IhsAdke.com

शीर्ष मॉडल के रूप में प्रस्तुत करना

शीर्ष मॉडल के रूप में कैसे खड़ा करना सीखें मुद्रा की कला सीखने के बाद सही फोटो लें!

चरणों

एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
आराम: यह बहुत ही सरल लग सकता है, लेकिन सबसे आम तरीका एक तस्वीर अप्राकृतिक यांत्रिक शरीर या भाव के साथ बर्बाद कर दिया जा रहा है आराम से रहने के लिए जब आपके शरीर असहज और एक दूसरे से बाहर लगता है मुश्किल हो faciais.Pode, लेकिन अब के लिए, अपना पहला कदम है एक गहरी साँस लेते हैं और अपने शरीर के किसी भी क्षेत्र को ध्यान में रखते हैं जो तनाव महसूस करते हैं और आराम करते हैं!
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कैमरे से कनेक्ट करें: कैमरे के बारे में जागरूक होना शुरू करना और उसके सामने अपने शरीर को रखने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। बहुत से लोग जो फोटोजेनिक होते हैं, वे फोटो लेते हैं और ये तस्वीरों में दिखाई देते हैं। कैमरे के लेंस से डरो मत बहकाओ तुम एक दोस्त, प्रेमी, पिता या कुछ भी है कि आप जिस तरह से आप चाहते देखो मदद कर रहे हैं! कनेक्शन का अभ्यास करने के लिए और कैमरे के सामने होने के लिए आपको बहुत सारी तस्वीरें लेना सुनिश्चित करें
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपनी सबसे अच्छी अभिव्यक्ति रखें: अपने चेहरे के सबसे अच्छे कोणों को निर्धारित करें और उन्हें याद रखें। ऐसा करने के लिए, एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और अपने चेहरे के सबसे सममित पक्ष खोजें। चेहरे की पूर्ण लपट तस्वीरों को मुश्किल हो सकता है, इसलिए जब कोई तस्वीर लेते हैं, तो कैमरे में अपने चेहरे को 3/4 दिखाएं। यह आपके चेहरे पर कोण दर्शाता है और सामान्य स्वरूप को नरम करता है।
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    अपनी आंखों से मुस्कुराएं: यह मॉडल की दुनिया में इस्तेमाल एक सामान्य शब्द है आपकी आँखें चित्रों में बोलती हैं मृत आँखों के साथ एक सरल मुस्कान खराब परिणाम हो सकते हैं आप अपनी तस्वीरों में थका हुआ या उदासीन नहीं देखना चाहते हैं। अपनी आंखों से मुस्कुराहट करने के लिए, गाल के ऊपर और आंखों के नीचे अपनी मांसपेशियों को कड़ा करो। कल्पना कीजिए तुम्हारी आँखें एक खुश चेहरा बना रहे हैं! यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन दर्पण के सामने अपने मुंह को कवर करने वाले पेपर के साथ अभ्यास करें। आपकी आँखें कोने में थोड़ी देर तक रहना चाहिए और एक उज्ज्वल प्रभाव दिखाई देगा।
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने धड़ और शरीर के कोण को बढ़ाएं: इस क्लासिक मुद्रा मॉडल दूसरे के सामने एक पैर और एक कंधे अन्य की तुलना में कैमरे के पास के साथ कैमरे के लिए 45 डिग्री के कोण पर उसके गिलास straightens। अपने कूल्हों के साथ स्क्वायर, अपने शरीर के शीर्ष को कैमरे की ओर मोड़ें, धड़ में एक छोटा मोड़ बना। बहाना है कि आपके सिर के शीर्ष पर संलग्न तार है, और यह आपको खींच रहा है, अधिक है। धड़ में हवा डाले बिना "निगल" अपने पेट और अपने शरीर के बीच एक छोटे से अंतरिक्ष के साथ अपने कूल्हों पर या पक्षों पर अपनी बाहों जगह। ये आंदोलनों एक साथ बहुत कमज़ोर कमर का भ्रम देगी।



