IhsAdke.com

उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ आराम से कैसे रहें

क्या आप विश्वास के साथ ऊँची एड़ी में चलना सीखना चाहते हैं? बहुत से लोग इस प्रकार का जूता बहुत असुविधाजनक या असहनीय खोजते हैं, लेकिन वे गलत हैं। सिर्फ गुणवत्ता की एक जोड़ी खरीदें और सही आकार और सीखने के लिए थोड़ा अभ्यास करें।

चरणों

भाग 1
जूते सही आकार खरीदना

उच्च ऊँची एड़ी के जूते में सहज महसूस चित्र चित्र 1 चरण
1
अपने पैरों के आकार का निर्धारण करें जूते खरीदने के दौरान आपको अपनी सटीक मापन जानना चाहिए दुकान में, विक्रेता को अपनी पसंद को आसान बनाने के लिए कार्रवाई करने में मदद करने के लिए कहें
  • जूते पहनना थोड़ा सा उनके आदर्श आकार से अधिक या कम दर्दनाक हो सकता है। आपकी उंगलियां तंग या ढीली हो जाएंगी और आपके पैर की मांसपेशियों को भुगतना पड़ेगा।
  • अपने toenails कटौती ताकि वे कूद कर रहे हैं जब आप अपने पैर की उंगलियों को खरोंच नहीं है।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में चरण 2 में आरामदायक महसूस चित्र
    2
    जूते की चौड़ाई निर्धारित करें कई मशहूर ब्रांड जूतों में एक ही माप है, लेकिन आपको व्यापक या पतले जूते का उपयोग करना पड़ सकता है। जब आप एक विशिष्ट जोड़ी पसंद करते हैं, तो देखें कि क्या विस्तृत विकल्प हैं।
    • कई शूमेकर जूता टिप समायोजित कर सकते हैं उन्हें और अधिक आरामदायक बनाने के लिए।
    • यदि आपके पैर पतले होते हैं, तो आर्थोपेडिक insoles खरीदते हैं जो आराम करने में मदद करते हैं और पक्षों पर अतिरिक्त स्थान भरते हैं।
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चरण 3 में सहज महसूस चित्र
    3
    खरीदारी करने से पहले जूते पर हमेशा प्रयास करें ध्यान रखें कि जूते की हर जोड़ी एक ही माप का पालन नहीं करती है: एक ही आकार के दो अलग-अलग जोड़े, उदाहरण के लिए, आराम में काफी भिन्न हो सकते हैं। ये सामान बहुत बड़ा या बहुत छोटा हो सकता है - इसलिए खरीदारी करने से पहले हमेशा उन्हें स्टोर में बाहर कीजिए। अंत में, जूते का आकार भी आराम में बहुत महत्वपूर्ण है
    • यदि जूते आपके पैरों को परेशान करते हैं, भले ही थोड़ा, खरीदारी न करें - यदि आप करते हैं, तो चीजें केवल बदतर हो जाएंगी
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक महसूस करने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    दुकान में जूते की कोशिश करो जब आप शॉपिंग करते हैं, तो अपने जूते डालते हैं और समझने के लिए लगभग दो मिनट तक उनके साथ चलते हैं। यह समय जानने के लिए पर्याप्त है कि क्या आप असुविधाजनक होने जा रहे हैं अगर जोड़ी परीक्षण नहीं पास करती है, तो दूसरा विकल्प खरीदते हैं, जो अधिक उपयुक्त है।
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक महसूस करने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    गुणवत्ता वाले जूते खरीदें इस प्रकार की चीज़ पर थोड़ा पैसा खर्च करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन जूते के साथ मतलब नहीं है ख़रीदारी से पहले खरीदारी, विशेषकर ऊँची एड़ी के संबंध में, और सिर्फ विश्वास ब्रांडों का चयन करें आपके पैर आपके शरीर की नींव हैं - उनकी अच्छी देखभाल करें
  • भाग 2
    चोट से अपने पैरों की रक्षा करना

