IhsAdke.com

एक समलैंगिक होने के लिए कैसे

रिश्ते और कामुकता का सामना करना सीखना पहले से ही कठिन है जब आपकी इच्छाओं को सामान्य संस्कृति द्वारा "सामान्य" माना जाता है समलैंगिकों के लिए, हालांकि, अगर आप नहीं जानते हैं कि देखने के लिए कहां है, तो डेटिंग के साथ कैसे निपटना है, यह खुलासा कैसे करें और अपनी कामुकता को कैसे समझें, यह जानने में आपकी सहायता करने के लिए एक आदर्श या उदाहरण ढूंढना अधिक जटिल है समलैंगिक होने के नाते आप किसी अन्य मनुष्यों से अलग नहीं होते हैं हालांकि, रिश्तों और कामुकता से निपटने में समलैंगिकों के सामने कुछ विशिष्ट चुनौतियां हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी कामुकता को पहचानना

चित्रित होना एक समलैंगिक होना चरण 1
1
समझे कि समलैंगिकता होने का क्या अर्थ है लेस्बियन वे महिलाएं हैं जिनके पास अन्य महिलाओं के लिए एक प्राकृतिक और सामान्य आकर्षण है वे उनके साथ एक गहरी भावनात्मक संबंध महसूस करते हैं और उनकी रोमांटिक साहचर्य पसंद करते हैं समलैंगिक होने के नाते आप जो पसंद करते हैं, बल्कि आपके व्यक्तित्व और आनुवंशिकी का एक हिस्सा नहीं हैं। जैसे ही कुछ लोग उच्च और अन्य कम पैदा होते हैं, कुछ स्वाभाविक रूप से विषमलैंगिक या समलैंगिक होते हैं और उनमें से कई मध्यवर्ती श्रेणी में होते हैं। आप एक कारण के लिए हैं
  • आपकी भावनाओं को स्वीकार करना और स्वीकार करना सभी मामलों में जब आप समलैंगिकता को देखते हैं यदि आप महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं, तो यह हो। किसी भी तरह से इस आकर्षण का न्याय करने की कोई जरूरत नहीं है। आपको इसे स्वीकार करना होगा।
  • चित्रित होना एक लेबियन चरण 2 होना चाहिए
    2
    पता है कि कामुकता बहुत व्यापक है कई श्रेणियां हैं जहां यौन अभिविन्यास की बात करते समय लोगों को रखा जा सकता है। आप पुरुषों और महिलाओं के लिए आकर्षित हो सकते हैं, केवल महिलाओं द्वारा, या केवल बहुत कम संख्या में लोगों द्वारा आपका आकर्षण भी समय के साथ भिन्न हो सकता है, इसलिए आप उन लोगों द्वारा खींचे जा सकते हैं जिन्हें आपने पहले से परवाह नहीं की थी यह सब बिल्कुल सामान्य है इस व्यापकता की वजह से समलैंगिकता, विषमलैंगिक, उभयलिंगी या किसी अन्य लिंग पहचान या लिंग का कोई सही तरीका नहीं है।
  • एक लेस्बियन चरण 3 नाम वाली तस्वीर
    3
    अपने आप को पहचानने के बिना अपनी इच्छाओं का अन्वेषण करें यदि आप महिलाओं को आकर्षित करने लगते हैं, तो महसूस न करें या इसे छुपाने की कोशिश न करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिना सोच के लड़कियों के साथ मिलना चाहिए, बल्कि आपको अपनी भावनाओं को रोकना और सोचना चाहिए। कई लड़कियों को जब वे 7 से 8 साल के बीच होते हैं तो अन्य लड़कियों को आकर्षित करने लगते हैं। समस्या यह है कि ऐसी दुनिया में जहां सभी फिल्में, शो और गाने कहते हैं कि लड़कियों को लड़कों के साथ बाहर जाना चाहिए, उन भावनाओं को किसी भी उम्र में भ्रमित करना समाप्त होता है। हालांकि, आपको अपने आप पर भरोसा करना चाहिए और अपनी भावनाओं को दबाने के बजाय ईमानदारी से सोचना चाहिए।
    • क्या आप अपने गर्लफ्रेंड्स के साथ परेशान या असहज महसूस करते हैं?
