IhsAdke.com

स्कूल में सुंदर दृश्य कैसे प्राप्त करें (लड़कियां)

क्या आप स्कूल में गलफुला या लघु माना जाता है? लोगों को लगता है कि आप शांत हैं, लेकिन बहुत सुंदर नहीं हैं? तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमेशा अच्छा स्वच्छता है इसका अर्थ है: स्वच्छ (नरम, गैर-तेज़) बाल, सफेद दांत (हर सुबह टूथपेस्ट का उपयोग करें और सुबह में मुंह धोएं), बिना तेल के बिना अच्छी त्वचा ... सप्ताह में कम से कम तीन बार काम करने की कोशिश करें। यदि जिम ट्यूशन बहुत महंगा है, तो आप हमेशा साधारण चीज़ों के साथ घर पर काम कर सकते हैं!
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या शैली है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके कपड़े कहाँ हैं, जब तक कि उनके पास कोई आँसू, छेद या फीका रंग नहीं है अपनी खुद की शैली है किसी की शैली की प्रतिलिपि न करें और अपनी सभी पत्रिका युक्तियों को दूर न करें। अपनी खुद की शैली बनाने के तरीके पर कई लेख हैं यदि आपके विद्यालय में एक समान है, तो उसे आत्मविश्वास से पहनें और रवैया अपना फैशन स्टेटमेंट दें।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    बहुत कम कपड़े पहनना मत बहुत ज्यादा दिखना स्टाइलिश नहीं है और शॉर्ट्स या शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए आपको उस लड़की की तरह दिखेंगे जो आप नहीं हैं। कभी-कभी लड़कियां शॉर्ट्स पहनती हैं जो जांघकों से कम कवर करती हैं। अगर आपके शॉर्ट्स अंडरवियर के लिए गलत हो सकते हैं, तो आप गलत रास्ते पर हैं।
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को किसी तरह से बनाने के लिए खुद को तैयार न करें। यदि आप जिस तरह से सामान्य रूप से पसंद नहीं करते हैं, तो आपको मित्र नहीं होना चाहिए, अकेले एक साथ रहना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    मेकअप पहनने का प्रयास करें! यदि आपके स्कूल में अनुमति दी जाती है, मेकअप आपको कई साल पुरानी पड़ सकती है। इंटरनेट पर कई ट्यूटोरियल हैं, कुछ सरल और सूक्ष्म के साथ शुरू करें इस युग में मेकअप उसे अधिक सुंदर, लेकिन फिर भी, प्राकृतिक, उसे संस्करण में छोड़ देना चाहिए इसे ज़्यादा मत करो!
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने बालों के साथ खेलते हैं टिंक (लेकिन इसे सही तरीके से सीखना ताकि आप अपने बालों को बर्बाद न करें!)। इसे काटें इसे लपेटो इसे चिकना इसे अलग-अलग तरीकों से प्रयोग करें, जिस तरह से आप सोचते हैं कि यह आपकी सबसे अधिक उपयुक्त है और जिसके साथ आप सबसे आरामदायक महसूस करते हैं उसी तरह का प्रयोग न करें कि हर दिन लीक में फंस जाता है।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने आप को व्यक्त करें हर कोई एक रचनात्मक और आउटगोइंग व्यक्ति के करीब होना पसंद करता है। आप अपने आप को सब कुछ के माध्यम से व्यक्त कर सकते हैं! शैली, बाल, श्रृंगार ... आप कौन हैं एक्सप्रेस। किसी अन्य व्यक्ति की कॉपी न करें



  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    हर किसी के लिए अच्छा होगा लोग आपको मिठाई और प्यारे के रूप में देखेंगे यदि आप सभी के साथ अच्छा कर रहे हैं, यहां तक ​​कि अजीब बच्चे भी। प्रभावशाली न हो, परन्तु हर किसी को आप मिलना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    शर्मीली मत बनो! यदि ऐसा है, तो नए स्थानों पर जाकर और नए लोगों से मिलकर आराम और खुले रहने की कोशिश करें। आराम से और आत्मविश्वास से लाखों बार बेहतर होगा, और आपको अधिक प्रिय बना देगा।
  • मिडिल स्कूल के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 10
    10
    आश्वस्त रहें लोगों को पता चले कि आप की सराहना करते हुए प्यार करते हैं, लेकिन जब आप अपनी भावनाओं के साथ खेलते हैं, तो आप इसे पसंद नहीं करते हैं हर कोई विश्वासियों को प्यार करता है!
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    जितना संभव हो उतने लोगों को पूरा करने का प्रयास करें! मिलनसार रहें और हर कोई आपके बारे में एक सुपर कूल, मिठाई और सुंदर लड़की के रूप में सोचें।
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 1 का शीर्षक चित्र
    12
    वह हमेशा मुस्कुराया एक मुस्कान एक सकारात्मक दृष्टिकोण के शीर्ष पर चेरी है।
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    13
    अपने आप को प्यार करो! याद रखें कि आपको श्रृंगार के पाउंड को लागू करने की आवश्यकता नहीं है या कोई ऐसा व्यक्ति होने का बहाना नहीं है, जो सुंदर होना न हो। स्वीकार करें कि आप कौन हैं!
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि 14
    14
    उन लोगों पर ध्यान न दें जो आपको निराश करने की कोशिश करते हैं, लेकिन नाराज़ मत हो या बदला लेने की कोशिश करें। इस तथ्य पर विचार करें कि वे ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें खुद के बारे में बुरा लगता है वे क्या कर रहे हैं इसका कोई बहाना नहीं है, लेकिन इससे उन्हें बेहतर समझने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • विद्यालय में हल्का मेकअप पहनना अच्छा हो सकता है (जैसे कि हल्का नीला, गुलाबी, या कभी-कभी भी हरा या भूरा), एक छोटी आंखों वाला (काले नहीं, एक प्रकार का जानवर की तरह नहीं दिखना), हल्का ब्लश और मस्करा (काला नहीं, शायद एक हल्का बाल या त्वचा के साथ भूरे रंग) खासकर यदि आप अंत में कुछ और की तरह दिखना नहीं चाहते हैं
    • कभी कुछ न पहनें जो आप के साथ सहज नहीं हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप अपने आप को बहुत कठिन धक्का करते हैं तो लोग चिढ़ जाते हैं
    • ऐसा मत सोचो कि आप सभी लोगों के साथ मिलेंगे क्योंकि आप सुंदर हैं।
    • छेड़खानी में अतिरंजना मत करो सभी लड़कियां इसे करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com