IhsAdke.com

फेस का अच्छा चित्र कैसे लें

क्या आपको आमने-सामने परेशानी होती है या चेहरे की तस्वीर लेते समय चिंता होती है? जानना चाहते हैं कि कैसे हमेशा अच्छी तरह से चले जाएं, ऐसा नहीं लगता है कि आपने पैसे बर्बाद किया है? यह न केवल फोटोग्राफर की नौकरी उसे सुंदर बनाने के लिए है, लेकिन उसका भी

चरणों

चित्र शीर्षक से अच्छा हेडशॉन्स चरण 1 प्राप्त करें
1
पता है कि आप अग्रिम में क्या पहनेंगे सुझाव के लिए फोटोग्राफर से पूछें, लेकिन उसे अपने कपड़े तय करने की कोशिश न करें। आपको सहज महसूस करना चाहिए कभी-कभी अनुभवी पेशेवरों के पास सत्र के दिन आपकी मदद करने के लिए एक स्टाइलिस्ट है।
  • छवि शीर्षक वाला अच्छा हेडशॉन्स चरण 2 प्राप्त करें
    2
    सुंदर हो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो कई कलाकार अपनी उपस्थिति (कपड़े और श्रृंगार के साथ) में सुधार करने की कोशिश करते हैं, लेकिन मुख्य बिंदु को भूल जाते हैं कि वह स्वयं होना चाहिए। वे फोटो शूट में नए कपड़ों के साथ दिखाई देते हैं जो इसे थोड़ा असुविधाजनक बनाते हैं, और यह तस्वीरों में स्पष्ट है
  • इमेज शीर्षक से गुड हेडशॉन्स चरण 3 प्राप्त करें
    3
    भूख मत जाओ बहुत से लोग खाने को भूल जाते हैं और पेट से आने वाले खर्राटों के कारण शर्मिंदा होते हैं। सत्र से पहले कुछ खाने की सलाह दी जाती है, खासकर अगर इसमें कुछ घंटों लगते हैं
  • चित्र शीर्षक से अच्छा हेडशॉन्स चरण 4 प्राप्त करें
    4
    जब आप पहुंचें, तो स्टूडियो या स्थान का अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकते हैं। दृश्यावली और उपकरण की जांच करें, जैसे कि आप एक थिएटर या फिल्म के लिए परीक्षण के लिए तैयार होंगे। ऐसा करने से आप चिंता को भूल सकते हैं कि फ़ोटो (जिसके लिए आप पैसे का भुगतान करेंगे) अच्छे होंगे।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा हेडशॉन्स चरण 5 प्राप्त करें
    5
    फोटोग्राफर को बताएं कि अगर आपके शरीर पर कुछ ऐसा है जो आपको पसंद नहीं है आप अपने चेहरे पर भारी दाना के बारे में कुछ भी कहना नहीं है, तो आप क्या हो सकता है अगर यह टिप्पणी की थी और वह Photoshop में दूर ले गया (होगा पर इसे छोड़ने) के चित्र के साथ सुस्त बन सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा हेडशॉन्स चरण 6 प्राप्त करें
    6



