IhsAdke.com

कैसे 40 पर परिष्कृत और सेक्सी हो

40 साल की उम्र में परिष्कृत और सेक्सी होने के नाते बहुत आसान हो गया है। बूढ़ा नियम पुस्तिका को दूर करने और अंतर्दृष्टि, अनुभव और सामान्य ज्ञान के लाभों के साथ जो कुछ करना चाहते हैं, उसे पर्याप्त रूप से दूर करने के लिए पर्याप्त पुराना है।

चरणों

चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 1 का शीर्षक है
1
मेकअप के साथ बनाए रखें जो आपने हमेशा पहना है। यदि आपके पास एक शैली है जो आपको पसंद करती है, तो इसे रखो। यदि नहीं, तो इसे बदलने के लिए सलाह मांगिए। हम सभी को एक बार या किसी अन्य पर परिवर्तन की जरूरत है, न कि सिर्फ उम्र के कारण, बल्कि इसलिए कि यह अच्छा प्रदर्शन करता है और जब हम अपरिचित महसूस करते हैं तब अपडेट करना अच्छा होता है।
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 2 का शीर्षक है
    2
    यदि आप चाहते हैं तो एक मिनी स्कर्ट का उपयोग करें यह उम्र के कारण कुछ चीजें नहीं पहने हुए एक पुराने जमाने की मूर्खता है। यदि आपके पास सुंदर पैरों हैं, तो आपको उन्हें छुपा नहीं जाना चाहिए, है ना? डेस्परेट हाउसवाइव्स के बारे में सोचो, एलिजाबेथ हर्ले के बारे में सोच, सभी सुंदर महिलाओं में 40 साल के बारे में सोच पहने हुए हैं कि वे क्या पसंद है और 16 या 26 साल की एक महिला क्या कहना चाहता है बात नहीं सुन रहा। सम्मान भीतर से आता है, कपड़े पहनने के लिए नहीं।
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 3
    3
    यदि आप एक सेक्सी और प्रतिष्ठित रूप चाहते हैं तो `दोनों` के नियम का पालन करें दो - ऊपर और नीचे भाग में विभाजित करें अब दो श्रेणियां जोड़ें - तंग और खुलासा यदि आपका ब्लाउज तंग और खुलासा है, तो नीचे की ओर सरल रखें। यदि आपके कपड़ों के नीचे से तंग या खुलासा है, ब्लाउज बुद्धिमान रखें यदि यह कम कटौती है, तो जैकेट पहनें। यदि आपके पास सुंदर बछड़ों, एक घुटने की लंबाई स्कर्ट अच्छी हो सकती है यदि आप चाहें तो रूढ़िवादी सूट और रंग रखें लेकिन इसे एक दिलचस्प स्पर्श दें एक उच्च गुणवत्ता के काले और फ़िरोज़ा रेशम ब्लाउज वाला एक काला व्यापार सूट फ़िरोज़ा एड़ी के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 4



    4
    अपने जूते अपने जैसा रखें - सेक्सी, लेकिन सम्मानजनक यदि आप चाहें तो आप ऊँची एड़ी पहन सकते हैं, लेकिन कम एड़ी भी स्वीकार्य हैं। "किटी" शैली एड़ी पर विचार करें - काम पर पहनने के लिए काफी लंबा है, लेकिन यह भी बहुत आधुनिक है। इस बिंदु पर, आप कैसे अपने जूते पहनना चाहिए कह रही अच्छी स्वर नहीं है आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 5 शीर्षक
    5
    अपने बालों को अपडेट करें कुछ महिलाओं को एक गरीब बाल आदत है और उनकी आवश्यकताओं के बारे में भूल जाते हैं एक नाई से अच्छी सलाह देखें और चीजों को सीधा करें। आप एक नई महिला की तरह महसूस करेंगे
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 6 शीर्षक
    6
    हमेशा व्यायाम करें कभी व्यायाम बंद करो इससे आपकी शारीरिक उपस्थिति में सहायता मिलेगी, आपको युवा बनाने और अपने भावनात्मक स्वास्थ्य में सुधार भी होगा। आप आने वाली समस्याओं को भी रोक सकते हैं, जैसे ऑस्टियोपोरोसिस और स्तन कैंसर।
  • चित्रित होना एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 7 शीर्षक
    7
    एक उच्च और मजबूत आसन रखें आप 40 साल के हैं और आप सुंदर हैं यह भी बुद्धिमान, स्वस्थ है (यदि आप नहीं हैं, अब से शुरू करें!) और अब भी सुंदर महिला जो आप हमेशा रहे हैं यह मीडिया को नहीं छोड़ता है, युवाओं को धोखा दिया जाता है और पुराने विचारों को अन्यथा नहीं कहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • महिलाओं के लिए 40 के दशक में पत्रिकाओं की एक नई लहर है इन पत्रिकाओं को पढ़ें और इस सुंदर युग की शक्ति के बारे में जानें। दूसरों के साथ अपनी कहानियों को साझा करें और कुछ उम्र के साथ महिलाओं को किस तरह से किया जाना चाहिए, यह टकसाली धारणाओं को समझने में मदद करें। केवल एक महिला को अपने आत्मसम्मान में विश्वास होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com