    • क्या आप अपने आप को लड़कों की तुलना में लड़कियां देख रहे हैं?
    • क्या आप लगातार सोचते हैं कि आप जो लड़कियां डेटिंग कर रहे हैं, वे लड़कियों को आप जितना जानते हैं उतना ही शांत नहीं हैं?
  • एक लेस्बियन चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    पता है कि आपकी कामुकता आपके व्यक्तित्व का केवल एक ही पक्ष है समलैंगिक होने के नाते आपको एक अलग प्रजाति नहीं मिलती है ऐसे विश्वासों, शौक या रुचियों का कोई सेट नहीं है जो आप अपने यौन अभिविन्यास के कारण लाभ नहीं ले सकते हैं। आपको कभी भी ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि आपको अपनी कामुकता के कारण बदलने की ज़रूरत है, या आप दोस्तों या परिवार के द्वारा निर्णय लेंगे।
    • आपकी पहचान आपके यौन अभिविन्यास से निर्धारित नहीं होती है आप केवल "समलैंगिक" के रूप में नहीं जानना चाहते हैं, अपने आप को लोगों से अलग तरीके से प्रस्तुत करें
  • एक लेबियन चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    भरोसा है कि आप कौन हैं, भले ही लोग क्रूर हैं। एक अच्छी खबर यह है कि आप ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां लोग यह महसूस कर रहे हैं कि लेस्बियन होने का कोई शाप या निर्णय नहीं है, बल्कि जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है। दुर्भाग्य से, अब भी ऐसे लोग हैं जो समलैंगिकों के रूप में दूसरों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। बच्चे, विशेष रूप से, क्रूर हो सकते हैं जब कोई उनके से अलग होता है। इन मामलों में, याद रखें कि ये लोग भ्रमित होने चाहिए। वे दूर चले या क्रोध के साथ प्रतिक्रिया करते हैं क्योंकि उन्हें वास्तव में आपको पता करने का मौका नहीं मिला है और केवल उन्मुख व्यंग्य पर उनके दृष्टिकोण का आधार बनना है। अंत में, जो लोग आपको स्वीकार नहीं करते हैं वे आपकी चिंता के लायक नहीं हैं, वे अविश्वसनीय व्यक्ति से मिलने का मौका गंवा रहे हैं। यह उनकी समस्या है, आपकी नहीं
  • चित्रित होना एक समलैंगिक होना चरण 6
    6
    जब आप तैयार हों, तो अपने यौन अभिविन्यास के बारे में बताएं अपने आप को किसी को प्रकट करने के लिए एक अत्यंत कठिन और परेशान प्रक्रिया है आप कभी भी लोगों की प्रतिक्रियाओं के बारे में सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपको यह बताने में कभी दिक्कत नहीं है कि क्या आप अभी भी आरामदायक नहीं हैं। इसे आसानी से लें और विषय को ध्यान से स्पर्श करें।
    • अध्ययन बताते हैं कि जो लोग स्वयं को प्रकट करते हैं वे चिंता और तनाव से राहत के कारण खुश और स्वस्थ होते हैं।
    • अपने शब्दों में ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें आपको अपनी कामुकता के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए, भले ही आप दूसरों को इसके बारे में बताने के बारे में परेशान महसूस करें।
    • अपने निकटतम मित्रों को बताकर शुरू करें कि आप जानते हैं कि वे आपकी सहायता करेंगे। ये लोग आपको सबसे कठिन खुलासे से निपटने में मदद करेंगे
  • विधि 2
    "समलैंगिक" ढूंढना

    एक लेस्बियन चरण 7 नाम वाली तस्वीर
    1
