IhsAdke.com

मॉडल के रूप में कैसे कार्य करें

कुछ लड़कियां उन मॉडल की तरह बनना चाहती हैं, जो वे अंदर हैं। कुछ लड़कियां शर्मीली हैं और नहीं सोचें कि वे मरने के लिए सुंदर हो सकते हैं। लेकिन थोड़ी मदद से, कुछ लोग बिल्कुल अद्भुत हो सकते हैं!

चरणों

चित्र एक मॉडल की तरह अधिनियम शीर्षक 1 चरण
1
आश्वस्त रहें ऐसा लग रहा है जितना आसान नहीं है यहां शुरू करने का एक अच्छा तरीका है एक दोस्त को बुलाओ और एक सार्वजनिक स्थान पर जाएं एक यादृच्छिक लड़के में जाओ और कहते हैं "हे ... मैं ..." फिर छेड़खानी शुरू। मुस्कान और अपने दोस्त को छोड़ दें फिर अगले आकर्षक आदमी पर जाएं। लोगों से मिलने का यह एक शानदार तरीका है यदि आप मानते हैं कि आप उस के लिए बहुत शर्मीली हैं, तो एक सुंदर लड़के के पास जाओ, उसकी आंख पकड़ो, उसे ऊपर और नीचे देखो, फिर मुस्कुराओ यह सब करते समय ऐसा करते रहें।
  • एक मॉडल की तरह चित्रा शीर्षक चित्रा 2
    2
    मॉडल की तरह चलना सीखें
    • उच्च एड़ी के जूते हमेशा मदद करते हैं और सीखने में बेहतर होते हैं। आपको पांच इंच के एड़ी से शुरू करना चाहिए और फिर फ्लैट जूते पहनना जारी रखने से पहले एक इंच पर आगे बढ़ना चाहिए।
  • चित्र एक मॉडल की तरह अधिनियम शीर्षक 3 चरण
    3
    सामान्य रूप से चलें अपने पैरों के बीच की जगह की सूचना दें जैसा आप चलते हैं कैटवॉक पर, मॉडल एक पैर से सीधे दूसरे के सामने जाते हैं एक चरण के साथ एक कदम उठाओ और फिर दूसरे को दे दो और पैर सीधे दूसरे के सामने रखें, अपनी उंगलियों और एड़ी के बीच दो इंच की जगह छोड़ दें। दोहराएँ। ध्यान दें कि आपका हिप झूलों को पूरी तरह से और आपके पैरों के साथ संरेखित करें।
    • ऊपर देखो अपने सामने देखना सुनिश्चित करें हमेशा एक चेहरा है जो पूरी तरह से आपके मनोदशा को दर्शाता है, लेकिन आकर्षक होना सुनिश्चित करें
    • अपने शरीर के किसी भी हिस्से को अपने पैरों के बाहर नहीं ले जाने की कोशिश करें आपको दिखना चाहिए कि यह तैरता या उड़ रहा है, जैसे कि कोई आपके जांघों से नीचे देख रहा है
    • शब्दकोश के रूप में एक मोटी किताब लें, ओडिसी या जेन आयर की एक प्रति किताब को अपने सिर में रखो और चलना किताब को नीचे दस्तक न करें - यह आपके आसन में सुधार करेगा। कौन किसी को रेंगना देखना चाहता है?
  • एक मॉडल की तरह चित्रा शीर्षक चित्रा 4
    4
    अपनी खुद की एक अनूठी शैली है जो मुश्किल नहीं है बहुत "बौछा" भी काम न करें आप बहुत सारी त्वचा दिखा सकते हैं और फिर भी निर्दोष दिखते हैं। एक बड़े स्वेटर पहनें जो अभी भी आपके शरीर के शानदार आकार को दिखाता है और अपने कंधों पर लटका एक आस्तीन छोड़ देता है, जिससे वह "आकस्मिक" और पूरी तरह से सेक्सी हो सकता है। ऐसा लगता है कि यह उद्देश्य पर खींचा गया था - गलती से कपड़े गिराए गए और उद्देश्य पर बहुत, बहुत सेक्सी हैं अधिनियम के रूप में अगर आप इसे से बचने और ध्यान नहीं दिया सकता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने स्तनों को बाहर छोड़ देना चाहिए। यह भयानक है और आपको जेल में ले जा सकता है। बस अपनी टी-शर्ट को थोड़ी देर के लिए छोड़ दें ताकि आप अपने हरे रंग की कूल्हे को दिखा सकें या अपने निर्दोष हड्डी की संरचना को दिखाने के लिए एक कंधे को छोड़ दें। हर कोई कम से कम एक अच्छी सुविधा है। तुम्हारा दिखाओ!



