IhsAdke.com

कैटवॉक पर एक मॉडल की तरह कैसे चलना

कैटवॉक पर एक मॉडल के रूप में चलना आसान है, लेकिन यह एक कला है जिसे सिद्ध किया जाना चाहिए। चिंता मत करो, क्योंकि अभ्यास मज़े का एक अच्छा हिस्सा है! पता लगाएं कि एक पैर को दूसरे के सामने रखकर अपनी पैदल चलने की तकनीक पर कैसे काम करें - फिर अपने चेहरे की अभिव्यक्ति को केंद्रित और तैयार रखने के लिए तकनीकों के बारे में जानें। और, अंत में, अपने व्यक्तित्व में परामर्श करें, लय और आत्मविश्वास प्रदान करें।

चरणों

भाग 1
आपके चेहरे की अभिव्यक्ति पर कार्य करना

एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र चरण 1
1
अपनी ठोड़ी थोड़ा नीचे छोड़ दो अपने सिर को मत रखो - ऐसा कार्य करें जैसे कि आपके सिर को ऊपर खींच कर एक अदृश्य तार हो। कैटवॉक पर दर्शकों के ऊपर होने से, अपनी ठोड़ी को थोड़ा नीचे से खिसकाते हुए लोगों को अपना चेहरा बेहतर देखने की इजाजत मिलेगी। इसके अलावा, ठोड़ी को अपने चेहरे को आकार देने और अभिव्यक्ति को अधिक अभिव्यक्ति देने में मदद करेगा।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र चरण 2
    2
    मुस्कान न करें और अपने मुंह को प्राकृतिक स्थिति में बंद रखें। आपके कपड़ों में ध्यान रखना चाहिए, आपकी मुस्कान में नहीं। आईने में देखो और अपने प्राकृतिक अच्छा छोड़ने की कोशिश करें कि यह कैसा दिखता है और कैसा लगता है। किसी अन्य व्यक्ति से पूछें कि उसके चेहरे की अभिव्यक्ति क्या है। कभी-कभी कुछ ऐसी चीजें भी देख सकते हैं जिन्हें आपने ध्यान नहीं दिया।
    • उदाहरण के लिए, एक मित्र से पूछो, "क्या मैं अद्भुत हूँ?"
    • यदि आपके होंठ स्वाभाविक रूप से थोड़ा खुले हैं, तो उन्हें बंद करने के लिए मजबूर न करें
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलना चित्र शीर्षक 3
    3
    अपनी आँखें आपके सामने कुछ पर केंद्रित रखें जब एक सुपर सुपर मॉडल अभिव्यक्ति की बात आती है, चेहरे की अभिव्यक्ति पर जोर आँखों और भौहों पर होता है अपनी आँखें एक बिंदु पर रखें और चारों ओर न देखें। ध्यान रहे कि आप कहां जा रहे हैं, सतर्क और सतर्क देखें किसी चीज़ पर फोकस जो उद्देश्य देता है और यह आपकी आंखों में प्रतिबिंबित होगा।
    • दर्शकों में किसी को देखकर आकर्षक हो सकता है - लेकिन अपनी अभिव्यक्ति रखें और आँख से संपर्क न करें।
    • चलते समय यात्रा करने के लिए सावधान रहें संतुलित और आश्वस्त रहने के लिए आपको अपनी आंखों के साथ अपनी चाल की जांच करनी चाहिए।
    • मिरर या एक दोस्त का प्रयोग करें ताकि एक बार फिर जांच सके कि आपकी मंजिल कैसी है। विभिन्न दृश्यों के साथ प्रयास करते रहें, जब तक आप कोई ऐसा न मिल जाए जो एक टेम्पलेट के रूप में काम करता है और आपके लिए स्वाभाविक है।
  • भाग 2
    चलना और मुद्रा

    एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र, चरण 4
    1
    खड़े हो जाओ! कल्पना कीजिए कि एक रस्सी आपकी रीढ़ को ऊपर खींचकर सिर के शीर्ष तक खींचती है। अपने कंधों को वापस रखें और सीधे रहें जहाँ तक आप कर सकते हैं। यह आसन है कि क्या सबसे अधिक उपस्थिति उपस्थिति होगी, भले ही आप जितना लंबा न हो।
    • खड़े होने पर अपना शरीर ढीला छोड़ दें शरीर को सीधे सीधा होने के लिए छोड़ना जरूरी नहीं है एक मार्गदर्शिका के रूप में दर्पण का उपयोग करते हुए चलने के दौरान आराम करने का अभ्यास करें।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र, शीर्षक चरण 5
    2
    दूसरे के सामने एक पैर रखो और आगे बढ़ो। दूसरे के सामने एक पैर के साथ चलना आपके कूल्हे को उस क्लासिक मॉडल रास्ते में एक तरफ से स्विंग करने की अनुमति देगा। आप परेड के रूप में, अपने चलने के साथ आत्मविश्वास को पार करने की कोशिश करें। यदि आप नर-स्टाइल मॉडल चल रहे हैं, तो आपको एक पैर सीधे दूसरे के सामने नहीं चाहिए - इसके बदले, अपने पैरों के साथ अधिक से अधिक पैरों के साथ चलें, सामने।
    • हिप स्विंग को अधिक मत करना आपको हिप स्विंग जाने से डरना नहीं पड़ता है, लेकिन जानबूझकर आंदोलन को अतिरंजित नहीं करना है।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र चरण 6
    3
    अपनी बाहों को अपने पक्षों से ढीली रखें और अपने हाथों को आराम रखें। शरीर की तुलना में अधिक उन्हें बोलने की कोई ज़रूरत नहीं है, स्वाभाविक रूप से ऐसा करेंगे। उन्हें थोड़ा ढीला और झूलते हुए दो। यह आपको शांत और शांत दिखने के साथ छोड़ देगा जैसा कि आप वॉकवे से नीचे चलते हैं इसके अलावा, अपने हाथों को आराम से रखें ताकि वे धीरे से घुमावें और खुले हों। इसके अलावा, अपनी उंगलियों को एक साथ बहुत करीब न रखें। अपनी उंगलियों के बीच अधिक से कम 60 मिमी का स्थान छोड़ दें
    • अपने हाथों को बहुत तंग मत करो, उन्हें फ्लेक्स और आपके शरीर के साथ संतुलन दें
    • अपने हाथों को बहुत अधिक स्थानांतरित करने की कोशिश न करें या उन्हें बंद करें, क्योंकि इससे आपको परेशान लग सकता है



  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलना चित्र शीर्षक 7
    4
    अभ्यास जंपिंग। लंबे समय तक रहने के लिए एड़ी की एक जोड़ी के बिना कोई कैटवॉक परेड पूरा नहीं हुआ है। लेकिन अगर आप कूदने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो इसे सही करने के लिए कुछ समय लग सकता है। सुबह में एड़ी रखो जब तक आप तैयार हो जाएं। मॉडलिंग और एक ही समय में कूद करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए घर के चारों ओर परेड।
  • भाग 3
    एक मॉडल के रूप में कार्य करें

