IhsAdke.com

कैसे एक महिला को सेक्सी लग रहा है

किशोरों से पुरुषों तक, ये युक्तियाँ एक महिला के दिल को पकड़ने में मदद करेंगी, या उसकी आत्मा को अच्छी तरह से व्यवहार कर सकती हैं ...

चरणों

चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी चरण 1
1
उसे हंसी बनाओ चाहे एक अजीब कहानी, एक मजाक या एक यादृच्छिक अवलोकन के माध्यम से, उसे मुस्कुराहट करने से उसे आत्मविश्वास को बढ़ावा मिलेगा।
  • 2
    उसकी स्तुति करो आप अतिरिक्त अंक अर्जित करेंगे यदि आप उसकी आँखों और उसकी मुस्कुराहट की तुलना में उससे अधिक प्रशंसा करते हैं, जो कुछ इससे पहले सुना है। थोड़ा और प्रशंसा छोटे विवरण बदलें, अनुभव करने के लिए कठिन और कम प्रशंसा।

  • "मुझे यह पसंद आया था कि आज आप अपने बालों को सीधा कैसे करते हैं। क्या आपने इसे काट दिया?"
    "तुम्हारी पोशाक शानदार है।"
    "क्या किसीने कभी आपको बताया है कि आपके हाथ कितने अच्छे हैं?"



    जब महिलाओं को लगता है कि वे सुखदायक हैं, तो हम जानते हैं कि हम उन्हें "हुक" करते हैं

    चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी चरण 2
    1. 1
      उसे उपहार दे दो छोटी और सरल चीजें, महंगी नहीं हैं - महंगा उपहार उन्हें महसूस कर सकते हैं जैसे आप भोली हो रहे हैं कुछ सुंदर दे दो, और यदि संभव हो तो अंतरंग। हो सकता है कि एक हार, गुलाब या इत्र (ताजा और हल्के गंध के साथ एक खुशबू, अगर आपको यकीन नहीं है कि वह क्या पसंद करती है)। अच्छा चॉकलेट, या यहां तक ​​कि सिर्फ 6 ट्रफल्स हमेशा अच्छे विचार हैं



    क्या रंग वह गहने खरीदने के लिए पोशाक के लिए, या वर्तमान में चीजों को आप इसके बारे में पता शामिल पसंद करती है आप देख द्वारा अतिरिक्त अंक अर्जित करेंगे (जैसे, एक केमिकल इंजीनियर एक परमाणु के साथ एक हार दें)।

    यदि आप शादी नहीं कर रहे हैं, तो कामुक उपहार न दें। एक खुशबू जो सेक्सी बदबू आ रही है और उसे पसंद है? कोई समस्या नहीं लाल फीता अधोवस्त्र तीसरी तारीख पर? यह उसके साथ अपनी अंतिम तिथि हो सकती है।




    चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी कदम 3



    चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी चरण 4
    1
    यदि आप शादीशुदा हैं या एक लंबे रिश्ते में हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं। यह कहते हैं कि "मैं तुम्हें बहुत पसंद है" या उसके खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, और यह हमेशा sexy.Se एक साथ थोड़ी देर पहले किया गया है, "वास्तव में आप के साथ समय बिताना पसंद है।" इस बिंदु पर "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" इस तरह से महिला पर दबाव की तरह लग सकता है
  • चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी कदम 5
    2
    उसे स्त्री में महसूस करें शौर्य अभी तक मर नहीं है, और विनम्र बनने से आपको बेवकूफ नहीं दिखेंगे। उसके हाथ पर एक स्पर्श या धीरे से उसके गाल पर गिरने वाली एक बरसती ले लो क्लासिक छेड़खानी कार्रवाई है कि जब तक आप खुद को एक वास्तविक झटका साबित नहीं किया है, उसे बहुत अच्छा महसूस कर देगा - और आपके बारे में बहुत अच्छा ।
  • चित्र बनाओ एक महिला महसूस सेक्सी चरण 6
    3
    इसे कम मत करो यह सबसे महत्वपूर्ण नियम है उन चीज़ों के बारे में चुटकुले मत करो जिनके साथ वह असुरक्षित है, खासकर उपस्थिति और वजन के बारे में। एक महिला के आत्मसम्मान का मजाक बनाना एक ढलानियों की एक विशेष रणनीति है, और किसी भी महिला को सेक्सी लग रहा है।
  • युक्तियाँ

