IhsAdke.com

कैसे एक विश्वास लड़की के साथ बाहर निकलना

ऐसी कई लड़कियां उपलब्ध नहीं हैं - आपको पता होना चाहिए कि एक आत्म-आश्वासन वाली लड़की का इलाज कैसे किया जाए, यदि वह आपके साथ बाहर जाना चाहती हो इन चरणों का प्रयास करें

चरणों

चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की कदम 1
1
चुनौतियों का सामना करने और एक रिश्ते में प्रवेश करने में निडर होने के साथ-साथ बहुत सीधा और सकारात्मक रहें, और दिखाएं कि आप अपने डर से सामना करने और दूर करने में संकोच नहीं करते हैं। उसके जैसे लड़कियां असुरक्षा बर्दाश्त नहीं करेगी जो व्यक्तिगत विकास को बाधित करती हैं।
  • चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की चरण 2 नामक
    2
    अपने आप को परिचय कोई समस्या नहीं अगर चीजें पूरी तरह से पूरी तरह से होती हैं, लेकिन आपको सच्चाई यह बताने के लिए कम से कम तैयार रहना चाहिए कि आपने उससे क्यों संपर्क किया (आपको लगता है कि वह सुंदर, स्मार्ट, आदि)
  • चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की चरण 3 शीर्षक
    3
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत से इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति हैं एक चुनौतीपूर्ण व्यक्ति की तरह सुरक्षित, आत्मनिर्भर, त्वरित सोच वाली लड़कियों, एक फ्लैटर नहीं। आपको पर्याप्त इच्छाशक्ति और जीवन शक्ति की आवश्यकता है ताकि वह अपने सभी गुणों का उपयोग कर सकें और इसका इस्तेमाल कर सकें, अतः यदि आप सस्ते हुक्म और चापलूसी का उपयोग करके उसे मनाने की कोशिश करें, तो वह आपको व्यर्थ और सतही रूप में खारिज कर देगा।



  • चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की चरण 4
    4
    उससे पूछो निमंत्रण को औपचारिक और रोमांटिक नहीं बनाते आत्मविश्वास वाले लड़कियां सपने की क्षमता की सराहना करते हैं, जब तक कि आप "सपने" और "वास्तविकता" के बीच के अंतर को जानते हैं। सुनिश्चित करें, खासकर यदि आपने उसे पहली बार आमंत्रित किया है, जो कि ऐसा नहीं हो सकता है, बल्कि एक अन्य निमंत्रण के अलावा, लेकिन वह अनौपचारिक और अद्वितीय है आप एक अनुमानित व्यक्ति नहीं हो सकते हैं, क्योंकि यदि आप बहुत व्यस्त हैं और उसे आश्चर्यचकित करने की क्षमता नहीं है, तो वह संभवत: सभी गैरकानूनी प्रशंसाओं और चुटकुले की एक सूची बना सकती है जो आप बैठक भर में करेंगे। हाँ, यह डरावना लग रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है। आपको बस उसे आश्चर्य करना है, मूल होना चाहिए और जो कुछ लोग करते हैं वह करना न करना: चापलूसी
  • चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की चरण 5 शीर्षक
    5
    फिर, लड़की को समय-समय पर आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार रहें। लड़की की प्रशंसा जीतने का रहस्य उसे स्मार्ट अमल करने के साथ अच्छे विचारों की तरह आत्मविश्वास से लड़कियों के रूप में उसे आश्चर्य करने की क्षमता होगी।
  • चित्र शीर्षक एक आत्मविश्वास लड़की कदम 6
    6
    उससे बात करें कि क्या आप स्थायी संबंध शुरू कर सकते हैं। आखिरकार, यदि वह आपको पसंद करती है और अभी तक आपको डेटिंग में नहीं पूछा है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपकी प्रेमिका बनना चाहती है
    • अगर वह कहती है कि वह नहीं चाहती है, गर्व को निगलाना, नुकसान का शोक, लेकिन आगे बढ़ें। कभी भी, कभी भी उसे अस्वीकार करने के लिए लड़की का पीछा करने के बारे में सोचें - वह उसी तरह आपको पसंद करने के लिए बाध्य नहीं है, और "बार को मजबूर" किसी लड़की की आत्मविश्वास के लिए, जो कि वह क्या चाहती है, उसकी मदद नहीं करेगी जीवन किसी रिश्ते में नहीं रहेगा, इसलिए उसे चोट न दें यदि वह केवल आप ही मित्र बनना चाहती है, तो अपने आप से पूछिए कि क्या आप रुचियों या दर्द के बिना दोस्ती बनाए रख सकते हैं। यदि आपके दिल को चोट लगी है, तो आप अपनी भावनाओं को बहाल करने के लिए दूर जाना पसंद कर सकते हैं। लड़की से बात करें और उसे बताएं कि जिस समय आप गुजर रहे हैं उसे आत्मसात करने के लिए आपको वक्त चाहिए - वह निश्चित रूप से समझ जाएगी।
    • यदि वह स्वीकार करती है, तो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करना जारी रखे - बहुत तेज़ मत बनो (वह लय को निर्देशित करेगी, अन्यथा लड़की अंततः एक यौन वस्तु की तरह महसूस करेगी), और आपके पास एक महान रिश्ता होगा इसे ध्यान में रखें और हमेशा अपनी सीमाओं का सम्मान करें। यदि हां, तो उसे बताएं कि वह बहुत तेज़ी से चल रही है यदि आप असुविधाजनक हैं आपमें से उन दोनों को संतुष्ट करने के लिए गति धीमी रखने की कोशिश करें जो दोनों असहज महसूस करते हैं - अगर वह है, तो उसे धीमा कर दें और गति सेट करने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप यह हैं, तो ईमानदार रहें और समझाएं कि आपको चीजों को अधिक शांति से होने की ज़रूरत है
  • युक्तियाँ

