IhsAdke.com

रेड जूते पहनें कैसे

लगभग हर महिला को उसकी कोठरी में लाल जूते की एक जोड़ी होने से लाभ होगा। रेड जूते सबसे नीच कपड़े में भी एक को दे सकते हैं और आपको बोल्ड और आश्वस्त छोड़ सकते हैं। दुर्भाग्य से, लाल जूते आसानी से पनीर या अनुपयुक्त दिखाई दे सकते हैं यदि उन्हें ठीक से नहीं पहना जाता है। लाल जूते पहनें जहां मसाले की आवश्यकता होती है, लेकिन लाल अतिरंजना को रोकने के लिए पहले से ही मसालेदार रूप में उनका इस्तेमाल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें।

चरणों

विधि 1
आदर्श जूता चुनना

पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 1
1
पैरों में अधिकतम कामुकता हासिल करने के लिए लाल ऊंचे एड़ी की तलाश करें। यदि आप एक जूता चाहते हैं जो किसी तारीख या बड़ी घटना पर स्थायी छाप छोड़ देगा, तो एक लाल एड़ी आदर्श है। हालांकि, जूते से पहनने वाले कपड़े से सावधान रहें, क्योंकि बहुत ही सेक्सी कपड़े के साथ मिलकर आप अपने नुकीले दायरे के दायरे को धक्का दे सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 2
    2
    एक लाल एड़ी के साथ चिकना चाहे आप काम पर अपने लाल जूते पहनना चाहते हैं या एक आरामदायक आउटिंग, एक साधारण लाल ऊँची एड़ी तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 3
    3
    कम एड़ी का उपयोग करते समय मध्यम जमीन खोजें। छलांग फैंसी हो सकती हैं, भले ही वे लाल हों बंद-जोड़ीदार जूते आपकी सर्वश्रेष्ठ पसंद हैं, और आप उन्हें औपचारिक और अधिक औपचारिक शैलियों के साथ पहन सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 4
    4
    लाल रंग की एक अलग छाया की कोशिश करो यदि आप एक आकर्षक लाल जूता पहनने में सहज महसूस नहीं करते हैं, बरगंडी की तरह गहरा छाया का उपयोग करना शुरू करें एक गहरा लाल कम आकर्षक है, जो आपको अधिक आत्मविश्वास और स्थिति बना सकता है कि आप इसे अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं
  • विधि 2
    सही कपड़े चुनना

    पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ चरण 5
    1
    तटस्थ रंगों से लाल संयोजन करें यदि काले, भूरे, भूरे, बेज, सफ़ेद और नौसेना नीले रंग आपके रंग में दिखने वाले रंग हैं, तो एक तटस्थ जूता सिर्फ आपके कपड़े सुस्त दिखेंगे। एक मजबूत लाल जोड़ना आपके चेहरे को बाहर खड़े कर सकते हैं अगली बार जब आप एक काले स्कर्ट और एक सफेद ब्लाउज पहनते हैं तो एक लाल जूता पहनने की कोशिश करें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ चरण 6
    2
    रंग लॉक रंग अवरुद्ध करना एक दूसरे के खिलाफ चमकीले रंग और पूरक कपड़ों के टुकड़े पहनना है। नारंगी या गुलाबी रंग की पोशाक के साथ अपने लाल जूते पहनने की कोशिश करें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड जूते चरण 7
    3
    लाल रंग से लाल का उपयोग करने से बचें अगर आपके पास पूरी तरह से लाल पोशाक है, तो इसे अपने लाल जूते से नहीं पहनें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप इसे ज़्यादा करने का खतरा बनाते हैं यदि आप लाल रंग की पोशाक के साथ अपने चमकीले लाल जूते पहनना चाहते हैं, तो अपने सेट के लिए गहराई जोड़ने के लिए गहरा छाया प्रो ड्रेस चुनें।



