IhsAdke.com

कैसे एक फैशनस्टा बनने के लिए

एक फ़ैशनिस्ट होने के लिए आपको अप टू डेट होना चाहिए और ऐसा कुछ ढूंढना चाहिए जो आपको अच्छा लगता है। इन सरल चरणों का पालन करें और आप में स्टाइलिश दिवा ढूंढें!

चरणों

एक फ़ैशनिस्ट बनें चित्र 1
1
अपना होमवर्क करो जब आप पढ़ाई नहीं करते, तो आप पर्याप्त नहीं जानते! स्कूल में नहीं, मेरा मतलब है कि आपको फैशन फ़ैशन का अध्ययन करना होगा। घर के आसपास फेंकने वाले पत्रिकाओं से शुरु करें जब तक वे इस वर्ष या किसी तरह वर्तमान हैं, वे शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह हैं। नया क्या है और आप अपनी कैबिनेट के किस बुनियादी टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं, इस पर युक्तियां पाएं उन भागों को देखो जो आप लगातार देखते हैं क्योंकि तब आपको पता चल जाएगा कि फैशनेबल क्या है देखने के लिए एक और जगह इंटरनेट पर है क्या यह उत्कृष्ट वेबसाइट है, जिसे "हेल-लुक" कहते हैं, फ़िनलैंड में उपयोग की गई स्ट्रीट स्टाइल दिखाती है प्रेरणा प्राप्त करने के लिए सड़क की शैली एक अच्छी जगह है यहां तक ​​कि अगर आप Google में "स्ट्रीट स्टाइल" टाइप करें तो आप कुछ अच्छी साइटें पा सकते हैं अंत में, टीवी शो देखें जो फैशन आधारित हैं ये कार्यक्रम अच्छे हैं, लेकिन कभी-कभी वे पुराने महिलाओं पर लक्षित होते हैं, इसलिए सावधान रहें।
  • चित्रित किया गया एक चित्रकार बनें एक फैशनिस्ट चरण 2
    2
    जब आप अपना "गृहकार्य" कर रहे हैं, तो सभी पसंद और कपड़े के साथ एक डायरी बनाएं। नीचे कपड़े, रंग लिखो और आपको पसंद करता है। उन चीजों के बीच अलग करें, जो आपके पास पहले से हैं और आप अपनी अलमारी में जोड़ना चाहते हैं पत्रिकाओं या शब्दों के चित्रों का उपयोग करें यही वह जगह है जहां आप अपने नए रूप को आधार देंगे।
  • चित्रित किया गया एक चित्रकार बनें एक फैशनस्टा 3 चरण
    3
    जांचें कि आपके पास पहले से क्या है और अगर कुछ भी उपयोग किया जा सकता है याद रखें कि आप अपनी शैली को रात से दिन बदल नहीं सकते हैं इसके अलावा आप अपनी व्यक्तिगत शैली को वर्तमान फैशन में शामिल करना चाहते हैं। यदि आप औपचारिक हैं, तो अपने ब्लेज़र या पोलो को एक अलग स्कर्ट के साथ मिलाएं। यदि आप हर दिन एक साधारण टी-शर्ट पहनते हैं, तो इसे कार्डिगन के साथ ओवरले करने का प्रयास करें या कुछ गहने का उपयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक फैशनिस्ट चरण 4
    4
    अच्छी स्वच्छता रखें सोचो- एक फैशनिस्ट दूसरों को उनकी शैली को ध्यान में रखनी चाहती है, जो उस पर तय होने वाली पहली चीज है, मुँहासे से भरा चेहरा नहीं। एक अच्छा इत्र भी है ध्यान रखना आपको एक फैशन बनाने के लिए मेकअप की ज़रूरत नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक एक फ़ेस्टास्टा चरण 5 बनें
    5



