IhsAdke.com

फीट मॉडल कैसे बनें

बहुत से लोग मानते हैं कि पैर मॉडल का काम उच्च फैशन के मामले में चेहरा या शरीर के रूप में सम्मानजनक नहीं है। कुछ पहलुओं में मॉडल पहले से ही खूबसूरत पैर हैं, लेकिन ग्रह पर सबसे महंगे जूता संग्रह के लिए सही जूते की शैली बनाना आसान नहीं है। यदि आप मानते हैं कि आपके पैरों के पास क्या है, तो पैरों का मॉडल कितना सच है पर हैरान होने की तैयारी करें।

चरणों

एक फुट मॉडल के शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
पहचानें यदि आपके पास इसके लिए जीन है दुर्भाग्य से, 90% आनुवांशिकी पर पैर मॉडल होने पर निर्भर करता है वहाँ बहुत कुछ नहीं है आप पैर के साथ कर सकते हैं जो अंगुलियों का अनुपात या टखने में कई वैरिकाज़ नसों से बाहर है। फ्लैट पैर हर समय उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चलते समय आपको परेशानी का कारण बनता है, और किसी अन्य प्रकार की पैर की चोटें परिणामस्वरूप ऊँची एड़ी में एक दर्दनाक कैरियर का कारण बन सकती हैं। सबसे पहले, आपको अपने पैरों की ताकत और कमजोरियों को जानना चाहिए और उनके साथ कैसे व्यवहार करना चाहिए।
  • बिग बी फूट मॉडल चरण 2
    2
    देखें कि आपके पास किस प्रकार की धनुष है पैरों के अधिकांश मॉडल अत्यधिक धनुषाकार पैर हैं, जो आपके पैरों को स्वाभाविक रूप से सुंदर वक्र देता है। पैरों के एक मॉडल के रूप में, आप हमेशा जूते नहीं पहनेंगे, इसलिए यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से पतला पैर नहीं है, तो यह काफी संभव है कि वे आपको वापस नहीं बाँटें।
  • एक फुट मॉडल नाम के चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    अपने पैरों की रक्षा के लिए अन्य तरीकों की कोशिश करें यदि आप जानते हैं कि ऊँची एड़ी पहनकर आपके पैरों पर बुलबुले आते हैं, तो दूसरी त्वचा का उपयोग करने का प्रयास करें। दूसरी त्वचा एक प्रकार का बैंड सहायता स्प्रे है जो फफोले के गठन को रोक देगा। कई फुट मॉडलिंग एजेंसियों के हाथ में यह है, और अधिकांश फोटो शूट में, वे सेट पर कुछ होंगे, लेकिन अपना खुद अपलोड करने पर विचार करें, ताकि आप फोटो लेने से पहले बुलबुला न करें
  • एक फुट मॉडल नाम के चित्र का शीर्षक चरण 4



    4
    अपने पैरों को साफ और स्वस्थ रखें साफ, शुष्क मोजे और नए जूते पहनें। यदि आप जानते हैं कि आपके पास कोले हैं, तो अपने जूते के लिए पैर डिओडोरेंट खरीद लें और उन्हें सौंपा करें।
  • एक फुट मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने पैरों और टखनों का व्यायाम करें सौभाग्य से, नक्काशीदार पैर बनाने के लिए सबसे अच्छे तरीके से एक हाइ हील्स, जो आप क्या करेंगे की ज्यादा है पहने हुए है। कई बछड़ों का अभ्यास करते हैं, हालांकि आपको अभी भी एक सभ्य आकार की आवश्यकता है, क्योंकि वसा हर जगह संग्रहीत है। सिर्फ इसलिए कि आप कर रहे हैं एक पैर मॉडल मतलब यह नहीं है कि आप अपने शरीर के बाकी हिस्सों की उपस्थिति की अनदेखी कर सकते हैं।
  • एक फुट मॉडल नाम के चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    एक बार आपके पैर स्वच्छ, स्वस्थ और स्वाभाविक रूप से सुंदर होते हैं, अपने पैरों के एक पेशेवर पोर्टफोलियो बनाएं। जब आप एक एजेंसी की खोज करके विभिन्न कोणों, साथ और जूते के बिना से अपने पैरों के पेशेवर तस्वीरें प्राप्त करें, काम में आ जाएगा।
  • एक पैर मॉडल नामक चित्र शीर्षक 7
    7
    यदि आप काम पर रखा है, तो अक्सर पेडीक्योर पर जाएं और अपने पैरों और टखनों को आकार में रखना जारी रखें। जब लोग बड़े हो जाते हैं, तो वे वैरिकाज़ नसें मिलती हैं। यदि ऐसा होता है, तो आपको उन्हें निकालने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर विचार करना होगा। हमेशा नम्र और पेशेवर रहें, और अपने पैरों को मालिश करने के लिए उन्हें खुश रखने शुरू करें।
  • चेतावनी

    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने से लंबे समय तक गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। इससे पहले और जब आप एक पैर मॉडलिंग कैरियर का पालन कर रहे हैं, तो अपने अस्थिर चिकित्सक से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com