IhsAdke.com

वेडिंग फोटोग्राफ़ी के विभिन्न शैलियों के बीच कैसे चुनें

दुल्हन अक्सर फोटोग्राफी की किस शैली को चुनने के लिए भ्रमित होते हैं भ्रम की स्थिति के माध्यम से कटौती करने में मदद करने के लिए, इस लेख उपलब्ध-यह अलग अलग शैलियों आप (एक अलग हिस्सा है, लेकिन संबंधित) फोटोग्राफी और शादी फोटोग्राफर के दोनों वांछित शैली चुन मदद मिलेगी के लिए एक सरल मार्गदर्शन प्रदान करता है।

चरणों

अलग शादी फोटोग्राफी शैलियाँ चरण 1 के बीच चुनें
1
पारंपरिक या क्लासिक शादी की फोटोग्राफी फोटोग्राफी की यह शैली एक बहुत ही औपचारिक दृष्टिकोण की विशेषता है। छवियों को आमतौर पर अच्छी तरह से समझा जाता है और फोटोग्राफर से बहुत हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है (जब तक कि दूल्हे अनुभव के मॉडल नहीं हैं और पता करने के लिए कैसे पता है)। ध्यान दें कि ये शैली आपको निम्न तरीकों से प्रभावित करेगी:
  • फोटोग्राफर एक समयरेखा के साथ काम करेंगे - विशेष रूप से विशिष्ट समय पर विशेष रूप से आयोजित फ़ोटो के साथ।
  • कुछ मामलों में फोटोग्राफर फिल्म के सेट पर मूवी निर्देशक की तरह दिखेगा, परंपरागत शादी की छवियों का निर्माण करने के लिए लगातार लोगों में समूहों का आयोजन करेगा
  • पुराने जमाने में माना हालांकि कई पारंपरिक तस्वीरों से, पुरानी पीढ़ी के लिए अपील करेंगे ताकि जोड़ी के पुराने रिश्तेदारों होगा शायद छवि के इस तरह के सबसे अधिक पसंद।
  • कई आधुनिक दुल्हनों की नुकसान यह है कि जिसके परिणामस्वरूप छवियों बहुत कठोर और तय लग सकता है, इस प्रकार सुख और मज़ा कोई हवा है कि कई आधुनिक समारोह का हिस्सा है दे रहे हों।
  • हालांकि, कई आधुनिक फोटोग्राफर क्लासिक शादी फोटोग्राफी के तत्वों को सफलतापूर्वक उपयोग करते हैं क्लासिक्स तो एक कारण के लिए कहा जाता है, और एक क्लासिक मुद्रा के आधुनिकीकरण के बजाय उन्हें खारिज के रूप में एक पूरी कालातीत लग रहा है को बनाए रखने और है कि फैशन से बाहर जल्दी से कर रहे हैं चित्रों को रोकने के लिए मदद कर सकते हैं करने में सक्षम हो रहे हैं।
  • अलग शादी फोटोग्राफी शैलियां चरण 2 के बीच चुनें
    2
    समकालीन या आधुनिक फोटोग्राफी यह शैली अनौपचारिकता का एक बड़ा डिग्री और फोटोग्राफर के एक अधिक आराम दृष्टिकोण से होती है। यह अधिक से अधिक सहजता में परिणाम और मज़ा की भावना है, साथ ही औपचारिक तत्वों में से कुछ के रूप में कब्जा कर सकते हैं - फोटोग्राफर के रूप में लोगों को एक ही तरह से posarem नहीं होगा:
    • फोटोग्राफर के हिस्से में हस्तक्षेप की बहुत कम आवश्यकता है - वह अपने दिन के निदेशक की तरह बहुत कम दिखाई देगा।
    • यह शैली संभवतः आपके दिन का एक अनूठा रिकॉर्ड पेश करेगी - दो विवाह बिल्कुल वैसा नहीं दिखेंगे। नतीजतन, इस शैली ने धीरे-धीरे पारंपरिक दृष्टिकोण की तुलना में लोकप्रियता प्राप्त की।
    • फोटोग्राफर उत्कृष्ट पृष्ठभूमि और वातावरण, जो शैली छवियों का एक सेट में हो सकता है की तलाश है, तो आप कुछ हद तक जिस प्रकार का चित्र आप फैशन पत्रिकाओं में देखने के लिए याद कर सकते हैं।
    • यदि उपरि होता है, तो यह शैली बहुत ही कठिन हो सकती है अगर यह परिष्कृत नहीं है। फोटोग्राफरों के लिए देखें जो नवीनतम रुझानों का पालन करते हैं, क्योंकि वे जल्दी से पुराना हो सकते हैं



