IhsAdke.com

फैशन शो कैसे बनाएं

चाहे आप पेशेवर फैशन शो की योजना बना रहे हों, एक छात्र शो या यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो बड़े दिन से पहले ध्यान में लेने के लिए कई कदम हैं। इन सरल चरणों का पालन करें और आप एक शो बहुत तेज कर देंगे!

चरणों

एक फैशन शो चरण 1 के नाम से चित्र देखें
1
एक संग्रह का डिज़ाइन बनाएं या स्थानीय डिज़ाइनर को अपने शो के कपड़े बनाने के लिए देखें।
  • एक फैशन शो चरण 2 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    2
    ईवेंट के लिए स्थान का चयन करें यह पहले करना ज़रूरी है, क्योंकि आपको जगह बुक करने के लिए पर्याप्त समय चाहिए। स्थान के बिना, कोई शो नहीं है आप कहीं भी शो कर सकते हैं! बस सुनिश्चित करें कि स्थल मेहमानों के लिए पर्याप्त है, शाम के लिए काम करने वाले कर्मचारियों और उपकरण। यह भी सुनिश्चित करें कि कमरे के बाकी कमरे उपलब्ध हैं और दृश्य आपात स्थिति से निकल जाते हैं।
  • एक फैशन शो चरण 3 के शीर्षक से चित्र देखें
    3
    एक योजना बनाओ जिस तरह से आप वॉकवे चाहते हैं, जहां मेहमान बैठे होंगे, जहां बार (यदि कोई हो) स्थित होगा, तो क्या आपके पास खाना बुफे होगा या क्या वहां लोग सेवा करेंगे? इस मैप किए जाने से आपके स्थान को व्यवस्थित और अधिकतम होगा। यह भी विचार करें कि क्या आपके पास एक रास्ता होगा कुछ डिजाइनरों ने कला दीर्घाओं जैसे प्रदर्शनियों को बनाया है, जहां मॉडल मूर्तियों के रूप में पेश किए गए हैं। रिक ओवेन ने फैशन शो 2013 में पेरिस में अपनी ऊंचाइयों के लिए नई ऊंचाइयों पर ले लिया। आप अपने शो को यूट्यूब पर देख सकते हैं।
  • एक फैशन शो चरण 4 के नाम से चित्र देखें
    4
    सजावट पर विचार करें विस्तार से ध्यान देना अनिवार्य है। क्या आप फूल डालना चाहते हैं? यदि हां, तो किस प्रकार का फूल? क्या आप दीवारों पर कपड़े फांसी रखेंगे? रंग योजना क्या है? जब आप मेहमान आते हैं तो आप किस प्रकार के मौसम की कोशिश कर रहे हैं? ये सवाल हैं जो यह तय करेंगे कि आप शो में कितना विस्तार करते हैं। लेकिन इसे ज़्यादा ज़्यादा नहीं करना चाहिए - कभी-कभी कम अधिक होता है चीजों को आसान बनाने के लिए, आपको जलवायु की एक तस्वीर बनाना चाहिए - इसमें विचार करने के लिए रंग, कपड़े या सामग्री, प्रकाश व्यवस्था, भोजन की सेवा आदि शामिल होना चाहिए। सब कुछ पर विचार करें



