IhsAdke.com

कैसे एक आकर्षक व्यक्तित्व है

ईर्ष्या एक अच्छी बात नहीं है, लेकिन यह एक ऐसी भावना है जो हम में से प्रत्येक में कुछ बिंदु पर उगता है। हो सकता है कि आप किसी पर क्रश करें और आप अपने अतिप्रवाह दोस्त से बीमार हैं और हमेशा आपकी प्रसिद्धि के बारे में रोचक, हंसी और चुटकुले बना रहे हैं। आप अदृश्य, अजीब या एक बातचीत शुरू करने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं और सामूहीकरण कर सकते हैं। चिंता न करें, यह दुनिया में मुश्किल हो रहा है, जहां ऐसा लगता है कि आपके आस-पास के सभी लोग एक सम्मोहक व्यक्तित्व हैं, शून्य से आप याद रखें: आप सुंदर हैं, और किसी और की तुलना में कोई भी बेहतर नहीं है

चरणों

चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व चरण 1 है
1
उन चीज़ों की एक सूची इकट्ठा करो जो आप अपने बारे में प्यार करते हैं! क्या आप लोगों को हँसते हुए अच्छा कर रहे हैं - क्या आप दयालु और वफादार हैं - क्या आप मुस्कान कर सकते हैं और वातावरण को सुखद बना सकते हैं या नकारात्मक परिस्थितियों को सकारात्मक बना सकते हैं? यह कुछ और आसान तरीका हो सकता है, आप जिस भी तरह से पसंद करते हैं!
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 2
    2
    कुछ अलग करो यदि आप एक समूह में हैं तो आप शर्मीली हैं, सामान्य से कुछ करें आपसे कुछ करना पसंद करें और आगे बढ़ें! स्कूल में और बाहर के समूहों में शामिल हों, एक शौक खोजें या पहले से मौजूद एक को मौका दें। उदाहरण के लिए, यदि आप लेखन पसंद करते हैं, तो मेरे जैसे, पुस्तकालय में लेखकों के समूह में शामिल हों, अपना ब्लॉग बनाएं और इस शौक के बारे में बात करें! ऐसा करने से, आप दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, क्योंकि आपका आत्मविश्वास अधिक से अधिक बढ़ जाएगा
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 3
    3
    मज़ा लो जो लोग हँसते हैं और ज़िंदगी नहीं लेते हैं, वे दूसरों को गंभीरता से आकर्षित करते हैं। याद रखें, लोग जो सोचते हैं, उनकी देखभाल करने के लिए जीवन बहुत छोटा है, बस स्वयं बनें और इसे हर संभव तरीके से दिखाएं!
  • एक आकर्षक व्यक्तित्व चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब आप कुछ मूर्ख करते हैं और चिंता न करें तो अपने आप पर हँसते हैं। जो लोग अपने ही दुर्भाग्य से हँसते हैं वे बहुत प्रसन्न हैं
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 5
    5
    हास्य अभिनेता और अजीब टीवी शो जैसे दोस्तों और स्क्रू देखें! यह आपको ऊपर दिखाएगा और आपको दिखाएगा कि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, आपको इसे दिखाने का एक अवसर चाहिए!
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 6



    6
    टीवी देखो! पढ़ें! घर से निकल जाओ! इसके साथ, आपके पास कुछ विषय होगा!
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 7
    7
    अपनी चिंताओं, शिकायतें और एक पत्रिका में सभी नकारात्मक विचारों को लिखें और इसे फाड़ दें वो सब भूल जाओ हां, ऐसे समय आएंगे जब लोग आपको परेशान करेंगे या किसी योजना के अनुसार नहीं जाएंगे, लेकिन जीवन सिर्फ एक ही है, फिर आप अपने भीतर कड़वाहट से मुक्त होकर फिर से शुरू करें।
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 8
    8
    अपना दिन व्यवस्थित करें! खिड़कियों को खोलें, आखिरी मात्रा में अपना पसंदीदा संगीत डालें, अपने कमरे में सभी कबाड़ को फेंक दें और इसे ऊपर पैक करें आपको पुरानी पत्रिकाओं और चीजें मिलेंगी जो आपने उम्र के लिए रखी हैं। यह सब पढ़ें, अपने जीवन में जो कुछ भी आपने हासिल किया है उसे देखो और उस महान व्यक्ति को देखिए जो आप हैं।
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 9
    9
    दोस्तों के लिए पर्याप्त नहीं हैं परिवार भी महत्वपूर्ण हैं, इसलिए लोगों के साथ अपना समय व्यतीत करें, उनकी कहानियां सुनो और उनके साथ यादें बनाएं। एक सरल चलना आपकी सकारात्मकता बढ़ा सकता है
  • चित्र एक आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 10
    10
    व्यायाम, स्वस्थ खाना और अच्छी तरह से सो जाओ!
  • शीर्षक वाला चित्र आकर्षक व्यक्तित्व है चरण 11
    11
    अपने आप में एक सकारात्मक छवि बनाएं सबसे आकर्षक चीजें खुशी और विश्वास हैं, पिछले चरणों के बाद, आप खुश और अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे, लेकिन अगर आपको लगता है कि कुछ भी नहीं बदल गया है, तो धीरज न करें, निराश न हों।
  • चेतावनी

    • आप कभी भी भविष्य को बदलने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप अपनी आदतों को बदल सकते हैं, और आपकी आदतों ने निश्चित रूप से आपके भविष्य को बदल दिया होगा।
    • किसी के लिए मत बदलो अपने आप को रहें और अपने आकर्षक और शानदार व्यक्तित्व को चमचमाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com