IhsAdke.com

कैसे 8 विभिन्न तरीकों में एक काले स्कर्ट पोशाक के लिए

एक काली स्कर्ट एक महिला की अलमारी के सबसे बहुमुखी टुकड़ों में से एक है। घुटने के स्तर पर एक पेंसिल स्कर्ट आमतौर पर काफी अनुकूल है, लेकिन स्कर्ट ए और अन्य कटौती भी अच्छे दिखते हैं एक प्रकार से शुरू करें जो आपके आकृतियों को मानता है और वहां से आपके अपने संयोजन बनाते हैं।

चरणों

विधि 1
पेशेवर

कार्यालय में जाने के लिए अपनी काली स्कर्ट पहनें, एक प्रस्तुति या महत्वपूर्ण बैठक। इसे स्वच्छ सिलाई और मुलायम सामान के साथ मिलाएं।

  1. 1
    लंबे आस्तीन के साथ एक ब्लाउज चुनें। अधिक परंपरागत रूप के लिए एक कॉलर के साथ एक शर्ट चुनें, और सरल रंग चुनें, जैसे कि सफेद यदि स्कर्ट काफी अधिक है, तो शर्ट को अंदर रखें।
  2. 2
    काले ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पहनें अत्यधिक ऊँची एड़ी से बचें और जो जूते खोलने के लिए बंद हैं उन्हें पसंद करें
  3. 3
    नग्न रंग में नायलॉन मोज़ा की एक जोड़ी पहनें।
  4. 4
    संभव के रूप में कुछ सामान के रूप में उपयोग करें केवल एक या दो असतत भागों का उपयोग करें।
    • मुहरों की एक अच्छी जोड़ी या एक साधारण हार बहुत ही आकर्षक लग बिना बहुत अच्छा निजी स्पर्श जोड़ता है

विधि 2
संयोग से

एक काली स्कर्ट औपचारिक से आकस्मिक तक जा सकते हैं जब सही टुकड़ों के साथ रखा जाए। ट्रिम किए गए हिस्सों को पसंद करें ताकि आप मैला और खराब मिलान न करें।

  1. 1
    एक कॉलरलेस शीर्ष या ब्लाउज पहनें एक प्रिंट के बजाए एक ठोस रंग के साथ एक शीर्ष चुनें कुछ मुद्रित शर्ट अच्छा लग सकता है, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए कि आपकी स्कर्ट फिट बैठती है। लंबे शर्ट से बचें
  2. 2
    स्नीकर्स पर शर्त काले रंग में जूते या अपनी शर्ट का रंग चुनें
  3. 3
    हीरे और मोती से दूर रहें, और आधुनिक और चमकीले गहने चुनिए। बोल्ड रंग, मोटी कंगन और बड़े झुमके के साथ लंबे हार को पसंद करें।
  4. 4
    अपने पैरों को नंगे रखें यदि आपको अपने पैरों को कवर करने की आवश्यकता है, तो काले लेगिंग्स या गहरे जीन्स के लिए विकल्प चुनें। नायलॉन मोज़ा पहनने से बचें
  5. 5
    अपने सामान्य बैग का उपयोग करें अगर आप कई हैंडबैग के बीच स्विच करते हैं, तो चलो अधिक सजावटी हैंडबैग के बजाय टिकाऊ सामग्री से बना एक बड़ा कंधे बैग पर विचार करें।

विधि 3
ग्लैमर का एक स्पर्श

अपने काले स्कर्ट पहनें रात में बाहर जाने के लिए चांदी या सोने के टुकड़ों के साथ संयोजन। आप कहां जा रहे हैं के अनुसार देखो पर्याप्त नाइटक्लब में रात के लिए एक शानदार और ऊँची ऊँची एड़ी चुनें, या एक बढ़िया रेस्तरां में भोजन करने के लिए अधिक रूढ़िवादी विकल्प चुनें।

  1. 1
    एक शानदार चांदी या सोने के शीर्ष के साथ अपनी काली स्कर्ट जुटाइए। एक थोड़ा अधिक स्टाइलिश दृष्टिकोण के लिए एक चमकदार रेशम साटन या लघु आस्तीन वाले रेशम ब्लाउज चुनें या नाइटलाइफ़ के लिए उपयुक्त एक साहसिक दिखने के लिए उत्तेजक अनुक्रमित शीर्ष के साथ जाएं।
  2. 2
    उच्च ऊँची एड़ी और पट्टियों की एक जोड़ी चुनें, अपने शीर्ष के रंग से मेल खाते।
  3. 3
    सहायक उपकरण पर कैपिरी बड़ी और झूठी झुमके और स्पार्कलिंग कंगन और लंबी हार का प्रयोग करें। रंगीन पत्थरों के साथ गहने का चयन करके थोड़ा रंग जोड़ें या ठोस चांदी या सोने के टुकड़े और स्पष्ट पत्थरों का उपयोग करके काफी आकर्षक छोड़ दें।
  4. 4
    यदि आप अधिक रूढ़िवादी दृष्टिकोण लेना चाहते हैं तो नग्न नग्न नायलॉन मोज़ा पहनें यदि आप कुछ बोल्डर चाहते हैं, तो बस मोज़े पहनें न।
  5. 5
    एक चमकदार क्लच बैग कैर्री करें एक काली बैग चुनें या जो आपके शीर्ष के रंग से मेल खाता हो। वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास रंग का सामान है, तो एक चमकीले रंग में एक क्लच पर्स चुनें जो आपके गहने से मेल खाता है।