    पता है कि "समलैंगिक" समुदाय में शामिल होने से लोगों को समलैंगिकों की समस्याओं और समस्याओं के बारे में चर्चा करने का एक शानदार तरीका है। अन्य लोगों से मुलाकात करना जिनके साथ आप कामुकता पर चर्चा कर सकते हैं और ईमानदारी से डेटिंग कर सकते हैं एक सुरक्षित वातावरण में अपनी भावनाओं को तलाशने का एक शानदार तरीका है। यह भविष्य भागीदारों को खोजने का भी एक अच्छा तरीका है। भले ही यौन अभिविन्यास मित्रों को ढूंढने का आपका मुख्य तरीका नहीं है, लेकिन हर कोई किसी से बात करना पसंद करता है जो समझता है।
  • चित्रित किया गया एक लेबियन चरण 8
    2
    अपने पड़ोसियों और सहकर्मियों को जानें समलैंगिक होने के नाते जीवन शैली का एक स्पष्ट विकल्प नहीं है एक अच्छा मौका है कि अगर आप कार्यालय में लोगों से मिलते हैं, तो उनमें से कुछ भी समलैंगिक हैं। इन लोगों को एक पेय पीना या समूह या पार्टियों में बाहर जाने के लिए कहें, ताकि आपको पता चल जाएगा उनमें से सभी जब आप कम से कम उनसे अपेक्षा करते हैं तो आपके "समलैंगिक" मित्र दिखाई देंगे
    • एक बार जब आप कुछ समलैंगिक मित्र बनाते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या वे आपको किसी और से मिलवा सकते हैं
  • चित्रित किया गया एक समलैंगिक होना चरण 9
    3
    आपके क्षेत्र में समलैंगिक समूहों या "क्यूअर" खोजें लगभग सभी कॉलेज परिसरों में एलजीबीटीक्यू गठजोड़ (समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेन्डर और क्वैर्स) और समूह हैं जो पुरुषों और महिलाओं से मिलने के लिए सुरक्षित स्थान हैं। दुनिया भर के शहरों में समान समूह हैं इसके अलावा, आप ब्रोशर और बुकस्टोर्स, समलैंगिक क्लब या रेस्तरां या ऑनलाइन खोज के माध्यम से जानकारी पा सकते हैं।
    • शॉपिंग और बाइकिंग या रोलर स्केटिंग और DIY वर्कशॉप (यह स्वयं करते हैं) लोगों, समलैंगिकों या न मिलने के लिए शानदार जगह हैं। ये जगह समलैंगिकों के अनुकूल होने के लिए एक प्रतिष्ठा है
    • ज्यादातर शहरी केंद्रों में आम तौर पर समलैंगिक समाचार पत्र होते हैं जो स्थानीय समलैंगिक समुदाय से कार्यक्रमों, मिलते-जुलते और समाचारों की सूची करते हैं।
    • आपके पास एक समूह खोजने में मदद के लिए बड़े समलैंगिक संगठनों से संपर्क करें।
  • एक लेस्बियन चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    4
    अपने करीबी दोस्तों और परिवार से पूछें लोग कपड़ों को खेलने के लिए प्यार करते हैं, और उनके करीबी दोस्त, ज्यादातर समय, सबसे अच्छे लोगों की सहायता करते हैं, न केवल इसके लिए या अन्य विषयों के लिए। आपके ससुर दोस्त अन्य समलैंगिकों को मिलाने में आपकी सहायता करने में भी खुशी होगी। सोशल नेटवर्किंग आपके दोस्तों के समूह को विस्तारित करने का एक शानदार तरीका है।
  • चित्रित होना एक समलैंगिक बनें चरण 11
    5
    समलैंगिक समारोहों और घटनाओं की जांच करें आम तौर पर इंद्रधनुष झंडा या एलजीबीटी के संक्षिप्त नाम से चिह्नित होता है, कई "क्वियर" समूह संगीत सुनने के लिए एक साथ आते हैं और किसी भी अन्य सामाजिक समूह की तरह घटनाओं में जाते हैं। स्टैरियोटाइप के बावजूद समलैंगिकों से मिलने के लिए आमतौर पर महिलाओं द्वारा बनाई गई बैंड की दिखावट आम तौर पर एक सुरक्षित जगह होती है आप परेड या एलजीबीटी सम्मेलनों या अन्य घटनाओं के लिए भी खोज सकते हैं।
    • संगीत वातावरण में जगह होने का लाभ होता है जहां बातचीत शुरू करना आसान होता है। किसी विषय को बस कह कर, "क्या आपको शो पसंद आया?"
