IhsAdke.com

एक अच्छा फैशन डिजाइन कैसे करें

कभी एक डिजाइनर के रूप में अपना कैरियर बनाने का सपना देखा, प्रसिद्ध पत्रिका पर मुद्रित अपने नाम के साथ? पहला कदम सीखना है कि अच्छा फैशन डिजाइन कैसे करें

चरणों

  1. 1
    अपने फैशन की शैली के बारे में सोचो क्या आप आकस्मिक शैली पसंद करते हैं? सुरुचिपूर्ण? मॉरीसिंहो / पेट्रीसिन्हा?
  2. 2
    क्या आप आकर्षित करना चाहते हैं का एक स्पष्ट अनुमान है यदि आप एक अधिक सुरुचिपूर्ण शैली पसंद करते हैं, तो आप एक शानदार, शानदार नीले रंग की पोशाक को आकर्षित कर सकते हैं, इसे केंद्र में (या ऐसा कुछ) एक गहरे नीले पट्टी के साथ ले जा सकते हैं। जूते और सामान शामिल करने के लिए याद रखें (यदि कोई हो)
  3. चित्र शीर्षक: कूल.फैजैसियन डिज़ाइन चरण 3
    3
    एक रूपरेखा प्रारंभ करें फैशन डिजाइन में स्केच महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आप कपड़े धोने पर काम शुरू करने से पहले अपने विचार को देखना चाहते हैं। इसलिए स्केच के साथ शुरू करें - यह सही नहीं है, यह सिर्फ एक मोटा मसौदा है। रंग के लिए मत भूलना!
  4. चित्र शीर्षक: Cool.fashion.design चरण 4
    4



    अपने स्केच पर अच्छी नज़र डालें और देखें कि क्या सुधार किया जा सकता है। किनारे पर नोट बनाएं या बस ड्राइंग को बदल दें हमेशा समीक्षा और संपादित करना महत्वपूर्ण है।
  5. कूल। फेशन डिज़ाइन शीर्षक वाला चित्र 5
    5
    अंतिम संस्करण शुरू करें संगठन का आधार बनाने के लिए अपने स्केच का उपयोग करें और फिर विवरण जोड़ें। आप अपनी पसंद की किसी कलाकृति का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन छोटे विवरणों के लिए पानी के रंग का उपयोग करने की सिफारिश नहीं की गई है। जो कुछ भी आप पहने हुए हैं, उसके साथ बहुत मुश्किल से खरोंच न करें, जो मोटे रंग के चित्र को छोड़ देता है अधिक नाजुक देखो, बेहतर
  6. 6
    पूरे विश्व में शब्द फैलाएं आप अपने डिजाइन फैशन वेबसाइटों या दोस्तों के लिए प्रस्तुत कर सकते हैं। अगर उन्हें यह पसंद है, तो आपको और अधिक आकर्षित करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

युक्तियाँ

  • प्रेरित होने के लिए फैशन पत्रिकाओं को देखो
  • रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें - वे मदद करने के लिए सेवा करते हैं
  • राय, सलाह, टिप्स इत्यादि के लिए पूछें दोस्तों और परिवार के लिए

चेतावनी

  • एक रचना की प्रतिलिपि न करें यह कानून द्वारा संरक्षित किया जा सकता है और आपके लिए गंभीर समस्याएं हो सकती हैं।

आवश्यक सामग्री

  • कागज और कला सामग्री
  • प्रेरणा
  • आकर्षित करने की क्षमता
  • एक वेबसाइट या दोस्तों को अपने समाप्त चित्र प्रस्तुत करने के लिए
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com