IhsAdke.com

स्टाइलिश कैसे बनें

चलो मानो: हम सब चुपके से शैली के चिन्ह होने की इच्छा को खिलाते हैं। फैशन की दुनिया मजेदार और रोमांचक है यद्यपि वह नए लोगों को डराता है, यह एक ऐसी दुनिया है जो हर किसी का हिस्सा बनना चाहता है। शैली की भावना विकसित करना एक असंभव कार्य जैसा लगता है, लेकिन कुछ मदद से यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है।

चरणों

भाग 1
आत्मविश्वास प्राप्त करना

स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
अपने रुख और व्यक्तित्व को व्यक्त करें शैली में ड्रेसिंग सिर्फ कपड़े के बारे में नहीं है, लेकिन आकार के बारे में जो कोई आत्मविश्वास से भाता है वह इस संदेश को जोर से और स्पष्ट रूप से प्रसारित करता है। दूसरी ओर, असुरक्षा दिखाएगी अगर आप जो पहनते हैं उसमें आप असहज महसूस करते हैं। ट्रस्ट, सब के बाद, सबसे अच्छा सहायक है किसी को भी हो सकता है।
  • शैली चरण 2 के साथ पोशाक के साथ चित्र
    2
    एक ट्रेडमार्क बनाएं आप अपने व्यक्तित्व के शरीर के अंगों या पहलुओं को हाइलाइट करके एक विशिष्ट शैली बना सकते हैं जो आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। हम सभी को महत्वपूर्ण कुछ याद दिलाना चाहते हैं व्यक्तिगत ब्रांड बनाना यह निर्धारित करने का एक शानदार तरीका है कि आप कौन हैं
    • यदि आप विलक्षण और आउटगोइंग हैं, उदाहरण के लिए, फैंसी और असामान्य गहने अपने ट्रेडमार्क बनाएं
    • आप अपने बालों को और उसकी त्वचा tanned के प्राकृतिक काले के साथ प्यार में हैं, तो इस तरह के एक लाल लिपस्टिक के रूप में कुछ है कि इन सुविधाओं accentuates पहनते हैं।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    मान लें और एक निजी शैली को परिभाषित करें जो कपड़े आप चुनते हैं वह आप को बताते हैं कि आप कौन हैं - आपकी रुचियां, जो आप चाहते हैं, आप क्या आकर्षण करते हैं अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ संपर्क में जितना अधिक होगा, उतना आत्मविश्वास आपको दिखाई देगा। अपनी शैली में अपने पसंदीदा गाने, शौक और लक्ष्यों को शामिल करें
    • मान लें कि आप मेटल बैंड के प्रशंसक हैं। अपने अलमारी में जो बैंड आपको सबसे ज्यादा प्यार करता है, उसके लिए टी-शर्ट में जोड़ें। एक स्टाइलिश और विचित्र रूप से देखने के लिए, अपने पसंदीदा बैंड की टी-शर्ट के साथ उच्च ऊँची एड़ी और जींस की एक जोड़ी को गठजोड़ करें।
    • यदि आप सीईओ की स्थिति चाहते हैं, तदनुसार पोशाक करें! अपनी रोजमर्रा की अलमारी के केंद्र में सूट और टेललर लगाओ। अपने लक्ष्य के रूप में ड्रेसिंग आत्मविश्वास लाना होगा।
  • भाग 2
    देखना और नकल करना

