IhsAdke.com

कैसे एक पेंसिल स्कर्ट पहनें

पेंसिल स्कर्ट एक क्लासिक टुकड़ा है जो लगभग किसी भी महिला की अलमारी में शामिल किया जा सकता है। इसका सबसे अधिक फायदा उठाने के लिए, कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों को याद रखें, जब उस हिस्से के आधार पर एक नज़र डालते हैं।

चरणों

भाग 1
सही पेंसिल स्कर्ट का चयन

पेंसिल स्कर्ट चरण 1 पहनें
1
स्कर्ट को अपने शरीर से तुलना करें हालांकि यह स्पष्ट हो सकता है, जब एक पेंसिल स्कर्ट चुनते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह आपके शरीर से मेल खाता है। अधिकांश कपड़ों के निर्माता, एक ही बुनियादी उपाय के बाद टुकड़े बनाते हैं, लेकिन आप इसे खरीदने से पहले भी स्कर्ट की कोशिश करेंगे
  • यदि एक पेंसिल स्कर्ट बहुत बड़ा है, तो आप अपने धड़ में पर्याप्त मात्रा जोड़ सकते हैं। इस प्रकार, आपकी कमर व्यापक दिखाई देगी और आपका शरीर वर्ग दिख सकता है
  • दूसरी ओर, यदि एक पेंसिल स्कर्ट बहुत छोटा है, तो यह आपके जांघों, अपने पेट और अपने बट पर बाधा पैदा कर सकता है। बहुत सख्त स्कर्ट भी आंदोलन को मुश्किल बनाते हैं।
  • यदि आपको यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो एक पेंसिल स्कर्ट ढूंढने का प्रयास करें जिसका कमरबंद आपके पेट बटन से 5 सेंटीमीटर ऊपर है। टुकड़े की सामग्री को तना हुआ दिखने के बिना अपनी कूल्हों के सबसे बड़े हिस्से में फिट होना चाहिए, और इसे तेज किया जाना चाहिए और उस स्थान से नीचे के स्थान पर नीचे से समाप्त होने के बजाय इसे समाप्त करना चाहिए।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 2 पहनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    विभिन्न लंबाई और ऊंचाइयों के साथ प्रयोग बार की लंबाई और कमरबंद की ऊंचाई उनके समग्र स्वरूप में थोड़ा अलग प्रभाव पड़ेगा। यद्यपि कुछ सामान्य दिशानिर्देश आप पर विचार कर सकते हैं, आपके शरीर के लिए सही लंबाई और ऊंचाई निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करना है और यह तय करना है कि आप कब दर्पण के सामने खड़े होते हैं।
    • यदि आप लम्बे या पतले दिखना चाहते हैं, तो एक छोटी बार के साथ एक उच्च कमर स्कर्ट चुनने पर विचार करें। टुकड़े को आपके शरीर के एक उच्च बिंदु तक लाकर, आप लंबे पैरों और पतले कमर होने का भ्रम पैदा करेंगे
    • दूसरी ओर, लम्बे महिलाएं पेंसिल स्कर्ट पहनने पर विचार कर सकती हैं जो उनके घुटनों पर या उनके नीचे हैं। आप अब भी एक छोटे स्कर्ट के साथ अपने स्वाभाविक रूप से लंबे पैरों को प्रदर्शित कर सकते हैं, लेकिन यदि आप उस टुकड़े का उपयोग करने के लिए काफी लंबा हैं तो अतिरिक्त लंबाई एक परिष्कृत प्रभाव हो सकती है।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 3 के बारे में जानें
    3
    विभिन्न रंगों, बनावट और प्रिंट के साथ प्रयोग करें। आजकल, पेंसिल स्कर्ट कपड़े और प्रिंट की एक विस्तृत विविधता में उत्पादन किया जाता है। यदि आप एक अपेक्षाकृत बहुमुखी स्कर्ट चाहते हैं तो आप क्लासिक टुकड़ों का चयन कर सकते हैं हालांकि, अगर आप हिम्मत करना चाहते हैं, तो कुछ अनोखा चुनना आपके लिए और अधिक दुस्साहसी बनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • एक काले पेंसिल स्कर्ट के साथ याद करना मुश्किल है - इसलिए यदि आप एक टुकड़ा चाहते हैं जो संभालना आसान हो, तो उस रंग का चयन करें। जीवंत रंग और पैटर्न पहनना मुश्किल हो सकता है हालांकि, तुलना के स्तर पर, एक काले पेंसिल स्कर्ट पेशेवर से आकस्मिक और बहुत कम समय में आकर्षक हो सकता है।
