IhsAdke.com

एक लड़की की स्तुति कैसे करें

क्या आपने कभी उस अजीब चुप्पी को देखा है जो कहने के लिए कुछ नहीं है? क्या तुमने कभी एक लड़की के बारे में कुछ कहना चाहते थे, लेकिन यह नहीं पता कि यह कैसे करना है? यहां बताया गया है कि कैसे लड़की को उसके अपमान के बिना प्रशंसा करना चाहिए या उसे सीधा देखना चाहिए।

चरणों

भाग 1
स्तुति करने के लिए चीजें ढूँढना

पिक्चर शीर्षक कमेंट गर्ल्स चरण 1
1
मूल्यांकन करें कि लड़की खुद को क्या मानती है पहली चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह लड़की के बारे में सोचती है और पता करती है कि वह अपने बारे में क्या सोचती है। गारोटे को तारीफ से दूर करने की शर्त है और अगर वे इससे सहमत हों तो उसे स्वीकार करने के लिए और अधिक उपयुक्त होगा। ध्यान रखें कि उसे उसके अनुभव पर गर्व और उसे ऐसी चीजों के अनुसार प्रशंसा करना।
  • उदाहरण के लिए, अगर वह दूसरों के साथ कुछ किया है, तो वह ऐसा कुछ साझा करने के लिए बहुत इच्छुक है, जो कि प्रशंसा की जा सकती है।
  • कम्पटमेंट गर्ल्स चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    उसकी कठिनाइयों या उसके काम पर विचार करें बस आप की तरह, वह शायद अपनी कड़ी मेहनत को ध्यान में लेना पसंद करती है। यदि आप जानते हैं कि लड़की ने कुछ के लिए बहुत मेहनत की थी या वह कुछ अनुचित पाया है, तो आप इस पर आधारित उसकी प्रशंसा करने का प्रयास कर सकते हैं। यह मुश्किल हो सकता है - इसलिए ऐसा करने के बारे में सावधान रहें।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह शिकायत करती है कि वह अपनी नाक से नफरत करती है, तो कहें कि आप उसे सुंदर देख रहे हैं।
    • एक और उदाहरण होगा कि वह वास्तव में स्कूल में कड़ी मेहनत कर रहे थे। उसके काम नैतिक, दृढ़ संकल्प या बुद्धि के लिए उसकी प्रशंसा करें
    • इस प्रकार की बधाई के लिए, आपको ईमानदार होना चाहिए। कुछ मत कहो, जिसे आप प्रशंसा नहीं करना चाहते।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल्स चरण 3
    3
    उस चीजों के बारे में सोचें, जो वह आपके या अन्य लोगों में मूल्य देती हैं उन दोनों वार्तालापों को ध्यान में रखते हुए देखें जिनके मूल्यों के हिसाब से इसे प्रशंसा करने के तरीके हैं, लेकिन आपको नहीं लगता कि यह आपके पास है। आपने देखा होगा कि उसने आपको बताया था कि वह चाहती है कि वह चाहें कि आप जिस चीज़ों की आप चाहते हैं, उसके लिए आप कितना मुश्किल काम करते हैं - लेकिन वह उतनी ही कठिन काम करता है। शायद उसने कहा कि वह एक और लड़की की तरह एक शरीर बनाना चाहते थे, लेकिन आपको लगता है कि उसकी काया बेहतर है।
