IhsAdke.com

प्रेमी की स्तुति कैसे करें

अपने प्रेमी की प्रशंसा करना यह दिखाने का एक तरीका है कि उसे आप कितना पसंद करते हैं एक अच्छी बधाई आपके संबंध को मजबूत कर सकती है और रिश्ते में सकारात्मक भावना पैदा कर सकती है। अपने दिखने और व्यक्तित्व की प्रशंसा करने में, अपने आप को व्यक्त करने के अच्छे तरीके के बारे में सोचने के अलावा, आप उसे विशेष और मूल्यवान महसूस कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उपस्थिति की प्रशंसा

कम्पटेंट ए गाइ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
1
उसके चेहरे की स्तुति करो यह वह कौन है का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है आँखों की प्रशंसा, मुस्कुराहट या उसकी सुंदरता यह दिखाने का एक तरीका है कि वह आपके लिए कितना आकर्षक है। अधिक विशेष रूप से बधाई देने के लिए, अपनी उपस्थिति में कुछ अनोखा जानने की कोशिश करें।
  • आप कह सकते हैं, "मैं अपने डिप्लल्स प्यार करता हूँ" या "आपकी आँखों में एक सुंदर हरा है।"
  • याद रखें कि कुछ पुरुष प्रशंसा के साथ असहज महसूस करते हैं, इसलिए उनकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। अगर वह अजीब चेहरे को नजरअंदाज कर देता है या बना देता है, तो यह हो सकता है कि वह प्रशंसा की तरह पसंद नहीं करता।
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आत्मसम्मान को उत्तेजित करने के लिए अपने शरीर की प्रशंसा करें। आप कंधे, पेट, हथियार या शरीर के किसी भी भाग की प्रशंसा कर सकते हैं, जिसे आप अपने आकर्षण को दिखाने के लिए सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं। अपने प्रेमी को बॉडीबिल्डर बनाने की ज़रूरत नहीं है ताकि वह अपने शरीर की प्रशंसा कर सके।
    • कुछ कहें, "आपका कंधे इतने मजबूत हैं" या "वाह, आपका पेट अद्भुत है।"
    • अगर वह कम एथलेटिक है, तो कहते हैं, "जब आप मेरे कंधों को मालिश करते हैं, तो मुझे अपने हाथों की कोमलता पसंद है।"
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने प्रेमी के एथलेटिक स्तर का आनंद लें बहुत से लोग जिम में बड़ी लम्बाई के लिए कानूनी निकाय ले जाते हैं। उसने अपनी प्रगति और स्वास्थ्य की सराहना करते हुए प्रगति की सराहना की है।
    • आप कह सकते हैं, "आपका शरीर बहुत सुंदर हो रहा है। दौड़ बहुत कुछ कर रही है "या" जब आप दीवार चढ़ते हैं तो आप बहुत मजबूत दिखते हैं। "
    • अगर उसने जिम में अपना वजन कम किया है, तो यह कहने में डरना मत करें कि उसे प्रगति पसंद है। कहो, "वाह, यह शर्ट आप पर बहुत अच्छा लग रहा है। आपका प्रयास बहुत दिखाई दे रहा है। "
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी व्यक्तिगत शैली की प्रशंसा करें कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वह सख्त पैंट या फलालैन शर्ट (या दोनों!) पसंद करते हैं, तो वह शायद एक शांत दिखने के लिए एक लंबा रास्ता तय करता है अपने कपड़ों और शैली के लिए प्रशंसा व्यक्त करके आप कितने आकर्षक हैं यह दिखाएं।
    • कुछ कहो: "यह जैकेट इन पैंट के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। क्या आप छिपी मॉडल हैं? "या" इस स्कार्फ का रंग आपकी आँखों के रंग को उजागर करता है यह आप पर अच्छा लग रहा है। "