    • यह भी देखें कि रंग, पैटर्न और बनावट, इसकी संपूर्ण उपस्थिति को कैसे प्रभावित करते हैं। जितना अधिक आप काले पेंसिल स्कर्ट से दूर जाते हैं, उतना ध्यान आपके शरीर के निचले हिस्से में आ जाएगा।
  • एक पेन्सिल स्कर्ट चरण 4 पहनें
    4
    अपने घटता पर विचार करें पेंसिल स्कर्ट ज्यादातर प्रकार के शरीर के साथ अच्छी तरह से काम करता है। हालांकि, अगर आपके पास कूल्हे के आसपास तेज घटता है, तो आप इस हिस्से को कैसे पहनाते हैं, इसके बारे में थोड़ा सावधान होना पड़ सकता है। चूंकि इसमें जांघों को अच्छी तरह से शामिल किया गया है, यह अक्सर मौके पर घटता को बढ़ाता है - और किसी भी अवसर के लिए यौन अपील में वृद्धि यह उचित नहीं हो सकती है।
    • अपने शरीर के नीचे से ध्यान केंद्रित करने के लिए, काले और ठोस रंगों से पेंसिल स्कर्ट चुनें और उन्हें उभरा या बनाये गये ब्लाउज से मिलाएं। एक आकर्षक ब्लाउज आपकी आँखें ऊपर की तरफ खींच सकता है, उन्हें प्रक्रिया में अपने पैरों से दूर खींच सकता है।
    • बार पर ध्यान देना मत भूलना यह आपके जांघों के व्यापक हिस्से पर खड़े नहीं होना चाहिए - यदि ऐसा होता है, तो आप अतिरिक्त मात्रा को और भी अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे। घुटनों के ऊपर या नीचे खड़े होने वाले स्कर्ट अक्सर बेहतर विकल्प होते हैं, क्योंकि ये पैरों के बेहतर अंक हैं
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 5 में पहने हुए चित्र का शीर्षक
    5
    फटा हुआ स्कर्ट और अन्य विवरण देखें यदि आप एक साधारण पेंसिल स्कर्ट की कोशिश की है और आप इसे अपने घटता समायोजित करने के तरीके को पसंद नहीं किया है, हार न दें। एक स्लॉटेड टुकड़ा या अन्य विवरण देखें ये विकल्प आंशिक रूप से आकार के आकार को बदल सकते हैं, जिससे आप इसे अधिक आकर्षक बना सकते हैं
    • अपने कूल्हों और पैरों को पतला बनाने के लिए, फ्रंट पर कपड़े के दो "परतों" के साथ एक पेंसिल स्कर्ट पहनने पर विचार करें। ये सिलवटें आपकी कमर कम करती हैं और आपकी आंखों को आपकी तरफ देखने के लिए प्रोत्साहित करती हैं, ताकि आपकी तरफ से नीचे के बजाय ऊपर से नीचे की जांच हो।
    • पतली कमर और व्यापक जांघों को समायोजित करने के लिए, आप पिछली बार में 5-8 सेमी भट्ठा के साथ एक पेंसिल स्कर्ट पर विचार कर सकते हैं। यह भट्ठा आपको अपने पैरों को स्थानांतरित करने के लिए अधिक कमरे देगा, और सही बिंदु पर तंग के कमरबंद को बनाए रखें ताकि स्कर्ट आपके शरीर के खिलाफ चुस्त हो सके। स्लिट्स भी स्कर्ट को अधिक रोचक और साहसी रूप दे सकते हैं।
  • भाग 2
    एक दृश्य बढ़ते हुए

    पेंसिल स्कर्ट चरण 6 को पहनें
    1
    बुद्धिमान अंतरंग भागों का उपयोग करें चूंकि पेंसिल स्कर्ट निष्पक्ष हैं और अक्सर शरीर को परिभाषित करते हैं, गलत अंडरवियर आसानी से अवांछित लाइनों, क्रीज और सिलवटों बना सकते हैं। इसलिए, सर्वोत्तम संभव स्वरूप को एक साथ लगाने की प्रक्रिया आदर्श अंडरवियर चुनने से शुरू होती है।