    • यह विचार करना महत्वपूर्ण है कि उसकी गुणवत्ता क्या है जिसे आप प्रशंसा करना चाहते हैं। यह कहने के लिए कि लड़की कुछ ऐसी चीज में अच्छा है जिसमें वह एक दुर्घटना है, वह उसके झूठ को अव्यक्त बना देगा।
  • कम्पटमेंट गर्ल्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा करें लड़की के बारे में प्रशंसा की जाने वाली सबसे अच्छी बात उसके व्यक्तित्व है यह कुछ ऐसी चीज है जिसे लड़की किसी तरह से नियंत्रित कर सकती है और उसके लिए कुछ आंतरिक है। यह एक पोशाक की तरह नहीं है जो आम तौर पर उसके और उसके व्यक्तित्व के साथ कुछ नहीं करता है उन चीजों के बारे में सोचें जो आप उनके व्यक्तित्व और दृष्टिकोण के बारे में पसंद करते हैं, और उस आधार पर उसकी प्रशंसा करते हैं।
  • चित्र प्रस्तुति गर्ल चरण 5
    5
    उसकी उपलब्धियों की प्रशंसा करें आप उसकी उपलब्धियों के अनुसार उसकी प्रशंसा करने का प्रयास भी कर सकते हैं। यह कुछ वह भी नियंत्रित कर सकता है और वह उसके दृष्टिकोण के बारे में कुछ कहती है। उन चीजों के बारे में सोचो जो उसने करने के लिए संघर्ष किया था या जो प्रशंसनीय व्यवहार किए हैं - जैसे कि कुछ की मदद करना या कठिन परिस्थितियों में कुछ करना उसके आधार पर उसकी प्रशंसा करें
    • महत्वपूर्ण रूप से, यह कुछ ऐसा भी होना चाहिए जो इसे से दूर नहीं किया जा सकता है या जो समय के साथ बदल नहीं सकता है। इसका मतलब है कि वह उस गुणवत्ता को खोने से डर नहीं पायेगा, और जब भी वह अपने पूरे जीवन के लिए प्रशंसा की सोचती है तो वह खुश रह सकती है।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 6
    6
    अपने दिल के साथ उसकी स्तुति करो आपको बधाई देने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता नहीं है। आप आसानी से यह कहकर प्रशंसा कर सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है। दिल से बोलो और सही तारीफ दिखाई देनी चाहिए। यह करने के लिए चाल, हालांकि, यह आपको सम्मान करने और उसे पहले मानने की आवश्यकता है। यदि आप उसका सम्मान नहीं करते हैं, तो आप कुछ आक्रामक कहकर समाप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 7
    7
    बस कहना है कि वह सुंदर है यह विशेषणों से जटिल या अनुपालन करने के लिए नहीं है आपको ये समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आपको क्या लगता है सुंदर है बस कहना है कि वह सुंदर है उचित होने पर "मैं आपको प्यार करता हूं" के साथ इस का पालन करें
  • भाग 2
    स्तुति की तारीफ

    पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 8
    1
    ईमानदार रहो किसी भी पूरक ने कहा कि बिल्कुल सही होना चाहिए। लड़कियां हमेशा झूठ की पहचान करने में सक्षम होंगे वे इसे व्यक्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे झूठ को समझेंगे और बुरा और अजीब महसूस करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल्स चरण 9
    2
    सम्मान करो लड़कियों के प्रशंसा करने या उन्हें हतोत्साहित करने के लिए सक्षम होने के लिए यह मुख्य रहस्य है। यदि आप उन्हें लोगों के रूप में मानते हैं, वैध विचारों, भावनाओं, आशाओं और सपनों के साथ मूल्यवान इंसानों के रूप में, जो आप कर सकते हैं सब कुछ करने में सक्षम हैं, तो सभी की प्रशंसा स्वीकार्य होगी।



  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 10
    3
    इस बारे में सोचें कि तारीफ आपको कैसा महसूस करेगी यदि आप अभी भी चिंतित हैं, तो इस बारे में सोचें कि प्रशंसा आपकी किस प्रकार प्रभावित करेगी। सिर्फ तारीफ की सतह पर न देखें ... वह चीजों के बारे में सोचें जो उसके बारे में और उसके अनुभवों की परवाह करती है इसके बारे में सोचें कि प्रशंसा का अर्थ क्या हो सकता है यदि इसे संदर्भ से लिया गया हो। इस बारे में सोचें कि आप कैसे महसूस करेंगे अगर किसी अज्ञात ने आपको ऐसा ही कहा। अगर बधाई के कारण उसे कोई असुविधा होती है, तो शायद वह असुविधाजनक होता।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 11
    4
    उचित समय पर स्तुति उचित समय पर, जब आप डेटिंग कर रहे हैं, या जब आप उस विषय के बारे में बात करते हैं जो आपकी तारीफ से जुड़ा होता है, तो इसकी प्रशंसा करना आवश्यक होगा। यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि गलत स्थिति में ऐसा करने से काफी परेशान हो सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, उसने एक प्रस्तुति देने के बाद लड़की या उसके शारीरिक स्वरूप की प्रशंसा न करें (जब तक आप यह नहीं कहना चाहते कि वह आत्मविश्वास और कमरे की कमान में है)। इसके बजाए, उसे और उसकी कड़ी मेहनत की सराहना, वह जिस तरह से जानकारी प्रस्तुत करती है, प्रस्तुति के निर्माण में स्पष्ट खुफिया दिखाती है, आदि। इस स्थिति में लड़की की शारीरिक उपस्थिति की प्रशंसा अजीब होगी, लेकिन काम की सराहना मुश्किल मजबूत है
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा लड़कियां चरण 12
    5
    अपने कार्यों में अपनी प्रशंसा दिखाओ आपको स्पष्ट और प्रत्यक्ष तरीके से बधाई देने की जरूरत नहीं है। उसकी प्रशंसा करने का एक बहुत ही कुशल तरीका उसकी प्रतिक्रियाओं और भाषण के प्रति उसकी प्रतिक्रियाओं में होगा।
    • उदाहरण के लिए, अगर उसने कुछ भी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है, तो आप उसे आराम से मालिश के साथ इलाज करके अपनी कड़ी मेहनत की प्रशंसा कर सकते हैं
    • एक और उदाहरण होगा यदि वह किसी और के लिए कुछ अच्छा किया है। चारों ओर चलो, रात के खाने की तरह, उसके लिए कुछ बहुत अच्छा करो
    • ये क्रियाएं भी बोले गए प्रशंसा से शुरू की जा सकती हैं। आप बता सकते हैं कि आप एक विशिष्ट दृष्टिकोण क्यों ले रहे हैं
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 13
    6
    अस्वीकृति को सम्मानपूर्वक स्वीकार करें यदि वह अपेक्षित तरीके से बधाई का जवाब नहीं देता है, तो एक सिक्रेट नहीं बनें या सोचें (या कहो!) कि वह पकड़ी गई या खुद के बारे में बहुत सोचती है यह केवल साबित करता है कि आपने इसे किसी महान उद्देश्य के बिना प्रशंसा की है। इसके बजाय, शांति से कहें कि उसे आपके शब्दों पर विश्वास नहीं है, लेकिन यह बधाई ईमानदारी से है और आप उससे उम्मीद करते हैं कि वह उसे क्या स्वीकार करे। इसके बाद उसे अकेला छोड़ दो
    • जब आप अज्ञात लड़कियों की प्रशंसा करते हैं तो यह अधिक आम है। प्रसिद्ध लड़कियों को विनम्रतापूर्वक तारीफ करने की संभावना है क्योंकि उन्हें अक्सर ऐसा करने की शर्त है। आप यह भी जोर दे सकते हैं कि बधाई असली है मैं यह भी बता सकता था कि वह इतना विनम्र न हो।
  • भाग 3
    चीयर्स त्रुटियाँ