    स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 4 के साथ चित्र शीर्षक
    1
    प्रेरणा के लिए अन्य लोगों को देखें आप फैशन से घिरे हुए हैं: बस दूसरों को पोशाक कैसे देखो वे कपड़े पहनते हैं, जो रंग वे मैच करते हैं, क्या जूते और सामान एक साथ मिलते हैं। जब भी आप एक सूट जो आपको पसंद करते हैं, तो अपने आप से पूछें क्यों आप की तरह यह - है विचार है कि दृश्य संदर्भित करता है (रॉकर, हिप्पी बोहेमियन, preppy) - विशेष रूप से एक टुकड़ा (एक सुंदर जैकेट, उत्तम जीन्स पैंट) - या रंग पैलेट?
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    2
    अपने पसंदीदा दृश्यों की नकल करें यह कहता है: अनुकरण स्तुति का सर्वोच्च रूप है! एक अनूठी शैली का विकास करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप फैशन की दुनिया में नए हैं, तो अन्य लोगों की नकल करना बेहद प्रभावी होगा। आपको जो कॉस्ट्यूम मिलना है उसे ढूंढें और उसे कॉपी करें पोशाक पहलुओं के उन पहलुओं का मूल्यांकन करें और उन्हें पकड़ लें, और जो सुधार किया जा सकता है उसे त्यागें या बढ़ाएं।
    • यदि आपको एक नज़र मिल गया है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन रंग आपसे मेल नहीं खाते हैं, तो अधिक चापलूसी वाले रंगों में इसी प्रकार के हिस्सों को ढूंढें।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    3
    एक शैली टूल के रूप में Pinterest का उपयोग करें। Pinterest में एक पैनल बनाएं और उन चित्रों को इकट्ठा करें जो आपके आदर्श शैली डिज़ाइन के करीब आते हैं। पैनल का अध्ययन करें, चित्रों में पुनरावर्ती विषयों की खोज करें और उस शैली को कैसे पुनर्जीवित करें।
    • मान लीजिए, उदाहरण के लिए, पैनल की कई छवियों में एक पेटीचिह्न या समुद्री विषय है। यह स्पष्ट है कि ऐसी शैली उनकी रुचि पैदा करती है अपने पसंदीदा टुकड़ों की खोज करें और उन्हें अपनी अलमारी में शामिल करें पैनल का अध्ययन करें और इसे समझने का प्रयास करें कि यह आपके स्वरूप को कैसे बदल सकता है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाले चित्र के चरण 7
    4
    कुछ शैली विचार प्राप्त करने के लिए ब्लॉग और फैशन पत्रिकाओं का पालन करें। सड़क फैशन को कॉस्मोपॉलिटन, फैशन के लिए वोग - - शैलियों और अवधारणाओं की एक व्यापक विविधता के लिए, सब कुछ आप कर सकते हैं पढ़ सकते हैं और आप बेहतर समझ जायेंगे कि "शैली" आप का मतलब है।
    • फैशन ब्लॉगर्स और स्टाइल आइकन के लिए Instagram देखें जिसे आप कनेक्ट कर सकते हैं। जब आप इसे ढूंढते हैं, तो अध्ययन करें कि वे विज़ुअंस और दुकानों को कैसे तैयार करते हैं ताकि वे दृश्यों को पुनः बना सकें।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    5
    रुझानों को देखें आपकी शैली हमेशा उनके साथ नहीं होती है, लेकिन उन पर ध्यान देने से आपको नवीनतम फैशन समाचार जानने और हमेशा की तारीख और अद्यतित होने वाली अलमारी रखने की सुविधा मिलती है। कुछ प्रवृत्तियों से प्यार करना और दूसरों से घृणा करना सामान्य है। जिन चीजों को आप पसंद नहीं करते हैं उनका अनुसरण करने के लिए दबाव मत महसूस करें और जो आपको पसंद करता है उसे प्रेरित करें। प्रवृत्तियों का उपयोग प्रचलन में हमेशा अपनी अलमारी रखने के संदर्भ के रूप में करें
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 9 के चित्र का चित्र
    6
    अपनी वास्तविक शैली को खोजने के लिए आराम क्षेत्र से बाहर निकलें व्यक्तिगत शैली की खोज करने के लिए कुछ प्रयोग करना आवश्यक है - तभी आप जान सकते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं और आप जो पसंद नहीं करते शैलियों, रंगों और silhouettes के लिए खोजें, जो कि आप दैनिक रूप से पहनते हैं। एक बार जब आप उन्हें करने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने फैशन अर्थ को लिखने के लिए प्राप्त जानकारी पर भरोसा कर सकते हैं।
  • भाग 3
    पहनना क्या अच्छी तरह से फिट बैठता है

