IhsAdke.com

जब आप उच्च व्यक्ति हैं तो उच्च ऊँची एड़ी का उपयोग करने के लिए आरामदायक महसूस करने के लिए

मॉडल लंबा हैं और अभी भी ऊँची एड़ी पहनते हैं, तो आप ऐसा क्यों नहीं कर सकते? समस्या यह है कि उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनना, जब आप एक लंबा व्यक्ति हो, एक असली चुनौती हो सकती है जितना अधिक हो, गुरुत्वाकर्षण के आपके केंद्र जितना अधिक हो, उतना अधिक गिरने का खतरा होगा यदि आप ऊँची एड़ी का उपयोग अच्छी तरह से नहीं करते हैं इसके अलावा, कई लंबी महिलाएं अपने समय को कम करने की कोशिश कर रही हैं ताकि उन्हें पाने का डर मिल सके बहुत अधिक

अन्य लोगों के करीब उच्च ऊँची एड़ी के जूते में सहज और सुरक्षित महसूस करने का तरीका ढूंढना एक महत्वपूर्ण संयोजन है, ताकि लंबा और अधिक आत्मविश्वास महसूस हो सके।

चरणों

विधि 1
फ़िट उच्च ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करना

चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
1
छोटे से शुरू करें 2.5 सेमी से शुरू करें, फिर 5 सेमी और इतने पर। कूदने की ऊंचाई को धीरे-धीरे बढ़ाना आपको एक बार में अधिक भार के बजाय, क्रमिक कदमों में अधिक सहज महसूस करने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    2
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जो ठोस होते हैं जब यह अधिक होता है, तो यह हिलना होने की अधिक संभावना है, ताकि एक अधिक ठोस छलांग अधिक उपयोगी हो। उदाहरण के लिए, पच्चर-एड़ी के जूते पहनने से आपको यह आश्वस्त किया जा सकता है कि एड़ी भंग या घास में आ जाए या नहीं, इसके बावजूद आपको अपना वजन कम करने की आवश्यकता है।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    3
    ऊँची एड़ी पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह अक्सर अनदेखी की जाती है जूते की कोशिश करो, स्टोर के चारों ओर चलें और फिर खुद के साथ ईमानदार हो - चाहे दुकान विक्रेता क्या कहता है, क्या आप वास्तव में जूते के साथ सहज महसूस कर रहे हैं? यदि नहीं, तो दूसरे के लिए पूछिए, और दूसरा, और फिर दूसरा, जब तक आप जूते की एक जोड़ी नहीं पाते जो आपके लिए चलना आसान हो
    • विक्रेता से पूछें कि क्या उनके पास छिपे हुए मंच के साथ उच्च ऊँची एड़ी के जूते हैं यह समर्थन उच्च ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग लम्बे महिला के लिए अधिक आरामदायक बना सकता है।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    4



    अपनी मुद्रा का विश्लेषण करें क्या आप ईमानदार हैं? यह महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे लम्बे लोगों में कूदने का उपयोग करने वाले किसी भी प्रभाव को कम करने में मदद मिलती है। यदि आप झुका रहे हैं छोटे देखने की कोशिश करने के लिए, यह बंद करने का समय है। (आत्मविश्वास निर्माण के लिए अगला भाग देखें।)
  • विधि 2
    अपनी ऊंचाई पर विश्वास महसूस करें

    चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    1
    आश्वस्त रहें ठीक से चलें क्योंकि आप लंबा हैं यदि आपको लगता है कि छोटे दिखने की आवश्यकता है, तो याद रखें कि लंबा होना एक महान लाभ है। लंबा लोग कम से कम कर सकते हैं कि सबसे ऊंचे और वास्तव में, कुछ करियर के लिए, ऊंचाई वांछनीय है, जैसे कि मॉडल के लिए लंबा होने के कारण आप कम लाभ वाले ऐसे फायदे भी प्राप्त कर सकते हैं, जैसे कि भीड़ पर झांकना और अन्य लोगों को नहीं देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    2
    पुरुषों के पास उच्च होने के बारे में चिंता मत करो। क्या आप भी एक ऐसा व्यक्ति होगा जिसे आत्मविश्वास नहीं है और कम महिला को उसकी तरफ या आश्वस्त व्यक्ति से अच्छा महसूस करने के लिए और एक लंबा महिला होने के लिए खुश होना चाहिए?
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें जब आप` class=
    3
    यदि कोई अशिष्ट टिप्पणी करता है, तो वह सिर्फ ईर्ष्यापूर्ण है। आमतौर पर कोई कहता है: क्या आपको वाकई लम्बे पाने की ज़रूरत है? या लंबी लड़कियों को ऊँची एड़ी पहनना नहीं चाहिए, ऐसा इसलिए है क्योंकि वे ईर्ष्या करते हैं। यदि आप ईर्ष्या नहीं कर रहे हैं, तो आप नीचे डाल करने की कोशिश क्यों करेंगे? विश्वास करो और कहें: यह सच है, लेकिन यह कम होने और हर किसी को हर समय देखने की तुलना में बेहतर है.
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली का बच्चा कूदता एक लंबी औरत के लिए काम नहीं कर सकता क्योंकि वे कम लोगों के लिए तैयार हैं और लंबे लंबे शरीर पर थोड़ा सा लग सकता है। अपने आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए एक अच्छे जूते के साथ अभ्यास करें, लेकिन इसे अपना जीवन लक्ष्य न बनाएं
    • सड़क पर कूदने से पहले घर पर अभ्यास करें जैसे ही आप आरामदायक होते हैं, उसी तरह स्ट्रीट का उपयोग करें

    PARTS__

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com