IhsAdke.com

कैसे पहनें चुनें (पूर्व किशोर लड़कियों के लिए)

परिभाषा क्या पहनना है, जहां खरीदने के लिए और कुछ टुकड़े पहनने के लिए कभी-कभी बहुत जटिल हो सकता है बचपन से किशोरावस्था तक संक्रमण कैसे बचने के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) कदम 1
1
योजना करें कि एक दिन पहले क्या पहनें। आप उस दिन के दौरान क्या करने जा रहे हैं, इस बारे में सोचने के लिए समय लें - क्या आप स्कूल जा रहे हैं या आप घर पर रहेंगे? आपकी योजनाओं को आपके कपड़े पर प्रभाव डालना चाहिए। अगर बारिश हो रही है, तो आप शॉर्ट्स में दिन बिताना नहीं चाहेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें क्या पहनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 2
    2
    मंत्रिमंडल के हिस्से देखें। देखें कि आपके अलमारी में क्या है जो आप उपयोग कर सकते हैं अगर आपको कोई टुकड़ा पसंद नहीं है या ऐसा कुछ अच्छा नहीं है, तो दान या बाजार में दान करें।
  • चित्र शीर्षक क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 3 चुनें
    3
    मुक्त महसूस करो वह कुछ चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और इससे आपको सहज महसूस होता है ऐसे हिस्सों को न पहनें, जो अन्य लड़कियां सिर्फ इसलिए पहनती हैं क्योंकि वे फैशनेबल हैं देखो क्या दुकान में है, और जब आप खरीदारी करते हैं, तो इस पर प्रतिबिंबित करें कि क्या आप वास्तव में उस टुकड़े का उपयोग करने जा रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 4 चुनें
    4
    अपने शरीर के परिवर्तन स्वीकार करें उस उम्र में सभी बदलते हैं एक या दो आकार बढ़ाने का मतलब है कि आप लम्बे पा रहे हैं या आपकी कूल्हों में वृद्धि हो रही है। यदि कोई कपडा आपको फिट नहीं करता है, तनाव न करें - बड़े आकार में टुकड़ा चुनें या किसी अन्य स्टोर पर जाएं



  • शीर्षक से चित्र चुनें क्या पहनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 5
    5
    अपनी उम्र के अनुसार पोशाक पुराने को देखने के लिए ऊंचे एड़ी वाले जूते या छोटे स्कर्ट खरीदना न करें। यदि आपके पास कोई इमो या गोथ शैली है, तो चौंकाने वाला या अनुपयुक्त विषयों को खरीदना न करें। आक्रामक शब्दों के साथ एक शर्ट में एक preteen देखने के मूड में कोई भी नहीं है।
  • चित्र शीर्षक क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) कदम 6
    6
    सहायक उपकरण का उपयोग करें अपनी रचना में कुछ सामान का उपयोग करने की कोशिश करें, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना। अपनी शैली में कीमतों के साथ भागों को देखो बालों के लिए, हेडबैन्ड, रंगीन बक्ल्स या हेयरपिनों को फूलों से सजाकर आज़माएं- या एक पोनीटेल में अपने बाल ढीले या फंसे हुए।
  • चित्र शीर्षक क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) कदम 7
    7
    खरीदारी करना यदि आप खरीदारी करना चाहते हैं, तो अपनी शैली और अपनी जेब के अनुकूल स्थान चुनें। यह महंगी दुकान नहीं है - याद रखें कि कोई भी नहीं जानता कि आपने एक अजीब दुकान में एक अच्छी कीमत के लिए उस शर्ट को खरीदा था।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें क्या पहनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 8
    8
    ड्रेसिंग का तरीका अभिव्यक्ति के सर्वोत्तम रूपों में से एक है। आपको मजाकिया बातें, एक रोचक छवि या आरामदायक टुकड़ा के साथ शर्ट पहनकर महसूस करना दिखाएं। सबसे बड़ा लक्ष्य, हालांकि, आपको आत्मविश्वास महसूस करना और अंदर की अद्भुत महिला को पहचानना है।
  • युक्तियाँ

    • सभी प्रकार के कपड़ों की कोशिश करने से डरो मत। रंगों और छापों के साथ खेलते हैं यह देखने के लिए कि आप पर सबसे अच्छा क्या दिखता है।
    • उन रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें जो आपकी त्वचा टोन पर अच्छे दिखते हैं
    • टुकड़ों को अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ पूरक करें, और कुछ भी नहीं पहनें, जिसे आप पसंद नहीं करते क्योंकि यह फैशन है
    • विशेष अवसरों (क्रिसमस, जन्मदिन की पार्टियों, फैंसी रेस्टोरेंट आदि की यात्रा) के लिए तैयार करने के लिए तैयार रहें। एक अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक या ब्लाउज और स्कर्ट या ब्लाउज और पैंट के एक सामंजस्यपूर्ण संयोजन पहनें। शिकायत न करें अगर आपके माता-पिता आपसे बेहतर पोशाक तैयार करने के लिए कहें, भले ही आप इसके लिए तैयार न हों - यह साल में केवल कुछ समय होता है। अगर ऐसा कुछ है जो वास्तव में आपको परेशान करता है, तो उनके साथ अधिक गंभीर बातचीत करने की कोशिश करें।
    • रंग है कि अपनी आँखें या अपने तामचीनी के रंग से मिलान की कोशिश करो।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका कपड़े ड्रेस कोड के भीतर है! खरीदारी करने से पहले स्कूल के नियमों का ध्यान रखें।
    • अपने व्यक्तित्व को दिखाएं, किसी और की नहीं
    • कुछ भी कम कट मत पहनना सभी समय के लिए सही समय और सही समय है, आपको लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने शरीर को दिखाने की ज़रूरत नहीं है अपनी उम्र के लिए और अधिक उपयुक्त देखने के लिए, छोटे स्कर्ट, या कपड़ों के विभिन्न परतों के तहत लेगिंग पहनें।
    • एक बार में बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए कुछ स्पॉउट खोजें। ध्यान रखें कि कुछ महीनों के भीतर एक नई प्रवृत्ति आ जाएगी और आप कई नए हिस्से चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com