IhsAdke.com

आप की तरह अपनी इश्कबाज कैसे करें

किसी के साथ प्यार में पड़ना बहुत आसान है, लेकिन किसी के साथ प्यार में पड़ना हमेशा आसान नहीं होता! यह आलेख आपको आपके छेड़खानी नोटिस को कैसे बनाने के बारे में सुझाव देगा

चरणों

भाग 1
अच्छा होने के नाते

1
दूसरों के लिए ध्यान रखें और आप के करीब होना चाहते हैं। घर छोड़ो और अपना जीवन जीना। इस प्रकार, आप पर चर्चा करने के लिए अधिक विषय होंगे और सभी को दिखाएंगे कि एक पूर्ण और जटिल व्यक्ति यह आपके इश्कबाज का ध्यान आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • स्वयंसेवक काम करें, एक नया शौक चुनें, एक क्लब में शामिल हों, नौकरी करें या किसी अन्य गतिविधि को करें।
  • 2
    सकारात्मक रहें, क्योंकि कोई भी उन लोगों से निपटना पसंद नहीं करता है जो केवल दूसरों की शिकायत करते हैं या बुरा बोलते हैं। जीवन के अच्छे पक्ष और अपने आस-पास के लोगों को देखें। बुरा परिस्थितियों में सीखा जा सकता है जो सबक खोजें और आप अपने विश्वदृष्टि के साथ अपने छेड़छाड़ को खुश कर देंगे
  • 3
    दया करो, क्योंकि सभी लोग किसी को भी बदनाम करना चाहते हैं या उनके बारे में बुरी बातें कहने के लिए कोई भी तारीख नहीं चाहता है। दिखाओ कि आप न केवल अपने नुकीला करने के लिए, बल्कि आप एक दयालु व्यक्ति हैं जो दूसरों की सहायता करता है और जो हमेशा जीभ की नोक पर प्रशंसा करते हैं।
  • 4
    अपने शरीर की देखभाल करें यह दर्शाता है कि आप अपने आप को ध्यान और मूल्य देते हैं, जिससे दूसरों को आपके बारे में ऐसा ही लगता है। साफ कपड़े पहनें, नियमित रूप से स्नान करें, आपकी त्वचा का ख्याल रखें और जब भी संभव हो तो व्यायाम करें।
  • 5
    अपने आप को रहो आपका छेड़छाड़ करना आपको चाहिए कि आप कौन हैं और अलग होने का नाटक आपको केवल निराश करेगा जो आप पसंद करते हैं और जो लोग आपके व्यक्तित्व को पसंद नहीं करते क्योंकि वे आमतौर पर इसके लायक नहीं हैं, उन्हें न मानें।
  • भाग 2
    व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करना

    छवि का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 6
    1
    आत्मविश्वास दिखाएं यह गुणवत्ता दोनों लिंगों के लिए बहुत ही आकर्षक है, क्योंकि वे सभी आत्मविश्वास से लोगों की तरह हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास ज्यादा आत्मविश्वास नहीं है, तो उसे दिखाएं। दिल को ले लो, किसी भी उत्कृष्टता के लिए माफी न मांगें और आप जो चाहें करते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 7
    2
    फैशनेबल कपड़े पहनें और वह व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपके शरीर को महत्व देते हैं। बहुत खर्च करने के लिए, बचत का भंडार या पुरानी दुकानों पर अच्छा खर्च करने के लिए बहुत खर्च करना आवश्यक नहीं है
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको चरण 8
    3
    चिपचिपा या हताश मत बनो, क्योंकि यह लोगों को दूर करेगा। इसके बजाय, शांत दिखें यदि आपका क्रश स्वार्थी है, तो किसी और से बात करें उसे अपनी घटनाओं को आखिरी मिनट में आमंत्रित करने के लिए छोड़ें, यह प्रदर्शित करने के लिए कि आपके पास अपना खुद का जीवन है और आपका जीवन इसके चारों ओर घूमता नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 9
    4