    कुछ और सोचने की कोशिश करो कैमरा के लिए अच्छा होने के बारे में मत सोचो यद्यपि आप मुस्कुरा कर या अभिनय करके अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं, आप बहुत उथले दिखेंगे। आप अधिक व्यक्तित्व के लिए बहाना चाहिए आप चाहते हैं कि निर्देशक आपकी तस्वीर को देख सकें और कुछ अलग देख सकें, ऐसा कुछ जो आपको लगता है। उन्हें पता है कि आप खुश चेहरे से ज्यादा हैं
  • चित्र शीर्षक से बढ़िया मुख्यालय चरण 7 प्राप्त करें
    7
    अगर फोटोग्राफर अच्छा है, तो वह तस्वीरों के लिए सबसे अच्छा मुस्कुराहट लेने की कोशिश करेंगे। लेकिन अगर आप $ 500 का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो आपको कम अनुभवी फोटोग्राफर के लिए समझौता करना होगा, जो आपको मुस्कान नहीं कर सकता। कुछ हर्षित या बहुत मजाकिया के बारे में सोचने की कोशिश करें जब आप कैमरे के सामने एक सच्ची मुस्कुराहट दे रहे हों।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा हेडशॉटें चरण 8 प्राप्त करें
    8
    सिर्फ मुस्कुराते हुए चित्र न लें, अलग भावों की कोशिश करें फोटोग्राफर हंसी बनाने की कोशिश करो यदि आप अपने भावों के साथ ऐसा (या दूसरी प्रतिक्रिया का कारण) कर सकते हैं, तो आपके पास एक सफल चेहरे-लिफ्ट होगा पेशेवर आपकी तस्वीर देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे और वहां से आपको पता चल जाएगा कि एक तीसरा व्यक्ति प्रतिक्रिया कैसे करेगा। यदि आप अपने फोटोग्राफर को रोमांचित करने की कोशिश करते हैं, तो आप शायद उसके साथ और सत्र के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे, और वह फ़ोटो में दिखाई देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से गोड हेडशॉप्स चरण 9 प्राप्त करें
    9
    फोटो लेते समय, कम से कम एक पूर्ण घंटे लेना सुनिश्चित करें पहला आधे घंटे फोटोग्राफर को जानना होगा और आप अभी भी शर्मिंदा दिखेंगे। जैसे-जैसे समय लगता है, आपको स्थिति के साथ और अधिक आरामदायक महसूस होगा और फ़ोटो बेहतर हो जाएंगे।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा हैडशॉट्स प्राप्त करें चरण 10
    10
    मज़ा लो! आराम करो और बहुत ज्यादा मत सोचो। महत्वपूर्ण बात यह है कि निर्देशक को दिखाना है कि आपके पास अच्छे चेहरे की तस्वीरें लेने के अलावा अन्य प्रतिभाएं हैं आप ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी भी स्थिति में सहज महसूस करते हैं और उन्हें प्रदर्शन में खुश कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से गोड हेडशॉस्ट चरण 11 प्राप्त करें
    11
    चलें और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें, और फ़ोटो बहुत अच्छी दिखेंगी
  • युक्तियाँ

    • पूरे शरीर के शॉट्स लेने का प्रयास करें, अगर फोटोग्राफर छोड़ दें। अपने पैसे को सार्थक बनाओ
    • कुछ तस्वीरें देखने के लिए कहें, लेकिन उन्हें किसी निश्चित तरीके से रहने या किसी विशेष कार्य के लिए आपको प्रभावित न करें क्योंकि यह मजबूर या गलत दिखाई देगा।
    • फोटोग्राफर को अपनी ऊर्जा को उसके पास पार करने के लिए हंसी करने का प्रयास करें
    • कैमरे के पीछे फोटोग्राफर के अलावा और कुछ के बारे में सोचो
    • एक मित्र को लाना एक मदद या बाधा हो सकती है क्या आप चाहते हैं कि उसे तस्वीरें ले जायें? क्या यह आपकी मदद करेगा या आपको परेशान कर सकता है?

    चेतावनी

    • अपने आप को रहो
    • कैमरे का प्रतिनिधित्व करने की कोशिश मत करो। समस्या यह है कि बहुत से लोग एक निश्चित मुद्रा या अभिव्यक्ति बनाकर सुंदर दिखने का प्रयास करते हैं। वो सब भूल जाओ याद रखें कि सैकड़ों तस्वीरें ली गई हैं, आप सभी को समान नहीं देखना चाहते हैं। चलें और आपके पास जब पूरा हो जाए तो आपके पास शानदार फोटो होंगे
    • फोटोग्राफर के साथ बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश न करें उसे बोलने दें, अन्यथा ऐसा प्रतीत होगा कि वह सभी तस्वीरों में कुछ कह रहा था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com