    अब आप एक अच्छी शैली बनाने के रास्ते पर हैं अगली बात करना है बाहर जाकर कुछ टुकड़े ढूंढें जो आपकी कोठरी में जोड़ा जा सकता है। यहां आपको अपनी वित्तीय स्थिति को ध्यान में रखना चाहिए अगर आप कपड़े पर बहुत खर्च नहीं करना चाहते हैं या नहीं, तो उचित मूल्य वाले स्टोर्स को शुरू करने के लिए देखें। जब दूसरे हाथ की खरीदारी करते हैं, तो वे कपड़े ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं जो अच्छी स्थिति में हैं और जो अच्छी गुणवत्ता के हैं। यह भी याद रखें कि आप एक लंबी पोशाक बदल सकते हैं और इसे अपने हेम बनाने के द्वारा मज़ेदार और छोटा कर सकते हैं। इसलिए यदि आप कुछ पाते हैं और खुले दिमाग रखते हैं तो आप इसे हमेशा बदल सकते हैं। अगर आप थोड़ा और अधिक खर्च करना चाहते हैं, तो अधिक महंगे स्टोर देखें किसी व्यक्ति की शैली जिसे आप प्रशंसा करते हैं, जहां वह कपड़े खरीदती हैं और अगर आप उसका दोस्त हैं, तो उससे पूछें कि वह आपके नए रूप में आपकी सहायता कर सकती है। आम में फैशन के लिए एक प्यार नए दोस्त बनाने का सबसे अच्छा तरीका है यदि पैसे कुछ है जो आपको परेशान नहीं करता है, तो एक स्टाइलिस्ट खोजें किसी एकल निकास पर यह सब खर्च करने की कोई ज़रूरत नहीं है उन हिस्सों पर नज़र रखें जिनकी आपको ज़रूरत है और आप कुछ बेहतरीन कपड़े जमा कर लेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक एक फैशनिस्ट बनें चरण 6
    6
    आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप एक अद्वितीय, या अलग बाल कटवाने का प्रयास कर सकते हैं जो आपको फिट बैठता है। (जो आपके नायक को कसने में अच्छी तरह फिट होता है उससे पूछें)। आप हर दिन अलग-अलग तरीकों से अपने बालों का उपयोग भी कर सकते हैं देखो बदलने से पहले आप अपने चेहरे (अंडाकार, वर्ग, दिल, नाशपाती, गोल, आयताकार या आयताकार, त्रिकोणीय, आदि) के आकार को जानते हैं।
  • एक फ़ैशनिस्ट बनें चित्र 7
    7
    सामान को मत भूलें, जैसे एक अच्छा जूता। एक महान हार एक नज़र के साथ शैली में समाप्त कर सकते हैं जाने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या आपका संगठन अभी भी कुछ पूछता है या इसमें बहुत सारे सजावट हैं। इसके अलावा, जूते पूरी तरह से एक नज़र बदल सकते हैं यदि आप आकस्मिक, लेकिन दिलचस्प और खड़े हो जाओ, थोड़ा स्कर्ट का उपयोग करना चाहते हैं एक आरामदायक गर्मी शैली बनाने के लिए चप्पल पहनना भी संभव है यदि यह एक औपचारिक घटना है, उच्च ऊँची एड़ी के जूते हमेशा सबसे अच्छा विकल्प हैं यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो एक काले एस्पैडिल आपके पैरों को चोट नहीं पहुंचेगा, यह उन्हें नहीं छोड़ेगा और आपको सहज रखेगा।
  • एक फ़ैशनिस्ट बनें चित्र 8
    8
    अब इसे एक साथ रखो। जिस डायरी को आपने पहले किया था, उसे वापस लौटकर कुछ नया लग रहा है। एक पूर्ण लंबाई दर्पण ढूंढें और कुछ ऐसा ढूंढने से पहले प्रयास करें जो आपको प्रसन्न करे। "बॉक्स से बाहर निकलने" से डरना मत - फ़ैशन हमेशा कुछ नया होता है और कुछ अनुभव करने वाले पहले होने के बारे में।
  • पिक्चर का शीर्षक एक फैशनिस्ट बनें चरण 9
    9
    अब जब आप एक फैशन कलाकार हैं, तो रुझानों का पालन करें, लेकिन हमेशा याद रखें कि आप ही रहें!
  • युक्तियाँ

