IhsAdke.com

गे नाइट क्लब में लोकप्रिय कैसे बनें

समलैंगिक नाइट क्लबों की जंगली और शानदार दुनिया की खोज की जा रही है! अगर आप अपने आप को समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेन्डर, सीधा, या जो कुछ भी मानते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे आपका लिंग या लिंग पहचान हो, आप समलैंगिक नाइट क्लब में लोकप्रिय हो सकते हैं।

चरणों

एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 1
1
मज़े करो! कोई भी व्यक्ति को कोने में उकसाना नहीं बोलता है, तो अपनी बाहों को खोलें और मुस्कुराओ। एक आश्वस्त व्यक्ति अन्य आश्वस्त लोगों को आकर्षित करता है: सटीक लोग जिन्हें आप नाइट क्लब में लोकप्रिय बनाने के लिए दोस्त बनाना चाहते हैं। यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं और ऐसा नहीं करते हैं विश्वास है, बहाना यह सच है।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 2
    2
    अच्छी तरह से पोशाक कॉफी पाने के लिए आप दोपहर को दोपहर सड़क पर चलने लग सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आप एक ऐसे जगह में प्रवेश कर रहे हैं जहां लोगों को पता चल जाएगा कि आप क्या पहनते हैं। अपनी शैली में परिवर्तन न करें या उस चीज़ के साथ तैयार करें जो आपको असहज बनाता है बस अपनी शैली में खड़े हो जाओ याद रखें कि यदि आप जो भी पहने हुए हैं, उसके बारे में आप लगातार चिंता करते हैं, तो आप मज़ा का आनंद नहीं लेंगे।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 3
    3
    कर्मचारियों से बात करें पहले लोगों को आप से बात करना चाहिए रखवाले या सुरक्षा गार्ड हैं किसी चीज के बारे में बात करें, व्यक्ति के बाल या कपड़ों की प्रशंसा करने के लिए आपका सबसे अच्छा शर्त है। इस तथ्य के पीछे मुख्य कारण यह है कि ये लोग हैं जो बार में सब कुछ देखते हैं और जो हर किसी को जानते हैं क्या अधिक है, ऐसा करने से आप किसी भी कहानी के लिए भरोसा कर सकते हैं, यह जानकर कि आप किसी और के बारे में सोचते हैं। शराब परोसने अच्छे विकल्प हैं पूरे रात में हमेशा एक ही खरीदते रहें, और वे दोहराए जाने वाले व्यवहार से आपको पहचान लेंगे।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 4
    4



    नृत्य! गे नाइट क्लब में जाने का सबसे अच्छा हिस्सा संगीत है मंच पर चढ़ो और दिखाएं कि आप क्या जानते हैं सिर्फ डांस फ्लोर के कोने पर खड़े न हों, जैसे कि आप कंकाल को कमाल करने के डर रहे थे।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें चित्र चरण 5
    5
    एक दोस्ती लाओ यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको एक सुंदर समलैंगिक चेहरा की सहायक होने की तुलना में कुछ भी अधिक लाभ नहीं मिलता है यदि आपका मित्र पहले क्लब के माध्यम से चले गए हैं, तो वह आपको उन लोगों के साथ मिल सकता है जिन्हें आप जानते हैं, आपकी दृश्यता बढ़ रही है। बस अपने 10 या 20 दोस्तों के साथ मत जाओ, या आप परिचितों के भीड़ के अंदर गायब हो जाएंगे। एक या दो लोग आदर्श हैं, क्योंकि अगर आप किसी समूह में आते हैं तो आप इस रात भर की तरह रहने की संभावना रखते हैं। यदि आप मित्रों को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को नाइट क्लब में मिलो, और यह क्लिक्स की छवि के साथ समाप्त होगा
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 6
    6
    खींचें शो पर जाएं कई नाइट क्लबों में एक है रात को खींचें. पता करें कि यह कब होगा और चलें यदि नाइटक्लब में एक स्थायी खींचें रानी है, तो यह होस्टेस होने की संभावना है - शो के बाद, इस पर जाएं और यह कहकर पेश करें कि आपको प्रदर्शन पसंद आया। सावधान रहें, क्योंकि अधिकांश खींचें रानी पंजे हैं। उसे सारी रात का पीछा न करें बस कहना है कि आप शो का आनंद उठाया है, शायद कुछ पेय खरीद लें और फिर बाहर जाएं और अपना काम करें
  • एक समलैंगिक पटकथा पर लोकप्रिय बनें चित्र चरण 7
    7
    उलटा साथ हर! ज्यादातर लोग शांत हो जाएंगे और ध्यान वापस आ जाएगा। यह मित्र बनाने का एक शानदार तरीका है, और शायद कुछ पेय मिलना है। याद रखें मुस्कान के लिए!
  • युक्तियाँ

    • स्माइल! दूसरों को नीचे लाने और बात करना शुरू करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
    • स्तनों का आनंद लेना दोनों लिंगों के लोगों को आकर्षित करते हैं, फिर चाहे अभिविन्यास-सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए याद रखें।
    • यदि आप अपने आप को विषमलैंगिक मानते हैं और एक गायन करने की संभावना के बारे में चिंतित हैं, तो बस अपनी यौन पहचान को उस व्यक्ति की पुष्टि करें और दूसरे विषय के बारे में बात करना जारी रखें।
    • जितनी बार संभव हो जाओ

    चेतावनी

    • ड्रग्स नाइट क्लब के दृश्य पर दिखाई दे सकते हैं, लेकिन उन्हें पहनकर आप लोकप्रिय नहीं बना सकते हैं और आप को अलग भी कर सकते हैं या आप स्थल पर प्रवेश करने से रोक सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com