IhsAdke.com

कैसे अपने कपड़े के साथ अपने जूते ठीक से मैच के लिए

जूते, सैंडल, जूते, लंबे जूते, सुई ऊँची एड़ी के जूते, स्नीकर्स ... महिलाओं को हमेशा पहनने के लिए जूते की एक अविश्वसनीय विविधता होगी - अंत में - एकत्रित करें इतने सारे विकल्प के साथ, हालांकि, यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि किन जूते आपके संगठन और व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह फिट होंगे।

अपने सेट को पूरा करने के लिए सही जूते चुनने पर, अपने जूते के रंग और शैली का विश्लेषण करके शुरू करें इसके अलावा अपने देखो के केंद्रीय विचार पर विचार करें, क्योंकि कुछ जूते कुछ कपड़े के साथ ठीक से फिट नहीं होंगे। नीचे दिए गए लेख में अधिक जानकारी देखें।

चरणों

विधि 1
रंग सोचें

शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 1
1
"तटस्थ" रहें कुछ तटस्थ रंग के कपड़े मेल खाने वाले जूते के साथ बड़े करीने से मेल खाते हैं। उदाहरण के लिए, एक छोटा काला पोशाक काले ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ संयुक्त तेजस्वी लग सकता है। यदि आप सिर से पैर तक एक ही रंग पहनना चाहते हैं, तो आप सामान (जैसे गहने के रूप में) का उपयोग करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जो आपके रंग में थोड़ा सा रंग जोड़ता है या अपने संगठन में चमकता है, ताकि रंग का रंग खराब हो।
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 2
    2
    एक आकर्षक रंग जूता के साथ आरामदायक कपड़े पहनें कभी-कभी, बहुत से तटस्थ स्वर आपकी नज़र उदासीन बना सकते हैं। एक आकर्षक जूते इस स्थिति को दूर करने के लिए एक त्वरित और व्यावहारिक तरीका है। चमकीले रंग और हल्के या समान कपड़े पहनने की कोशिश करें, जैसे कि एक सफेद ब्लाउज और एक काली स्कर्ट धब्बेदार संयोजन को भी आज़माएं: हरा "मार्कर ऑफ टेक्स्ट" जूता ब्राउन पैंट और एक बेज ब्लॉज।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    एक तटस्थ जूता के साथ एक आकर्षक पोशाक चिकना यदि आपके कपड़े पहले से ही पर्याप्त उज्ज्वल हैं, जूते से बचें जो "ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा" करेगा अगली बार जब आप एक भव्य शाही नीले रंग की पोशाक पहनते हैं, तो उस नीले रंग के सिक्का स्नीकर पहनने के बजाय सफेद सैंडल की एक जोड़ी के साथ मैच करें
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 4
    4
    जब संदेह में, "नग्न" जाओ अधिक सटीक, एक कच्चा जूते पहनना (एक "नग्न" जूता एक तटस्थ टोन जूते है क्योंकि यह आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता है)। एक "नग्न" जूते अन्य तटस्थ टन और अधिक सामान्य रंगों के साथ जोड़ना अपेक्षाकृत आसान है
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    मिक्स टन अगर आपको मोनोक्रोम लुक पसंद नहीं है, तो आप अभी भी विविध रंगों का उपयोग कर सकते हैं। जीन्स के साथ गुलाबी मिश्रण, एक हल्के भूरे रंग के लंबे कपड़े, आदि के साथ एक चॉकलेट ब्राउन बूट की कोशिश करें।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने कपड़ों पर पहले से ही देखा जाने वाला विचारशील रंग के साथ अपने जूते का मिलान करें। यदि आपके पास एक टी-शर्ट, पैंट या एक पट्टा है जो आपके जूते से मेल खाता है, तो दोनों एक ही देखो में उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक ज्यामितीय पैटर्न के साथ एक स्कर्ट है जिसमें रंग के रूप में नीले रंग के विभिन्न रंग शामिल हैं, तो उस नीले रंग के सिक्का स्नीकर के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें जिसे आपने चरण 3 में छोड़ दिया था
  • विधि 2
    अपनी शैली की जांच करें

    शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक 7 कदम
    1
    हल्के कपड़ों के साथ स्टाइलिश जूते पहनें ठाठ सैंडल और ठीक ऊँची एड़ी के जूते अच्छी तरह से हवादार कपड़े के साथ गठबंधन या यहां तक ​​कि एक bolder बिना आस्तीन ब्लाउज और कैपरी पैंट। भारी शुल्क वाले जूते, जैसे जूते और प्लेटफॉर्म एड़ी, हल्के कपड़े के साथ संयुक्त होने पर अक्सर अजीब दिखाई देंगे।
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 8
    2
    "भारी" कपड़ों के साथ "भारी" जूते का मिश्रण करें जूते की एक जोड़ी या अपने शीतकालीन ब्लाउज के साथ एक मोटी एड़ी पहनें, गर्म, या भारी कोट के साथ। अगर परिधान एक घनीभूत कपड़े की तरह दिखता है, तो उसे एक जूता (एक ही छाया में या नहीं) के साथ गठबंधन जो शैली के साथ आता है।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 9



    3
    आरामदायक कपड़े मसाला को सजाया जूता का उपयोग करें विभिन्न बनावट, पैटर्न और अलंकरण के साथ सजाए गए जूते हैं। एक साधारण पोशाक के लिए थोड़ा दृश्य ब्याज जोड़ने का एक त्वरित तरीका यह है कि उसे एक विशेष रूप से सजाए गए जूते के साथ मिलाएं। एक गड़बड़ी leotard एक टैंक टॉप के साथ जीन्स के एक सरल संयोजन के लिए एक जंगली स्पर्श जोड़ सकते हैं। अन्यथा, कुछ कढ़ाई के साथ एक पच्चर की एड़ी, एक साधारण हल्के रंग की पोशाक के लिए भी अधिक युवा लग सकता है।
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 10
    4
    सरल जूते के साथ एक "जंगली" संगठन चिकना करें यदि आपके कपड़े कई प्रिंट दिखाते हैं, जैसे कि पोल्का डॉट्स या पट्टियाँ, जूते पहनते हैं जो इसके साथ "प्रतिस्पर्धा" करेंगे इसके बजाय, एक ठोस रंग के जूते का चयन करें और सरल शैली के आसपास की ओर बढ़ें, बिना किसी अतिरिक्त अलंकरण या बहुत तेज चमक।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    5
    अपने सामान को पीढ़ी रूप से संयोजित करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। सहायक उपकरण के साथ थोड़ा संयम हमेशा अच्छा होता है, क्योंकि सब कुछ बहुत जल्दी हो सकता है (आप काम के लिए छोड़ना नहीं चाहते हैं, या कॉलेज के लिए एक रूपक कार की तरह लग रहे हैं, है ना?)। उदाहरण के लिए: एक नीला टेनिस जूता नीले बैग के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है, लेकिन आपको अपने नज़र में एक नीला बेल्ट, एक नीला गहना और एक नीली टोपी जोड़ने के लिए प्रलोभन का विरोध करना होगा। इसी तरह, आप गुलाबी बालियों की एक जोड़ी पहन सकते हैं यदि आपके जूते में गुलाबी गहने हैं (लेकिन एक आकर्षक पेनेलोप की तरह ड्रेसिंग से बचें)।
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 12
    6
    "सेक्सी" और "अशिष्ट जा रहा है" के बीच की सीमा स्थापित करें यदि आप पहले से ही काफी मात्रा में त्वचा दिखाते हैं, तो कपड़े से बचें जो आपके बहुत सारे शरीर को दिखाते हैं, क्योंकि यह नग्न चलना बेहतर होगा, है ना? उदाहरण के लिए: एक मिनी स्कर्ट एक लंबी जुर्राब के साथ अच्छी तरह से मेल कर सकता है, लेकिन यह एक शीर्ष और एक स्नीकर के साथ एक मिनी स्कर्ट पहनने के लिए अतिरंजित होगा। इसके कारण, अपने खुद के जोखिम पर - अपने कपड़े की सीमा निर्धारित करने के लिए - व्यभिचारहीन होने के बिना यह मुश्किल नहीं है।
  • विधि 3
    पर्याप्त रिक्त स्थान

    सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें शीर्षक 13 चित्र
    1
    अपने कैलेंडर पर नजर रखें कुछ फुटवियर पूरे साल पहने जा सकते हैं, जबकि कुछ विशिष्ट मौसमों से जोड़ा जा सकता है।
    • जूते सबसे अच्छा पतन या सर्दियों में नियोजित कर रहे हैं वे गर्मियों में अच्छी तरह से काम नहीं करेंगे
      शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 13 बुलेट 1
    • सैंडबैग गर्म मौसम के ठेठ टुकड़े हैं, और एक ठंडा या गीला अवधि में काम नहीं करेगा।
      शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 13 बुलेट 2
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 14
    2
    कार्यालय में रूढ़िवादी जूते पहनें उच्च ऊँची एड़ी या पतली ऊँची एड़ी के जूते के साथ ही पट्टी के जूते आमतौर पर सेक्सी और बहुत सुंदर माना जाता है, लेकिन एक पेशेवर वातावरण के लिए अच्छी तरह से काम नहीं करते। गैर-पैर के जूते, कम ऊँची एड़ी और जूते पहनें ये इस प्रकार के पर्यावरण के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    3
    वैसे भी तैयार होने से बचें यदि आपके पास बहुमुखी कपड़े हैं, जैसे कि एक छोटा काला पोशाक, और आप इसे एक रिसेप्शन या अन्य औपचारिक कार्यक्रम में पहनने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके जूते घटना की औपचारिकताओं से मेल खाते हैं। इसलिए आरामदायक जूते जैसे स्नीकर्स या किसी "प्यारा" गहने से बचें। अधिक परिपक्व जूते, काले या चांदी चुनें
  • शीर्षक से चित्र सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें चरण 16
    4
    अतिरिक्त कपड़े से बचें यदि आप एक आकस्मिक वातावरण में इसका उपयोग करने पर विचार कर रहे हैं, तो आपको अत्यधिक फैशनेबल संगठन के साथ अधिक फैंसी जूते पहनने से बचना चाहिए। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो टुक्सडो बॉलिंग से निकलते हैं, तो कृपया मुझे परिचय दें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी सीमाएं जानें यदि आप दो इंच से अधिक की छलांग के साथ नहीं चल सकते, तो अगर आप एड़ी सुई का उपयोग करने का जोखिम उठाते हैं तो लाइन को आगे न करें। हमेशा विकल्प होते हैं यहां तक ​​कि अगर आप जो सटीक रूप आप चाहते हैं, वह नहीं बना सकते हैं, यह अभी भी अपने पैरों पर ठोकर खाए दिन या रात खर्च करने से बेहतर है।
    • रंग की पसंद सही जूता के संयोजन में सबसे बुनियादी कारक है बहुत तीव्र या बहुत नीरस रंग मिश्रणों से बचें इसके बजाय, तटस्थ स्वर और चमकदार रंगों को मिलाकर एक निश्चित शेष बनाए रखें।
    • एक बहुत ही रोचक बात यह है कि दिन के अंत में ही जूता स्टोर पर जाना है जब आपके पैर पहले से ही थोड़ा सूज रहे हैं। यदि जूते की एक जोड़ी इस संदर्भ में भी आरामदायक महसूस करती है, तो आपको पता चल जाएगा कि जूते उपयोग के एक दिन में सहज रहेगा।
    • सही जूते के साथ अपने संगठन को पूरक बनाने के लिए, आपको अपने कपड़े के बारे में सामान्य समझ होने की ज़रूरत है जो आपके कपड़ों से होती है। बोल्ड जूते एक शांत सेट को अधिक जीवंत बना सकते हैं, लेकिन यदि एक एनिमेटेड सेट के साथ प्रयोग किया जाता है तो वह एक गन्दा और भ्रामक दिखने वाला लग सकता है इसी तरह, एक भारी जूता अजीब और जगह से बाहर निकलेगा यदि निमंत्रण के छोटे से कपड़े के साथ मिलाया जाता है, लेकिन वही जूता ऊन के मोटी स्वेटर से पहना जाता है तो बहुत अच्छा काम कर सकता है। रहस्य सही संयोजन है! व्यवहार में अपनी पसंद का परीक्षण करें, और दर्पण को मत भूलो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com