IhsAdke.com

स्कूल में समलैंगिक रिश्ते कैसे करें I

स्कूल में डेटिंग हर किसी के लिए मुश्किल है, लेकिन एक समलैंगिक होने पर चुनौतियां भी अधिक होती हैं आप किसी से संबंधित होना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करना है संभावित भागीदारों को ढूँढना एक बड़ी बाधा हो सकती है, यदि आपके दोस्तों के अपने सर्कल में हर कोई विषमलैंगिक है, लेकिन यह असंभव नहीं है जल्दी या बाद में आप किसी को अपनी आत्मा को साझा करने के लिए ढूंढ सकते हैं।

चरणों

विधि 1
स्कूल में अन्य युवा समलैंगिकों को जानना

एक समलैंगिक विवाह स्टेप 12 स्वीकार करने के लिए जानें शीर्षक वाला इमेज
1
अगर आप कोठरी छोड़ना चाहते हैं तो तय करें दोस्तों और परिवार के लिए अपनी असली यौन पसंद प्रकट करना एक बड़ा कदम है, लेकिन आपको अभी ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप तैयार हैं, तो इसे करें आपको पता चलेगा कि लोग कौन हैं जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी सहायता करते हैं, और वहां से एक साथी को ढूंढना बहुत आसान होगा।
  • यदि आप अपने समलैंगिकता पर सहज महसूस नहीं करते हैं, ठीक है! सबसे महत्वपूर्ण बात तैयार करना महसूस करना है
  • यदि आप एक गंभीर सगाई की तलाश में हैं, मान लें, लेकिन केवल परिवार और दोस्तों को बंद करने के लिए
  • यदि आपको लेस्बियन, समलैंगिक, बिसेक्युलर या ट्रांसजेंडर चरण 9 हैं तो एक सहायक चिकित्सक खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्कूल में एलजीबीटीक्यू ग्रुप में शामिल हों इस समूह का हिस्सा होने के नाते आपको अन्य युवा समलैंगिक लोगों के बारे में जानने और प्राप्त करने में मदद मिलेगी। समूह के समर्थन के अलावा, आपके पास उन लोगों तक पहुंच होगी जो पहले से ही कोठरी छोड़ दी हैं, और, आपके जैसे, एक रिश्ते की तलाश में हो सकते हैं।
    • यदि स्कूल में एलजीबीटीक्यू समूह नहीं है, तो एक बनाने की संभावना के बारे में परामर्शदाता से बात करें
    • यहां तक ​​कि अगर आप क्लब में किसी के साथ जुड़ते नहीं हैं, तो ये नए दोस्तों के अन्य समलैंगिक दोस्त होने की संभावना बहुत बढ़िया है। जितने लोगों को मिलने के लिए आप जितना चाहें उतने लोगों को मिलने का प्रयास करें कि क्या आपको किसी दिलचस्प को मिल सकता है।
  • चित्र शीर्षक से आराम करने वाले छोटे स्नायु वाले कदम 2
    3
    कॉलेज में संगीत और कला कार्यक्रमों में शामिल हो जाओ कई थियेटरों और कला कार्यक्रमों की विविधता मानती है, रचनात्मकता को प्रोत्साहित करती है, और लोगों को हर रोज़ समस्याओं से बचने का मौका देता है। नाटकों के लिए परीक्षण, गाना बजानेवालों में शामिल होने या शो के उत्पादन पर काम करने के लिए स्वयंसेवा करना, आप अपने आप को अन्य समलैंगिकों से मिलने और दूसरे अन्य पारंपरिक प्रकार की गतिविधियों में पाए जाने वाले समलैंगिकता से बचने की स्थिति में डालते हैं।
    • जैसे-जैसे आप थिएटर और कला में शामिल हो जाते हैं, आपके संपर्कों के नेटवर्क का विस्तार करने के लिए स्कूल से बाहर के कार्यक्रमों की तलाश करें।
    • पुराने दोस्तों के संपर्क में रहें जिन्होंने पहले ही स्नातक की उपाधि प्राप्त की है उन्हें कॉलेज में आना और अपने दोस्तों से मिलना - आप परिसर में मिलने वाले किसी में दिलचस्पी ले सकते हैं
  • स्टेप 1 9 के बारे में टॉक टू टेंड्स टू टॉक शीर्षक
    4
    तुम जो चाहो करो सांख्यिकीय रूप से बोलते हुए, स्कूल में अन्य समलैंगिक हैं - हो सकता है कि वे अभी भी इसके बारे में असहज महसूस नहीं करते या महसूस नहीं करते। उच्च विद्यालय में आप क्या करते हैं, और समान हितों के साथ अन्य समलैंगिकों की बैठक की संभावना बहुत बढ़िया है।
    • यदि आप पहले से ही अपनी यौन पसंद ग्रहण कर चुके हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जिन लोगों ने कोठरी नहीं छोड़ी है वे आपके साथ पहचाने जाते हैं क्योंकि आपका दृष्टिकोण वे कुछ को दर्शाता है जो वे सख्त चाहते हैं। एक अच्छा दोस्त बनो, और यह दोस्ती कुछ अधिक साबित हो सकती है।
    • अगर आपने अभी तक अपने समलैंगिकता को नहीं माना है, चिंता न करें। जब आप आराम से महसूस करते हैं और उस समय का प्रयोग करें तो अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें और अपने व्यक्तित्व का विकास करें।
  • विधि 2
    स्कूल के बाहर अन्य समलैंगिकों को जानना