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    जिस तरह से वह अपने बाल का उपयोग करता है उसका आनंद लें कुछ पुरुष अपने बाल और दाढ़ी को ट्रिम करने में बहुत समय व्यतीत करते हैं अगर ऐसा कुछ है जो आप अपने प्रेमी के बारे में पसंद करते हैं, प्रशंसा करते हैं। आप नए कट, जिस तरह से यह प्रस्थान या अपने बालों का रंग दिखाने के लिए प्रशंसा कर सकते हैं कि आप विवरणों पर ध्यान देते हैं।
    • आप कह सकते हैं, "मुझे आपकी नई दाढ़ी पसंद है। तुम एक बिल्ली हो! "या" आप उस कटौती से बहुत सेक्सी हैं आप ब्रैड पिट की तरह दिखते हैं। "
  • शीर्षक वाला चित्र दिखाएँ अपने प्रेमी आप देखभाल कदम 12
    6
    दिखाएँ कि यह आपको उत्तेजित करता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि भौतिक गुण उसे उसके प्रेमी को आकर्षित करते हैं, बहुत से लोग सिर्फ जानना चाहते हैं कि क्या वे यौन आकर्षण का कारण बनते हैं अपने भौतिक स्वरूप की प्रशंसा को बढ़ाएं, जब आपको उसे सेक्सी मिलेगी। लेकिन ईमानदार रहें, अन्यथा यह अजीब लग सकता है या मजबूर लगता है।
    • कहो, "तुम्हारी आँखें बहुत सुंदर हैं मैं चाहता हूं कि आप मुझे अब चुंबन दें "या" आपकी मुस्कान मुझे आकर्षित करती है। "
  • विधि 2
    व्यक्तित्व की प्रशंसा

    एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 4 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    व्यक्त करें कि यह आपको कैसा महसूस करता है आपके प्रेमी ने आपको चुना क्योंकि वह तुम्हें पसंद करता है यह कहकर कि आप कैसे महसूस करते हैं, आप अपने बीच के संबंध को मजबूत कर सकते हैं और आपको प्यार महसूस कर सकते हैं। आप किस तरह से संवाद करते हैं, वह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है, या आप बस कह सकते हैं कि आप उस पर विश्वास करते हैं।
    • ऐसा कुछ कहो, "मैं आपके साथ इतना सुरक्षित महसूस करता हूं मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद "या" मुझे प्यार है कि हम विभिन्न मुद्दों के बारे में कैसे बात करते हैं मैं तुमसे प्यार करता हूँ और आप पर पूरी तरह विश्वास रखता हूं। "
  • कम्पटेंट ए गाय चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस प्रतिभा की प्रशंसा करें चाहे वह संगीत या खाना पकाने वाले उपहार हों, कोई फर्क नहीं पड़ता, तो उस कौशल के लिए प्रशंसा व्यक्त करें जिससे उसे अच्छे लग सकें। प्रशंसा के लिए कुछ विचार पाने के लिए अपने शौक और जुनूनों के बारे में सोचो। अगर वह आपकी तरह कुछ करने के लिए प्रतिभा का उपयोग करता है, तो यह आपकी प्रशंसा दिखाने का एक शानदार अवसर है।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मेरे लिए जो गाना आपने खेला था वह सुंदर था आप एक अविश्वसनीय संगीतकार हैं "या" आपने जो जन्मदिन का केक बनाया था, वह सबसे मधुर था जो मैंने कभी किया था। क्या आप मुझे सिखा सकते हैं कि कैसे खाना बनाना है? "
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 4 नामक चित्र
    3
    स्तुति करो कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है इस तरह, आप बताते हैं कि वह किस प्रकार और उदार है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या यह परिवार, सहकर्मियों या दोस्तों, आपका ध्यान दिखाता है कि आप अपने जीवन की परवाह करते हैं यह आपके खुद के रिश्ते में भी और अधिक दया और संवेदनशीलता को प्रोत्साहित कर सकता है।
