IhsAdke.com

एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनने के लिए कैसे

अपने आप को एक प्रकाश चालक दल की कल्पना करें, जैसा कि आप नवीनतम फैशन प्रवृत्ति को दिखाने वाले पल मॉडल की संपूर्ण छवि को कैप्चर करने के लिए काम करते हैं। क्या आप खुद को यवेस सैंट लॉरेंट, बेट्से जॉनसन या जे। क्रू के लिए काम करते हैं? क्या आप पेरिस, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स और मिलान की यात्रा करना पसंद करते हैं? इन चरणों का पालन करें और एक फैशन फोटोग्राफर बनने के लिए अपने तरीके से काम करें!

चरणों

एक फैशन पत्रिका चरण 1 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
1
फोटोग्राफी की कला का अभ्यास करें एक फैशन फोटोग्राफर बनने के लिए, आपको फोटोग्राफी विशेषज्ञता की आवश्यकता होगी, विशेष रूप से नवीनतम माध्यम और बड़े प्रारूप कैमरों में। स्टूडियो प्रकाश का ज्ञान भी आवश्यक है।
  • एक फैशन पत्रिका चरण 2 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    2
    फैशन उद्योग का गहन ज्ञान प्राप्त करें पत्रिकाओं, वेबसाइटों, मॉडल, स्टाइलिस्ट, नवीनतम रुझानों और यहां तक ​​कि फ़ैशन के इतिहास को भी जानें। जितना अधिक आप अपने जुनून के बारे में ज्ञान के साथ बोल सकते हैं, उतना ही प्रभावशाली होगा। इसके अतिरिक्त, उद्योग का अधिक विस्तृत ज्ञान, जितना अधिक आप इसे घुसना करने के तरीके ढूंढ सकेंगे।
  • एक फैशन पत्रिका चरण 3 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    3
    अन्य फोटोग्राफरों के साथ खुद को चारों ओर से भरें जितना अधिक आप अपने क्षेत्र के लोगों के साथ जुड़ते हैं, उतना अधिक विचार आपके पास होंगे। सहयोगी परियोजनाओं में आप अन्य फोटोग्राफर के साथ भी भागीदार हो सकते हैं। एक बात हमेशा एक और की ओर जाता है
  • एक फ़ैशन पत्रिका चरण 4 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    4
    फैशन उद्योग से लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें दुनिया में आप को प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह जानने के लिए एक आंकड़ा बनें। हो सकता है कि आपका चचेरा भाई एक प्रसिद्ध पत्रिका के सदस्य को पूरा करता है, उदाहरण के लिए। हो सकता है कि किसी दोस्त का एक मित्र टॉम फोर्ड मॉडल (या टॉम फोर्ड खुद के दोस्त) को जानता है! कनेक्शन बनाओ, चाहे कितना अप्रत्यक्ष। इंटरैक्टिंग गुप्त है



  • एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र चरण 5
    5
    नए डिजाइनरों की तलाश करें आपको कभी नहीं पता होगा कि अगले बढ़ते स्टार कौन होंगे? मुफ्त में कुछ लोगों के लिए काम करने के लिए भयभीत न हों यह आपको अपने पोर्टफोलियो को विकसित करने और एक और उभरते कलाकार का समर्थन करने देगा। शायद आप एक साथ प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे! कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
  • एक फैशन पत्रिका चरण 6 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    6
    प्रिंट और ऑनलाइन दोनों में एक ठोस, प्रभावशाली और अत्याधुनिक फैशन पोर्टफोलियो बनाएं यदि आवश्यक हो, तो अपने पोर्टफोलियो को कैसे संभव बनाने के बारे में क्षेत्र विशेषज्ञों से परामर्श करें, यथासंभव पेशेवर दिखें।
  • एक फ़ैशन पत्रिका चरण 7 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    7
    फ़ैशन फ़ोटोग्राफ़रों के लिए फ़ोरम में शामिल हों या फ़ैशन उद्योग में प्रवेश करना चाहते हैं, उन फोटोग्राफरों पर ध्यान केंद्रित करके अपना स्वयं का प्रारंभ करें।
  • एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र चरण 8
    8
    अपने जीतने वाले पोर्टफोलियो और कुशल संपर्कों के साथ, आप एक फैशन फोटोग्राफर बनने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से रहेंगे!
  • युक्तियाँ

    • एक पेशेवर फोटोग्राफर बनने पर पेशेवर और सकारात्मक काम नैतिक बनाए रखने के लिए मत भूलना सही शॉट प्राप्त करना, विशेष रूप से जब बहुत अधिक खड़ी हो और पूर्णतावाद होना जरूरी है, इसमें शामिल सभी के लिए एक तनावपूर्ण स्थिति हो सकती है फ़ोटोग्राफ़र फ़ोटोग्राफ़ी के "मध्यस्थ" के रूप में कार्य करना चाहिए, सभी को ध्यान में रखते हुए, रोगी और उत्पादक।

    [[एन: बैक-ए-फ़ोटोग्राफ़र-के-फैशन-पत्रिका


    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com