    • कई बार, विशेष रूप से समलैंगिक लोग, सप्ताह में एक बार एक समलैंगिक रात्रि बनेंगे।
  • चित्रित करें एक लेबेशनल चरण 12
    6
    ऑनलाइन लोगों से मिलो इंटरनेट सभी प्रकार के लोगों से मिलने के लिए एक शानदार जगह है। समलैंगिक ब्लॉग या "क्यूअर" पर जाकर टिप्पणी करना, मित्रों को बनाना और किसी को पास रहने का पता लगाना। अपने अगले विज्ञापन पर "एलजीबीटीक्यू ग्रुप सहानुभूति" को कमरे में रहते हुए देखने के लिए और अपने क्षेत्र में मंचों और "समलैंगिक" संस्कृति के बारे में साइट्स की जांच करें। यहां तक ​​कि अगर आप लोगों से व्यक्ति में नहीं मिल सकते हैं, तो कई ऐसी साइटें हैं जहां लोग बस मिलना चाहते हैं। आपको बस वहाँ दिखाना है!
  • एक लेस्बियन चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7



    मीडिया का प्रतिनिधित्व ढूंढें जो आपकी सहायता करते हैं आपके जैसे लोगों के मीडिया का प्रतिनिधित्व करना आपके आत्मसम्मान में एक बड़ा अंतर बना सकता है, साथ ही साथ नए लोगों के साथ वार्तालाप शुरू करने का एक अच्छा तरीका प्रदान कर सकता है। सौभाग्य से चीजें पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गई हैं। आपको फिल्मों और श्रृंखलाओं में समलैंगिकों के सकारात्मक चित्रण मिल सकते हैं द फोस्टर, उल्लास, ऑरेंज नया ब्लैक है, Buffy द पिशाच कातिलों, मैंने कभी सांता नहीं किया है, और कल्पना करो मुझे और तुम
    • कई शहरों में कला शो और समलैंगिक-थीम वाला फिल्म समारोह और अधिक है ये लोगों से मिलने के लिए न केवल अच्छे स्थान हैं, वे आपके शहर के जीवंत और अविश्वसनीय "विचित्र" संस्कृति के साथ जुड़ने का भी एक शानदार तरीका हैं।
  • विधि 3
    मुठभेड़ और अन्य महिलाओं के साथ यौन संबंध

    एक लेस्बियन चरण 14 नाम वाली तस्वीर
    1
    याद रखें कि डेटिंग समलैंगिकों किसी अन्य रिश्ते की तरह ही हैं मुठभेड़ का सार आपके यौन अभिविन्यास के आधार पर नहीं बदलता है। किसी और के साथ बाहर जाने के लिए एक दूसरे को अलग-अलग तरीके से जानने, फ्लाईट करना और मज़े करना, किसी भी बात के साथ कोई बात नहीं है अगर आपको विनम्र होना याद है, बस बात करने और मज़े की कोशिश करने की बजाय सुनने के लिए सीखना है, तो आप पहले से ही एक डेटिंग पेशेवर हो जाएगा
    • ऐसा महसूस न करें कि आपको अपने आप को बदलने के बाद आप को बदलने की ज़रूरत है या आप क्या कर रहे हैं। आपको अब भी किसी भी तारीख में स्वयं होना होगा।
    • किसी के साथ लटकते हुए थोड़ा अजीब हो सकता है और आपको पहले घबराहट का सामना करना पड़ता है, चाहे आपकी यौन अभिविन्यास हो।
  • चित्रित होना एक समलैंगिक होना चरण 15
    2
    किसी को फोन करते वक्त आश्वस्त रहें। दुर्भाग्य से, यह बताने का कोई रास्ता नहीं है कि क्या कोई पूछने के बिना समलैंगिक है। हालांकि, आकर्षण के संकेत सभी कामुकताओं में आपसी हैं। अगर बातचीत के दौरान आप निम्नलिखित लक्षणों और आकर्षण की भावनाओं को ध्यान में रखते हैं, तो अपनी किस्मत का प्रयास करें और उसे जाने के लिए कहें:
    • दृढ़ दृश्य संपर्क
