IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता को आप महिलाओं के वस्त्र पहनने के लिए बनाने के लिए

यदि आप एक किशोर लड़के हैं जो महिलाओं के लिए कपड़े और / या सामान पहनना पसंद करते हैं और अपने माता-पिता को इसे समझने में कठिनाई होती है, तो इसे ध्यान से पढ़ें और शायद यह लेख आपकी सहायता कर सकता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को लड़कियों के कपड़े पहने दें चरण 1
1
पता करें कि किस तरह के कपड़े आप देखभाल करते हैं अगर यह कुछ सरल या जींस की तरह है, तो शायद यह समझाना आसान है हालांकि, यदि आप अधिक स्त्री की तलाश चाहते हैं या शायद एक महिला के रूप में पूरी तरह से पोशाक चाहते हैं, तो आप बेहतर अपने माता-पिता के साथ लंबी बात करने के लिए तैयार रहें।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना दो कदम दो कदम
    2
    इस विषय के बारे में अपने माता-पिता की भावनाओं को जानें। हो सकता है कि यह बहुत सहज नहीं है कि आप आसानी से पूछें, "माँ, आप कैसे सोचते हैं कि मैं इन प्लेटफार्मों में कूदता हूं?" अगली बार जब आप एंड्रोजेनस कपड़ों या महिला की पोशाक में एक पुरुष देखते हैं, तो बस पूछें "आप उसके संगठन के बारे में क्या सोचते हैं?" अगर वे जानना चाहते हैं, तो बस जवाब दें कि यह जिज्ञासा है। ध्यान रखें कि कुछ लोग ट्रांस्विस्टेइट या ट्रांसीस्कल के मुकाबले अजीब दिखने वाले पुरुषों के लिए अधिक खुले हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहने जाने के लिए कदम 3
    3
    एक बार जब आप समझते हैं कि उन्हें इसके बारे में कैसा लगता है, तो हमेशा याद रखना याद रखें कि उन्हें कैसा महसूस होता है उन्हें शांति से संपर्क करें शायद यह बेहतर होगा यदि आप कहते हैं कि यह आपकी अपनी शैली है, कोई भी दबाव नहीं। उदाहरण के लिए, "आप जानते हैं, बिल कॉलित्ज़ और पैट्रिक वुल्फ के कपड़े की तरह कुछ, मैं इसी तरह के कपड़े पहनने की सोच रहा हूं"। यदि आप एक असली लड़की की तरह दिखना चाहते हैं, तो शायद यह एक बहुत ही नाजुक विषय है जिसे एक बार से निपटना है। ईमानदार रहें और अपने माता-पिता को समझें कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। उन्हें लगता है कि आप उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं और आप कभी भी संघर्ष करने या उनका अनादर करने के लिए एक निश्चित तरीके से तैयार करने की कोशिश नहीं करेंगे। कहते हैं कि आप इस पर चर्चा करने और एक आम समझौते (स्कूल जीन्स, सप्ताहांत के लिए कपड़े?) के लिए खुला हैं।



  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना दो कदम 4
    4
    सबसे पहले, मेकअप में मेकअप का उपयोग करें। एक छोटा आधार और छिपाना अच्छा है। यहां तक ​​कि अगर आप मेकअप बहुत सारे पहने पसंद नहीं करते हैं, तो एक अच्छी नींव एनेस और दाग़ों को छिपाने में मदद कर सकता है। पहले एक छाया का उपयोग करने का प्रयास करें जो प्राकृतिक दिखता है ब्राउन, तांबे, बेज और सॉफ्ट ग्रे प्राकृतिक दिख सकते हैं और किसी बच्चे की आँखों को बहुत खूबसूरत दिखते हैं। पारदर्शी चमक भी मदद कर सकता है! इसलिए यदि आप कोई गलती करते हैं तो आप इसे आसानी से ठीक कर सकते हैं और कभी-कभी यह भी ध्यान देने योग्य नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना करने के लिए कदम 5 कदम
    5
    यदि आप एक अधिक यूनिसेक्स नज़र रखना चाहते हैं, तो पुरुषों की जीन्स खरीदें और एक स्त्री कटौती करें एक के लिए देखो जो सिर्फ पीठ, जांघों और कूल्हे पर है लेकिन अगर आप वास्तव में चाहते हैं कि किसी महिला की पैंट बिक्री के लिए जाने के लिए तैयार हों, तो महिलाओं के हाथों में कपड़े पहनें और कहें कि टेस्टर कहाँ है। अपना आकार पहले ढूंढें! पहला टुकड़ा न लें जो आप देखते हैं, खरीदते हैं और छोड़ देते हैं जब वे निष्पक्ष हो तो टी-शर्ट बेहतर दिखते हैं लेबल्स को यह इंगित करने के लिए कट करें कि वे कौन से लिंग हैं। इसलिए यह संभावना है कि आपके माता-पिता तुरंत आपकी नई अलमारी को नोटिस नहीं करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को लड़कियों के कपड़े पहने जाने के लिए आपका कदम उठाना चरण 6
    6
    यदि आप एक लड़की की तरह पोशाक करना चाहते हैं और लोगों के ध्यान को आकर्षित किए बिना, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने माता-पिता के स्वाद को पूरी तरह से समझें। किसी भी समायोजन को ध्यान में रखें जो आप पहले से ही बना चुके हैं और समय-समय पर उनकी राय के लिए पूछें इससे उन्हें महसूस होगा कि आप उनकी भावनाओं का मूल्यवान हैं।
  • चेतावनी

    • अपने माता-पिता के धार्मिक विश्वास के आधार पर, वे सहमत या असहमत हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com