    • यदि यह आप के लिए उपयुक्त है, और आप इसे पसंद करते हैं, तो आप शायद इसमें वास्तव में अच्छा लगेगा यह आपके दृष्टिकोण के बारे में है जबकि कपड़े आप अच्छे लग सकते हैं, सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि आप अच्छा महसूस करते हैं
    • सामान मत भूलना एक अच्छा हार एक नज़र पूरी करता है जाने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या आपके नज़र में कुछ भी गायब है या अगर यह अतिरंजित नहीं है। मत भूलो, जूते पूरी तरह से आपके रूप को बदल सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सभी को एक साथ मिलाने, चप्पल या एड़ी के साथ जोड़ दें। यदि ऊँची एड़ी के जूते तुम पर डूब जाते हैं, तो स्नीकर्स पर प्रयास करें क्योंकि वे आपको अपने पैरों पर रखेंगे और आमतौर पर काफी आरामदायक होंगे।
    • अपने कपड़े में अच्छा लग रहा है अत्यंत महत्वपूर्ण है यदि कुछ फैशनेबल है, लेकिन आप के अनुरूप नहीं है, या आप इसे का उपयोग कर असहज महसूस करते हैं, कुछ अलग कोशिश करें आप किसी भी उम्र या किसी भी शरीर में स्टाइलिश भी हो सकते हैं, सिर्फ यह पता करें कि आपके लिए क्या काम करता है
    • जीन्स पतली, पतली जींस, पतली जींस वे हमेशा फैशन में होंगे और यह भी एक अस्थायी शीर्ष और उच्च एड़ी के साथ गठबंधन। यदि संदेह में है, कमर पर कस लें अपने लिए तैयार कुछ प्राप्त करें, कुछ गलत आकार न पहनें
    • यदि आप जानते हैं कि आपके ब्लैज स्टाइल को मिलाकर एक अच्छा तरीका है, तो बहुत ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पहनना है। एक पूरे काले सेट पहनें और रंगीन ऊँची एड़ी की एक जोड़ी रखें। आप दुर्घटना के लिए जा रहे हैं! हालांकि, अगर आप गिरने के बिना कूद नहीं सकते हैं, तो उपयोग न करें।
    • याद रखें कि एक फैशन फैशन फैशन शिकार नहीं है, क्योंकि अधिकांश पत्रिकाएं दावा करने का प्रयास करती हैं एक फ़ैशनिस्ट एक ऐसी महिला है, जिसने उसे अपनी व्यक्तिगत शैली पाई है और यह जानता है कि फिलहाल इस रुझान के साथ क्या मिश्रण करना है। "यह या वह मद किसी भी फैशनिस्ट के लिए जरूरी है" एक वाक्यांश आमतौर पर पत्रिकाओं में उपयोग किया जाता है। अनदेखा- केवल आपकी शैली के लिए क्या उपयुक्त है।

    चेतावनी

    • इसे एक टुकड़े में न दें, क्योंकि आप इसका उपयोग करने के लिए दबाव महसूस करेंगे, तब भी जब यह मेल नहीं खाता।
    • यदि आपके स्कूल या काम के लोग एक ही चीज़ का उपयोग करते हैं, तो आपको एक सकारात्मक बदलाव करना और अद्वितीय होना चाहिए। किसी से मत डरना जो आप पहनते हैं, क्योंकि अगर आप भरोसेमंद हैं, तो इससे पहले कि आप जो पहने हुए हैं, यह ध्यान देने से पहले वे आपको ध्यान देंगे।
    • जब तक आप चल रहे हैं या जिम जाने नहीं चलने वाले जूते कभी नहीं पहनें
    • मॉडरेशन में जींस पहनें, उन्हें सप्ताह में 4 गुना ज्यादा नहीं पहनें, जब तक कि वे अलग-अलग रंगों और शैलियों में न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com