  • एक फैशन शो चरण 5 के नाम से चित्र देखें
    5
    निमंत्रण डिजाइन और हाथ बाहर करें। तिथि तय करें (सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को पर्याप्त समय दें, खासकर अगर आप अपने द्वारा इस शो को कर रहे हैं) फ़ोटोशॉप या इलस्ट्रेटर में एक निमंत्रण बनाएं - या किसी दोस्त को ऐसा करने के लिए कहें! जब आप कर लेंगे, तो उन लोगों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने शो में शामिल करना चाहते हैं। क्या आप प्रचार के लिए ऐसा कर रहे हैं? यदि हां, तो आपको प्रेस की ज़रूरत होगी, और बहुत कुछ, यदि आप नए डिजाइनर हैं आपको उन पत्रिकाओं को निमंत्रण भेजना चाहिए जो नई प्रतिभा, ब्लॉगर्स, फोटोग्राफर, मॉडल इत्यादि का प्रदर्शन करें।
  • एक फैशन शो चरण 6 के शीर्षक से चित्र
    6
    यदि आपके पास कम धन है, प्रायोजकों की कोशिश करें। यदि आप पूछते हैं तो कई कंपनियां नमूने, हैंडबैग या राफल उपहार देगी आप सार्वजनिक संबंध कंपनियों को ऑनलाइन देख सकते हैं ईमेल भेजें और पूछें कि क्या वे कुछ पेशकश करने को तैयार हैं ऐसा करने का एक और अच्छा तरीका है खुद को स्टोर पर जाना और प्रबंधक से पूछना अगर यह संभव है अगर प्रबंधक उपलब्ध नहीं है, तो पूछें कि वह कब होगी। विश्वास न करें कि एक कर्मचारी काम को पारित करेगा पेशेवर और लगातार रहें!
  • एक फैशन शो चरण 7 में भागो चित्र
    7
    मॉडलों की भर्ती करें! यह मजेदार है और कई तरह से किया जा सकता है। आप भर्ती के लिए समय और स्थान के साथ कहीं एक विज्ञापन डाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके पास समय है और ये समय पर उपलब्ध हैं। कोई भर्ती न करने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है और कोई भी नहीं है - उन्होंने समय बर्बाद कर दिया है और संभवतः आप संभावित मॉडल याद कर सकते हैं यदि आप पेशेवर मॉडल की तलाश में हैं, तो प्रति दिन उन्हें भुगतान करने के लिए तैयार रहें। यदि आप नए मॉडल की तलाश कर रहे हैं - नए चेहरों - आप starnow.com पर एक मुफ्त विज्ञापन कर सकते हैं, जहां आप मॉडल, अभिनेता, गायकों, फोटोग्राफर आदि की श्रेणियां देख सकते हैं। आप उन्हें संपर्क जानकारी, माप, फोटो (दिन में लेने के लिए) और जूता आकार के साथ भरने के लिए एक फ़ॉर्म देना चाहिए। फॉर्म टेम्पलेट टाइप करके या टेम्पलेट्स की भर्ती के द्वारा आप Google पर एक तैयार फ़ॉर्म पा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक फ़ैशन शो चरण 8
    8
    रिज़र्व हेयरड्रेसर, मेक-अप कलाकार और फोटोग्राफर शो के दिन। आप देख सकते हैं कि पास के सैलून टिकट पर सैलून लोगो के बदले मुफ्त में सेवा करने को तैयार है या नहीं। यदि आप कॉलेज से हेयर स्टाइलिस्ट या श्रृंगार कलाकार प्राप्त करते हैं, तो यह बेहतर होगा क्योंकि वे हमेशा अनुभव से ऐसा करने के लिए तैयार होते हैं। आप यह भी starnow में पा सकते हैं पोर्टफोलियो को जांचना सुनिश्चित करें उन्हें उन विचारों और शैलियों को ध्यान में रखें जो आपके मन में हैं, और वे आपको पेशेवर सलाह दे सकते हैं जो बेहतर होगा। ** सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अपने डिजाइन या विचारों को बदलने की अनुमति नहीं देते हैं। सलाह स्वीकार करें, लेकिन यह सब के अंत में, यह आपका शो है ** यह भी जानिए कि किस प्रकार के बाल शैली और मेकअप आप खोज रहे हैं। यदि आपके कपड़े असाधारण हैं, तो बाकी सभी को न्यूनतम रखें। आपके पास घटना के दिन कम से कम 2 फोटोग्राफर होने चाहिए। पर्दे के पीछे और घटना के दौरान फ़ोटो लें अगर आप शूट करना चाहते हैं, तो दो वीडियो रिकार्डर, प्रकाशकों और एक संपादक पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • मज़ा है!
    • Google फ़ेशन शो पर रखें

    चेतावनी

    • फैशन शो के बारे में तनाव की कोई जरूरत नहीं है मज़ा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com