IhsAdke.com

काम पर किसी के लिए अधिक आकर्षक कैसे हो

कार्यालय में एक आकर्षक व्यक्तित्व शैली की खेती करना निश्चित रूप से सहकर्मियों के साथ काम करना और अधिक मनोरंजक और कम कठोर होने के लिए प्रयास के लायक है। एक सकारात्मक दृष्टिकोण का विकास करना और मुस्कुराते हुए लोगों को और अधिक आकर्षक बना देता है, और यह रवैया किसी जिनके लिए आप रोमांटिक हठ या टीम है प्रेरित रखने के लिए, सुखद हो चाहता है में निर्देशित है और सक्षम हर किसी को आकर्षित करती है।

चरणों

चित्र शीर्षक में काम करने के लिए किसी भी व्यक्ति को अधिक आकर्षक बनाएं चरण 1
1
उनकी खुफिया और लक्ष्य उपलब्धि के साथ सहकर्मियों को प्रभावित करें। एक स्मार्ट व्यक्ति की तुलना में काम पर और क्या आकर्षक है? एक बुद्धिमान व्यक्ति जो वह करने के लिए निर्धारित करता है! बहुत अधिक बुद्धि और कोई कार्रवाई किसी को प्रभावित नहीं करती है, लेकिन कार्य को अच्छी तरह से और विश्वसनीयता से वास्तव में प्रभावित करता है विशेष रूप से, एक ऐसी प्रस्तुति या सहयोगी परियोजना पर काम करके अपनी खुफिया का प्रदर्शन करें जो हर किसी को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है और किसी को भी नहीं छोड़ता है। हमेशा सूक्ष्म हो - कोई भी पसंद करती खुफिया आप pricey- में कदम है कि ऐसा करने के लिए है, चीजों को आगे ले जाएगा और मदद दूसरों वहां पहुंचने के लिए आप अपने लायक है, उसकी बुद्धि शक्ति का गुणगान नहीं साबित!
  • एक भरोसेमंद व्यक्ति बनें - किसी सहकर्मी (और मालिक) को पता है कि उम्मीदों से ऊपर का कार्य किया जाएगा।
  • वह व्यक्ति बनें जो नौकरी करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प मानते हैं एक व्यक्ति से ज्यादा जो हर किसी के लिए तलाश कर रहा है, एक तैयार गाइड, शिक्षक या गुरु हो। जब हर कोई जानता है कि आप सुनने के लिए और उपयोगी सलाह देने के लिए तैयार हैं, तो आप लगातार ध्यान आकर्षित करेंगे
  • चित्र शीर्षक में काम करने वाले किसी के लिए अधिक आकर्षक होना शीर्षक चरण 2
    2
    आश्वस्त रहें दिखाकर दूसरों को प्रभावित करें कि आप उनकी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं। इसी कारण से, जब आप दूसरों के कौशल पर भरोसा करने की ज़रूरत करते हैं तो ईमानदार रहें - अन्य लोगों को खुद को मजबूत बनाने में मदद करना प्रेरणादायक है। भरोसा का एक अन्य पहलू प्रशंसा प्रेरित करता है - यदि आप एक आकर्षक व्यक्तित्व शैली चाहते हैं, तो काम पर साहस रखें। ऐसे फैसले करें जिन्हें आप वकालत करते हैं, क्योंकि आप उनके मूल्य में विश्वास करते हैं, भले ही दूसरों में वही राय न हो। एक परियोजना के परिणाम के बारे में अपनी दृष्टि साझा करें, भले ही अन्य लोग इसके निष्पादन की असंभवता के बारे में शिकायत कर रहे हों कार्यस्थल की एकरसता से ऊपर सकारात्मकता व्यक्त करने के लिए आत्मविश्वास और साहस होने से आपको बहुत आकर्षक हो सकता है
    • अभिमानी या उदासीन होने से बचें। इसके बजाय, जब आप अपने कौशल और क्षमताओं पर विश्वास प्रदर्शित करते हैं तो विनम्र हों। हालांकि आप पहले से ही सक्षम हैं और अपनी वर्तमान भूमिका में सक्षम हैं, अभिमानी होने से बचने का प्रयास करते हैं। आपकी बुद्धिमत्ता और व्यर्थ दिखने के बीच एक अच्छी लाइन है। "घमंड" से बचें या इंगित करें कि आप एक सहयोगी की तुलना में अधिक कुशल हैं या अधिक सक्षम हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक काम करने के लिए किसी भी व्यक्ति को आकर्षक बनाएं चरण 3
    3
