IhsAdke.com

कैसे एक जीन्स शर्ट पोशाक के लिए

डेनिम शर्ट स्त्रैण अलमारी का क्लासिक और बहुमुखी टुकड़ा है और विभिन्न संयोजनों में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। एक और आकस्मिक टुकड़ा होने के नाते, इसका इस्तेमाल आम तौर पर एक ही समय में आकस्मिक और स्टाइलिश दिखने के लिए किया जाता है या गंभीर टुकड़ों को अधिक रखी जाती है।

चरणों

विधि 1
जींस के साथ जीन्स

चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 1 पहनें
1
अलग धुएं का उपयोग करें एक ही शर्ट धोने के साथ जीन्स पहने हुए दिखने में नीरस, नरम और पीढ़ी आकस्मिक लगते हैं। विभिन्न रंगों को मिलाएं: इसके विपरीत, उच्चतर। सफेद या हल्के नीले रंग की धुलाई के साथ एक शर्ट बूट-कट जीन्स या काले धोने के साथ बहुत अच्छा लगेगा।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 2 पहनें
    2
    एक जैकेट की तरह अपनी जीन्स शर्ट पहनें जींस शर्ट ओवरलैप के साथ बेहतर दिखती है क्या अधिक है, जीन्स फैशन दुनिया में तटस्थ माना जाता है, तो आप इसके साथ कई रंगों को जोड़ सकते हैं एक खुली डेनिम शर्ट के तहत सामानों के साथ मूल गुलाबी टैंक टॉप या एक ब्लैक टैंक टॉप पहनने की कोशिश करें। अधिक साहसी देखने के लिए, प्रकाश या मध्यम धोने के शर्ट और काले पैंट के तहत एक क्रमबद्ध ब्लाउज पहनें।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 3 पहनें
    3
    सहायक उपकरण में शक्ति है हालांकि जींस में जीन्स बहुत आरामदायक है, सही सामान के साथ आप दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए संयोजन का उपयोग कर सकते हैं। साधारण धातु के गहने, जैसे चांदी और सोने की बालियां और कंगन, एक और अधिक सुंदर लग रही बनाने के लिए। दूसरी ओर, बड़े और रंगीन पत्थरों के साथ गहने अधिक आराम से दिखते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 4 पहनें
    4
    सही जूते पहनें चूंकि जींस में जींस एक आकस्मिक संयोजन है, अल्ट्रा नाचने वाली ऊँची एड़ी एक अच्छा विचार नहीं है। भूरे रंग के जूतों की एक जोड़ी जींस के आकस्मिक रूप से मिलती है, जबकि काली बूट पूरी तरह से कक्षा का स्पर्श जोड़ते हैं।
  • विधि 2
    अन्य पैंट के साथ जीन्स

    चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 5 पहनें
    1
    एक सामाजिक पैंट के साथ अपनी जीन्स शर्ट जुडा। काले, भूरे, खाकी या चाक के पट्टियों के साथ में एक सामाजिक पैंट के साथ शर्ट पहनने की कोशिश करें। क्लासिक रंग में एक ब्लेज़र के साथ देखो, जैसे ग्रे, नेवी ब्लू या सफ़ेद, एक पेशेवर देखो बनाने के लिए अंतिम रूप दें। अंत में, एक बंद एड़ी या स्नीकर और सरल trinkets पहनते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 6 पहनें
    2
    चमड़े की पैंट के साथ अपनी शर्ट पहनें एक जीन्स शर्ट के साथ संयुक्त तंग चमड़े की पैंट भारी देखो और रॉक रोल बनाएँ आप केवल शर्ट पहन सकते हैं या ब्लेड के साथ अपनी स्त्री की आकृति का उच्चारण कर सकते हैं जिसके नीचे निखर उठती हैं। ग्लैमर के स्पर्श के लिए चांदी के रंग में कुअरेस या पोशाक गहने भी पहनें
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 7 पहनें
    3
    यदि शर्ट काफी लंबा है, लेगिंग पहनें। लंबे समय तक शर्ट के साथ, जो कूल्हे के ऊपर से जांघ के नीचे का विस्तार करता है, लेगिंग उसी समय एक आकस्मिक और स्टाइलिश दिखती है। एक काले रंग का पैरिंग अधिक आराम से दिखता है, लेकिन आप मज़ेदार हवा के लिए धातु या उभरा होता हुआ लेगिंग का भी उपयोग कर सकते हैं। चूंकि लेग्गीज अपने शरीर के आकार को बहुत ज्यादा चिह्नित करते हैं, वे आम तौर पर छोटे शर्ट पर बहुत अच्छे नहीं लगते हैं।
  • विधि 3
    शॉर्ट्स और कैपर्स के साथ जीन्स

    चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 8 पहनें
    1
    मुद्रित शॉर्ट्स के साथ जीन्स पहनें चूंकि जीन्स काफी सरल सामग्री हैं, उदाहरण के लिए, ग्रे और सफेद पट्टियों जैसे प्रिंटों के साथ शॉर्ट्स पहनना संभवतः संभव है। बस सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स अच्छे और अच्छी हालत में हैं दूसरी तरफ, डेनिम शर्ट थोड़ी पलट सकती है क्योंकि जीन्स बहुत हल्के नहीं हैं। धातु सामान के साथ देखो को अंतिम रूप दें
  • पिक्चर शीर्षक से डेनिम शर्ट पहने हुए चरण 9
    2
    शॉर्ट्स या सफेद कैप्री की कोशिश करो व्हाइट एक तटस्थ रंग है जो लगभग सभी जींस के धोने के साथ काम करता है, लेकिन जैसा कि यह स्पष्टता की दृष्टि से मिलता है, लाइटर, गैर-रिप्लेड शर्ट के साथ सबसे अच्छा काम करता है विस्तृत कैपरी पैंट के साथ, एक सख्त शर्ट पहनें कठोर पैंट या शॉर्ट्स के लिए, थोड़ा ढीला शर्ट पहनना सर्वोत्तम है



  • पिक्चर शीर्षक पहनें डेनिम शर्ट चरण 10
    3
    खाकी के साथ जीन्स को मिलाएं लम्बी खाकी पैंट डेनिम शर्ट के साथ अच्छा नहीं लगते हैं, जब तक कि एक और टुकड़ा के साथ संयुक्त नहीं होता है जो स्टाइलिश या पेशेवर दिखता है। यह इस रंग में कैपरी पैंट या शॉर्ट्स के साथ कोई समस्या नहीं है, क्योंकि वे पतलून की तुलना में स्वाभाविक रूप से अधिक आरामदायक हैं। तो आप अपनी शर्ट नीचे खाकी टुकड़े के साथ पहन सकते हैं, जब तक कि यह छोटा है।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट पहने हुए चरण 11
    4
    सरल जूते चुनें दोनों शॉर्ट्स और जींस शर्ट आरामदायक टुकड़े हैं, इसलिए सैंडल और स्नीकर्स ऊँची एड़ी या जूते से बेहतर विकल्प हैं। हालांकि, यदि आप अपने टपरी को अच्छी ट्रिम के साथ पहनते हैं, तो आप कम एड़ी वाले चप्पल या अधिक चमकीले स्नीकर पहन सकते हैं।
  • विधि 4
    स्कर्ट के साथ जीन्स

    चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 12 पहनें
    1
    एक लंबे, फहराता स्कर्ट के साथ एक स्त्री देखो बनाएँ जींस शर्ट नारीत्व से जुटे नहीं हो सकतीं, लेकिन उनकी सादगी के कारण, स्कर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है, एक दिलचस्प विरोधाभास पैदा कर सकता है। काले, भूरे या मुद्रित स्कर्ट एक प्रकाश, चिकनी डेनिम शर्ट के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं। जैसा कि ये स्कर्ट आमतौर पर पराजित हैं, एक सख्त शर्ट पसंद करते हैं या अपनी कमर को चिह्नित करने के लिए एक बेल्ट का उपयोग करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 13 पहनें
    2
    बनावट और प्रिंट का दुर्व्यवहार रोमांटिक स्कर्ट, फूल प्रिंट और फीता के साथ, जीन्स शर्ट की अधिक मर्दाना और आकस्मिक वायु के साथ में भी मदद करता है, सुपर नामी देखने का निर्माण करना। आप इन बनावट और प्रिंटों का उपयोग लंबे स्कर्ट, मिनी स्कर्ट या घुटने पर स्कर्ट के साथ कर सकते हैं। यदि आपके शरीर के साथ मिलकर, गोल स्कर्ट पहनने की कोशिश करें एक और अधिक स्त्री की तलाश के लिए, हल्के धोने के शर्ट के नीचे एक पस्टेल रंगीन ब्लाउज पहनें और कुछ बटन खोलें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें डेनिम शर्ट चरण 14
    3
    पेंटीहोस पहनें गिरावट या सर्दी के लिए, पेंटीहोज, डेनिम शर्ट और स्टाइलिश जूते के साथ भारी सामग्री से बने एक पेंसिल स्कर्ट को जोड़ना। यदि शर्ट ढीली है, तो इसे अपने आकार में सुधारने के लिए मोड़ो - अन्यथा आप इसे ढीली कर सकते हैं स्कर्ट आकस्मिक हो सकता है, खाकी कार्गो स्कर्ट की तरह, या ऊन या टवील स्कर्ट की तरह यह अधिक औपचारिक हो सकता है। सुंदरता का स्पर्श करने के लिए, रंगीन ब्लेज़र पहनें या अपनी शर्ट पर प्रिंट करें या आपकी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 15 पहनें
    4
    अधिक औपचारिक जूते पहनें आपके जूते को स्कर्ट की शैली से मेल खाना चाहिए और शर्ट नहीं। लंबे स्कर्ट के साथ, चप्पल या सैंडल पहनें। अच्छे स्कर्ट के साथ, जूते या बंद ऊँची एड़ी के जूते के संयोजन का प्रयास करें। यदि आप अपनी स्त्री की ओर इशारा करना चाहते हैं, तो कम एड़ी सैंडल मिलान करने का प्रयास करें।
  • === कपड़े के साथ जीन्स ===

    चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 16 पहनें
    1
    एक औपचारिक पोशाक के साथ एक अच्छी ट्रिम जीन्स शर्ट पहनें नरम रंगीन पेंसिल स्कर्ट और प्रिंट के साथ एक सरल और पेशेवर पोशाक एक खुली डेनिम शर्ट के साथ मिलकर नया जीवन हो जाता है। यदि शर्ट में एक कॉलर होता है और ड्रेस कम कट जाता है, तो एक आस्तीन पोशाक पर लंबी बाजू की शर्ट पहनें। अन्यथा, पोशाक पर खुली शर्ट पहनें। एक बंद एड़ी या साधारण जूते और सामान के साथ देखो पूरा करें।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 17 पहनें
    2
    मूल काला से अधिक का उपयोग करें प्रसिद्ध मूल काला एक और जोकर है। एक साधारण काली पोशाक दिन के दौरान एक खुली डेनिम शर्ट और जूते या चप्पल के तहत पहना जा सकता है। लेकिन एक सुंदर शर्ट पहनना
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 18 पहनें
    3
    गर्मी की पोशाक को कवर करें गर्मियों में अधिक मजेदार देखने के लिए, पोशाक पर एक डेनिम शर्ट खोलें। साफ वाष्प बेहतर काम करते हैं, क्योंकि वे वसंत-गर्मी के मौसम के करीब वातावरण लाते हैं। यदि आप एक लंबे, फहराता कपड़े चुनते हैं, तो अपने कमर के आसपास एक गाँठ के साथ बंधे हुए ढीले जीन्स शर्ट पहनें। एक छोटी पोशाक के साथ, एक जैकेट की तरह छोटी, खुली शर्ट पहनें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास कुछ जीन्स शर्ट पहनना, एक पूर्ण रूप से दर्पण में देखो और देखने के लिए कुछ विचार है अधिकांश लोगों को आपके द्वारा महसूस किए जाने की तुलना में फैशन का बेहतर ज्ञान है तो आप देख सकते हैं कि क्या देखो काम करता है या नहीं अगर आप तय नहीं कर सकते हैं, तो किसी दूसरे मित्र के रिश्तेदार से पूछें।
    • जींस शर्ट के साथ बनाई गई रोचक चीज़ों की तस्वीरें देखें प्रत्येक शैली सभी लोगों के लिए काम नहीं करती है, लेकिन फ़ोटो प्रेरणादायक हो सकती हैं
    • यदि आप अपनी जीन्स शर्ट के साथ कई रंग पहनना चाहते हैं, तो रंग ब्लॉक का उपयोग करें यदि आप शर्ट के साथ दो रंग पहने हुए हैं, तो उन्हें विरोधाभास करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए: जीन्स शर्ट, गुलाबी जीन्स, गुलाबी प्लेड, सफेद ब्लाउज और सफेद स्नीकर

    आवश्यक सामग्री

    • जीन्स शर्ट
    • पैंट (जींस और अन्य)
    • शॉर्ट्स
    • स्कर्ट
    • पोशाक
    • जूते
    • आभूषण, स्कार्फ और अन्य सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com