    • इश्कबाजी! ऐसा लगता है जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है बस उससे बात करें, मैत्रीपूर्ण बनें, और उसमें वास्तव में दिलचस्पी लगती है, जैसे कि वह अपने साथ बिताए समय का आनंद ले रहे थे। रिश्ते के किसी भी स्तर पर छेड़खानी करना जरूरी है, अगर आप उसे सेक्सी महसूस करना चाहते हैं, और डरावना बिना बिना रिश्ते को कैसे शुरू करते हैं
    • आश्वस्त रहें महिलाएं उन लोगों के व्यवहारों की नकल करती हैं, जिन्हें वे पसंद करते हैं, इसलिए वे आत्मविश्वास से भी कार्य करेंगे। यदि वह स्वाभाविक रूप से शर्म आ रही है, तो उसे कुछ समय लग सकता है, लेकिन आप उस समय के प्रभाव में आश्चर्यचकित होंगे।
    • यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, उसे वापस या उसके पैर की मालिश करें, बस उसे अच्छा महसूस करने के लिए!
    • उसे कुछ जगह दे दो, कुछ समय बाद। एक "छड़ी" मत बनो।
    • अगर आप दूरी से एक लड़की की प्रशंसा कर रहे हैं, तो उसके पास जाओ और बात करो! जब तक वह बेवकूफ न हो (यदि वह है, तो उसके साथ अपना समय बर्बाद मत करो) वह आपके साथ कम से कम बातचीत करेगी, भले ही वह आप में रोमांटिक रुचिकर न हों।
    • उसके लिए एक प्रेम पत्र या कविता लिखें और एक जगह वह एक किताब में वह अपनी कार में पढ़ रही है, संक्षेप में, एक जगह है जहाँ वह इस आश्चर्य की उम्मीद नहीं है encontrará- में डाल दिया। उनके शब्द उसके लिए उनके उपहार हैं, और वह उन्हें बार-बार पढ़ सकते हैं
    • नोजी मत बनो उसे सेक्सी उसे बेहतर जानते हैं और उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है, उसे सेक्सी महसूस करने के लिए नहीं करने के लिए आप जितनी जल्दी हो सके आनंद लेने के लिए बनाने के लिए किया जाना चाहिए लग रहा है बनाने में उनका मकसद।

    चेतावनी

    • होने के लिए शिकारी (उसे हर जगह का पालन करने के लिए) अवैध है
    • कभी नियंत्रक नहीं हो सकता
    • जब छेड़छाड़ करते हैं, तो उसे एक कोने में धकेलना नहीं, या इसे गूंध कर दें। यह उच्च विद्यालय के बच्चे सामान है, और जब तक आप एक पिशाच न हो जो कि एक किशोर लड़की पर चमकती है जिसे पता नहीं कि वह क्या कर रही है, तो आप आकर्षक नहीं दिखेंगे।
    • एक सज्जन बनें बातचीत के दौरान स्पष्ट रूप से बोलते हुए एक निश्चित प्रकार की लड़की को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं होगा, जिसे आप अपने माता-पिता से पेश करना चाहते हैं - और आप बाकी महिला आबादी को डरा देंगे
    • उसे बहुत महंगे उपहार न दें जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, वे भोलेपन महसूस कर सकते हैं, जैसे कि आप उन्हें दिख रहे हैं जैसे वे आपको कुछ देना चाहते हैं भले ही यह आपका इरादा नहीं है, यह एक अच्छा विचार नहीं है। यदि आप उपहारों पर पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो कुछ यादें दें, इसके बजाय - वे उपहारों को कम करने में डमी करेंगे।
    • डरावना मत बनो जुनूनी व्यवहार उसे फोन नंबर बदलने पर पुनर्विचार कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com