    चित्र प्रस्तुति गर्ल चरण 14
    1
    कुछ शारीरिक विशेषताओं को बधाई देने से बचें वास्तव में, यदि आप एक लड़की को उसके बारे में एक खास विशेषता पर गर्व महसूस करते हैं, तो वह विशेषता समय के साथ गायब हो जाएगी और वह बेकार महसूस कर देगा। तो कूल्हों, पैरों आदि को बधाई से बचें। आंखें और हाथ सुरक्षित दांव हैं।
    • जब आप लड़की के व्यक्तित्व या कार्यों के लिए ऐसी तारीफ करते हैं तो शारीरिक विशेषताओं की प्रशंसा करना सबसे अच्छा काम करता है। उदाहरण के लिए, कहें कि उसकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं और आप उन दृढ़ संकल्पों को पसंद करते हैं जो कठोर परिश्रम करते समय उन में पारदर्शी होते हैं
  • चित्र प्रस्तुति गर्ल चरण 15
    2
    यौन रूप से लड़कियों की प्रशंसा न करें जो आप अच्छी तरह से नहीं जानते। यह प्रशंसा का सबसे बड़ा इनकार है आप स्पष्ट रूप से अपरिचित और आकर्षक लड़कियों को देखेंगे, और आप उन्हें शांत होने के लिए प्रशंसा करने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, अगर आप लड़की को नहीं जानते हैं, तो एक यौन टिप्पणी आपके व्यक्ति को बहुत ही अजीब लगती है, और आप उसे गैर-प्रतियोगियों की सूची में दर्ज कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, कहना है कि यह बहुत अच्छी तरह से शर्ट फिट बैठता है
    • आमतौर पर लैंगिकता की प्रशंसा केवल उन लड़कियों के साथ काम करती है जिनसे आप डेटिंग कर रहे हैं या जिनके साथ आपका बहुत निकट संबंध है।
  • पिक्चर का शीर्षक अनुज्ञा गर्ल चरण 16
    3
    केवल कुछ की ज़रूरत पाने की कोशिश करने के लिए इसे प्रशंसा न करें वह पता चलेगा कि हाँ, वह उसे और अधिक ऋण दें आपको ऐसा करने के लिए उसकी प्रशंसा करना चाहिए और यह बताएं कि वह आपके लिए कितना खास है उसे खुश करने के लिए आपको उसकी प्रशंसा करना चाहिए आप उसे बधाई देने के लिए बधाई नहीं देना चाहते ... रात के लिए एक बिस्तर हीटर
  • चित्र प्रस्तुतीकरण लड़कियों चरण 17
    4
    अपमान की तारीफ से बचें। यहां कुछ तारीफें हैं, जिन्हें आप हड़ताली मान सकते हैं, लेकिन यह अपमान है। इससे पहले कि आप अपने मुंह में एक टोंटी प्राप्त कर सकें, विचार करें कि आप क्या कहना चाहते हैं और इसे संदर्भ से कैसे हटाया जा सकता है।
    • यदि आपके वजन घटाने के बारे में आपकी तारीफ में कुछ भी है, तो रोकें यह आसानी से गलत तरफ ले जाया जा सकता है। इसके बजाए, वह कहती है कि वह कितनी स्वस्थ दिखती है। उसे बताओ कि वह चमक रहा है, आदि ...
    • उसके हाथ या उसकी बहन से उसकी तुलना मत करो, जब तक कि कोई परिस्थिति न हो, जहां यह महान हो। आम तौर पर, यदि आप लड़की के साथ एक रोमांटिक संबंध चाहते हैं, तो यह एक अच्छी प्रशंसा नहीं है।
    • कोई टिप्पणी जो "आज" के साथ समाप्त होती है (उदाहरण के लिए, "आज आप इतनी खूबसूरत लगती हैं")। इसका अर्थ यह है कि वह दूसरे दिनों में सुंदर नहीं थी। अल।
  • कम्पटमेंट गर्ल्स चरण 18 नामक चित्र
    5
    तारीफ तैयार न करें। इंटरनेट पर उपलब्ध उद्धरणों की सूची, और अन्य प्रशंसाओं की सूची तैयार नहीं की जाएगी, क्योंकि वे दूसरी लड़की या किसी लड़की के बारे में हैं वह देखेंगे कि क्या आप किसी अन्य के लिए बधाई कर रहे तारीफ कर रहे हैं उसे सही मायने में स्तुति करो और आप सोने का कोई हो
  • युक्तियाँ