    • ज्यादातर मामलों में, किसी भी प्रकार के पैंटी काम करेंगे, जब तक कि स्कर्ट में आपके शरीर पर अच्छा फिट होता है। हालांकि, विशेष रूप से तंग पेंसिल स्कर्ट के लिए, आप निर्बाध अंडरवियर पहन सकते हैं ताकि अवांछित लाइनों की उपस्थिति से बचें।
    • अवांछित झुकाव को छिपाने के लिए, किसी प्रकार का मॉडलिंग टुकड़ा का उपयोग करें। ब्रेसिज़ और नाभि को कवर करने वाले हिस्सों से आपके पेट के निचले हिस्से और आपके जांघों के ऊपरी हिस्से में संरचना हो सकती है, जो क्षेत्र को बहुत अधिक सुरुचिपूर्ण और सुव्यवस्थित कर देगा।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 7 पहनें
    2



    वॉल्यूम शेष करें चूंकि पेंसिल स्कर्ट आपके शरीर के निचले हिस्से के घटता को कवर करते हैं, इसलिए यदि आप अपने शरीर को समग्र रूप से संतुलित करना चाहते हैं तो शर्ट (या अन्य ऊपरी भाग) में मात्रा जोड़ें।
    • यह रणनीति आलसी ब्लाउज के साथ काम कर सकती है चाबी का चयन उन टुकड़ों को चुनना है जो अपने ट्रंक के चारों ओर लपेटे बिना इसे तंग छोड़ने के बजाय, कुछ बड़े या वर्ग संख्याओं के बजाय।
    • कॉलर एक अन्य कारक है जिसे माना जाना चाहिए। एक झटकेदार ब्लाउज या वी-गर्दन के नीचे का चयन करने से आपके ऊपरी शरीर को अधिक बारीक और भारी हो जाएगा
    • आप रंग चुनकर मात्रा को भी संतुलित कर सकते हैं। एक हल्का या आकर्षक ब्लाउज पहनना आपके ऊपरी शरीर को भारी दिखता है, भले ही टुकड़ा निष्पक्ष हो।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 8 को पहनें
    3
    फोकस का एक बिंदु निर्धारित करें आपकी पेंसिल स्कर्ट आपके संपूर्ण रूप का केंद्र बिन्दु हो सकती है - या आप उस बिंदु को दूसरे टुकड़े के लिए चुन सकते हैं। अपने दिखने को भीड़भाड़ से बचने से बचने के लिए केवल एक ही फोकस चुनना आम तौर पर सबसे अच्छा होता है।
    • रंग और प्रिंट चुनने पर यह याद रखें। अगर आपकी स्कर्ट में एक शानदार प्रिंट होता है, तो एक सरल स्वेटर चुनें। यदि स्कर्ट अधिक तटस्थ है, तो आप रंगों, बख्शी और अधिक जीवंत प्रिंटों के ब्लाउज के साथ मसाले को देख सकते हैं।
    • फोकस बिंदु आपके शरीर का तेज भाग होगा। यदि आप अपने निचले घटकों पर ध्यान देना चाहते हैं या अपने पैरों को सामान्य से अधिक curvy बनाते हैं, तो मुद्रित स्कर्ट के लिए विकल्प चुनें। यदि आप अपना ध्यान अपने पैरों से दूर लेना चाहते हैं, तो एक मुद्रित ब्लाउज चुनें
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 9 को पहनें
    4
    स्कर्ट पर अपनी शर्ट की पट्टी रखो या इसे ढीले रखें। आप जो ब्लाउज़ पहनते हैं उसके बावजूद, आप यह चुन सकते हैं कि पेन्सिल स्कर्ट के तहत टुकड़ा बार को जगह या नहीं। प्रत्येक विकल्प के अलग-अलग प्रभाव हैं - इसलिए आपको यह तय करना चाहिए कि आप जो सामान्य रूप से बनाना चाहते हैं उसके अनुसार क्या करना है।
    • स्कर्ट के अंदर शर्ट डालना आमतौर पर ज्यादातर महिलाओं का विकल्प होता है ऐसा करने से आपको एक कठोर और अधिक परिष्कृत देखो मिलेगा। अपनी कमर पर ध्यान केंद्रित करके, यह विकल्प भी आपके पैर लंबे समय तक दिखाई देगा और आपकी कमर पतली दिखाई देगी। हालांकि, यह आपके धड़ को भी छोटा करेगा - यदि आप कम हो या पतले कमर हो तो असुविधाजनक हो सकता है।
