IhsAdke.com

फैशन शो को व्यवस्थित कैसे करें

एक फैशन शो व्यवस्थित करने के लिए मुश्किल हो सकता है, और यदि आप इसे ठीक से नहीं करते हैं तो महंगा हो सकता है। यह लेख आपको आसान और आर्थिक रूप से एक फैशन शो आयोजित करने में मदद करेगा

चरणों

एक फैशन शो चरण 1 को व्यवस्थित करें
1
अपना फैशन शो करने के लिए एक स्थान चुनें यह बहुत से लोगों को फिट करने के लिए पर्याप्त जगह होना चाहिए, लेकिन चोट के किसी भी जोखिम को बिना इसे किराए पर काफी सस्ता है।
  • एक फैशन शो चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता लगाएं कि आपको अपने ईवेंट पर संगीत चलाने के लिए लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता है। यदि हां, तो यथाशीघ्र इसे व्यवस्थित करना सुनिश्चित करें।
  • एक फैशन शो चरण 3 को व्यवस्थित करें
    3
    स्थानीय डिजाइनरों से संपर्क करें अगर वे फैशन शो में उनकी परियोजनाओं प्रस्तुत करना चाहते हैं पूछो, यह संभावना है कि उनमें से कई उनके वीज़ा परियोजनाओं के लिए अवसर की सराहना और लोगों को एक से अधिक स्थानीय डिजाइनरों के साथ एक घटना है कि केवल वाणिज्यिक फैशनेबल कपड़े प्रस्तुत करने के लिए जाने की संभावना होगी ।
  • एक फैशन शो चरण 4 को व्यवस्थित करें
    4
    मॉडल किराए पर आपको पेशेवर मॉडल पर एक भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, कुछ घोषणाएं और ऑडिशन बनाएं। डिजाइनरों को ऑडिशन में होने का मौका दें यदि वे चाहते हैं उनके मन में कोई वरीयता हो सकती है, जो अपने कपड़े पहनेंगे।
  • एक फैशन शो व्यवस्थित करें शीर्षक चरण 5
    5
    बाल और मेकअप करने के लिए लोगों को ढूंढें आप एक स्थानीय कॉलेज कि हज्जाम की दुकान और सौंदर्य पाठ्यक्रम प्रदान करता है पर विज्ञापन से पेशेवर बाल और मेकअप कलाकारों की जरूरत नहीं है, आप छात्रों को जो अनुभव का आनंद चाहते हैं के कम से कम एक जोड़े को मिल जाएगा।
  • एक फैशन शो चरण 6 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    6



    टिकटों की कीमत तय करें जिस राशि पर आप चार्ज कर सकते हैं उस प्रकार के शो पर निर्भर करेगा जो आप कर रहे हैं। अगर आय दान पर जाती है, तो लोग आम तौर पर भुगतान करने से अधिक भुगतान करने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से एक फैशन शो चरण 7 व्यवस्थित करें
    7
    अपने फैशन शो की घोषणा करें हालांकि कपड़े और मॉडल महत्वपूर्ण हैं, अगर कोई सार्वजनिक नहीं है, तो आप एक फैशन शो बनाने में सक्षम नहीं होंगे। अपने परेड की अच्छी तरह से घोषणा करें और निमंत्रण भेजें, आप जो स्थान आरक्षित कर रहे हैं उसे भरना चाहते हैं।
  • एक फ़ैशन शो चरण 8 को व्यवस्थित करें
    8
    एक परीक्षण ट्रैक प्राप्त करें सभी मॉडलों से चर्चा करें ताकि वे जान सकें कि वास्तविक शो में क्या करना है। इस तरह से, यह कम संभावना है कि कोई इसे रास्ते में ले जाएगा। निबंध को घटना के स्थान पर होना नहीं है।
  • एक फैशन शो व्यवस्थित करें शीर्षक से चित्र 9
    9
    कैटवॉक के चारों ओर सीटें व्यवस्थित करें वॉकवे को एक उठाया मंच होने की ज़रूरत नहीं है, इसके चारों ओर की गई कुर्सियों के साथ सिर्फ एक फर्श की पट्टी होती है, यह बहुत छोटे फैशन शो करता है।
  • एक फैशन शो व्यवस्थित करें शीर्षक से चित्र 10
    10
    रोशनी और सजावट चुनें सब कुछ सरल रखें, कुछ जटिल और गड़बड़ कर देगा जो लोग कपड़े देख रहे होंगे।
  • एक फैशन शो का आयोजन शीर्षक चित्र 11
    11
    परेड की रात को लोगों की मदद करने के लिए व्यवस्थित करें आपको लोगों को टिकट बेचने और पर्दे के पीछे मदद की ज़रूरत है ताकि सुनिश्चित हो सके कि सबकुछ आसानी से हो।
  • एक फ़ैशन शो चरण 12 को व्यवस्थित करें
    12
    सुनिश्चित करें कि हर कोई समय पर मौजूद है और सभी को पता है कि वे क्या कर रहे हैं आप लोग जो चारों ओर चल रहे हैं, यह सुनिश्चित नहीं करना चाहेंगे कि क्या करना है। इसलिए सुनिश्चित करें कि सभी जानते हैं कि उन्हें कहां चाहिए और उन्हें क्या करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com