    पिक्चर शीर्षक के साथ स्टाइल के साथ स्टाइल चरण 10
    1



    पता लगाएं कि आपकी त्वचा से कौन से रंग मिलते हैं हम सभी की एक प्रभावशाली त्वचा की टोन और एन्ट्रॉटम है मुख्य रूप से त्वचा के रंग के विवरण के साथ मेल खाती है: पीले, सफेद, मध्यम, तन, काली, दूसरों के बीच। ठंड (गुलाबी, लाल, नीला), गर्म (पीला, आड़ू, सोना) और तटस्थ (दोनों का मिश्रण): entretom एक त्वचा की सतह के नीचे है, और तीन समूहों में विभाजित किया गया है। त्वचा के प्रवेश द्वार क्या हैं यह पता लगाने के कई तरीके हैं।
    • कलाई के नीचे नसों पर ध्यान दें। यदि वे ब्लूअर हैं, तो आपकी एन्ट्रॉटम ठंड होने की संभावना है। यदि वे हरे रंग की हैं, शायद एन्द्रेटोम गर्म है
    • गहनों का उपयोग त्वचा के अंदर क्या है यह जानने के लिए करें। क्या आप सोने या चांदी के गहने के साथ और अधिक उज्ज्वल हो? चांदी के टुकड़ों के साथ कौन अच्छा दिखता है, शायद एक सर्दी में प्रवेश करनेवाला होता है, जबकि जो लोग सोने के साथ अच्छे दिखते हैं, उन्हें गर्मजोशी से काम करना चाहिए।
    • पता लगाएँ कि आपकी त्वचा सूर्य की प्रतिक्रिया कैसे देती है जब सूर्य के प्रकाश से अवगत कराया जाता है, तो क्या आपको एक सुनहरा कांस्य या सिर्फ लाल जला मिलता है? यदि आपका मामला पहले की तरह अधिक है, तो आपके पास गर्म एन्ट्रैटम है - अगर यह दूसरे के समान है, तो एन्ट्रैटम ठंड है। जिनके पास तटस्थ हिस्सेदारी है, उन्हें पहले जला दिया जाता है और एक निश्चित कांस्य प्राप्त होता है।
  • पिक्चर का स्टाइल स्टाइल चरण 11 के साथ शीर्षक वाला चित्र
    2
    अब, पता लगाएं कि आपके लिए कौन सी रंग सर्वोत्तम हैं! गर्म प्रवेश द्वार के मालिकों को पीला, नारंगी, भूरा, हरा-पीला, हाथीदांत, और गहरी लाल को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। सर्दी के मालिकों, बदले में, नीले, हरे, बैंगनी, नीले-हरे, मैजंटा और नीले-लाल रंगों के विशेषाधिकारों को प्राप्त करना चाहिए।
  • स्टाइल स्टेरप 12 के साथ चित्र शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक सिल्हूट चुनें जो आपके आंकड़े को मानता है आपके शरीर के प्रकार के अनुसार पोशाक करना महत्वपूर्ण है! प्रत्येक शरीर अनोखा है - एक व्यक्ति में अच्छा क्या दिखता है, वह दूसरे में इतना अच्छा नहीं लग सकता है आत्मविश्वास प्राप्त करने और दिखाने के लिए यह बढ़ाना महत्वपूर्ण है।
    • त्रिकोणीय शरीर या नाशपाती: आपके पास भारी पैरों और कूल्हों के साथ एक पतला ऊपरी शरीर है। देखने वाले की आंख को आकर्षित करने के लिए ऊपरी शरीर पर मजबूत रंग, ओवरले, और सहायक उपकरण का उपयोग करें। नीचे की ओर, स्लिमिंग और ढेले टुकड़े का उपयोग करें - अर्थात, पतली पैंट या bootcut अंधेरे रंगों में यह आपके शरीर के आकार को संतुलित करना चाहिए
    • गोल शरीर: आपके पास एक चौराह, भारी केंद्रीय भाग के साथ संकीर्ण कंधे और पैर हैं। स्तरित कपड़े पहने हुए आपको बड़ा दिखेंगे उन की हानि के लिए, सीधे लाइनों के साथ कोणीय टुकड़ों को प्राथमिकता दें, जैसे कि लिफ़ाफ़ा कपड़े या विषम सलाखों के कपड़े, जो एक स्लिमिंग प्रभाव होता है। इसके अलावा बीच में लिपटे कपड़े की कोशिश करें, जो पेट को छिपाने और एक घंटी जैसी सिल्हूट छोड़ देते हैं। सीधे या फिर पहनें bootcut, और उसके पैरों के फैसले के लिए ऊँची एड़ी ऊँची एड़ी
    • शरीर घंटेगण: आपके बड़े स्तन और कूल्हे और एक संकीर्ण कमर है अच्छी तरह से फिट ब्लाउज और पैंट में इस आंकड़े खेलें। कमर को बढ़ाने के लिए बेल्ट पहनें, हमेशा ओवरलैप और अत्यधिक ड्रैपिंग से बचें। स्कीनी पैंट और पेंसिल स्कर्ट विशेष रूप से चापलूसी कर रहे हैं और दिखाते हैं कि आपके सिल्हूट को सर्वश्रेष्ठ के लिए क्या है।