    • कुछ कहो "मुझे पता है कि आप अपने भाई को फिल्मों की सवारी नहीं देना चाहते थे, लेकिन यह वास्तव में आपके लिए अच्छा था। मैं आपकी दया से प्रेम करता हूं "या" अपनी माँ के मरने पर आपके सहकर्मी को एक कार्ड भेजना अच्छा था। "
  • चित्र के बारे में भूल जाओ एक लड़की के बारे में भूल जाओ, जो एक प्रेमी है चरण 21
    4
    अपने दोस्तों का आनंद लें बहुत से लोग अपने दोस्तों के विस्तार को मानते हैं जब आप अपने प्रेमी के दोस्तों की सराहना करते हैं, तो आप यह दिखाते हैं कि आप उन्हें पूरी तरह से कैसे सराहते हैं यह दर्शाता है कि जो लोग उनके लिए महत्वपूर्ण हैं वे आपके लिए भी महत्वपूर्ण हैं।
    • कुछ कहो "आपका दोस्त इतना अजीब है आप देख सकते हैं कि आप उसके दोस्त क्यों हैं "या" अपने दोस्तों से मिलना बहुत अच्छा है मेरे साथ अपने जीवन के इस हिस्से को साझा करने के लिए धन्यवाद। "
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    अपने प्रयासों का स्वीकार करें यहां तक ​​कि जब आपके प्रेमी को कोई पदोन्नति नहीं मिलती है या कोई कार्य नहीं करता है, तो यह कहना अच्छा होगा कि आप प्रयास की प्रशंसा करते हैं। उस समय की प्रशंसा करें जब उसने कुछ या किसी क्षेत्र पर काम किया, जहां उसने बहुत अच्छा किया, भले ही चीजें बाहर न हो जाएं।
    • आप कह सकते हैं, "मैं जानता हूं कि आपको पदोन्नति नहीं मिली, लेकिन आपकी त्रैमासिक प्रस्तुति शानदार थी" या "मुझे पता है कि आप परेशान हैं कि आपको अपनी प्रोजेक्ट पर सर्वोच्च अंक नहीं मिला, लेकिन मुझे काम अविश्वसनीय मिला।"
  • कम्पटेंट ए गाय चरण 10 नामक चित्र
    6
    अपने प्रेमी की हास्य की भावना की प्रशंसा करें वह शायद तुम्हें मुस्कान बनाने के लिए प्यार करता है दिखाकर कि वह जानता है कि वह मजेदार है, आप अपना आत्मविश्वास बढ़ाते हैं और उसे अच्छा महसूस करते हैं। किसी विशिष्ट मजाक के बारे में बात करें, नकली या सही समय पर वह मजेदार बातें कैसे कहता है।
    • कहो "मकड़ी के बारे में यह मजाक बहुत ही अजीब था जब हम डेरा डाले हुए थे मुझे प्यार है कि आप मुझे कैसे मुस्कुराएं "या" रॉबिन विलियम्स की आपकी नकल बहुत अच्छी थी! आपके पास बहुत प्रतिभा है। "
  • विधि 3
    एक अच्छी तारीफ बनाना

    एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 7 पर शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक चौंकाने वाला बधाई पैदा करने के लिए पर्याप्त विशिष्ट रहें अपने प्रेमी को बधाई देने के दौरान जितना अधिक हो सके उतना विस्तार का उपयोग करने का प्रयास करें विशिष्टता आपके लिए किसी भी चीज की तुलना में उससे अधिक व्यक्तिगत और विशिष्ट की प्रशंसा करेगी।
    • यह कहने के लिए कि उसकी सुंदर आंखें बहुत अच्छी हैं, लेकिन जब आप कहते हैं कि वह खूबसूरत नीली आंखें झील की तरह दिखती हैं जहां आप बड़े हुए थे।
  • चित्र शीर्षक के बाद Behave सेक्स चरण 11
    2
    मूल होने का प्रयास करें कुछ भाव बहुत पीटा जाता है, जैसा कि "आपके पास एक सुंदर मुस्कान है" का मामला है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके प्रेमी पर लागू नहीं होता है, लेकिन सबसे अच्छी प्रशंसा आमतौर पर उन व्यक्तियों की है जो उस व्यक्ति ने अभी तक नहीं सुना है। एक मूल स्पर्श प्रशंसा अधिक अद्वितीय और विशेष बनाता है
    • कहने के बजाय "आपको एक सुंदर मुस्कुराहट है," कहते हैं "जब आप मुस्कुराते हैं तो मैं अपने दाहिने गाल पर डिम्पल प्यार करता हूँ।"