    • कुछ लड़कियां प्रशंसा स्वीकार करने से इनकार करती हैं, और वे इसे अस्वीकार कर देंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप उसके बाल की प्रशंसा करते हैं और वह "नहीं, यह बदसूरत है," के साथ जवाब देते हैं, तो अपमान के रूप में न लें। हालांकि, आप उसके पीछे जाने पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं, क्योंकि वह शायद इस तरह की प्रशंसा पर हमेशा जवाब देगी।
    • अगर किसी कारण से आपने गलती से उसे नाराज किया है या उसका अपमान किया है, तो सुनिश्चित करें कि आप माफी मांगें।
    • कुछ लड़कियां केवल अपनी भावनाओं पर प्रतिक्रिया करते हैं। वे आपका इशारा यथार्थ रूप से कानूनी रूप से नहीं देख सकते हैं और यह सोच सकते हैं कि प्रशंसा एक गाना था। इसके लिए उन्हें दोष न दें।
    • नाराज मत बनो, अगर वे आपकी प्रशंसा नहीं करते हैं।
    • इससे पहले कि आप उसे प्रशंसा लड़की से संबंधित कोशिश करो संबंधों का एक प्राकृतिक विकास बनाएँ
    • इसे देखो और इसके स्वाद के अनुसार प्रशंसा करें
    • उसके शरीर के कुछ हिस्सों पर कभी टिप्पणी नहीं करें यह बहुत निराशाजनक हो सकता है, एक खाली तारीफ है
    • इसकी नकारात्मक विशेषताओं पर टिप्पणी न करें उदाहरण के लिए, "आप इतने सरल हैं"। वे इसे नफरत करते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप अतिरंजना नहीं कर रहे हैं हर मिनट उसकी तारीफ करते हुए स्थिति अजीब हो जाएगी। उसे ज़्यादा सराहना करते हुए आपको व्यंग्यात्मक दिखाई दे सकते हैं
    • लड़की को बधाई देने में बाधा मत करो, खासकर अगर वह बातचीत के बीच में है हालांकि दूसरों के बारे में कुछ कहने योग्य मानी जा सकती है, लेकिन रुकावट का कोई असर नहीं होगा।
    • "आज" वक्तव्य (जैसे: आपके बाल आज बहुत सुंदर दिखते हैं) कहने से बचें। कई लड़कियों को आत्मसम्मान कम होता है, और वे इसे "ड्यूड जैसे सुन सकते हैं, आपका बाल हमेशा की तरह बुरा नहीं है!"
    • सब कुछ जिसे आप प्रशंसा करने की कोशिश कर रहे हैं पकड़ो मत यदि यह छोटा और हटाने योग्य है, तो अंगूठी या बटुआ की तरह, विनम्रता से आइटम पर एक नज़र डालिए। अगर यह एक हार या नए कपड़ों की तरह कुछ है, तो बस देखो और स्पर्श न करें।
    • यद्यपि आप अपने दोस्तों या नई गर्लफ्रेंड्स में कुछ दिलचस्प लगने पर प्रशंसा करना सबसे अच्छा है, लेकिन बाद में इस पर टिप्पणी करने के लिए स्वीकार्य है। आपको यह बहाना करने की ज़रूरत नहीं है कि आपने इसे पहले कभी बधाई नहीं दी है। यदि वह पूछती है, तो कहें कि आपने देखा है कि। आप कह सकते हैं कि आपने यह पहले देखा है और आप इस विषय पर टिप्पणी करना चाहते हैं, लेकिन वार्तालाप ने इसे अनुमति नहीं दी। कोई बड़ी बात नहीं, वैसे भी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com