  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 8
    4
    चमकीले हरे रंग के साथ लाल जूते पहनने से भी बचें लाल और हरे रंग का क्रिसमस से बहुत जुड़ा हुआ है, और उन रंगों को एक साथ पहने हुए आपके संगठन को बहुत उत्सव दिखाएगा। चमकीले हरे रंग की बजाय, हरे रंग के गहरे रंगों के साथ अपने लाल जूते पहनें, जैसे जैतून का हरा
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 9
    5
    एक तटस्थ प्रिंट के साथ लाल जूते पहनें लाल पीप-पैर की अंगुली काले और सफेद पोल्का डॉट के कपड़े या धारीदार पैंट के लिए एक बड़ी कंपनी है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 10
    6
    प्रिंट के साथ लाल जूते का मिश्रण करें जो लाल रंग के निशान हैं जबकि एक ही रंग के जूते के साथ संयोजन में पूरी तरह से लाल कपड़ों को खत्म कर दिया जाता है, लाल रंग के निशान वाला एक पैटर्न अपने जूते को अधिक सूक्ष्म और उचित तरीके से मेल करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 11
    7
    आरामदायक कपड़े के साथ अपने लाल जूते पहनें नीली जीन्स के साथ पहना जाता है, खासकर काले रंगों के माध्यम से मध्यम जब लाल जूते बहुत अच्छे लगते हैं एक लाल जूता, आपके दिन-प्रति-दिन शैली के रंगों और थोड़ा-बहुत परिष्कार को उजागर करने का एक आसान तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 12
    8
    बहुत सूक्ष्म कपड़ों के साथ लाल जूते पहनने से बचें रेड जूते पहले ही सेक्सी हैं फास्ट जींस, टॉप, शॉर्ट्स कट, और अन्य खुलासा वाले कपड़े पहनने से आपको यौन संबंध नहीं बनाते हैं। आश्वस्त दिखने के बजाय, यह सिर्फ ऐसा दिखता है कि आप ध्यान देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड शूज़ स्टेप 13
    9
    एक सेक्सी लेकिन रूढ़िवादी देखो के साथ अपने जूते पहनें यदि आप लाल ऊँची एड़ी के मोहक प्रकृति का पूर्ण लाभ लेना चाहते हैं तो उन्हें बहुत ही असाधारण या कामुक पोशाक के बजाय, सूक्ष्म कपड़ों के साथ पहनें। उदाहरण के लिए, छोटी आस्तीन वाली एक काली पोशाक और एक घुटने की पट्टी बहुत सेक्सी हो सकती है, भले ही वह आपकी त्वचा की एक मामूली राशि दिखाती हो। यह पोशाक आपकी लाल ऊँची एड़ी के लिए एक संभावित उम्मीदवार है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड जूते चरण 14
    10
    कई लाल सामान का उपयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें आप अपने जूते को एक लाल लिपस्टिक और एक लाल बैग के साथ जोड़ सकते हैं, लेकिन वहां रुको। एक बेल्ट, एक स्कार्फ, एक ब्रेसलेट और रूबी की अंगूठी, सभी लाल न जोड़ें। कुछ सामान एक संगठित रूप बना सकते हैं, लेकिन अतिरिक्त अतिशयोक्ति उत्पन्न करता है।
  • युक्तियाँ

    • लाल जूते की कोई जोड़ी एक ही नहीं है। यह तय करने से पहले कि आप किसके साथ अपना उपयोग करने जा रहे हैं, अपने आप से पूछें कि उनका उपयोग करके आप क्या हासिल करना चाहते हैं, और आप उनका उपयोग करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, एक लाल ऊंची एड़ी एक तिथि के लिए उपयुक्त हो सकती है, लेकिन कम एड़ी कार्यालय के लिए अधिक उपयुक्त है।
    • तटस्थ प्रिंटों के साथ संयुक्त होने पर लाल जूते बहुत अच्छे लगते हैं और इसमें लाल रंग के छोटे स्ट्रोक होते हैं, लेकिन वे कपड़ों के लिए एक खराब विकल्प हैं जो पूरी तरह से लाल होते हैं। आपको उन कपड़ों के साथ पहनना भी टालना चाहिए जो पहले से ही सेक्सी हैं
    • यदि आप लाल जूते अपने नज़र में जोड़ते हैं, तो अन्य लाल सामान के रूप में भी उपयोग करें। एक सफेद बटन ब्लाउज के चारों ओर एक लाल बेल्ट जकड़ें, या अपने कंधे पर चमकीले लाल बैग चलाएं। हालांकि, इन हिस्सों को एक बार में अपने विचार में एक बार सम्मिलित करें, उन सभी को एक ही बार उपयोग करने से परहेज करें

    आवश्यक सामग्री

    • लाल जूते
    • तटस्थ रंग कपड़े
    • मुद्रित कपड़े
    • छोटे लाल सामान

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com