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    ईमानदार रहो एक बधाई देना जो ईमानदारी से ध्वनि नहीं करता है, वह तुरंत झूठ बोल सकती है। अगर आप उसे प्रशंसा नहीं करना चाहते हैं, तो कुछ भी मत कहो। झूठी बातें श्रोता के लिए अच्छा नहीं लगती दूसरी तरफ, यदि आप आप क्या कह रहे हैं, तो आपका प्रेमी आपकी भावनाओं की सराहना करेगा, भले ही आप परेशान हों और स्वयं को व्यक्त करने में असमर्थ हों।
    • सर्वश्रेष्ठ शब्दों का उपयोग करने के लिए परेशान न करने का प्रयास करें लग रहा है सबसे महत्वपूर्ण है
    • याद रखें कि यह कोई प्रशंसा व्यक्त करने के बजाय सामान्यीकृत बोल रहा है। कम से कम आप दिखाएंगे कि आप सही शब्द ढूंढ रहे हैं।
  • कम्प्मेंट ए गाए चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    दूसरों की बुरी आदत से बचें, जब आप इसकी प्रशंसा करते हैं, क्योंकि यह शब्दों के अर्थ को दूर कर सकती है। यदि आप इसे अपने पूर्व प्रेमी या अन्य लोगों के साथ तुलना करते हैं तो यह ईर्ष्या पैदा कर सकता है, भले ही यह अनुकूल तरीके से हो। अपने प्रेमी को अन्य लोगों के साथ तुलना न करें जब आप उसे प्रशंसा करते हैं। प्रशंसा उसके बारे में होना चाहिए और उसे अच्छा महसूस करना चाहिए।
    • याद रखें कि आप और आपके प्रेमी के बीच तारीफ रखने के लिए और उन्हें जो भी हो, उनके लिए अद्वितीय बनाएं।
  • विधि 4
    जिस तरीके से आप प्रशंसा करते हैं उसे पूरा करना

    एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 3 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    सही समय खोजें जब आपके पास आपके साथ बात करने के लिए समय होता है, तो आपका प्रेमी आपके शब्दों की बेहतर सराहना कर सकता है प्रशंसा से बचें जब वह एक तनावपूर्ण परियोजना के बीच में है या जब उसे फोकस करना होगा घर या कार में एक शांत समय आपके प्रेमी के लिए एक अच्छा मौका है जिसे आप उससे कह रहे हैं कि वास्तव में मूल्य क्या है।
  • चित्र एक लियो चरण 5 दिनांकित
    2
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट से पता चलता है कि आप सच्चे हैं और दयालुता व्यक्त करते हैं। इससे आपको और अधिक मदद मिल सकती है अगर आप तारीफ करने के बारे में परेशान हैं, क्योंकि मुस्कुराहट आपको शांत हो सकती है
  • चित्र शीर्षक एक लियो चरण 11
    3
    आँख से संपर्क करें अपने प्रेमी को बधाई देते हुए उसे देखिए, जिससे वह जानता है कि उसका पूरा ध्यान है इससे आपको मूल्यवान और सराहना होगा, साथ ही साथ आप दोनों के बीच संबंध और बंधन को मजबूत करने में सहायता करेंगे।
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहुत अधिक प्रशंसा से बचें, क्योंकि यह इशारा से कम हो सकता है यदि आप इसे बहुत बार करते हैं, तो इसका अर्थ कम हो सकता है। जब आप सही मनोदशा में होते हैं और जब आप ईमानदारी से शब्द खोजते हैं, तो इसकी स्तुति करने का प्रयास करें यह क्षण को वास्तविक और सार्थक बना देगा
  • चित्र एक लियो चरण 12 दिनांकित
    5
    संदेश को पूरा करने के लिए एक प्रेमपूर्ण शारीरिक इशारा करें। चुंबन, छूने या गले लगाने के लिए स्नेह दिखाने के अच्छे तरीके हैं उसके प्रेमी की प्रशंसा करते समय एक भौतिक स्पर्श दिखाता है कि उनके लिए प्रशंसा और प्यार गंभीर हैं। हाथ पर एक हल्का स्पर्श भी क्षण को और अधिक महत्वपूर्ण बना सकता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com