IhsAdke.com

पुराने कैसे देखें (किशोर)

झुर्रियों, भूरे बाल और उम्र के अन्य लक्षणों के बारे में वयस्कों से शिकायतें किशोर जो सिर्फ उच्च विद्यालय से बाहर आ गए हैं और अभी भी कुछ फिल्मों को देखने के लिए आरजी दिखाने की जरूरत की तुलना में किया जा सकता है। सौभाग्य से, वहाँ कई सरल तकनीक है, लेकिन प्रभावी किशोर जो पुराने देखना चाहते हैं मदद कर सकते हैं।

चरणों

चित्र पुराने देखो (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
अपने स्नीकर्स के लिए ब्रेक लें प्राथमिक विद्यालय और शायद हाई स्कूल में, स्वीकार्य था कि वे सभी कपड़े वाले जूते पहन लेंगे। अब जब आप किशोर होते हैं, तो आप कूलर जूते (कम ऊँची एड़ी, ऊँची एड़ी के जूते, या कुछ चप्पल) पहनकर बड़े लग सकते हैं। बहुत सारे व्यायाम या चलने पर हर रोज नहीं चलने पर स्नीकर्स पहनना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक लुक ओल्डर (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    अपने बालों की शैली बदलें अन्य लोगों के बालों में अपने उम्र (या उम्र जिसे आप दिखाना चाहते हैं) के नजदीक देखें, यह तय करने के लिए कि आपके लिए सबसे अच्छे बाल शैली कौन सी है लम्बी, मैला बाल केवल उसे एक स्कूटर की तरह दिखेंगे छोटे बाल आमतौर पर लड़कियों को पुरानी लगती हैं, लेकिन अगर यह उनके लंबे कर्ल के लिए चिपक जाता है, तो शायद एक ओर फ्रिंज पहनने के बारे में सोचें। यदि आप अपने बालों को काटने के लिए अनिच्छुक हैं, तो कम से कम इसे फैलाने की कोशिश करें, अगर आपके पास पहले से नहीं है।
  • चित्र पुराने देखो (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    मुस्कुराते हुए। यदि आप ब्रेसिज़ पहनते हैं, तो आपके दात सीधे और सुंदर होने की उम्मीद के अलावा आप कुछ नहीं कर सकते लेकिन अगर आप अब भी उपकरणों का उपयोग नहीं करते हैं, तो दंत चिकित्सक का दौरा करने के बारे में सोचें। आप टूथपेस्ट या अन्य उपलब्ध उत्पादों के साथ अपने दाँत को भी सफेद कर सकते हैं। यदि आप उपकरणों का उपयोग नहीं करते हैं लेकिन उन्हें जरूरत है, तो उनके बारे में कुछ करें। आप कॉलेज में फोन पर नहीं रहना चाहेंगे।
  • चित्र पुराने देखो (किशोर लड़कियां) चरण 4
    4
    अपने कान छड़ी पहनने वाली बालियां आपको पुराने देखने के लिए बहुत मदद करेंगे। यदि आप अभी भी इसे नहीं पहनते हैं, तो आप क्या इंतज़ार कर रहे हैं? यदि आप पहले से ही कान छेद कर चुके हैं, तो एक और छेद करने के बारे में सोचें हालांकि, इन झुमके से परे छेदने से पुराने देखने में मदद नहीं मिलेगी।
  • चित्र पुराने देखो (किशोर लड़कियां) चरण 5
    5
    चश्मा के अन्य मॉडलों का अन्वेषण करें चश्मे के कुछ प्रकार लड़कियों युवा दिखने लगता है। चुनें चश्मा फ्रेम होने के लिए संपर्क लेंस के उपयोग पर विचार, और अगर है कि एक विकल्प नहीं है, चश्मा कि अधिक परिपक्व देखो, कि है, एक तरफ एक छोटे से दिल फ्रेम सेट मिल जाए,।



  • लुक वृद्ध (किशोर लड़कियां) चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कुछ मेकअप पहनें आंखों में सिर्फ थोड़ा काजल और एक पेंसिल बहुत मदद कर सकता है इसे ज़्यादा मत करो
  • चित्र पुराने देखो (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    अपनी आइब्रो बनाएं यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन यह बहुत अंतर बनाता है एक सैलून पर जाएं या स्वयं को यह करना सीखें
  • लुक वृद्ध (किशोर लड़कियां) चरण 8 नामक छवि
    8
    इस बीच, अगर आपने अपने पैरों और अंडरम से शेविंग नहीं शुरू किया है, तो समय आ गया है। आप न केवल महसूस करेंगे और क्लीनर देखेंगे, लेकिन यह लड़की से महिला के संक्रमण में भी मदद करेगा। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में बालों को हटाने के बारे में सोचें, यदि आपको इसकी आवश्यकता है
  • लुक वृद्ध (किशोर लड़कियां) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपनी अलमारी का अद्यतन करें छिपाना मत यदि आप बहुत सारे कपड़े पहनते हैं, तो थोड़ी देर में एक बार कुछ छोटी कपड़े पहनना शुरू कर दें। इसका मतलब यह नहीं है कि अपने उत्तेजित मॉडल के लिए और अधिक उत्तेजक मॉडल बदल दें। निराशाजनक और कठोर लगने से बचने के लिए, एक समय में केवल एक विशेषता का मूल्य दें उदाहरण के लिए, यदि आप एक छोटी ब्लाउज पहनना चाहते हैं, तो इसे जींस के साथ पहनना और मिनेसट नहीं करना चाहिए
  • लुक वृद्ध (किशोर लड़कियां) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपनी आँखें खुली रखो जैसे-जैसे आप बड़े हो जाते हैं, आपको अपने स्वरूप को अपडेट करते रहना होगा। अन्य लोगों को यह देखने के लिए रखिए कि उनके नज़रिए कैसा दिखना चाहिए।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि यदि आप कॉलेज की लड़की की तरह दिखते हैं, तो भी लोग 12 साल की एक लड़की की तरह काम करते हैं, तो वे धोखे में नहीं होंगे। यह लेख शारीरिक रूप से कड़ाई से ध्यान केंद्रित किया है, लेकिन अगर आपने परिपक्वता के एक निश्चित स्तर का विकास नहीं किया है, तो आप इन सुझावों के साथ सफल नहीं होंगे।
    • अपनी आइब्रो लेना बिना यह कैसे करना है यह जानने के बावजूद यह एक आपदा हो सकता है। यदि आपको यह करने की आवश्यकता है, तो पहले खोज करें और सबकुछ सावधानी से और धीरे धीरे करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com