IhsAdke.com

कैसे एक फैशन किशोरी बनने के लिए

फैशन सबसे महंगे ब्रांड दिखाना या अंतहीन अलमारी के मालिक होने के बारे में नहीं है। यहां तक ​​कि सबसे अच्छे कपड़ों के साथ, यह अभी भी संभव है कि आपको भयानक दिखना पड़े, अगर आपको सही ढंग से समन्वय न करना है। फैशन आपकी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने और उन कपड़ों को निर्धारित करने के लिए रचनात्मकता का उपयोग करने के बारे में है, जिसके साथ आप अच्छा महसूस करते हैं आपको पत्रिकाओं के अनुसार तैयार करना नहीं पड़ता है, आप जो पहने हुए हैं उसके बारे में आश्वस्त रहें और रुझानों का निर्धारण करें, लोग इसके लिए आपकी प्रशंसा करेंगे।

चरणों

एक फ़ैशननीय किशोर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
संग्रह डिजाइनरों और उपयोग के लिए तैयार दृश्यों के लिए खोजें। सच है, आप संभवतः उस शानदार मार्क जाबो पोशाक को खरीदने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन यह आपको प्रेरित करने में मदद करता है
  • मेक ए मैगज़ीर क्रिसमस ट्री चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रतिष्ठित फैशन पत्रिकाओं जैसे वोग, एले, या ग्लैमर के लिए खोजें यदि आप अपनी उम्र के लिए कुछ चाहते हैं, तो युवा संस्करण देखें ये प्रेरणा के महान स्रोत हैं (और फैशन गपशप!)
  • इमेज शीर्षक से एक फैशनेबल किशोर चरण 3 बनें
    3



    ब्लॉग पढ़ें ये पत्रिकाओं के स्थान पर, या जानकारी का एक और स्रोत के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है ब्लॉग के कई अलग-अलग उद्देश्यों हैं कुछ सामान्यीकृत हैं, और अन्य विशिष्ट शैली पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • एक फेशियल किन्नर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    फैशनेबल कपड़े खरीदें एबरक्रोंबी और होलीस्टर जैसी दुकानों में खरीदारी करने की कोई आवश्यकता नहीं है (वास्तव में, फैशन उद्योग में बहुत से लोग इन दुकानों को पसंद नहीं करते हैं) वास्तव में, आपको बचत के स्टोरों में अधिक भाग्य मिलेगा! इस दशक में फैशन पुरानी कपड़े लेती है और एक अंतर कहते हैं। विंटेज / प्रयुक्त कपड़ों को खोजने के लिए बचत दुकानों की तलाश करें यदि आप इस प्रकार को खरीदना नहीं चाहते हैं, तो डिपार्टमेंट स्टोरों का प्रयास करें। उनके पास कपड़े का एक विस्तृत चयन है, इसलिए आपको वह ढूंढना चाहिए जो आप देख रहे हैं।
  • वजन खोने के बिना दिखाई पतले चित्र शीर्षक 5
    5
    अपनी नई शैली को दिखाएं मैच की कोशिश मत करो फैशन उद्योग के संयोजन के बारे में नहीं है आपको पसंद किए गए डिजाइनों के सिल्होटेस की तलाश करें, और नकल करें। या बल्कि, अपना खुद का बनाओ! इस तरह लोग ध्यान देंगे कि आप क्या पहन रहे हैं, और यह एक प्रवृत्ति बन जाएगी
  • युक्तियाँ

    • लोगों के साथ उबाऊ मत बनो शैली का सम्मान करें, भले ही यह बाकी सब के समान है
    • अंकों को भूल जाओ फैशन मोर्चे पर एक निशान के साथ शर्ट नहीं है। अगर लेबलिंग एक बेवकूफी बात है, और केवल यह साबित करती है कि यह "मैरी दूसरों के साथ जाता है," और इसमें कोई मौलिकता नहीं है
    • यदि आप अमीर हैं, तो लोगों को परवाह नहीं है वास्तव में, सभी नकली पर्स के साथ, एक विशाल लोगो के साथ पहने हुए केवल आप को उबाल लेंगे। पैसे न फेंकें, रूढ़िवादी हो। बेशक, लोगो भयानक नहीं हैं, लेकिन अगर आप मूल नहीं खरीद सकते हैं, कभी नकली खरीदो! याद दिलाना याद रखें
    • हर दिन मूर्ख की तरह पोशाक न करें। कभी-कभी आलसी दिनों को ठीक करना ठीक है, जहां आप केवल जीन्स और टी-शर्ट पहनते हैं, लेकिन हर दिन ऐसा नहीं करते हैं। यह आपको अच्छी छवि के साथ नहीं छोड़ता है
    • प्राचीन कपड़ों की दुकानों और बुटीक पर खरीदारी करें कई कपड़े और सामान हैं आप जो मिलेंगे उसे आप आश्चर्यचकित करेंगे
    • लुई Vuitton, चैनल, गुच्ची, प्रादा और डायर के अलावा अधिक डिजाइनर हैं! अनुसंधान, उन्हें प्यार करो! लेकिन उन्हें पूजा नहीं है!

    चेतावनी

    • "ट्रेंडी" मदों पर अपने सारे पैसे खर्च न करें, ये कुछ महीनों में शैली से बाहर जाएंगे, और आप पैसे के साथ नहीं फंसेंगे, और एक पुरानी अलमारी होगी इसके बजाय, अच्छी तरह से बने क्लासिक्स में निवेश करें जो कभी शैली से बाहर न हों, और आप उन्हें वर्षों तक पहन सकते हैं। इनमें से कुछ ब्लैज़र्स, क्लासिक स्वेटर, सोशल शर्ट, कॉन्ववर्स, ब्लू जीन्स और तटस्थ रंगीन कपड़े और फ्लैट या स्ट्राइप प्रिंट हैं।
    • ऐसे लोग हैं जो फैशन के साथ नहीं लेते क्योंकि वे जनता का पालन नहीं करते हैं मत सुनो मौलिकता फैशन में सबसे महत्वपूर्ण बात है यदि यह स्वयं नहीं है (वे सभी मूल हैं, क्योंकि हम सभी अलग हैं), यह फैशन कैसे होगा?
    • रुझानों का पालन न करें! उन्हें निर्धारित करें! पुरानी दुकानों, बुटीक और यहां तक ​​कि बचत वाले स्टोर में कपड़े खरीदें, आप नहीं जानते कि आपको क्या मिलेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com