IhsAdke.com

एक समलैंगिक या समलैंगिक रिश्ते कैसे है

किसी समलैंगिक संबंध को शुरू करना बहुत ही समान है, किसी भी रिश्ते को शुरू करना। दो लोग मिलते हैं और एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं कुछ चीजें कभी भी बदलती रहती हैं, भले ही साझेदार समान लिंग के हों।

चरणों

एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पहली तारीख एक से अधिक बार एक बुनियादी गलती है कि लोग अपने पहले एलजीबीटी रिश्तों को शुरू करते हैं, यह है कि क्या वे बहुत जल्दी से जुड़े हुए हैं किसी व्यक्ति के बिस्तर में जागने से पहले आप मुश्किल से जानते हैं, अगर आप संगत हैं तो यह निर्धारित करने के लिए उसके साथ बाहर जाने की कोशिश करें। यह दोनों समलैंगिक होने के लिए पर्याप्त नहीं है आपको यह जानने की आवश्यकता है कि भविष्य में किसी भी आम हित, समान मूल्य और योजनाएं हैं जो प्रत्येक दूसरे के पूरक हैं।
  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 2 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने जीवन की घटनाओं के बारे में पता करें साझा करना और एक दूसरे का समर्थन करना आवश्यक है। यदि आप का पीछा किया जा रहा है, अगर आपको काम पर पदोन्नत किया गया है या एक पुरस्कार जीता है, तो आपके सबसे अच्छे दोस्त ने कहा है कि वे आगे बढ़ेंगे - अपने साथी के साथ इसे साझा करें याद रखें कि वह केवल आपके प्रेमी नहीं बल्कि आपका सबसे अच्छा दोस्त भी होना चाहिए।
  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप के चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    ईमानदार, प्यार, प्रेम और स्नेही रहें ईमानदारी से होने का मतलब है कि खोलना। अपने साथी से चीजों को छिपाएं - यदि आप उन्हें बातें नहीं बताते हैं तो यह एक झूठ है - जो सीधे झूठ बोल के रूप में उतना बुरा नहीं है जब आपके पास कुछ कहना है, तो अपने साथी के साथ बैठकर उसे बताइए कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, और फिर उसे बताएं कि आपको उसे क्या कहना है आपका साथी आपको प्यार करता है और खुशी होगी कि आपने उस पर भरोसा किया है या वह उसे कबूल करने के लिए या बस बताएगा, जो भी हो।
  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 4 नामक चित्र है
    4
    चुनें कि रिश्ते अनन्य हों या न हों। इस क्षेत्र में अच्छा संचार महत्वपूर्ण है। अगर आप में से कोई मानता है कि रिश्ते "खुले" हैं, तो दूसरे शब्दों में, अन्य भागीदारों के लिए ठीक है, और दूसरा सोचता है कि रिश्ते अनन्य और मोनोग्राम है, आपको एक समस्या होगी। जब "निशुल्क" साथी किसी और के साथ छेड़खानी शुरू होता है, तो "अनन्य" गुस्सा, चोट और भ्रमित हो जाएगा।



  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 5 में शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक दूसरे का समर्थन करें अपने साथी के साथ रहना सुनिश्चित करें - खासकर यदि आपने "कोठरी से बाहर निकल" नहीं किया है और अगर आपके परिवार का कोई सदस्य समलैंगिक मजाक बनाता है या उन्हें अपमान करता है यह है आपका अधिकार किसी को भी आपको अन्यथा बताने का अधिकार नहीं है यदि आपने अभी तक अपनी कामुकता नहीं ली है तो अपने साथी को ले जाएं और आगे बढ़ें, कहें कि आप उस तरह के पक्षपाती मजाक के साथ सहज नहीं हैं यदि आप इसे लेना चाहते हैं, तो अपने परिवार को बताएं कि, एक व्यक्ति की अपनी कामुकता के संबंध में आयोजित होने के नाते, यह मजाक आपके लिए अजीब नहीं है। यदि आपके साथी के व्यय में मजाक किया जाता है, तो अपने दोस्तों, परिवार या किसी अन्य को पता है कि यह आपके लिए अस्वीकार्य है, और उन्हें उन चुटकुले को अगली बार रखने के लिए कहें दूसरों को अपने साथी से परेशान न करें या अपने जीवन को परेशान न करें।
  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने अधिकारों को जानें यदि आपको काम पर आपकी कामुकता की वजह से कोई समस्या आती है, तो आपके क्षेत्र में ऐसे संगठन हो सकते हैं, जो आपको समलैंगिक / लेस्बियन केंद्र या गे / लेस्बियन एलायंस ऑन अगेंस्ट डिफैमेशन (ग्लैड) के लिए सलाह के लिए संपर्क कर सकते हैं, दोनों ब्राजील में संयुक्त राज्य अमेरिका, या एबीजीएलटी (ब्राज़ीलियाई एसोसिएशन ऑफ़ लेस्बियन, समलैंगिक, बिसेक्यूलिव, ट्रांस्स्टीटाइट और ट्रांसीकेल) वे आपके क्षेत्र में मदद लेने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 7 में शीर्षक वाला चित्र
    7
    मज़े करो आप केवल एक बार जीवित रहते हैं जीवित और प्यार से जीवन का आनंद लें- अपना जीवन और दूसरों के साथ अपना प्यार साझा करें, अपने आप को प्यार और देखभाल करने वाले मित्रों और परिवार के साथ अपने चारों ओर से रहें, जो आपकी सहायता करते हैं और जो आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालते हैं।
  • युक्तियाँ

    • रिश्ते में ईमानदार, प्यार और स्नेही होना बहुत महत्वपूर्ण है।
    • जैसे ही किसी भी रिश्ते में, अपने साथी की जरूरतों और इच्छाओं को त्याग दें, भले ही आप न करें सब समय। उसे या उसे पता है कि आप कितना मूल्य और उससे प्यार करते हैं।
    • ऐसा कुछ करो जो आपके साथी के जीवन को हर दिन अद्भुत बनाता है
    • अगर संभव हो तो अपनी कामुकता को मानें इस तरह से जीने से आपको और आपके साथी को परिवार इकाई के रूप में स्वीकार किया जा सकता है और अगर आप में से एक बीमार हो या घायल हो, तो यह भी प्रेरणादायक हो सकता है और एक युवा परिवार के सदस्य को मदद कर सकता है जो खुद के साथ संघर्ष में है और अपनी खुद की कामुकता के साथ। इसके अलावा, अपने रिश्ते से एक रहस्य होने का बोझ - दो की ज़िंदगी पहले से ही कठिन है, बिना अतिरिक्त समस्याओं के।
    • समुदाय के मुद्दों के बारे में सूचित रहने के लिए एक एलजीबीटी समूह में शामिल हों

    चेतावनी

    • कुछ समाजों में, कुछ विवादित तनाव और दृष्टिकोण के अंक का सामना करने के लिए तैयार रहें क्योंकि विषय समलैंगिकता है
    • लोगों को पूर्वाग्रह से अंधा कर दीजिए, जिनके कारण आप जीने के लिए जीना चाहते हैं, यह आपके और कोई नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com