    • रिंगटोन्स, विशेष रूप से हथियारों और कंधे पर
    • हँसी, घबराहट और मुस्कान आप अक्सर।
  • एक लेस्बियन चरण 16 नाम वाली तस्वीर
    3
    समर्थन दें और अपने साथी की यौन आवश्यकताएं खोलें। दो महिलाओं के बीच यौन संबंध शारीरिक रूप से अलग हो सकते हैं, लेकिन खुले संचार की आवश्यकता कुछ ऐसा है जो सभी रिश्तों में समान है। आप अपने शरीर को जानते हैं और आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगता है, तो अपने साथी को उन जरूरतों के बारे में पता करें। खोजें कि आपके लिए क्या काम है और समय के साथ बेहतर संतुष्ट होना सीखें
    • उसे बताएं जब कुछ सुखद हो और उसे कुछ नया करने की कोशिश करनी चाहिए
    • उसे धीरे से पूछो अगर वह कुछ आप कोशिश कर रहे हैं पसंद है हंसने, मुस्कान या डराने के लिए मत डरो, अगर कोई काम नहीं करता है सेक्स अंतरंग है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि यह बेहद गंभीर होना चाहिए।
    • सलाह देखने के लिए पोर्न एक अच्छी जगह नहीं है यह दिखाने के लिए बनाया गया था कि कैमरे पर क्या अच्छा लग रहा है, न कि बिस्तर पर वास्तव में क्या सुखद है
  • चित्रित होना एक समलैंगिक होना चरण 17
    4
    सुरक्षित सेक्स है याद रखें आप आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं के बीच और पुरुषों के बीच सुरक्षित यौन संबंधों पर सुझावों को सुनते हैं, इसलिए यह भूलना आसान है कि समलैंगिकों को भी सुरक्षा की ज़रूरत है वे एसटीआई और एसटीआई को साझीदारों तक पहुंचा सकते हैं, इसलिए सुरक्षा और खुशी सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए।
    • द्रव एक्सचेंज को रोकने के लिए सेक्स के खिलौने का उपयोग करते समय कंडोम या दंत बांध का उपयोग करें।
    • ध्यान रखें कि कुछ एसटीआई, जैसे कि दाद, त्वचा संपर्क द्वारा प्रेषित किया जा सकता है।
    • अपने स्थानीय क्लिनिक में एसटीडी के लिए टेस्ट करें यदि आपके पास कई साझेदारों के साथ यौन संपर्क है जिसके लिए आप अपने यौन इतिहास को नहीं जानते हैं।
  • विधि 4
    कोठरी से बाहर आ रहा है

    एक लेबेशनल स्टेप 18 नाम वाली तस्वीर
    1
    अगर आप अपने आप को प्रकट करने के लिए तैयार हैं, तो खुद के लिए निर्णय लें इस मामले में "कोठरी छोड़कर" ज्ञानवान हो सकता है क्योंकि यह थकाऊ है। यदि आप चाहें तो अपने यौन अभिविन्यास का खुलासा करना आवश्यक नहीं है। केवल उन लोगों के लिए प्रकट करें जिनकी आप चाहते हैं और जिस तरह से आपको फिट लगता है जीवन तुम्हारा है, इसलिए आपकी कामुकता के बारे में प्रत्यक्ष और ईमानदार होना एक व्यक्तिगत पसंद है।
    • आपको एक ही समय में सभी को बताने की ज़रूरत नहीं है (और न ही चाहिए)।
    • यदि आप अपने और आपकी कामुकता पर भरोसा रखते हैं, तो रहस्योद्घाटन की प्रक्रिया बहुत आसान होगी।
    • किसी को इसके बारे में बताते हुए डरे हुए, उत्तेजित या भ्रामक महसूस करने के लिए यह पूरी तरह से सामान्य है
  • चित्रित करें एक लेबेशनल चरण 1 9
    2