विधि 4
एक छोटे काले पोशाक का अनुकरण

एक साधारण काली स्कर्ट एक काले रंग के शीर्ष के साथ जोड़ा जा सकता है, औपचारिक और अर्ध औपचारिक अवसरों जैसे दलों और व्यापार रात्रिभोज के लिए उपयुक्त संगठन तैयार करने के लिए।

  1. 1
    एक अच्छा ब्लैक टॉप चुनें। "बेसिक ब्लैक" नज़र बनाने के लिए निर्बाध सबसे अच्छा काम करता है, लेकिन आम का टॉप भी अच्छी तरह से नीचे जा सकता है। अपनी स्कर्ट के समान सामग्री से बने एक शीर्ष के लिए देखो ताकि आपके कलाकारों को आसानी से मिल जाए।
  2. 2
    काले छलांग का उपयोग करें इस अवसर के लिए पतले, बंद या खुले ऊँची एड़ी और एड़ी सैंडल अच्छे विकल्प हैं।
  3. 3
    कुछ गहने जोड़ें हीरे और मोती औपचारिक अवसरों के लिए विशेष रूप से अच्छी तरह से गिर जाते हैं, लेकिन रंगीन पोशाक गहने भी जब तक आप सबसे परिष्कृत टुकड़े चुनते हैं, उपयुक्त हो सकते हैं।
  4. 4
    नग्न या काले या फीता रंग में नायलॉन मोज़ा पहनें
  5. 5
    अगर शीत हो तो शॉल लें। पारदर्शी सामग्री से बना शॉल चुनें और काले, सफेद, चांदी या सोने जैसी तटस्थ रंगों में रहें।
  6. 6
    अपने साथ एक क्लच बैग रखो एक काले रंग की क्लच या जो आपके शॉल या आपके गहने के रंग से मेल खाता है, देखो।

विधि 5
दृश्य रोमांटिक

कालातीत टुकड़ों के साथ मिलकर, एक काले स्कर्ट अधिक रोमांटिक देखो बना सकते हैं। इस रूप को प्राप्त करने के लिए नरम रंग और सामग्री का उपयोग करें।

  1. 1
    एक तरल पदार्थ और स्त्रैण शीर्ष चुनें रफ़ल, फूल और फीता जैसे विवरण देखें, और हमेशा सफेद, क्रीम और हल्के गुलाबी जैसे नरम रंग चुनें।
  2. 2



    बंद या खुले जूते के साथ कपड़े गठबंधन। जो जूते अत्यधिक सेक्सी हैं और थोड़ा अधिक रूढ़िवादी विकल्पों के साथ रहने से बचें।
  3. 3
    नग्न रंग में नायलॉन मोज़ा पहनें।
  4. 4
    नकली मोती या मोती का प्रयोग करें। अगर मोती आपकी बहुत ज्यादा शैली नहीं बनाते हैं, तो दूसरे टुकड़ों पर विचार करें जो कि अधिक कालातीत या पुराने लगते हैं।
  5. 5
    यदि मौसम शांत है तो एक सफेद स्वेटर या क्रीम ले लो।
  6. 6
    एक पतली पट्टा के साथ एक छोटे से कंधे बैग ले जाने पर विचार करें। बहुत बड़े पर्स से बचें और थोड़ा अधिक नाजुक डिजाइनों के साथ छड़ी।

विधि 6
दृश्य ठाठ

एक काले स्कर्ट भी कई आधुनिक लग रहा है के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। एक ठाठ और स्टाइलिश पहनावा बनाने के लिए इसे अपने पसंदीदा रुझानों, शीर्ष और सहायक उपकरण के साथ जोड़ लें।

