IhsAdke.com

फैशन विशेषज्ञ बनने के लिए कैसे करें

एक फैशन विशेषज्ञ बनने के लिए, आपको गरिमा, शक्ति, साहस, आत्मविश्वास और समय की आवश्यकता है। लंबे समय में, एक फ़ैशन विशेषज्ञ द्वारा भुगतान किया जाता है

चरणों

एक फैशन विशेषज्ञ बनने वाला चित्र चरण 1
1
सबसे पहले, फैशन का इतिहास जानें! आप नहीं जान सकते हैं कि आपके कपड़े किस तरह से हैं और समय के साथ फैशन कैसे बदल गया है। कोको चैनल ने महिलाओं की पोशाक को बदल दिया है, इसलिए यह आपके जीवन के बारे में फिल्म को देखने के लायक है।
  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    वर्तमान रहें और नवीनतम रुझानों को जानें यदि आप प्रवृत्तियों के मूड में नहीं हैं, तो आपके साथी फैशन विशेषज्ञ आपको बेहिचक पाएंगे कनेक्ट रहने के लिए वोग, हार्पर के बाजार और एले को पढ़ें हालांकि, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कौन से रुझान अच्छे हैं और जो नहीं हैं- उदाहरण के लिए, पतली जीन्स प्रसन्न हो सकते हैं, जबकि हैम पैंट बदसूरत हैं। फैशन लांच करना महत्वपूर्ण है, लेकिन अन्ना विक्टोर के शब्द हमेशा सम्मानजनक होते हैं।
  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फैशन की भाषा सीखें यह शोध करने के लायक है, आखिरकार, आप जानना चाहेंगे कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। ज़्यादा मत करो और उन शब्दों का प्रयोग न करें जो कि कभी भी नहीं सुना। इंटरनेट या किसी विशेषज्ञ से एक फैशन शब्दावली खोजें सुनिश्चित करें कि आप सही शब्दों का उपयोग कर रहे हैं
  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक नज़र रखना जो खूबसूरत और आरामदायक है रंगों और प्रिंटों को मिलाएं जब कपड़े के लिए खरीदारी, ट्रिम देखो कुछ भी तंग या बहुत व्यापक खरीद मत करो। आरामदायक भागों खरीदें अगर वे खुजली या असुविधाजनक हैं तो उन्हें खरीदना न करें। आप कपड़े के साथ आश्वस्त होना चाहिए यदि हिस्सा सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, तो इसे खरीद लें!
  • एक फैशन विशेषज्ञ कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी फैशन जर्नल बनाएँ कपड़े और शैलियों को आप काट लें और उन्हें अपनी फैशन जर्नल में चिपकाएं। अपने पसंदीदा कपड़े के बारे में लिखें और आप उनके बारे में कैसा महसूस करते हैं। विभिन्न आकारों और आकृतियों के लोगों पर कपड़े खींचना और जो भी उन्हें फिट बैठता है



  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सामान जोड़ें मोती से बालियां या अंगूठियां कंगन से। अगर आप एक्सेसरीज़ का इस्तेमाल करते हैं तो आप किसी भी प्रकार के रंग और साहसी जोड़ सकते हैं। वे मिलना चाहिए और आरामदायक होना चाहिए।
  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 7 में नामांकित चित्र
    7
    अपनी कोठरी पर पहली खोज करें कोई व्यक्ति कभी नहीं जानता कि वे वास्तव में क्या हैं जब तक वे कोठरी में अच्छी नज़र नहीं लेते। आपके पास कपड़े हो सकते हैं जो पूरी तरह से फिर से तैयार किए जा सकते हैं और अपडेट किए जा सकते हैं। एक अच्छी दर्जी इस स्थिति में गुप्त है अगर आपको अपनी इच्छित नई शैली के लिए कपड़े समायोजित करने की आवश्यकता होती है। जो भी आप चाहते हैं वह आपकी नाक के नीचे हो सकता है!
  • एक फैशन विशेषज्ञ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    क्लासिक्स में निवेश करें मूल टुकड़ों में टोस्ट पैसे के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर यह हमेशा एक टुकड़े का उपयोग करने जा रहा है, तो यह बेहतर है कि इसकी गुणवत्ता और अच्छी ट्रिम है एक कार्डिगन कश्मीरी का बना है, एक ओवरकोट, एक मोती का हार, सामाजिक पतलून और एक छोटे से काले कपड़े वर्ष के बाद वर्ष पहना जा सकता है। आप हमेशा एक बहुत ही समान और सस्ता टुकड़ा पा सकते हैं, लेकिन यह आंसू या खुजली और आरामदायक नहीं हो सकता है।
  • चित्र एक फैशन विशेषज्ञ 9 कदम
    9
    एक पूरी तरह से अलग देखो पहनें कि कोई भी नहीं पहन सकता है। रंगों और पैटर्नों को मिलाएं जो मिलते हैं, या लेगिंग और बड़ी शर्ट पहनने की कोशिश करें। जो भी हो, सुनिश्चित करें कि सभी इसे कॉपी करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें मजबूर मत करो
  • एक फैशन एक्सपर्ट स्टेप 10 नाम वाली तस्वीर
    10
    एक फैशन पिचर के रूप में एक प्रतिष्ठा बनाएं ब्रांडेड स्टोरों पर खरीदारी करें यहां तक ​​कि अगर आप अमीर नहीं हैं, तो आप कुछ खरीद सकते हैं (जैसे दस्ताने या धूप का चश्मा)। इन बुटीक के एक समर्पित ग्राहक बनें और आप अपनी शैली के द्वारा ध्यान दिया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • कुछ मजेदार फैशन पत्रिकाएं हैं: भाग्यशाली, इनस्टाइल, ग्लैमर, लुभाना, वोग आदि।
    • एक प्रेरक वातावरण ढूंढें जो दिखता और प्रवृत्तियों के लिए विचारों को प्रभावित करता है
    • खरीदें और आरामदायक कपड़े हैं आप असुविधाजनक महसूस करने के लिए चारों ओर जाना नहीं चाहते यदि आपके कपड़े फिट नहीं होते हैं, तो विभिन्न आकारों के कपड़े देखें इस तरह की समस्याओं से बचने के लिए, आपको उन्हें फिटिंग रूम में साबित करना होगा।
    • रंगों से मिलान करना काफी कठिन है निम्नलिखित रंग समूह आपको बताएगा कि एक साथ क्या हो सकता है: नीले, हरे, बैंगनी, सफेद और काले रंग का मिलान कर सकते हैं। गुलाबी, लाल, नारंगी, पीले, सफेद और काले रंग का गठबंधन। सभी मिट्टी के टन बहुत गठबंधन करते हैं।

    चेतावनी

    • समझाओ कि आपने अपने कपड़े कहाँ खरीदा हैं और आप उनके लिए कितना भुगतान किया।
    • कभी विचारों और कृतियों को त्याग नहींें
    • अपने आप से भरा मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com