    एक शकित भोजन विकार चरण 5
    1
    मित्रों को ऑनलाइन बनाएं इंटरनेट एक अद्भुत उपकरण है जो लोगों के बीच के संबंध में क्रांति ला दी है। टुम्ब्लर और ट्विटर जैसी प्लेटफार्मों का उपयोग करें, जो आपकी रुचि के साथ दोस्तों को मिलते हैं। यदि आप एक सेलिब्रिटी की प्रशंसा करते हैं जिसने समलैंगिकता पर ले लिया है, तो आप YouTube टिप्पणी अनुभाग या सेलिब्रिटी फैनपेज में अन्य समलैंगिकों से मिल सकते हैं।
    • लोगों को ऑनलाइन मिलने पर सावधान रहें पहली बार किसी से मिलने के लिए कभी अकेले न जाना, जब तक कि यह किसी सार्वजनिक स्थान पर न हो।
    • अपने अनुभवों को ऑनलाइन जमा करें स्कूल में समलैंगिक और डेटिंग की समस्याओं का निर्णय लेने के अपने खुद के निर्णय के बारे में लिखें आप अन्य युवा लोगों को प्रेरित कर सकते हैं, जिससे एक दोस्ती और भविष्य के संबंध भी हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक न्यूयॉर्क शहर का चरण 2 देखें
    2
    एक बड़े शहर पर जाएं यदि आप एक छोटे शहर में रहते हैं, तो इस क्षेत्र में अन्य समलैंगिक हैं, लेकिन सांख्यिकीय रूप से बोलते हुए, राशि कम है जब आप किसी बड़े शहर में जाते हैं तो आप कई विकल्पों को खोलते हैं, और आप दुनिया के विविधताएं देख सकते हैं।
    • यदि आप एक बड़े शहर के पास रहते हैं, तो कुछ पाठ्यक्रम और दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने के लिए सप्ताह में कम से कम एक बार जाने का प्रयास करें। जब आप खर्च करते हैं, तो किसी से मिलना आसान होगा।
    • यदि आप दूर रहें, तो अपने परिवार या कुछ दोस्तों के साथ छुट्टी की योजना बनाएं समलैंगिकों द्वारा परंपरागत रूप से अक्सर जाने वाले पड़ोसियों की यात्रा करें, जहां आप समलैंगिक किशोरों के समर्थन की पेशकश करने में विशेष केंद्र पाएंगे।



  • तस्वीर एक प्रेमी (दोस्तों के लिए) शीर्षक चरण 3
    3
    समलैंगिक संगीतकारों की लगातार संगीत कोई समलैंगिक संगीत नहीं है, लेकिन ऐसे गायकों और बैंड हैं जिनके पास समलैंगिक प्रशंसकों का बड़ा दल है। टिकट खरीदें और दोस्त बनाने की कोशिश करें - आपके पास संगीत में रूचि है, जो बातचीत को आकर्षित करने के लिए एक अच्छा पर्याप्त विषय है।
    • यदि यह एक स्थानीय बैंड है, तो संगीतकारों के साथ दोस्त बनाएं आपके पास शो में भाग लेने के लिए कारण होगा और उनके मित्रों और प्रशंसकों से मिलने का अवसर होगा।
  • चित्र का नाम हटाएं और नकारात्मक विचार रोकें चरण 25
    4
    रुचि के एक समूह के लिए जुड़ें जैसे-दिमाग वाले लोगों की बैठक की संभावना अधिक है यदि आप एक समूह का हिस्सा हैं जिसमें आप अपनी रुचियां साझा कर सकते हैं। अन्य लोगों के साथ जुड़ने के लिए अपने क्षेत्र के विकल्पों की जांच करें, जो आपके मित्र हो सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप पढ़ने का आनंद लें, तो एक बुक क्लब पर जाएं। अगर आपको फुटबॉल पसंद है, तो स्कूल टीम में शामिल हों या यहां तक ​​कि गैर-कॉलेज टीम भी। यदि आप साइकिल चलाना पसंद करते हैं, तो उन लोगों के समूह में शामिल हों जो एक साथ बाइक की सवारी करते हैं।
  • विधि 3
    दूसरे स्तर पर दोस्ती करना