  • एक मॉडल की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    दिन में एक बार उपयोग करने के लिए कुछ सहायक उपकरण हैं, इसलिए जब आप अपना मूड बदलते हैं तो आपको अपना संगठन बदलना चाहिए। और आप अपने मूड को कई बार बदल सकते हैं तो आपको कई कपड़े की आवश्यकता होगी। अपनी विदेशी कार या डिजाइनर बैग में सब कुछ रखें।
  • एक मॉडल की तरह चित्रा शीर्षक चित्र 6
    6
    आपके लिए सही श्रृंगार की खोज करें कुछ लोगों को बहुत कुछ चाहिए, दूसरों को थोड़ी जरूरत पड़ती है। आपको यह जानना होगा कि यह स्वयं कैसे करना है डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं - काउंटर पर अपना मेकअप करें एक नरम श्रृंगार के लिए पूछें, कुछ आप हर दिन उपयोग कर सकते हैं कलाकार के रूप में करने के लिए जानें और मदद के लिए पूछें आप अकेले अपने श्रृंगार करने और इसे अच्छी तरह से करने में सक्षम होना चाहिए! मॉडल ज्यादा श्रृंगार का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन थोड़ा नींव, काजल, थोड़ा आंख पेंसिल और एक स्पष्ट चमक आपके लिए सही हो सकता है।
  • एक मॉडल की तरह चित्रा शीर्षक अधिनियम 7
    7
    रात को अपने बाल धो लें इस तरह प्राकृतिक तेल थोड़ा नीचे जाएंगे और आपके बालों को फ्रिज नहीं मिलेगा। अपने बालों को आधा में बांटना और कुछ बहुत प्यारे और कम विभाजन पतिंगे बनाते हैं। कान के नीचे braids शुरू करें और जब तक बालों के कुछ इंच के बाएं नहीं हैं, तब तक जारी रखें, फिर एक लोचदार के साथ बांधें यह दोनों पक्षों पर करें अपने फ्रिंज को पकड़ो और उसे चिकना करें, फिर इसे एक तरफ सेट करें
  • एक मॉडल की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक 8 चित्र
    8
    मज़ा लो मॉडल अच्छी तरह से प्राप्त लड़कियों हैं - सुनिश्चित करें कि आपको सभी पार्टियों के लिए आमंत्रित किया गया है। ध्यान का केंद्र बनें सुनिश्चित करें कि आप सभी अच्छे पार्टियों पर हैं चिंता मत करो अगर आप सही पार्टी में गए, तो आप जो भी पार्टी जाएंगे वह जाने के लिए जगह होगी। वास्तव में सेक्सी हो जाओ - सबसे अच्छी पार्टी करने वाली लड़कियां गर्म होती हैं, चाहे वे क्या करते हैं।
  • चेतावनी

    • यदि आप एक अच्छे और प्रेमपूर्ण तरीके से काम करते हैं, तो आपको एक आदर्श कैरियर के रूप में एक रोल मॉडल के रूप में अच्छी क्षमता मिलेगी।
    • एक मॉडल होने के नाते, अपनी विशेषताओं को दिखाने के लिए, कुछ नए लोगों को बनाने के लिए उन्हें घुमा न दें आम तौर पर, मॉडल बाल या हल्का डाई जाएंगे, जो तब तक अच्छा है जब तक कि इसकी सीमाओं को पता है उदाहरण के लिए, यदि आपके बाल बेहद लहराते और असुविधाजनक होते हैं, तो यह बेकाबू और लहराती हो! व्यक्तित्व की कुंजी है और आप अपने गुणों पर बल देना चाहते हैं ताकि एक मॉडल अनिवार्य रूप से हो: एक प्रवृत्ति-सेटर
    • चीजें इतनी गंभीरता से न लें जब वे कहते हैं कि आप "उनके लिए सही नहीं हैं," तो इसका मतलब है कि आप इस समय के लिए क्या देख रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप बदसूरत हैं।
    • एक मॉडल होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह पतला, एनोरेक्सिक या पोलीमिक है एक मॉडल के रूप में, आप खुद को मॉडल बनाते हैं, न कि टैब्लोइड्स और पत्रिकाएं जो दिखाती हैं
    • भोजन विकारों को जीवन की धमकी दी जा सकती है।
    • अगर आपको पसंद नहीं किया जा रहा है, तो ऐसा मत करो।
    • मॉडलिंग के समय बुलिमिया (उल्टी) पर विचार नहीं किया जाना चाहिए।
    • एनोरेक्सिक मॉडल बोनी और बदसूरत हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com