    हाई ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक लगने वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    1
    पैरों के फफोले का इलाज करें बहुत से लोग इस समस्या को विकसित करते हैं, जब उनकी उंगलियों को आगे बढ़ाया जाता है, जब फिटिंग बहुत तंग होती है या जब वे पसीना करते हैं और अंग को मलहम करते हैं। छाले से छुटकारा पाने के लिए, इस इलाके को फास्टैन ड्रेसिंग के साथ कवर करें, जो नरम हैं और त्वचा को बेहतर श्वास दें। अंत में, यदि आप फफोले का इलाज नहीं करते हैं, तो आप सामान्य रूप से चलने में सक्षम नहीं हो सकते हैं
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक 7
    2
    हाई ऊँची एड़ी के जूते के लिए अस्थिर insoles में निवेश करें। ये सामान अपने जूते पर अपने पैरों को अधिक स्थिर बनाते हैं, जिससे उन्हें आसानी से उपयोग किया जा सकता है। वे फोम (माप के तहत) या जेल (पारदर्शी और अधिक बुद्धिमान) से बना सकते हैं और पैर और उनके प्राकृतिक मेहराब को स्थिर करने में मदद करते हैं, और अधिक आराम देते हैं।



  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक महसूस करने वाला चित्र शीर्षक 8
    3
    प्रत्येक अवसर के लिए जूते ठीक से चुनें विशिष्ट वातावरण में आप (आंतरिक या बाह्य) में हैं, उस पर निर्भर करते हुए, विशिष्ट कूद का उपयोग करें यदि आप एक घास वाले स्थान पर रह रहे हैं या विभिन्न सतहों पर लंबी दूरी की दूरी पर चल रहे हैं, तो आधार पर एक व्यापक "संपर्क के बिंदु" के जूते के लिए विकल्प चुनें ताकि आप ठोकर न सकें। यदि आप किसी कवर वाले स्थान में रह रहे हैं, तो इसे फिसलते रहने से पर्याप्त सहायता या बनावट के साथ कुछ का उपयोग करें
    • सुई कूदता नरम सतहों को छेद सकते हैं यदि आप उन्हें खुले स्थान में उपयोग करते हैं, तो आप हर समय "सिंक" करेंगे
    • अधिमानतः, खुली जगहों पर रहने के लिए विस्तृत "संपर्क के बिंदु" (जिस बिंदु पर एड़ी का आधार जमीन को छूता है) के साथ ऊँची एड़ी का उपयोग करें। व्यापक बिंदु, पक्ष को गिरने और अपने टखने को घुमाते हुए आपके मौके जितने छोटे होते हैं
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक महसूस शीर्षक चित्र 9 कदम
    4
    अपने जूतों को लंबे अंतराल के लिए ले लें यदि आप काम पर या चार घंटे से अधिक समय तक ऊँची ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, तो उस समय के बारे में सोचें जब आप उन्हें थोड़ी दूर ले सकते हैं यह आपको अपने पैर की मांसपेशियों को फैलाने और चोट रोकने की अनुमति देगा।
    • जब आप कुछ मिनट के लिए अपने जूते लेते हैं, तो अपने पैरों को मोड़ो और अपने एड़ियों को घुमाएं। जब आप अपने लिविंग रूम में हों या बाथरूम में भी आराम करें
  • भाग 3
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ चलना कोचिंग