    समलैंगिक विवाह को स्वीकार करने के लिए जानें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    1
    छेड़खानी शुरू करें जब किसी को दिलचस्प मिलते हैं, तो अगले कदम का संबंध नए स्तर पर लेना है। लड़के के हित के स्तर को जानने के लिए प्रकाश इश्कबाज से शुरू करो - अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं है, कोई समस्या नहीं है, कम से कम अब आप पहले से जानते हैं।
    • छेड़खानी शुरू करने के लिए, आँख से संपर्क करें और थोड़ी देर के लिए अपनी टकटकी रखें।
    • अपने छेड़खानी के करीब आओ - अगर वह दूर नहीं निकलता है, तो आपको भी रूचि होने चाहिए।
  • चरण 37 के बारे में टॉक टू टेंड्स टू टेंटल
    2
    यदि आप अपनी रुचि के बारे में अनिश्चित हैं, तो पूछें यदि आप पहले से ही संकेत दिए हैं लेकिन अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़का आपको पसंद करता है, तो बस पूछें यहां तक ​​कि अगर वह कहता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह उसके आकर्षण के कारण उसे पसंद करेंगे। और अगर आप भी रुचि रखते हैं, तो आप अपनी पहल के लिए खुश होंगे
    • यदि ब्याज आपसी है, तो एक शारीरिक दृष्टिकोण शुरू करें एक साधारण स्पर्श एक व्यक्ति की भावनाओं के बारे में बहुत कुछ बता सकता है और यदि आपके बीच के रसायन विज्ञान है
    • यदि वह मूड में नहीं है, तो उसे दोष न दें आप भावना और आकर्षण को नियंत्रित नहीं कर सकते
  • स्टेप 9 के बारे में बात करें
    3
    जाने के लिए आदमी को बुलाओ यदि आप समलैंगिक होने के साथ आराम कर रहे हैं और आप में दिलचस्पी रखने वाले व्यक्ति हैं, तो एक और कदम उठाने का समय है कक्षा के बाद कॉफी के लिए अपनी इश्कबाज को कॉल करें या एक फिल्म देखने के लिए अपने घर आने के लिए। धीरे धीरे शुरू करो - आप अभी भी एक-दूसरे को जानने की प्रक्रिया में हैं
    • अगर आदमी निमंत्रण को अस्वीकार करता है, कोई समस्या नहीं है हो सकता है कि आप संकेतों का गलत अर्थ बताएं, या हो सकता है कि वह बस डर गया। जो भी कारण, यह दुनिया का अंत नहीं है
    • सिर्फ इसलिए कि आपके छेड़खानी को आपके साथ एक प्रेम संबंध रखने में दिलचस्पी नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे अपने जीवन से बाहर निकालना होगा यदि आप पहले से ही मित्र थे, तो दोस्ती जारी रखें।
  • एक समलैंगिक विवाह चरण 1 को स्वीकार करना सीखें शीर्षक
    4
    किसी तारीख को न सिर्फ इसलिए कि वह समलैंगिक भी है यह सबसे जटिल सबक में से एक है। आप बहुत सारे माध्यम से रहे हैं - आप किसी और की स्थिति में किसी और को मिल चुके हैं, आप के साथ flirted और आदमी को आमंत्रित किया। अगर यह काम नहीं कर रहा है, तो उस संबंध में न रहें आप देखेंगे कि दुनिया लोगों से भरा है और आपको पता चल जाएगा कि आप किसी को बेहतर ढूंढ सकते हैं।
    • अकेले रहना डरो मत - यह हमेशा के लिए ऐसा नहीं होगा। कभी-कभी अकेले रहना गलत व्यक्ति के साथ होने से बेहतर होता है
    • अपना सिर ऊपर रखो रिश्ते का अंत आसान नहीं है, लेकिन संगीत सुनना और भावनाओं को प्रवाह देने में मदद मिल सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप तैयार नहीं महसूस करते हैं तो जल्दी मत करो सिर्फ इसलिए कि अन्य लोग डेटिंग कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप को खुद को डेट करना होगा, भले ही आप नहीं चाहते।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com