  • अलग शादी फोटोग्राफी शैलियां चरण 3 के बीच चुनें
    3
    रिपोर्ट या वृत्तचित्र की फोटोग्राफिक शैली यह शैली एक अत्यंत स्वतंत्र दृष्टिकोण की विशेषता है जिसमें फोटोग्राफर अपने बड़े दिन की घटनाओं को रिकॉर्ड करेगा जैसे वे होते हैं, एक वृत्तचित्र चालक दल के समान। अधिकांश दिन के लिए फोटोग्राफर अनिवार्य रूप से पृष्ठभूमि में होंगे - आप उसकी उपस्थिति भी नहीं देख सकते हैं! वह मुश्किल से पूछेंगे कि लोग व्यक्तियों या समूहों का आयोजन करते हैं या उन्हें व्यवस्थित करते हैं। इसलिए, इस शैली को लोकप्रियता मिली है क्योंकि यह आंदोलन की पर्याप्त स्वतंत्रता प्रदान करती है और जोड़ी अपने बड़े दिन का आनंद ले सकती है। यह शैली:
    • यह संभवतः आपकी शादी का एक बहुत ही स्वाभाविक रिकॉर्ड पेश करेगी जो असामान्य तस्वीरों के उच्च अनुपात के साथ आप शायद पारंपरिक या समकालीन शैलियों से अपेक्षा नहीं करेंगे।
    • यदि आप सभी तस्वीरों के लिए तैयार हैं, तो आप पहले से ही सभी चित्र देख चुके हैं, और फ़ोटो देखने के लिए कोई आश्चर्य नहीं होगा, जैसा कि रिपोर्टिंग शैली में होता है
    • रिपोर्ट फोटोग्राफी की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अनिवार्य रूप से नकारात्मक पक्ष यह है कि आप यह गारंटी नहीं दे सकते कि आप सभी के बाद क्या हासिल करेंगे!
    • उस शैली के काम करने में सक्षम होने के लिए किसी अन्य शैली की तुलना में अधिक कौशल की आवश्यकता होती है। कई अजीब फोटोग्राफर डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता होने का दावा करते हैं, क्योंकि उन्हें पता नहीं है कि कैसे रुकें या प्रबुद्ध हो यह असाधारण क्षमताओं को लेता है कि वे क्षणों की अपेक्षा करने में सक्षम हो जाएं और जल्दी से उन्हें पकड़ने के लिए तैयार हो जाएं
  • अलग शादी फोटोग्राफी शैलियाँ चरण 4 के बीच चुनें
    4
    कलात्मक शादी की फोटोग्राफी पर विचार करें जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फोटोग्राफ फोटोग्राफर के कलात्मक व्यक्तिवाद पर निर्भर करता है। इस शैली को इसलिए अपने बड़े दिन की छवियों के एक अद्वितीय सेट का उत्पादन करने की अपनी क्षमता की विशेषता है। फोटोग्राफर पर निर्भर करते हुए, पर्याप्त हस्तक्षेप हो सकती है - या कोई भी नहीं यह निर्धारित करने का एकमात्र तरीका है कि यह शैली आपके लिए है, विशेष रूप से फोटोग्राफरों के पोर्टफोलियो को देखकर यह देखने के लिए कि क्या शैली उपयुक्त है। इस प्रकार की फोटोग्राफी सुंदर और आधुनिक फोटो का उत्पादन कर सकती है, जो कि आपके महान दिन का शानदार और व्यक्तिगत रिकॉर्ड है। कुछ ब्राइड्स के द्वारा इसे थोड़ा जोखिम भरा माना जा सकता है
  • युक्तियाँ

    • फोटोग्राफर का चयन करना आपको सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक है जो आपको लेने की आवश्यकता है।
    • खोजें, और पोर्टफोलियो की जांच करें
    • फोटोग्राफर से बात करें और उन्हें उन शैली के बारे में पूछें जो वे पेशकश कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप पेशेवर छवियों को इन यादों को प्रदर्शित करना चाहते हैं, तो एक पेशेवर फोटोग्राफर में निवेश करें! तस्वीर एकमात्र चीज़ है, केक के बाद काट दिया जाता है और पोशाक पहरा जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com