    उचित पोशाक कार्यालय में लोगों के ध्यान और प्रशंसा को आकर्षित करने में आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। क्लासिक या स्टाइलिश शैली पहनें और अपने दोस्तों के साथ रात में पहनने वाले कपड़े से बचें।
    • बेस्पोक क्लासिक मॉडल और अच्छे काम के कपड़े का उपयोग करने पर विचार करें। तैयार किए गए टुकड़े हमेशा एक कार्यालय में सफल होते हैं - कुशल पेशेवरों को उन्हें बनाने के लिए तैयार हैं या आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं यदि आपको काम पर वर्दी पहननी है, तो इसे सामान या अच्छे जूते के साथ उपयोग करने पर विचार करें। यदि अनुमति नहीं है, तो हमेशा निर्दोष रहें।
    • ऐसे मॉडलों का चयन करें जो आपके पेशेवर हवा को खोए बिना आपके आकृतियों को बढ़ाना चाहते हैं। यदि आप काम के लिए एक विशिष्ट वर्दी पहनते हैं, तो एक अच्छा प्रदर्शन सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका यह दर्जी है अन्यथा, अपने शरीर के प्रकार के अनुकूल उपयुक्त सूट चुनें दरारें या बहुत निष्पक्ष संगठनों से बचें।
    • बहुत अधिक शरीर दिखाना से बचें गर्दन का उपयोग कर या दिखा मछलियां एक बार में सेट समाजीकरण के सामान्य रूप में किसी को आप रुचि रखते हैं को आकर्षित करने के हो सकता है, कार्यालय में समान व्यवहार अस्वीकार्य है और एक परिणाम के रूप एक अवांछित प्रतिष्ठा ला सकता है। अपने सामान्य ज्ञान (और शायद निर्देश गाइड कर्मचारी) ट्रस्ट सुनिश्चित करें कि आप कंपनी के द्वारा स्वीकृत परिधान पहनती है, जबकि अपने सबसे अच्छे सुविधाओं accentuating बनाने के लिए। अगर आप को मिलने की सीमा के बारे में अनिश्चित हैं तो अपने आसपास के अन्य कर्मचारियों को नोट करें
    • एक विशिष्ट ब्रांड का विकास करें - शायद आपके पास एक विशिष्ट प्रकार के गहने या घड़ी की शैली है जिसे आप दैनिक, या शायद स्कार्फ या संबंधों का संग्रह भिन्न करना पसंद करते हैं। शैली के साथ नियमित रूप से उपयोग किए जाने वाले विशेषता ब्रांड आपको कार्यालय के अन्य कर्मचारियों से अलग कर सकते हैं और अपने आकर्षण को बढ़ाने में सहायता कर सकते हैं। बस अजीब या पुरानी सामान से बचने के लिए सावधान रहें, जब तक कि आप किसी व्यक्ति को शैली की समान भावना के साथ आकर्षित करने की कोशिश नहीं कर रहे हों!
  • छवि का शीर्षक शीर्षक में काम करने के लिए किसी भी व्यक्ति को आकर्षक बनाएं चरण 4
    4
    सहकर्मियों में रुचि दिखाएं यह निश्चित रूप से प्रभावशाली है जब एक स्मार्ट, स्टाइलिश और विचारशील सहयोगी किसी को कहता है या क्या करता है पर ध्यान देता है आपकी उपस्थिति सबसे अनमोल चीज है जिसे आप किसी को दे सकते हैं यदि आप काम के संदर्भ में दूसरों को आकर्षक दिखने की कोशिश कर रहे हैं-यह प्रभावित करने का आदर्श तरीका है।
    • बहुत ज्यादा मजबूर किए बिना मैत्रीपूर्ण रहें एक सहयोगी के जीवन में दिलचस्पी रखने और कष्टप्रद और घुसपैठ होने के बीच एक अच्छी लाइन है। दोस्ताना और सभी सहकर्मियों में दिलचस्पी लें - बस टिप्पणियों या निजी सवालों में इसे ज़्यादा मत करो। सहकर्मियों के निजी जीवन के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न पूछें और उन्हें यह तय करने दें कि वे क्या साझा करने के लिए तैयार हैं। समय के साथ अपने विश्वास की विश्वसनीयता स्थापित करें - एक बार जब आप जानते हैं कि आप एक अच्छे श्रोता हैं, एक भरोसेमंद विश्वासदार और दिलचस्पी रखते हैं, तो वह एक विश्वासपात्र के रूप में आपके मूल्य को परिभाषित करेगा।