    हाई ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक लगते हुए चित्र शीर्षक 10
    1
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते में अच्छी तरह से चलना सीखें जब इन जूतों को पहनते हैं, तो शरीर चलने के लिए एक अलग आसन को गोद लेता है, क्योंकि झुका हुआ कोण पैरों और पैरों की स्थिति में परिवर्तन करता है। धीरे धीरे ट्रेन जब तक यह करना आसान नहीं है। सबसे पहले, एक कदम आगे ले, एड़ी के साथ शुरू, और मंजिल पर पैर के बाकी डाल हर बार जब आप प्रगति करते हैं तो इन शब्दों को दोहराएं: "एड़ी - पैर की उंगलियां - एड़ी - पैर की उंगलियां - पैर की अंगुली ..."। जल्द ही, आप सहायक के साथ अधिक स्थिर, मजबूत, आत्मविश्वास और सहज हो जाएंगे।
    • समय के साथ, आप आराम से और आसानी से चलने में सक्षम होने के लिए मांसपेशी मेमोरी विकसित करेंगे।
    • जब आप एक अच्छी गति से चल सकते हैं, तो आसन को समायोजित करने के लिए एक दर्पण के सामने अपनी प्रगति देखें प्राकृतिक रहें और शरीर को जमीन पर लम्बवत होने दें।
    • यदि आप ठोकर खाए, तब तक धीमा हो जाएं जब तक आप आत्मविश्वास पुनः न मिल जाए।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में सहज महसूस करने वाला चित्र शीर्षक 11
    2
    सही आसन अपनाने के लिए जानें हमेशा चलें जैसे कि आप एक रस्सी से खींचा जा रहे हैं। हर चरण में अपने पैरों को केंद्र में ले जाने और अपने पैरों को ऊपर उठाने के लिए अपने कूल्हों का उपयोग करें। जब आप नंगे पांव होते हैं या बिना जूते के विभिन्न मांसपेशियों का उपयोग करने के लिए आसन बदलने के लिए आपके शरीर की स्थिति आपके पैर, टखनों, घुटनों और पीठ को राहत मिलेगी!
    • झुकाव के बिना अपनी पीठ सीधे रखें
    • जब चलने पर अपनी बाहों को रोकें तो उन्हें सामान्य रूप से ले जाएं।
    • छोटे कदम उठाओ और सीधी
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में कदम आरामदायक
    3
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते धीरे-धीरे उपयोग करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ यदि आपके पास अनुभव नहीं है, तो इन जूतों को एक समय में कई घंटे डालने के बारे में सोचना भी नहीं है - यह जूते के किसी भी जोड़ी के लिए जाता है यदि आप विशेष अवसर के लिए कूद का उपयोग करना चाहते हैं, तो बड़ी घटना से पहले लगातार बढ़ती अंतराल पर प्रशिक्षण शुरू करें। पहला, आधे घंटे के लिए- अगले दिन, एक घंटे के लिए- फिर दो आदि के लिए। तो आप प्रयास के लिए तैयार रहेंगे।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक 13
    4
    आवश्यक उच्च एड़ी चालें अभ्यास करें गैर-पर्ची सतह पर पीछे और पीछे चलने से धीरे-धीरे शुरू करो फिर सीढ़ियों के ऊपर और नीचे जाएं फर्श पर ऑब्जेक्ट लेने के लिए दुबला घर की सफाई करते समय ऊँची ऊँची एड़ी पहनें, सुबह या रात में कपड़े पहने हुए, और दूसरी चीजें करते हुए।
  • हाई ऊँची एड़ी के जूते में कदम 14
    5
    आश्वस्त रहें कुछ महिलाओं को जब वे उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं तो वे मूर्ख महसूस करते हैं। ऐसा मत बनो! कल्पना कीजिए कि आप एक आदर्श हैं और दूसरों को आपके आत्मविश्वास से जलते हैं। आप शायद एक छलांग में सुंदर दिखते हैं- अपने असुरक्षा से खुद को प्रभावित न होने दें।
    • अपने पैरों पर भरोसा करें यदि आप डरते हैं, तो आप शरीर को ब्लॉक और अनुबंधित करेंगे ताकि आप सामान्य रूप से चलने में सक्षम न हों। दूसरी तरफ, यदि आप भरोसेमंद हैं, तो आपको यह भी याद नहीं होगा कि आप कूद रहे हैं - और हमेशा चलते हुए चलना।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको ऊँची एड़ी अक्सर पहनना पड़ता है, तो एक क्रीम से गुजारें जो आपकी त्वचा को घर्षण से बचाता है। इन उत्पादों को आमतौर पर एथलीटों के लिए बनाया जाता है और किसी भी दवा की दुकान में पाए जाते हैं।
    • यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के लिए नहीं उपयोग किया है, अपेक्षाकृत कम ऊँची एड़ी के जूते के साथ शुरू सुई एड़ी से बचें, जो काफी मुश्किल है।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते के लिए आर्थोपेडिक insoles आधुनिक दुनिया का एक चमत्कार हैं, क्योंकि वे किसी भी महिला के पैरों को और अधिक आरामदायक छोड़ देते हैं। इन सामानों की एक जोड़ी में निवेश करने के लिए मुसीबत में फिर से नहीं मिलता है!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com