    कोठरी से बाहर आने के सकारात्मक और नकारात्मक पता करें दुर्भाग्यवश, विषमलैंगिक लोगों के विपरीत, आपको किसी को बताने के लिए या नहीं के बीच चुनाव करना होगा कामुकता की बात आती है तो यह निर्णय आपको मजबूत और अधिक आत्मविश्वास देगा। फिर भी, बनाना मुश्किल निर्णय है। कुछ पेशेवरों और विपक्षों में शामिल हैं:
    • पेशेवरों:
      • गुप्त रखने की भावना के बिना एक खुले और ईमानदार जीवन जीते हैं
      • LGBTQ समूहों और दोस्तों के साथ बातचीत करने की संभावना
      • मित्रों और परिवार को दिखाएं कि यह एक मित्र या समलैंगिक परिवार के सदस्य होने के लिए सामान्य और अविश्वसनीय है
    • विपक्ष:
      • कुछ लोगों को भ्रमित हो सकता है या यहां तक ​​कि नाराज हो सकता है।
      • कुछ रिश्तों में स्थायी परिवर्तन, हालांकि आम तौर पर बेहतर।
      • उत्पीड़न की संभावना या पारिवारिक सदस्यों, मित्रों या परिचितों को देखने से दूर चले जाते हैं।
  • एक लेस्बियन चरण 20 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    जब आप किसी को खबर देते हैं तो एक उपयुक्त समय और स्थान खोजें आप पूरे परिवार के लिए एक बार या अलग-अलग गणना कर सकते हैं। किसी भी तरह से, एक समय चुनें जब हर कोई आराम और शांत होता है, लड़ाई या तनावपूर्ण रात के बाद नहीं। इससे उसे और अधिक आरामदायक महसूस होने और स्थिति के नियंत्रण में मदद मिलेगी।
    • मित्रों और परिवार के सदस्यों से बात करके प्रारंभ करें जिन्हें आप जानते हैं, आपकी सहायता करेंगे आपके लिए सुरक्षित महसूस करने के लिए इस तरह का समर्थन करना बहुत महत्वपूर्ण है
  • एक लेस्बियन चरण 21 नाम वाली तस्वीर
    4
    मौसम का परीक्षण करने के लिए आम तौर पर मुद्दों और एलजीबीटीक्यू विचारों को लाओ। यदि आप लोगों की प्रतिक्रिया से डरते हैं तो आप रहस्योद्घाटन करने से पहले इस विचार को ध्यान से पेश करने का प्रयास कर सकते हैं। समलिंगी समस्याओं से जुड़ी एक फिल्म या प्रोग्राम को देखने की कोशिश करें और उनकी प्रतिक्रिया देखें "विचित्र" राजनीति के बारे में बात करें, जैसे अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के समलैंगिक विवाह की अनुमति देने और लोगों की राय देखने के लिए।
    • यदि लोग शत्रुतापूर्ण या अपमानजनक हैं, तो इसे लाने के लिए एक और तरीका सोचें। किसी व्यक्ति को अपने पक्ष को समझने में सहायता के लिए किसी पारस्परिक मित्र या परिवार के सदस्य के रूप में मदद करने के लिए कहें।
  • एक लेस्बियन चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी भावनाओं को समझाओ जैसा कि आप लोगों को बताते हैं, उनकी भावनाओं को स्पष्ट करें ताकि वे समझ सकें, खासकर यदि विषय उनके लिए जटिल है। ईमानदार, उद्देश्य और स्पष्ट रहें उन्हें आपकी और आपकी कामुकता के साथ उन्हें पहचानने में मदद करें कि ऐसा निर्णय आपको बहुत खुश कर देगा
    • लोगों से बात करते समय स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें
    • लोगों को बताएं कि यह वही है जो आप हैं। समझाओ कि आपने खुद से पता चला है क्योंकि आप उन पर भरोसा करते हैं और उनका समर्थन महत्वपूर्ण है।