    • अपने रिश्ते में विश्वास की सीमा के आधार पर, उनकी धारणा को खोजने के लिए सहयोगियों से परामर्श करें और एक परियोजना में अपनी भागीदारी या एक व्यक्तिगत दुविधा प्राप्त करें। एक समूह प्रोजेक्ट के दौरान, एक सहयोगी से पूछें कि वह एक आंकड़ा या विचार के बारे में क्या सोचता है। लोगों में शामिल होने और शामिल होने में बहुत आकर्षक हो सकता है, खासकर जब लोग यह महसूस करते हैं कि आपने किसी की प्रतिभा को दूसरों के सामने खड़ा करने में व्यक्तिगत प्रयास किए हैं।
    • किसी सहयोगी की मदद के लिए तैयार रहें, जो इसके बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना इसकी आवश्यकता होती है। अपने समय के साथ उदार रहें और शर्तों को लागू किए बिना मददगार व्यक्ति की तरह की प्रतिष्ठा अर्जित करें।
    • इसी तरह, पता है कि सीमा निर्धारित करने के लिए - कार्यालय गपशप या विनाशकारी चैट का समर्थन नहीं करते हैं दूसरों को एहसास करें कि आप कार्यस्थल में गपशप या बदनामी में शामिल नहीं होंगे। लोगों की अच्छी तरफ देखें



  • छवि का शीर्षक शीर्षक में काम करने के लिए किसी भी व्यक्ति को आकर्षक बनाएं चरण 5
    5
    प्रेरणा के बिना मोहक रहें जब यह काम में व्यक्तिगत रुचि की बात आती है, तो फ्लाईट होने पर सूक्ष्म रहें व्यक्ति में अपनी विशेष रुचियां स्पष्ट कर, साधारणतया पीठ पर एक दोस्त का पॅट या अच्छी टिप्पणी या एक अच्छी तरह से काम करने वाले सहयोगियों के लिए तारीफ करके सरल टिप्पणी करें। एक नोट के साथ व्यक्ति के डेस्क पर फूलों का गुलदस्ता या एक कुकी छोड़ें, शायद। इश्कबात करने के लिए समझदार तरीके खोजें और सावधानी से पता करें कि व्यक्ति भी रुचि रखता है
    • छेड़छाड़ करके अपने व्यवहार की निगरानी करें ताकि यह यौन उत्पीड़न में छेड़खानी की रेखा को पार न करें। आप यौन उत्पीड़न का आरोप नहीं लगा सकते हैं, इसलिए अपने व्यवहार की निगरानी करें और किसी भी अनुचित स्पर्श या यौन अर्थ के साथ टिप्पणी से बचें। इसके अलावा, कार्यालय रोमांस और यौन उत्पीड़न के बारे में कंपनी की नीति के बारे में पूछताछ करें।
    • यदि आपको लगता है कि अधिक अंतरंग रिश्ते में रुचि पारस्परिक है, व्यक्ति को बाहर आमंत्रित करने का प्रयास करें आपको किसी भी तरह से देखना होगा कि आकर्षण वास्तव में आपसी है या नहीं!
  • चित्र शीर्षक में काम करने वाले किसी के लिए अधिक आकर्षक बनें चरण 6
    6
    आप अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करते समय विश्वसनीय और प्रशंसित सहकर्मियों का इलाज करें अपने साथ सहयोगियों के लिए अधिक आकर्षक बनाएं जिनके साथ आप सहानुभूति महसूस करते हैं उनके साथ अधिक व्यक्तिगत संबंध बनाते हैं।
    • इन सहकर्मियों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाने की कोशिश करें प्लान आउटिंग, रात्रिभोज और सहयोगियों के साथ की जाने वाली घटनाओं को एक साथ लाने के लिए।
    • कार्यालय से मिलने के लिए जितना संभव हो उतना संभव सहकर्मियों को शामिल करें वाटर कूलर पर एक चैट, अगर अपने सहयोगियों पालतू जानवर या बच्चे हैं पता लगाना, और उनके लिए नियमित रूप से पूछते हैं, तो एक मित्र के रूप में नहीं देखते हैं नाश्ता या अन्य काम की घटनाओं के दौरान इन सहयोगियों के साथ संपर्क बनाने केवल कुछ अन्य सहयोगियों। दूसरे शब्दों में, अपने आकर्षण को हर किसी को फेंक दो
  • चित्र शीर्षक से काम करने वाले किसी के लिए अधिक आकर्षक बनें चरण 7
    7