    एक कैटवाक मॉडल की तरह वाइक शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1
    एक ताल बनाएं और इसे अपने चरणों के अनुरूप रखें।जंप शो का अभ्यास करते हुए आपके साथ काम करने वाली मजबूत धुनों और व्यवहारों के साथ गाने सुनें जिस रवैया को आप डिजाइन और बनाए रखना चाहते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें जितना आप कर सकते हैं। यदि आप अपने नक्शेकदम पर गति और रवैया रख सकते हैं, तो आपका चलना विलक्षण सुपरमॉडेल ऊर्जा को उजागर करेगा और बाहर निकल जाएगा।
    • मोहक और आत्मविश्वास रखें कि आप ताल में अपना कदम उठाते हैं।
    • जब आप कैटवॉक पर होते हैं, तो उस संगीत की कल्पना करें जो आपको मूड में छोड़ देता है और इसमें रहने के लिए।
    • माधुर्य की ताल में घूमते समय, अपने कंधों को वापस और शरीर को सुपरमोडेल के आसन के साथ रखें।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलना चित्र शीर्षक 9
    2
    अपना मुद्रा बनाओ जैसा कि आप वॉकवे के अंत तक पहुंचते हैं, एक मेलोडी बीट की अपेक्षा करते हैं और फिर अपने सभी आत्मविश्वास और संतुलन के साथ कूल्हे के एक तरफ झुकें। अब आप दर्शकों को देख सकते हैं और एक पल के लिए ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आपको अपने सिर को बहुत अधिक स्थानांतरित करने की ज़रूरत नहीं है - आपकी आँखों में अधिकतर आना चाहिए एक ही चेहरे की अभिव्यक्ति के साथ खुद को दोहराएं और कैटवॉक से पहले की तरह चलें।
    • दर्पण में अपने मुद्रा का अभ्यास करें दर्शकों के साथ पेश होने और दृश्य संपर्क के लिए विशेष ध्यान दें। जब आप दर्शकों के सामने होते हैं, तो घबराहट कुछ सेकंडों को एक लंबे समय की तरह लग सकती है। दर्पण में कुछ सेकंड के लिए मुद्रा पकड़े जाने के लिए उपयोग करें ताकि आपके पास एक प्रेक्षक के सामने मदद करने के लिए मांसपेशी मेमोरी हो।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र शीर्षक 10
    3
    कैटवॉक के नीचे एक शिकारी की तरह चलो सुपरमॉडेलल्स के कुछ हड़ताली फर्श हैं और चार्लीर कोस का सबसे प्रसिद्ध शिकारी शैली का फर्श है। कैटवॉक के नीचे चलने के चलते, अपने घुटनों को जल्दी से ऊपर उठाएं और सामान्य से थोड़ा अधिक ऊंचा, दूसरे के सामने एक पैर रखो। यह एक चिकनी सवारी बनाना चाहिए अधिक हिप स्विंग डाल दें क्योंकि आपका चलना तेजी से है आपके हथियार भी एक तरफ़ से तरफ स्विंग हो जाएंगे। अपने सिर को धीरे-धीरे आगे बढ़ो और शरीर के चालन के साथ आगे बढ़ें, जैसा कि आप वॉकवे से नीचे चलते हैं
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलना चित्र शीर्षक 11
    4
    कैटवॉक पर नाओमी कैंपबेल के रूप में परेड के साथ परेड दृढ़ संकल्प और दृष्टिकोण के साथ, अपने पैरों को ऊपर और नीचे जानबूझकर चरणों में फेंक दें। अपने शरीर को ऊपर और नीचे झुकाव के रूप में चलना घूमने के दौरान आपके कंधे थोड़ी ऊपर और नीचे जाएंगे अधिक स्थानांतरित करके, हिप स्विंग बड़ा हो जाएगा। अपने हाथों को स्विंग करने दें और आगे और पीछे फेंक दें जैसा कि आप प्राकृतिक चलते हैं जैसे आप चलते हैं अपने सिर को थोड़ा एक तरफ झुका और अपने कंधे से थोड़ी-थोड़ी बदलते रहें, जैसा कि आप परेड करते हैं।
  • एक कैटवाक मॉडल की तरह चलने वाला चित्र, स्टेप 12
    5
    अपनी सैर चलाना, जैसे मॉडल साशा पिवोवरोवा इस चलने के साथ चलने के दौरान उसकी बाहों पक्षों पर लगभग बंद हो जाती है परंपरागत परेड की तरह एक दूसरे के सामने उनके पैर ठीक नहीं होते हैं, लेकिन वे पक्षों के अधिक होते हैं। आप वॉकवे के नीचे धीरे से कदम रखते हैं, लेकिन अपने शरीर को लगभग खड़े रहने दें। अपने सिर या हथियार को बहुत ज्यादा स्थानांतरित न करें चलने के दौरान अपने आप को शांत और स्थिर मन में रखें
  • स्रोत और उद्धरण

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com