिक दोस्त एक प्रेमी नहीं है आप इसे बदल नहीं सकते हैं, इसे बदल सकते हैं, या उसका मज़ाक उड़ा सकते हैं। अपने दिल को शामिल करना खतरनाक है - आप को चोट पहुंचाना होगा और यह उचित नहीं है जब आप जानते हैं कि वह शुरू से ही समलैंगिक है
  • चित्र गेट ए गे पुरुष मित्र (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    सीधे दोस्त के साथ अपने समलैंगिक दोस्त की तुलना न करें। यदि आप अपने दोस्तों की ओर से उम्मीद करते हैं, तो जब भी आप डेटिंग करते हैं, तब भी वे आपके मित्र होने चाहिए। यदि आपका प्रेमी आपके मित्रों, समलैंगिक या सीधे के साथ बिताए समय से जलन हो जाता है, तो सोचें कि वह आपके लिए सही व्यक्ति है या नहीं। क्या आप वास्तव में किसी को इतना अधिकार चाहते हैं?
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो कोई भी नकली नहीं चाहता है
    • कुछ समलैंगिकों से ये घटनाएं शुरू करें, विषय पर चर्चा करें। यदि आप एक विशिष्ट समलैंगिक व्यक्ति के साथ अच्छी तरह से मिलता है, तो उसे कॉफी या पेय के लिए आमंत्रित करें। बताओ कि कौन सी फिल्मों, किताबें, संग्रहालय, आदि, आपको पसंद है समलैंगिक लोगों को आप के समान हितों वाले लोगों की बैठक में रुचि रखते हैं यदि आपको रसायन विज्ञान लगता है, तो उसे एक रात्रि का खाना, एक फिल्म या दोपहर एक संग्रहालय में आमंत्रित करें। बताओ कि इन कहानियों को साझा करने के लिए यह कितना अच्छा रहा है।
      • टेक्नो या ट्रान्स सलाखों आमतौर पर समलैंगिक पुरुषों से मिलने के लिए आदर्श स्थान हैं। यदि आपको ये प्रकार के क्लब पसंद नहीं हैं, तो आप अभी भी सीधे समलैंगिक गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। या आप पियानो बार या अन्य स्थानों पर जाने की कोशिश कर सकते हैं
    • सामान्य में रुचियां होने से किसी भी दोस्ती में सुधार होता है यदि आप शहरी क्षेत्र में रहते हैं, समलैंगिक समुदाय के लिए इच्छुक बुकस्टोर्स या कॉलेजों में व्याख्यान प्राप्त करें आर्ट गैलरी, फिल्म समारोहों और संग्रहालयों की जांच करें, जो समलैंगिक समुदाय पर काम कर रहे हैं। स्थानीय पुस्तक क्लबों की तलाश करें जो समलैंगिक साहित्य पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

    चेतावनी

    • समलैंगिक पुरुष नहीं हैं महिलाएं वे पुरुष हैं, और वे एक सीधे आदमी के रूप में अपनी स्त्रैण बातों के साथ भ्रमित होंगे।
    • मत भूलो कि समलैंगिक पुरुष दुनिया के सभी पुरुषों के समान हैं। वे सभी जातीय समूहों, धर्मों और संस्कृतियों से आते हैं मान लें कि वे सभी एक ही हैं। समलैंगिक पुरुषों के पास "क्वीन" या स्टीफोरिटेप हैं, जो अच्छी तरह से मर्दाना पुरुष हैं, जिन्हें आप कभी भी समझे नहीं सकते कि वे समलैंगिक हैं - लेकिन वे हैं।
    • प्यार में मत पड़ो एक समलैंगिक प्रेमी सही लड़की की उम्मीद नहीं है वह पुरुष पसंद करते हैं इसके साथ डील करें
    • उनके लिए वे कौन हैं उनके साथ दोस्ती मत करो क्योंकि वे समलैंगिक हैं याद रखें कि वे पहले लोग हैं और सिर्फ यौन अभिविन्यास के कारण दोस्त नहीं बनाते हैं।
    • यदि कुछ समलैंगिक पुरुष दुर्गम या यहां तक ​​कि अपरिवर्तनीय नहीं लगते हैं, तो दुख या दुख न करें वे लोग हैं - कुछ लोग मोटी, दुर्गम और यहां तक ​​कि अमित्र भी हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com