IhsAdke.com

एक महिला लेस्बियन कैसे बनें

एक महिला समलैंगिक केवल एक समलैंगिक महिला होती है जो स्त्री की शैली और रवैया का पालन करती है (जैसा कि समलैंगिक विशेषताओं के स्टीरियोटाइप के अनुरूप है जो समलैंगिक की छवि से जुड़ा हुआ है) और अन्य महिला महिलाओं के लिए भी आकर्षक है। स्टिरियोटाइप को तोड़ना मुश्किल हो सकता है कि सभी समलैंगिकों को मर्दाना दिखना चाहिए, लेकिन स्त्रैण होने और अन्य महिलाओं की तरह न होने का कोई कारण नहीं है। आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं

चरणों

एक लिपस्टिक लेस्बियन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
मेकअप से डरो मत जितना चाहें उतना उपयोग करें यदि यह आपको खुश करता है, तो आगे बढ़ें।
  • एक लिपस्टिक लेस्बियन स्टेप 2 नाम वाली तस्वीर
    2
    अपनी पैंट खोलें अधिक स्त्री स्पर्श के लिए, स्कर्ट और कपड़े चुनिए। उन्हें कम या खुलासा करने की ज़रूरत नहीं है, किसी भी आकृति या शैली जो आरामदायक है और आपको महसूस करती है कि अधिक महिला सेवा प्रदान करती है।
  • एक लिपस्टिक लेस्बियन स्टेप 3 नाम वाली तस्वीर
    3



    उच्च ऊँची एड़ी के जूते और अन्य महिलाओं के जूते पहनें ऊँची एड़ी सही मादा जूता है यदि आप इसका इस्तेमाल करते रह सकते हैं। लघु कूदता उन लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है जिनको उच्च ऊँची एड़ी का प्रयोग करने में कठिनाई होती है। यदि कुछ भी अच्छी तरह से नहीं चला जाता है, तो अनाबेला कूद सुंदर और स्त्री है, और उसी तरह काम करेगा।
  • एक लिपस्टिक लेस्बियन चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    ईमानदारी से रहें यदि आप पूछें कि क्या आप सीधे हैं, तो आपको शर्म महसूस न करें और सहमति दें। गर्व होना और अपनी कामुकता के बारे में ईमानदार होना चाहिए।
  • एक लिपस्टिक लेस्बियन चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    आपको किसी को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है कुछ लोगों को विश्वास नहीं हो सकता है कि आप समलैंगिक हैं क्योंकि आप बहुत ही स्त्रैण देखते हैं और कई लोग आपको यह साबित करने के लिए कहने के लिए दुस्साहसी करेंगे। आपको यह साबित करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि अगर वे पहले आपको विश्वास नहीं करते हैं, तो वे कुछ भी साबित करने के योग्य क्यों हैं? हालांकि, आप जो भी चुनते हैं उसके लिए आप स्वतंत्र हैं। यह आपका फैसला है
  • युक्तियाँ

    • एक स्टोर स्नान अच्छी तरह से करेगा यदि आपको अलमारी का पुनरुद्धार करने की आवश्यकता है।

    चेतावनी

    • यदि लोगों को लगता है कि आप सीधे हैं और पता नहीं कि आप नहीं हैं, तो वे आपके साथ अलग तरीके से कार्य कर सकते हैं। विशेष रूप से महिलाएं बस कोशिश करो और उन्हें बताएं कि आप कौन हैं।
    • कुछ लोगों को लगता है कि आप सीधे होगे और हार मानेंगे जैसा कि पुरुष महिलाओं द्वारा अस्वीकार किए जाने के आदी हैं, आप ऐसा कर सकते हैं कि आप समलैंगिक हैं या नहीं।
    • कुछ लोगों को आपके साथ समस्या हो सकती है जब उन्हें पता चलता है कि आप समलैंगिक हैं ध्यान रखना और अगर चीजें खराब हो जाए, तो अपना दूरी ले लो हमेशा एक आपातकाल में पुलिस को बुलाओ
    • कुछ समलैंगिकों ने आपको उनमें से एक के रूप में नहीं पहचाना। उनके साथ बाहर जाना या कनेक्शन महसूस करना कठिन हो सकता है।
    • कई महिलाएं पाते हैं कि सभी समलैंगिकों उन्हें चाहते हैं आमतौर पर वे असहज रूप से व्यवहार करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि समलैंगिक दे रहे हैं। यदि ऐसा नहीं है, तो इसे स्पष्ट करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com