    • आत्मविश्वास और बुद्धिमान लड़कियों को अक्सर एक प्रेमी की आवश्यकता महसूस नहीं होती। उसे उम्मीद नहीं है कि वह एक दूसरे में अपनी बाहों में आ जाए।
    • वे अपने मूल्य को जानते हैं, इस तरह एक लड़की को जीतने के लिए बहुत मेहनत और कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार रहें। वे सभी प्रयासों के लायक हैं
    • उसे उस स्त्री की तरह व्यवहार करना जो वह है। स्वतंत्रतापूर्ण लड़कियों को जो दुनिया से निडरता से सामना करते हैं और सामने में जीवन का सामना करते हैं, वे किसी व्यक्ति या जीवन के किसी भी कारण से दुर्व्यवहार नहीं होने देंगे।
    • चर्चा या किसी भी प्रकार की प्रतियोगिता में उससे हारने के लिए तैयार रहें। अच्छा हारे हुए रहें, हमेशा अनुग्रह और अच्छे हास्य खोना। "आप युद्ध को खो सकते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि युद्ध जीतना है।"
    • इसे एक पुरस्कार या वस्तु के रूप में न मानें आपको त्याग दिया जाएगा हां, आप खुद पर गर्व महसूस कर सकते हैं, क्योंकि यह एक उपलब्धि है, लेकिन प्रदर्शन के लिए जीता जाने वाला पुरस्कार नहीं है, और न ही आप अपने मर्दानगी या अपने मित्रों को बलिदान करके अपनी मोहक शक्ति को साबित करने के लिए नहीं हैं। उसके साथ रहो क्योंकि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, न कि आपके दोस्तों की वजह से।
    • सभी आत्मविश्वास वाले लड़कियां आप या रिश्ते पर हावी या नियंत्रण करने की कोशिश करेंगे। वास्तव में एक आश्वस्त व्यक्ति कभी हावी या नियंत्रण की तलाश नहीं करेगा आप, लेकिन एक आत्मविश्वास व्यक्ति व्यक्तियों के परिस्थितियों पर नियंत्रण रखेगा। एक आश्वस्त व्यक्ति ठोस विचारों के साथ अपने विचारों को सही ठहराएगा, और आपको अपनी राय बदलने के लिए ऐसा करना होगा।
    • अपने जीवन का पालन करते रहें सफल महिलाओं को सफलता के लिए तैयार किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com