    • पुष्ट शरीर: एक स्वाभाविक रूप से स्पोर्टी फॉर्म, पागल से अधिक लहराती। गलत कपड़े में, उस तरह के शरीर को सफ़ेद लग जाएगा। तो, नाजुक टुकड़े का उपयोग करें, महिलाओं के वस्त्रों और कटौती के साथ मूल्य आकार। स्पेगेटी पट्टियाँ में ब्लाउज, रेशम और फीता, और उच्च waisted पैंट या विस्तृत मुंह की तरह नाजुक कपड़े आप पर बहुत अच्छी तरह से गिर जाएगी।
    • शारीरिक सेब या उल्टे त्रिकोण: चौड़े कंधों, कमर और कूल्हों लगभग स्तर और सुंदर पैर। कंधे के आकार की भरपाई करने के लिए, शरीर के निचले हिस्से पर ध्यान आकर्षित करें। विस्तृत-मुहं पतलून और लंबी स्कर्ट इस संतुलन को बना सकते हैं। उसे अधिक स्त्रीत्व देने के लिए ऊपरी भाग में सरल, नाजुक टुकड़े का उपयोग करें
    • पुरुषों के फैशन को भी विभिन्न प्रकार के शरीर को पूरा करने की जरूरत है बस महिलाओं की तरह, पुरुषों को संतुलन के लिए प्रयास करना चाहिए यदि ऊपरी भाग संकीर्ण है, उदाहरण के लिए, सूट और स्वेटर के चौगड़े बनाने
  • चित्र स्टाइल के साथ स्टाइल पहनावा चरण 13
    4
    कई भागों खरीदें। एक बार जब आप उन रंगों की पहचान कर लेते हैं जो आपसे मेल खाते हैं, तो आपको रोकें नहीं! यदि आपको इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप किस प्रकार फिट बैठते हैं, तो गुणवत्ता वाले भागों का एक साथ रखा यदि आप अपने शरीर के प्रकार के लिए एक बहुत सुंदर पोशाक पाते हैं, तो कुछ अलग रंगों में एक ही मॉडल खरीदते हैं। वही जीन्स और अन्य कपड़ों के लिए चला जाता है
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 14 के चित्र का चित्र
    5
    उम्र के अनुसार पोशाक यद्यपि कोई नियम नहीं है, कुछ शैलियों विशिष्ट आयु समूहों के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
    • 20 साल की उम्र में खोज के साथ सब कुछ है इस उम्र में यह एक पार्टी महिला, व्यवसायी या एक मुक्त आत्मा है की खोज के रूप में, तुम भी आप के लिए क्या आदर्श शैली का पता लगाना होगा। , फट जीन्स आदि कम कपड़े, आकर्षक गहने, धनुष संबंधों: 20 साल का सबसे अच्छा समय फैशन के साथ मस्ती करने के लिए कर रहे हैं
    • 30 के दशक में, जीवन अंत में रास्ते में आना शुरू हो जाता है। आप अधिक से अधिक सहज होते जा रहे हैं कि आप कौन हैं और नवीनतम प्रवृत्तियों के साथ रहने के लिए अब आत्मा नहीं है उस उम्र में, क्लासिक टुकड़ों के संयोजन के साथ जो आपकी व्यक्तिगत शैली को बनाते हैं, कोशिश करें आपकी अलमारी में कुछ प्यारा सा सूट और कपड़े होने चाहिए - उन्हें असाधारण कंगन और जूते के साथ जोड़ें!
    • 40 साल की उम्र में, अपने आप को लाड़ प्यार करने का समय है: एक खूबसूरत पार्टी ड्रेस और कश्मीरी स्वेटर में अपने रसीला अलमारी छोड़ दें। जैसे ही आप परिपक्व होते हैं, आपकी अलमारी भी परिपक्व होनी चाहिए।
    • अब, आप 50 वर्ष की आयु तक पहुंच गए हैं, सनकी और मज़ा फैशनेबल उम्र! आप रहते हैं और सीखा है, और सभी विश्वासों को आने के लिए समय आ गया है। चमकीले सामान जैसे सनग्लासेस और गहने जैसे संयोजन के साथ व्यावहारिक और आरामदायक भागों का उपयोग करें।
    • फैशन की दुनिया की खोज के बाद, 60 साल का घर एक अच्छी तरह से स्थापित शैली लाएगा। बोल्डर के टुकड़े चमकते हैं: कोबरी के नीचे से फर कोट, असाधारण पर्स और हीरा के हार को हटा दें।
  • भाग 4
    हड़ताली टुकड़े ढूँढना