  1. 1
    दृश्य विवरण के बहुत सारे के साथ एक फैशनेबल ब्लाउज चुनें ज्यामितीय पैटर्न, पोल्का डॉट्स, डैश या अन्य आकर्षक पैटर्न चुनें अपनी स्कर्ट में सामान न लगाएं
  2. 2
    अपनी बस्ट के नीचे अपनी कमर पर स्वेटर के चारों ओर एक ब्लैक बेल्ट या बेल्ट बांधें एक ठोस ब्लैक बेल्ट का चयन करें और जटिल और एक अलग पैटर्न के साथ दिखने से बचें।
  3. 3
    नग्न नायलॉन मोज़ा पहनें अगर अवसर की आवश्यकता होती है। यदि आप मॉल या कहीं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो आपको मोजे पहनने की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
  4. 4
    फैशनेबल ऊँची एड़ी पहनें जो आपको चलने के लिए आराम से चले जाते हैं काले रंग या अपने शीर्ष के रंग में चुनें।
  5. 5
    असाधारण गहने के साथ अपने देखो अधिभार न करें एक या दो सरल टुकड़े का उपयोग करें, जैसे एक चेन हार और झुमके जो आपके शीर्ष से मेल खाते हैं।
  6. 6
    एक बड़ा लेकिन सरल कंधे बैग कैर्री करें उभरा पर्स से बचें, और अपने जूते के रंग से मेल खाने वाले को ढूंढें।

विधि 7
दृश्य प्रधान

एक मज़ेदार टुकड़े के साथ एक स्त्री काली स्कर्ट को जोड़कर एक मजबूत और कड़ी मेहनत का सृजन करना।

  1. 1
    एक तंग शीर्ष का उपयोग करें। ब्लैक, मेटलिक ग्रे और अन्य काले और मजबूत रंगों के लिए ऑप्ट। पेस्टल रंगों से बचें इसे अपनी स्कर्ट में रखो
  2. 2
    एक काले चमड़े की जैकेट पहनें
  3. 3
    अपनी स्कर्ट के शीर्ष पर अपनी कमर के चारों ओर एक बेल्ट रखो। हमले के साथ एक मोटी ब्लैक बेल्ट की तलाश करें
  4. 4
    एक पट्टा-एड़ी या उच्च टॉप बूट पहनें ब्लैक जूतों के लिए ऑप्ट, रंगीन लोगों से बचें
  5. 5
    रंग में नायलॉन मोज़ा के साथ जाओ नंगा काले रंग की बजाय या यदि आप इस अवसर की अनुमति देते हैं, तो आप अपने पैरों को नंगे रख सकते हैं।
  6. 6
    भारी और भारी सामान जोड़ें बड़ी हार और कंगन का उपयोग करें

विधि 8
ठंड के दौरान

कोठरी के नीचे अपनी काली स्कर्ट छुपाएं न सिर्फ मौसम ठंडा है। काले स्कर्ट सर्दियों के बीच में भी अच्छा दिखता है जब तक कि आप कुछ अतिरिक्त सावधानी बरतें न कि फ्रीज न करें।

  1. 1
    लंबे आस्तीन या हल्के कछुए के साथ एक ब्लाउज चुनें, एक पतली सामग्री से बना है। आप पैटर्न या ठोस, साथ ही तटस्थ रंग और उज्जवल रंगों के साथ ब्लाउज चुन सकते हैं।
  2. 2
    नायलॉन स्टॉकिंग्स के बजाय काले चड्डी पहनें, क्योंकि वे मोटा हैं और आपको अधिक गर्मी करेंगे।
  3. 3
    फैंसी उच्च एड़ी के जूते पहनें जूते घुटने तक जा सकते हैं या बस आपके टखने तक जा सकते हैं किसी भी तरह से, एक जोड़ी के ऊपर का चयन करें, जिनके ऊपर आपकी स्कर्ट नीचे है।
  4. 4
    इच्छित सामान जोड़ें टुकड़ों का चयन करें जो संगठन के शीर्ष से मेल खाते हैं
  5. 5
    उपयुक्त बाहरी वस्त्र चुनें पहनें कोट, जैकेट, ऊनी टोपी और रेशम या साटन स्कार्फ।

युक्तियाँ

  • यदि एक काली स्कर्ट का उपयोग करना है, तो सावधानी से एक शैली चुनें जो आपके शरीर के आकार को मानता है। घुटने की लंबाई और स्कर्ट पर स्कर्ट अधिकांश में सबसे अच्छा गिरावट है, लेकिन यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो किसी अन्य मॉडल का चयन करने में डर नहींें।
  • अधिकतर बहुमुखी प्रतिभा के लिए विभिन्न कटौती और लंबाई में काले स्कर्ट खरीदें हालांकि एक ही स्कर्ट का उपयोग ज्यादातर दृश्यों में किया जा सकता है, लेकिन अलग-अलग शैलियों आपको इसके लिए और अधिक विविधता चुनने की अनुमति देगा।

आवश्यक सामग्री

  • ब्लैक स्कर्ट
  • ब्लाउज और अन्य शर्ट
  • कई स्टाइलिश जूते
  • विभिन्न प्रकार के गहने
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com