IhsAdke.com

खरीदारी पर लड़कियां कैसे जीतें?

मॉल लड़कियों की बैठक के लिए बहुत बढ़िया है क्योंकि यह एक जगह है जो हर किसी को समय गुजारने के लिए लटका पसंद करता है। हालांकि, एक अजनबी के करीब हो रही है और फिर भी उसका फोन नंबर प्राप्त करना एक बहुत ही जटिल कार्य हो सकता है अच्छी लगन के साथ और जानने के साथ कि आप कैसे मिल जाए, तो आप मॉल में एक लड़की को जीतने में सक्षम होंगे।

चरणों

भाग 1
अच्छा लग रहा है बनाए रखने

मॉल में लड़कियों को उठाओ चरण 1
1
एक स्टाइलिश संगठन पहनें जब लड़कियों खरीदारी करने जाते हैं, तो वे फैशन की दुनिया में शामिल होते हैं, इसलिए वे जो आप पहने हुए हैं उनका पालन करने की अधिक संभावना है। कुछ बेहतरीन चीज़ों को पहनें जो आपकी बेहतरीन विशेषताओं को बढ़ाती है और अपनी शैली सेट करती हैं, और ध्यान दें कि दागदार या गंदे दिखने वाले कपड़े पहनना न करें।
  • एक टी-शर्ट पहनें जो आपकी आँखों के रंग से मेल खाती है ताकि उन्हें बढ़ा सके।
  • शास्त्रीय पतलून, जैसे अंधेरे जीन्स या खाकी, अच्छे विकल्प हैं।
  • मॉल में लड़कियां उठाओ चित्र चरण 2
    2
    खुद को दर्पण में देखें अगर किसी लड़की के पास आने से पहले आपका सबसे अच्छा लग रहा है तो उसका विश्लेषण करें। अपनी उपस्थिति को देखने के लिए बाथरूम मिरर का उपयोग करें, देखें कि क्या आपके दाँत या शर्ट के बीच भोजन है। अपने बालों को सीधा करने के लिए ब्रश या अपनी अंगुलियों का उपयोग करें और अपने कपड़ों पर गिरने वाले किसी भी तार को निकाल दें।
  • चित्र मॉल में लड़कियों को उठाओ चरण 3
    3
    एक अच्छा इत्र का उपयोग करें याद करने का एक तरीका गंध से होता है एक सुगंध जो यादगार है, का प्रयोग करें, लेकिन ज्यादा खा से बचें ताकि आप अंत में लड़की को धक्का न दें। एक या दो शरीर द्वारा छिड़काव पर्याप्त है
  • भाग 2
    लड़की के पास

    मॉल में लड़कियों को उठाओ चरण 4 में शीर्षक चित्र
    1
    देखो के साथ इश्कबाज नेत्र संपर्क एक व्यक्ति को आप पर ध्यान देने का एक शानदार तरीका है। लगता है के आदान प्रदान के साथ छेड़खानी का खेल बनाओ
    • लड़की को देखो और उसे वापस देखने के लिए प्रतीक्षा करें। जब वह वापस आती है, तो अपना ध्यान कुछ और करने के लिए बारी इस चरण की दोबारा दोहराएं, लेकिन आप फिर से ध्यान हटाने से पहले अपने टकट को थोड़ा अधिक पकड़ते हैं। जब तक यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि यह एक इश्कबाज है- तो बात करने के लिए दृष्टिकोण।
    • कुछ कहो, "हाय, मुझे आने और आपसे बात करने की जरूरत है। जहां से मैं देख रहा था कि आपकी आंखें कितनी सुंदर हैं। "
  • मॉल में लड़कियों को उठाओ शीर्षक से चित्र चरण 5
    2
    फैशन सलाह के लिए पूछें यदि आप जिस लड़की से इश्कबाज़ कर रहे हैं वह एक दुकान में है, उसके पास राय के लिए जाएं कुछ शर्ट लें और पूछें कि क्या वह टुकड़ा आपकी आंखों के रंग से मेल खाता है। ऐसा प्रश्न उसे प्रशंसा महसूस कर देगा, और जवाब देने के लिए उसे उसे आंखों में देखना होगा। जवाब देने के बाद, बातचीत के लिए पहल करें कहने की कोशिश करो, "मदद के लिए धन्यवाद। आपकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं, मुझे इस शर्त में सब कुछ शर्त है कि उन्हें सूट! "
  • मॉल में लड़कियां उठाओ चित्र 6
    3