    स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाले चित्र चरण 15
    1
    अपने क्लासिक जूते चुनें अगर आप काले स्कार्फ, फ्लैट जूते या स्नीकर्स पसंद करते हैं, तो आपकी बातों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया जूते अच्छी तरह से तैयार, बहुमुखी और कालातीत होना चाहिए। आपके हस्ताक्षर जूता को कपड़ों के किसी भी हिस्से से शादी करनी चाहिए और आपको हमेशा एक सुरक्षित और आरामदायक आभा देनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक के साथ स्टाइल के साथ स्टाइल चरण 16
    2
    एक अचूक लिपस्टिक रंग चुनें। यह छोटा विवरण है जो हमें अद्वितीय बनाती हैं आपको हर दिन अपनी पसंदीदा लिपस्टिक पहनना पड़ता है, लेकिन अपना ट्रेडमार्क बनाना एक रंग स्पर्श को आपकी शैली की कमी के कारण देगा एक लिपस्टिक खोजें जो अच्छी तरह से फिट बैठता है और इसे अपने श्रृंगार में स्थिर बनाते हैं।
  • चित्र के साथ स्टाइल पहनावा चरण 17
    3
    एक हड़ताली बैग प्रदान करें एक बैग में निवेश करें जो हर चीज के साथ फिट बैठता है और कभी भी शैली से बाहर नहीं होगा बेशक, विभिन्न अवसरों के लिए अलग-अलग पर्स करने के लिए वांछनीय है, लेकिन हड़ताली बटुआ वह है जो आप हमेशा संदेह में सहारा लेंगे। पुरुषों को हड़ताली घड़ी या बटुए के लिए दिखना चाहिए
  • के बारे में चित्र शैली के साथ पोशाक चरण 18
    4
    सही विवरण चुनें। सामान और विवरण, कोई फर्क नहीं पड़ता कि बड़े या छोटे, एक सूट की सफलता में निर्णायक हैं। यह लुभावनी हीरे के झुमके की एक जोड़ी या उस कंगन के साथ किसी भी समय हो, एक अच्छा सहायक हमेशा विजयी देखने की गारंटी है
    • सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। प्रत्येक टुकड़े को दूसरों के द्वारा बाधित किए बिना अपने आकर्षण को लागू करने की अनुमति दें आपको पेंडेंट के साथ भरने की ज़रूरत नहीं है
    • सही हार एक सरल पोशाक एक परिष्कृत देखो में बदल सकते हैं अंडरशर्ट और जीन्स का सामान्य संयोजन एक निर्दोष टोपी के साथ जीवन में आ सकता है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 19 के साथ चित्र शीर्षक
    5
    उस खुशबू का चयन करें जो इसे दर्शाता है। यहां तक ​​कि अगर यह इत्र पर नहीं आ रहा है, तो लोशन या शरीर के तेल का पता लगाएं, जिसे आप पसंद करते हैं। जो पुरुष कालोनियों को पसंद नहीं करते उन्हें एक दुर्गन्धक या आफ़्टरशेव लोशन के साथ बदल सकते हैं यह कदम तुच्छ दिखता है, लेकिन कितना यादगार एक गंध हो सकता है कम मत समझना
  • के बारे में चित्र शैली के साथ पोशाक चरण 20
    6
    याद रखें कि काली हमेशा फैशनेबल है रुझान आते हैं और जाते हैं, लेकिन थोड़ा काली पोशाक की चमक कभी भी अधिक नहीं होगी। जब आपको नहीं पता कि रंग या प्रिंट क्या है, तो ठोस काले रंग का चयन करें। यह किसी के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है, और, सही विवरणों के साथ, यह अपनी शैली का हिस्सा बनने के लिए एक मात्र सार्वभौमिक टुकड़ा नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • फैशन की दुनिया में अन्य खोजकर्ता खोजें मॉल में दोस्तों के साथ विचारों को एक्सचेंज करें या इससे पहले कि आप पैक करें, आपकी व्यक्तिगत शैली को ढूंढने का एक शानदार तरीका है।
    • एक अच्छा दर्जी खोजें! परिवर्तन महंगे नहीं हैं और आपके कपड़ों के लिए आपके शरीर को पूरी तरह फिट होने के लिए आवश्यक हैं।
    • स्टाइल पैसे की मांग नहीं करता है अच्छे कपड़े किसी भी दुकान में पाए जा सकते हैं - यह आपके फैशन भावना है जो उन्हें यादगार दृश्यों में बदल देगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com