  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    हथियारों और पैरों के साथ एक स्थान बनाएं: फैशन पत्रिकाओं को देखो और नोटिस करें कि मॉडल कैसे खड़े हैं जब शरीर के साथ प्रस्तुत करने की बात आती है, तो समरूपता बाहर आती है। असममित बन गया है और अधिक दिलचस्प हैं। अपनी बाहों और पैरों को तह करके आप दिलचस्प लाइनें बना सकते हैं, जिसने आपको सीधे फोटो को देखकर उस व्यक्ति का नेतृत्व किया है। यदि पृष्ठभूमि भरा हुआ है, तो आप ध्यान केंद्रित करेंगे, और यदि यह सरल है, तो लाइनें जटिलता बनाएगी कई poses- मोड़ अपने हाथ अभ्यास और उसके कूल्हे पर एक हाथ डाल दिया, जबकि दूसरे हाथ स्वाभाविक रूप में पार्श्व एक हाथ गुना ऊपर ताकि आपके हाथ पकड़ अपने cotovelo- एक उठाया कंधे और नीचे दूसरे के साथ उसके कूल्हों पर दोनों हाथ डाल है - एक erguido- कंधे के साथ अपनी पीठ के पीछे दोनों हाथ डाल दिया, बाहर कोहनी, या में अपनी कोहनी में कहें, पीठ पर अपने हाथ जगह, एक पैर मुड़े और अन्य सामने फैला (साथ अपनी पीठ चाप यह मुद्रा के लिए अच्छा है एक सिल्हूट फोटो!)।
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    अपनी ठोड़ी को नीचे रखें: अपने सिर को थोड़ा आगे रखो, जो आपकी गर्दन को लंबा करेगा। फिर अपने सिर को थोड़ा नीचे रखें और अपने आप को स्थिति बनाए रखने की कोशिश करें ताकि कैमरा थोड़ा ऊपर आंख के स्तर से ऊपर हो। यह न केवल ठोड़ी के नीचे थोड़ा वसा छिपाता है, बल्कि कैमरे के लिए आंख खोलता है।
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    अपना प्रकाश ढूंढें: यदि आप बाहर हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सूरज को देखें यदि सूरज तुम्हारे पीछे है, तो आपका चेहरा छाया में होगा और आप तस्वीरों में समतल होंगे। अगर आपके पास व्यापक चेहरे हैं, तो सुनिश्चित करें कि कैमरे के सामने गाल पर सूरज या हल्का अधिक चमकती है अगर आपके पास एक पतली चेहरा है, तो सुनिश्चित करें कि गाल पर सूरज या हल्का चमक अधिक चमकता है जो कैमरे के करीब है।
  • एक टॉप मॉडल की तरह पॉज़ लीज की तस्वीर 9
    9
    अपनी आँखें खुली रखो! यह हमेशा करना आसान नहीं होता है अगर यह बहुत बाहर या यदि आप एक ग्रुप फोटो में हैं उज्ज्वल है और वहाँ कई distractions हैं, एक चाल के रूप में फोटोग्राफर चित्र लेने के लिए तैयार करता है अपनी आँखें बंद करने के लिए है। यदि आपके पास कोई गिनती है, तो उसे 2 नंबर पर बंद रखें। 3 में, अपनी आंखें खोलें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। अपनी आँखें या उन्हें आराम लेकिन तस्वीर में रुचि बनाए रखने के लिए (जो केवल एक दूसरे की तैयारी के साथ क्या करना कठिन हो सकता है) के साथ मुस्कान याद रखें।
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    अपने मुंह को धीरे से खोलें: आप कोमल काटने में अपने दांतों में शामिल हो सकते हैं, या होंठ स्पर्श कर सकते हैं, लेकिन अपने होंठों को बंद नहीं कर सकते, क्योंकि ये उन्हें समतल कर देगा। अपना मुंह थोड़ी-थोड़ी खुली रखकर, जबड़ा को और अधिक प्राकृतिक देखो के लिए आराम मिलेगा
  • एक शीर्ष मॉडल की तरह पोझ शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करने के लिए याद रखें! एक अच्छी तस्वीर लेना एक दुर्घटना नहीं है। यदि आप मूल की बातें सीखते हैं, तो आप अच्छे चित्र लेंगे। आप फोटोजेनिक हो सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com