IhsAdke.com

स्कूल में खेल शैली का प्रयोग कैसे करें

क्या तुमने कभी स्कूल जाने के लिए और मजेदार शर्ट, जींस, कन्वेर्स स्नीकर्स और एक शराबी पक्ष की चोटी में उन शांत लड़कियों को देखा? और बाद में आप ने बास्केटबॉल कोर्ट पर सब कुछ तोड़कर देखा था? या क्या आपके पास दोस्त हैं जो एक स्पोर्टी तरीके से तैयार हैं और अद्भुत हैं? न तो दोबारा, न ही छोटी लड़कियों, वे खेल रहे हैं! और आप भी कर सकते हैं!

चरणों

चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कुछ खेल करो यह एक खेल लड़की होने की मूल बातें है कुछ लोकप्रिय खेल हैं: हैंडबाल, वॉलीबॉल, फुटबॉल, तैराकी, बास्केटबॉल और टेनिस। उनमें से कम से कम एक करें
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़े! टी-शर्ट के लिए, एक स्पोर्ट्स ब्रॉड का लॉग, या वाक्यांशों के साथ एक पहनें- आप एक ट्यूनिक या स्टेटशर्ट भी पहन सकते हैं अपने पसंदीदा टीम के शर्ट की कोशिश करो! असल में, किसी भी शर्ट फिट हो जाएगी, जब तक कि यह शरीर को समायोजित किया जाता है और "खेल" पैंट के लिए, लेगिंग, सफ़ेद शर्ट, सर्दियों में जीन्स और गर्मियों में शॉर्ट्स पहनें। बाहर निकलना और तैयार हो जाओ, कभी-कभी! जूते के लिए, एक स्नीकर एक अच्छा विकल्प कन्वेर्स स्नीकर्स हैं ब्लैक मैचों में सब कुछ है। कभी-कभी आप जूते या जूते की सवारी पहन सकते हैं
  • चित्र स्पॉर्टी टू स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आपके स्कूल में कई पोशाक नियम हैं, तो जितना हो सके उतना उन्हें फेंकने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप यूनिफ़ॉर्म की जर्सी को एक छोटी संख्या खरीद सकते हैं, और फिर इसे सख्त हो जाता है यदि आप केवल काले, खाकी या नेवी ब्लू पैंट पहन सकते हैं, इस रंग में लेगिंग पहन सकते हैं। रंगीन पोलो शर्ट पहनें, लेकिन कोई प्रिंट नहीं है, और हमेशा उपयुक्त हो।
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 4 नामक चित्र शीर्षक
    4
    थोड़ा मेकअप पहनें बस लिपस्टिक मॉइस्चराइजर, तटस्थ छाया का उपयोग थोड़ा सा चमक, काजल के साथ करें, और जब आप चाहते हैं तो ब्लश करें। यदि आवश्यक हो, तो अंधेरे हलकों में छिपाने वाले का उपयोग करें।
  • स्कूली स्कूल स्टेप 5 नामक चित्र शीर्षक
    5
    बाल में, आप कुछ भी कर सकते हैं ढीले, चोटी, गंदे कोक, आधा फंसे, चोटी या इन शैलियों का कोई भिन्नता का उपयोग करें। इसे नरम और सुगंधित रखें कैरेटिन के साथ शैम्पू कंडीशनर का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं, तो बैंडस या टीयरस पहनें सफेद और काले रंग का सबसे अच्छा रंग नहीं! सप्ताह में एक बार एक गहरी जलयोजन लें।



  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    यदि आपको चश्मा की जरूरत है, तो संपर्क लेंस के लिए विकल्प चुनें। यदि आप इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो स्टाइलिश चश्मा चुनें, जैसे कि महान बेवकूफ-शैली, या जो आपकी फिट बैठता है
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    आपकी त्वचा को साफ, नरम, नम्र और स्वस्थ होना चाहिए। एक सावधानी दिनचर्या रखें जिसमें सफाई, एक्सफ़ोइटिंग, टोनिंग, आंख क्रीम (वैकल्पिक) और मॉइस्चराइजिंग शामिल है। दिन में दो बार करो। यदि आपके मुँहासे हैं तो सूखी जेल का भी उपयोग करें मॉइस्चराइजर्स का उपयोग करके अपने शरीर की त्वचा का ख्याल रखना, स्नान से पहले शरीर के ब्रश का उपयोग करना और दैनिक धोना।
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    कुछ सामान का उपयोग करें, लेकिन उपयोग करें छोटी झुमके की एक जोड़ी, यहां तक ​​कि छोटे छल्ले, आदर्श होते हैं। व्यायाम करने के दौरान बस उनका उपयोग न करें कभी कभी एक कॉलर पहनते हैं। यह छोटा और नाजुक या मोटा श्रृंखला हो सकता है। सरल कंगन और कंगन, जैसे प्लास्टिक वाले, भी देखने का हिस्सा हो सकता है।
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    याद रखें कि आप कौन बनना चाहते हैं! आप सुपर स्त्री नहीं होना चाहते, न कि सुपर मर्दाना बहुत अधिक फीता या गुलाबी न पहनें, लेकिन ढीले पैंट और ढीली व्यवहार से बचें। अच्छे ग्रेड प्राप्त करें, भ्रम से दूर रहें - आपको अपनी टीम से निकाल दिया जा सकता है! - और अपने माता-पिता के साथ समस्याओं से बचें।
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपनी सीमाएं जानें खेल लड़कियों गुलाबी पहन कर सकते हैं - वैसे, यदि आप चाहते हैं तो आप उन्हें हर दिन पहन सकते हैं। बहुत जीवंत रंगों का उपयोग करें - काले से बचें ढीले वस्त्र न पहनें, लेकिन तंग-योग्य शॉर्ट्स से बचें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ पहनें जो आपके आंदोलनों को परेशान नहीं करता है।
    • सभी को शामिल करें यह "स्पोर्टी" होने पर महत्वपूर्ण है। आप मजेदार और रोचक लड़की के रूप में जानना चाहते हैं, और खराब नहीं हुए हैं। जितना आप कर सकते हैं उतने दोस्त बनाएं। आप लोकप्रिय होना शुरू कर सकते हैं, लेकिन "लोकप्रिय" नहीं बनें आप असली दोस्त चाहते हैं!
    • फैशनेबल और सुलभ ब्रांडों के लिए देखो इसके अलावा इंटरनेट पर खोज!

    आवश्यक सामग्री

    • आरामदायक कपड़े
    • मित्र
    • जीवन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com