    प्रत्यक्ष रहें मॉल में एक लड़की लाने का एक अन्य तरीका लक्ष्यीकरण है। खुले तौर पर कह रही है कि आपको लगता है कि उसे आकर्षक आकर्षक लग सकता है, लेकिन यह फायदेमंद भी हो सकता है।
    • आओ और कहते हैं, "आप को बाधित करने के लिए क्षमा करें, लेकिन मुझे कहना था कि आपकी आंखें सुंदर हैं आप अपनी सुंदरता के साथ पूरे वातावरण को हल्का करते हैं! "
    • जैसा आप पहुंचते हैं, शांत रहें और स्वाभाविक रूप से कार्य करें यदि आप शर्मिंदा हो, तो उसे बताएं आप कह सकते हैं, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे कह सकता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मैं आपको अविश्वसनीय रूप से सुंदर खोजता हूं।"
  • मॉल में लड़कियों को चुनने के नाम पर चित्र चरण 7
    4
    अपने दोस्तों के पास जाओ अगर लड़की आप के साथ छेड़खानी कर रही है दोस्तों का एक समूह है, तो पहले समूह से संपर्क करें, फिर उसके पास पहुंचें
    • आप कह सकते हैं, "माफ कीजिए, देवियों मुझे बीच में बिगाड़ना है, लेकिन मुझे यहां आना पड़ा और अपने दोस्त से मिलना पड़ा। " यह कह कर, अपने हित के व्यक्ति के करीब पहुंचें
    • फिर कहते हैं, "हाय, मै मैट हूं, और मेरा मतलब है कि जब आप मुस्कुराते हैं तो आप इस पूरे मॉल को हल्का करते हैं। आपकी आत्मा सुंदर होनी चाहिए क्योंकि आप अपनी सुंदरता के साथ प्रकाश का प्रसार करते हैं। "
  • भाग 3
    अच्छा भेज रहा है

    चित्र मॉल में लड़कियों को उठाओ चरण 8
    1
    विषय खींचो एक लड़की के करीब पहुंचने से पहले उसे थोड़ा संदिग्ध हो सकता है, इसलिए तुरंत उसे फोन नंबर न कहें। दृष्टिकोण से बातचीत शुरू होनी चाहिए ताकि वह आसानी से महसूस कर सकें और उसे थोड़ा सा पता चले। आपके बारे में अधिक जानने के बाद वह आपको फिर से मिलना चाहती है।
  • चित्र मॉल में लड़कियों को उठाओ चरण 9
    2
    अपने आप में भरोसा रखें एक साथ आने और लड़की का फोन पाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आत्मविश्वास दिखा और शांत रहना। यदि आप परेशान या असुरक्षित हैं, तो वह एक नकारात्मक कंपन देखेंगे और आपके साथ टेलीफोन नंबर को शायद ही बदल देगी। यदि घबराहट बहुत बड़ी है, तो एक गहरी श्वास लें और इसे छिपाने का प्रयास करें। मान लीजिए कि आप किसी मित्र से बात कर रहे हैं
  • मॉल में लड़कियां उठाओ, शीर्षक से चित्र 10
    3
    फोन नंबर के लिए पूछें बातचीत के अंत में, पूछें कि क्या वह उससे संपर्क प्रदान करने के लिए सहमत है। उसे अपनी पता पुस्तिका में नंबर लिखने के लिए कहें और उसके साथ ऐसा करें, या पंजीकृत नंबर छोड़ने के लिए टैप करें
    • कहो, "मुझे खेद है मुझे छोड़ना होगा मुझे वाकई आपसे बात करने में मजा आया और खुराक को दोहराना बहुत अच्छा लगेगा चलो अपने फोन नंबर बदलते हैं ताकि हम एक कॉफी सकें। "
  • शीर्षक से चित्र मॉल में लड़कियों को उठाएं चरण 11
    4
    उसे मॉल में एक कॉफी शॉप में आमंत्रित करें मॉल में एक लड़की को मिलने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको पहली तारीख तक दूर जाने की ज़रूरत नहीं है। थोड़ा सा चैट करने के बाद, पूछें कि क्या वह आपके साथ कॉफी लेना चाहती है या आप के साथ दोपहर का भोजन कर रहे हैं कहते हैं कि आप उसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर वह फोन नंबर प्रदान करने में संकोच करते हैं, तो उसे अपने पास पास करें इस तरह वह दबाव महसूस नहीं करेगी, और यदि वह आपको पसंद करती है, तो उसे पता चल जाएगा कि उसे कैसे खोजना है।
    • अपने आप को रहो आत्मविश्वास महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका स्वाभाविक रूप से कार्य करना है एक अलग व्यक्ति होने का ढोंग करने का प्रयास न करें या उन चीजों को न कहें जो आप सामान्य रूप से नहीं कहेंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com