    • किसी व्यक्ति को अपनी स्थिति के बारे में सुना है जो हाल ही में आपकी नई जीवन शैली के बारे में दूसरों को बताने में मदद करने के लिए है। यह आपके मामले को हर किसी को बेहतर समझ देगा।
    • लोग आपके द्वारा दिखाए गए भावनाओं को अवशोषित करेंगे। यदि आप परेशान, नाराज़ या चिंतित हैं, तो वे उसी तरह महसूस करेंगे। इसके बारे में आश्वस्त और दृढ़ रहें
  • चित्रित होना एक लेबियन चरण 23
    6
    लोगों को आपसे कुछ प्रश्न पूछें। प्रश्न होने सामान्य है नाराज मत बनो अगर लोगों के पास सवाल हों और कठोर न होने की कोशिश करें, तो ऐसे प्रश्नों से बचें न। अगर आपत्तिजनक सवाल हैं तो परेशान मत हो, क्योंकि अपराध अक्सर भ्रम और जिज्ञासा से आते हैं, क्रोध से नहीं। यह बहुत से लोगों के लिए एक नया विषय हो सकता है, इससे पहले कि आप उन्हें बेहतर समझने में सहायता करें, इससे पहले कि वे चीजों के सीमित दृष्टिकोण को देख सकें।
    • पूछें कि क्या लोगों को अभी भी सवाल है और खुशी के साथ प्रतिक्रिया ऐसा करने से उन्हें अचानक विज्ञापन के सदमे से राहत देने के अलावा, बातचीत का हिस्सा महसूस करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • एक लेबियन स्टेप 24 नाम वाली तस्वीर
    7
    लगातार रहें और, सब से ऊपर, अपने आप को अगर कोई झटका है बहुत से लोग खतरनाक मिथकों और समलैंगिकों के बारे में छवियां भूल जाएंगे, जब वे एक से मिलेंगे आपकी कामुकता को स्वीकार करने के लिए आपको कुछ समय लगे, इसलिए लोगों को आपके और आपकी कामुकता को भी बदलने के लिए कुछ समय की ज़रूरत हो। आपको दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं करना चाहिए, लेकिन वहां रहें जब लोगों को आपकी ज़रूरत होती है और सामान्य और सौम्य व्यक्ति रहना चाहिए। समय के साथ, अधिक से अधिक लोग इसे स्वीकार करेंगे।
    • लोग क्रोध, भ्रम या गलत व्याख्या के साथ अपने निर्णय पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं हालांकि, कई अन्य लोग खुश होंगे, विश्वास से सम्मानित होंगे और आपको इसे पसंद करेंगे। कभी नहीं मान लें कि आप पहले से ही जानते हैं कि लोग प्रतिक्रिया कैसे करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • समलैंगिक होने के नाते किसी अन्य प्रकार के व्यक्ति होने की तरह है अपने आप को रहो!

    चेतावनी

    • पता है कि सभी लोग आपकी जीवन शैली को स्वीकार नहीं करेंगे। उन टिप्पणियों के लिए तैयार रहें जो आपको अपमानित कर सकते हैं हर कोई आपकी पसंद की सभी चीज़ों को पसंद नहीं करेगा उस ज्ञान को लो और इसे अपने साथ ले जाओ अपनी पसंद और भावनाओं पर विश्वास करें और यदि आप वास्तव में परिवर्तन करना चाहते हैं तो उन्हें छोड़ दें।
    • शराब पीना या अन्य दवाओं का सेवन करने से बचें जो यौन अनुभवों में शामिल होने पर मन को प्रभावित करते हैं। यदि पदार्थ का उपयोग केवल एक ही तरीका है जिसे आप अपने समलैंगिक संबंधों में सहज महसूस करते हैं, तो यह आपके यौन वरीयताओं के बारे में शांतता से सोचने और सोचने का समय हो सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com