    • दूसरी तरफ, स्कर्ट पर ढीले शर्ट को अपने धड़ को लंबा करने के अलावा और अधिक आराम से और शांत दिखेंगे। हालांकि, एक लंबी पेंसिल स्कर्ट के साथ इस विकल्प को पहनने से आपके पैरों को असामान्य रूप से छोटा दिखाई देगा - और ढीले शर्ट औसत से अधिक व्यापक रूप से अपनी कमर को छोड़ सकते हैं।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 10 पहनें
    5
    सही बेल्ट के साथ स्कर्ट मैच। यदि आप स्कर्ट के नीचे शर्ट लगाने का निर्णय लेते हैं, तो इस टुकड़े को एक बेल्ट के साथ लाने पर विचार करें। आम तौर पर, एक सहायक चुनें जो ब्लाउज और स्कर्ट की तुलना में गहरा होता है, ताकि आपकी कमर पतली हो।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अपनी स्कर्ट के नीचे शर्ट नहीं डालते हैं, तो आप अभी भी बेल्ट पहन सकते हैं। उस मामले में, बेहतर सामान के लिए विकल्प चुनें और शर्ट पर सीधे उन्हें पहनें, अपनी कमर के सबसे पतले हिस्से पर। यह एक विशेष रूप से अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप ढीले ढकने वाले स्वेटर पहने हुए हैं, क्योंकि बेल्ट आपके शरीर को अधिक सुराग में मदद करेगा।
  • भाग 3
    विशिष्ट दिखाना बनाना

    पेंसिल स्कर्ट कदम 11 पहनें चित्र
    1
    कार्यालय में पेंसिल स्कर्ट पहनें यद्यपि यह टुकड़ा किसी भी अवसर को सूट करता है, यह व्यावसायिक सेटिंग में पहना जाता है, जैसे कार्यालय या व्यापारिक बैठक के रूप में बहुत अधिक होता है। एक शास्त्रीय और परिष्कृत सेट बनाने के लिए अन्य कालातीत टुकड़ों के साथ एक विवेकपूर्ण पेंसिल स्कर्ट का मिश्रण करें।
    • एक ठोस, तटस्थ रंग की एक पेंसिल स्कर्ट चुनें ब्लैक एक आसान विकल्प है, लेकिन नौसेना नीला, भूरा, बेज, ग्रे और क्रीम भी काम कर सकते हैं। यदि आप एक मुद्रित स्कर्ट चाहते हैं, तो अपेक्षाकृत तटस्थ, खरोंच या स्क्वायर विकल्प का प्रयास करें।
    • एक बटन अप शर्ट या एक अच्छा ब्लाउज के साथ स्कर्ट का मिश्रण। यदि आप नज़र ज्यादा जीवंत बनाना चाहते हैं तो एक स्त्री, परिपक्व दिखने या एक दिलचस्प पैटर्न बनाने के लिए एक फ्रिल ब्लाउज पहनने पर विचार करें। साफ दिखने के लिए स्कर्ट के नीचे का टुकड़ा रखें
    • साधारण जूते और सामान चुनें बंद ऊँची एड़ी के जूते एक क्लासिक विकल्प हैं, लेकिन जूते की सही जोड़ी भी काम कर सकते हैं। यदि आप गहने का उपयोग करना चाहते हैं, तो बहुत चमक के बिना सरल टुकड़े चुनें
  • पेंसिल स्कर्ट स्टेप 12 पहनें
    2
    रात में बाहर जाने के लिए पेंसिल स्कर्ट पहनें इस तथ्य के कारण कि पेंसिल स्कर्ट कूल्हों के आसपास लपेटता है, यह टुकड़ा भी आपके लिए एक तारीख या दोस्तों की मजे की रात के दौरान पहनने के लिए पर्याप्त सेक्सी है। उसे अन्य स्त्रैण वस्तुओं के साथ अधिक आकर्षक बनाओ, ताकि आप इस सबसे अधिक देखने के लिए कर सकें।
    • वस्तुतः किसी भी रंग या पैटर्न अच्छी तरह से काम कर सकते हैं, जब तक आप इसे सही टुकड़ों से मेल खाते हैं। हालांकि, अपनी सेक्स अपील बढ़ाने के लिए, एक उच्च कमर पेंसिल स्कर्ट पहनने पर विचार करें (जो आपकी कमर को फिट बैठता है) या उसमें एक छोटे पीछे या साइड स्लिट है।