    एक हंसमुख और सकारात्मक व्यक्ति बनें लोग आकर्षक और सकारात्मक व्यक्तित्व, चिड़चिड़ा और reservadas- और लोगों के आसपास नहीं की ओर आकृष्ट हालांकि यह कहा जाता है कि दुर्भाग्य अपमान को आकर्षित करती है, अपमान आसानी से हंसमुख, उच्च, ज्वलंत व्यक्तित्व है कि हर कोई के लिए कामना कर से अभिभूत कुछ और सकारात्मक जब भी आप कर सकते हैं मुस्कान और हँसते हैं लोगों को ऐसे व्यक्तियों की ओर आकर्षित किया जाता है जो हंसी और अधिक बार मुस्कुराते हैं। काम में छोटी चीजों का आनंद लें, और जब आप अपने दोस्तों को सुबह में मिलते हैं, तो आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और जब आप चाहें तो उनका नाम कहें। प्रशंसा करें कि वे क्या करते हैं, जैसा कि आप इसे महसूस करते हैं, अपनी टिप्पणी को प्रदर्शन रेटिंग पर रखने के बजाय या दूसरों के काम को स्वीकार न करें।
    • कार्यालय पार्टी के लिए, कार्यालय चुटकुले का मजाक बनने के बिना ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश करें। नशे में न होने और बेहद परेशान करने से बचें (जो निश्चित रूप से आपको आकर्षक कार्यालय लोगों की सूची से बाहर ले जाती है) इसके बजाय, अपने सहानुभूतियों को और भी अधिक प्रभावित करने का एक मौका के रूप में संपर्क करने के अवसरों के रूप में अपने संयम और चेहरे की पार्टियां रखें।
    • खुले और ईमानदार रहें, लेकिन रहस्य को रखें। अपने सहकर्मियों के साथ पीने के दौरान अपने सभी रहस्यों को प्रकट न करें अपने जीवन के कुछ पहलुओं को गुप्त रखो जिससे कि सहकर्मियों को इस रहस्य के बारे में पता चल सके। रहस्य आकर्षण बढ़ाने के लिए जाता है
  • छवि शीर्षक पर काम किसी के लिए ज्यादा आकर्षक हो, चरण 8
    8
    अपने आप के साथ सहज महसूस करें जिस तरह से आप काम पर खुद को पेश करते हैं, उसमें ट्रस्ट आता है। झूठ मत बोलो- बदले, घबराहट चलें, आँख से संपर्क करें, और मुस्कुराओ।
    • हमेशा एक अच्छा आसन बनाए रखें - आपकी मुद्रा उन लोगों को एक बहुत स्पष्ट संदेश भेजती है जो इसे देख रहे हैं। उठो, बैठ जाओ और आत्मविश्वास से चलें, लेकिन स्वाभाविक रूप से, दूसरों को सिग्नल भेजें कि आपके पास आत्म सम्मान है और भरोसेमंद हैं।
    • लोगों के नाम और उनके बारे में छोटी छोटी जानकारी याद रखें लोग आपको और अधिक आकर्षक पाते हैं जब आप उन्हें नाम से व्यवहार करते हैं और जब आप उनके बारे में कुछ व्यक्तिगत जानते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "हाय बॉब, आपकी मां के 75 वें जन्मदिन की पार्टी पिछले सप्ताह के अंत में कैसी थी?" इन विवरणों को याद करते हुए दर्शाता है कि आप दूसरों के बारे में ध्यान रखते हैं, जो निश्चित रूप से आपको आकर्षक बनाता है
  • युक्तियाँ

    • अपने सच्चे व्यक्तित्व को तैयार करने के लिए तैयार रहें - एक व्यक्ति जो खुद के साथ सहज महसूस करता है, वह हमेशा दूसरों के हित को आकर्षित करता है
    • अपने संयम को ध्यान में रखते हुए हमेशा ऊब होने की तुलना में अधिक आकर्षक होता है, आक्रामक होता है या डराने वाला आसन होता है। कार्यस्थल में, इस व्यवहार को और भी अधिक चिन्हित किया जाता है क्योंकि लोग जो शांत है और संयम बनाए रखता है, जो दबाव में स्पष्ट रूप से सोचने के लिए भरोसेमंद है। उस शांत और रचना वाले व्यक्ति रहें, भले ही यह निरंतरता का अभ्यास करे, जब तक कि यह रवैया स्वाभाविक न हो। ध्यान, मस्तिष्क, चिकित्सा, और शारीरिक गतिविधि नकारात्मक भावनाओं पर काबू पाने के तरीके हैं जो आपके संयम को बनाए रखने के लिए आपके दृढ़ संकल्प को कमजोर कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह कार्यालय में एक सुंदर व्यक्ति बनने के लिए ज़्यादा कपड़े और व्यवहार के लिए अनुचित है। ग्रेस और क्लास अधिक आकर्षक होने के लिए सतही प्रयासों से अधिक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com