IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को ट्रस्ट तुम बनाने के लिए

ज्यादातर लोगों को एक लड़की से प्यार करने के लिए आत्मविश्वास की आवश्यकता नहीं है। लेकिन लड़कियों पर भरोसा करने के लिए बहुत महत्व देते हैं। सीधे शब्दों में कहें, अगर कोई लड़की आपको भरोसा करती है, इसका मतलब है कि वह लगभग तुम्हारा है। यदि आप वास्तव में अपनी लड़की के साथ दीर्घकालिक संबंध चाहते हैं, तो याद रखें कि विश्वास मौलिक हिस्सा है।

चरणों

मेक अ गर्ल्स ट्रस्ट आप स्टेप 1 शीर्षक वाले चित्र
1
ईमानदारी से रहें उसके साथ सभी ईमानदारी से बात करें कभी भी उसके साथ झूठ नहीं बोलें, भले ही सच कहना मुश्किल हो।
  • मेक अ गर्ल ट्रस्ट आप स्टेप 2 शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपनी भावनाओं को उसके साथ साझा करें, न केवल खुश है बल्कि दुख की बात है। गर्व की बात के लिए अपना प्यार खोना मत। गर्व हर किसी के लिए आवश्यक है, लेकिन याद रखना कि आपके प्रिय से पहले गर्व से कार्य करने की तुलना में कुछ भी मूर्ख नहीं है। इसलिए, यदि आप अपनी उदासी को उसके साथ साझा करना चाहते हैं, तो ऐसा करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की ट्रस्ट आप स्टेप 3



    3
    उसे ईमानदारी से बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं और सभी परिस्थितियों में उसके साथ रहेंगे अपने शब्दों के लिए छड़ी
  • मेक ए लड़की फ़र्स्ट आप चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    यदि आपने कोई गलती की है, तो यह गंभीर या मूर्खतापूर्ण हो, इसे उसके सामने पहचानें उसे ईमानदारी से बताओ कि गलती तुम्हारी थी और आपको खेद है। याद रखें कि अगर वह वास्तव में आपको प्यार करती है, तो वह आपकी गलतियों के लिए कभी भी आपको दोष नहीं देगा। खुद को उसके सामने दोष दें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। इससे आपको कई गुना बढ़ेगा और वह अपने आत्मविश्वास को बढ़ेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए लड़की ट्रस्ट आप चरण 5
    5
    उसे विश्वास करो अपनी ईमानदारी, व्यवहार या प्रतिबद्धता या किसी और चीज पर शक न करें यदि आप चाहते हैं कि उसे आप पर भरोसा करना है, तो आपको उसकी पहली पर भरोसा करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • डरो मत! अपने आप को यह साबित करने के लिए कि आप इसके लिए कितना मूल्यवान हैं, अपने बारे में सभी प्रश्नों या गुणों को सूचीबद्ध करके विश्वास बनाएं कभी उसे छोड़ दें अगर वह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
    • वह आपके साथ साझा किए गए रहस्यों को कभी प्रकट न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com