    • आपका ब्लाउज सरल या चमकदार हो सकता है मज़े करो जब आप चुनते हैं शाम को बोल्ड प्रिंट, जीवंत रंग, कट सलाखों और अन्य प्रवृत्तियों के साथ खेलने का एक अच्छा मौका है।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते और धारीदार जूते अक्सर शाम के लिए दिखने के लिए सबसे चुने हुए टुकड़े होते हैं। हालांकि, अगर आप ऊँची एड़ी का प्रयोग नहीं कर सकते हैं, तो आप उन्हें अच्छे जूते की जोड़ी के लिए स्वैप कर सकते हैं।
    • शाम को लगता है कि आप चमकदार गहने के साथ खेलने के लिए अनुमति देते हैं यदि इस तरह के गौण आपके साथ फिट नहीं हैं, तो एक ऐसे टुकड़े का उपयोग करने पर विचार करें जिसमें एक दिलचस्प डिजाइन या झिलमिलाता अपारदर्शी पत्थर है।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आरामदायक रहें आदर्श पेंसिल स्कर्ट भी अधिक विवेकपूर्ण हो सकता है ताकि आप एक सप्ताह के अंत के दिन के लिए एक दिलचस्प नज़र माउंट कर सकें। अपने शरीर के समग्र टोन को संतुलित करने के लिए इसे अन्य आकस्मिक कपड़ों के साथ मिलाएं।
    • आप एक काले पेंसिल स्कर्ट कैजुअल भी बना सकते हैं। हालांकि, दिन के लिए लगता है कि आपके लिए हल्का या उज्ज्वल कुछ के लिए काले टुकड़े को बदलने के लिए आदर्श है पैटर्न भी काम कर सकते हैं - लेकिन झिलमिलाहट या आकर्षक सामग्री से बचें।
    • ब्लाउज के लिए, कुछ उचित, लेकिन आराम से चुनें। मैला स्वेटर, टी-शर्ट, जींस शर्ट और इसी तरह के आइटम अच्छे विकल्प हैं।
    • जूते और सामान अपेक्षाकृत सरल होना चाहिए। स्नीकर्स और पसंद सबसे अच्छा विकल्प हैं - और यदि आपके बाकी का कोई स्वरूप नहीं है, तो आप अधिक सजावटी जूते के साथ चीजों को मसाले कर सकते हैं। सरल और कम चमक गहने के साथ-साथ कपड़े सामान (टोपी, स्कार्फ, बेल्ट) टोन को सही रखने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • पेंसिल स्कर्ट चरण 14 में पहने हुए चित्र का शीर्षक
    4
    वर्ष के शांत मौसम के दौरान पेंसिल स्कर्ट पहनें मौसम ठंडा होने पर अलमारी में आपकी पेंसिल स्कर्ट को स्टोर करना आवश्यक नहीं है। अपने पैरों और बाहों को कवर करके, आप लगभग किसी भी रूप को पहनना जारी रख सकते हैं - पेशेवर, रात या आकस्मिक।
    • गुणवत्ता नाइलन के साथ अपने पैरों को कवर करें पेशेवर दिखने के लिए, साधारण नायलॉन मोज़ा सर्वोत्तम विकल्प हैं। वे शाम के लिए काम पर भी काम कर सकते हैं, हालांकि आप काले या आकर्षक टुकड़े पहने हुए चीजों को भी मसाले कर सकते हैं। आरामदायक दिखने अक्सर रंग या उभरा चड्डी के साथ अधिक से मेल खाते हैं।
    • हथियारों के लिए, आप गर्म समय के दौरान पहनने वाले ब्लाउज के लंबे बाजू वाले संस्करण का विकल्प चुन सकते हैं - या उन कपड़ों को पहनकर रख सकते हैं और एक जैकेट जोड़ सकते हैं। कार्डिगन या खेल जैकेट पहनने पर विचार करें जो कार्यालय के बाकी दृश्य से मेल खाता है। एक चमड़े या खेल जैकेट या एक आकर्षक टुकड़ा पहनकर मज़ा की एक शाम के लिए तैयार हो जाओ स्वेटर या डेनिम जैकेट के साथ दिन के लिए अपनी आकस्मिक नज़र को बढ़ाएं।
    • इसके अलावा वर्ष के समय के लिए सही जूते पहनना याद रखें। शीत बार आमतौर पर जूते की आवश्यकता होती है उच्च एड़ी के जूते रात के लिए और कार्यालय के लिए अच्छे विकल्प होते हैं, लेकिन ऊँची एड़ी के बिना विकल्प बेहतर हो सकते हैं जब आप कुछ अधिक आराम से चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com