    नरम और सस्ती हो व्यक्ति को धमकाने की कोशिश न करें क्योंकि वह आपको आमंत्रित करने और अस्वीकार करने के लिए डर सकती है। दोस्ताना बने रहें और गधे मत बनो जब आपको किसी को पसंद न होने के लिए जाने के लिए आमंत्रित किया जाए।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करना आपको पसंद है 10 कदम
    5
    अन्य लड़कों / लड़कियों के साथ देखा जा सकता है व्यक्ति को आपसे बात करके और अपने लिंग के लोगों के साथ मज़ेदार देखने दें। इससे उसे महसूस होगा कि आपके पास अन्य विकल्प हैं और आप जानते हैं कि यह इससे अधिक वांछनीय बना देगा
  • उनका ध्यान पाने के लिए व्यक्ति से बात करें यदि आप बहुत डरपोक हैं, तो उसे आपके अस्तित्व का पता भी नहीं पड़ेगा। साहस बनाएं और पूछें कि वह सप्ताहांत के लिए क्या करेगी या उसका दिन कैसे चला जाएगा। अध्ययन या खेल के बारे में पूछें जब तक बातचीत विकसित होती है, तब तक कोई भी विषय चुनें।

    भाग 3
    आपके हितधारक को रुचि रखते हुए

    छवि शीर्षक से आपका क्रश करें जैसा आपको चरण 12
    1
    व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हो, क्योंकि सभी के साथ प्यार में गिरने वालों को नहीं पता होगा। मूल बातें से परे जाएं और पता करें कि व्यक्ति पृष्ठभूमि में कौन है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका बात कर रहा है।
  • इमेज का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 13
    2
    बातचीत को पोषण करने और दोस्ती के बंध पैदा करने के लिए सामान्य रुचियां ढूंढें जब आप मित्र होते हैं तो व्यक्ति से संपर्क करना आसान होगा। आम में चीजों के बारे में बात करें या उन चीजों को जानने की कोशिश करें, जिन्हें आप पसंद करते हैं, तो आप उन्हें भी आनंद ले सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 14
    3
    प्रेम सहयोगियों में मांगी गई गुण समान हैं जो दोस्ती में मांगे हुए हैं। एक अच्छे दोस्त बनो ताकि व्यक्ति को पता हो कि आप से क्या अपेक्षा की जाती है बहुत से लोग कहते हैं कि हमें अपने सबसे अच्छे दोस्त चाहिए, इसलिए उच्च मानकों को निर्धारित करना सबसे अच्छा है, है ना?
    • व्यक्ति का समर्थन करने और जब भी आप विशेष रूप से बुरे दिनों में कर सकते हैं, उनकी मदद करने के लिए एक अच्छा दोस्त बनें।
  • छवि का शीर्षक आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 15
    4
    विश्वास के संबंध स्थापित करना क्योंकि रोमांटिक भावनाओं के विकास के लिए यह आवश्यक है। किसी व्यक्ति के रहस्यों को कभी प्रकट न करें, कोई गपशप न करें, और उस दोस्त को बिना किसी न्याय के या उसके उपहास के सुनने के लिए उपलब्ध हो।
  • चित्र शीर्षक से आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 16
    5
    उसके लिए क्या करना है उसके लिए जगह बनाएं बहुत से लोग रिश्तों को डरते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे अकेले या अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने में सक्षम नहीं होंगे और जो चाहे वे करेंगे। व्यक्ति को थोड़ी सी जगह दीजिए और उसे एहसास होगा कि आप अपनी खुशी को अपने दम पर ही मानते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपको अपना क्रश करना पसंद है चरण 17
    6
    इश्कबाज और आपकी रुचि स्पष्ट करें ताकि व्यक्ति आपको घोषित करने और अस्वीकार करने से डरता न हो। इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें उसे आप के बारे में सोचने के कारण बताएं, लेकिन उसे आप से दूर रखने के लिए जल्दी मत करो
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करना पसंद है चरण 18
    7
    यदि चीजें काम नहीं करती हैं, तो निराश मत बनो। आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं या फिर व्यक्ति में आपकी रुचि हो सकती है यदि चीजें रिश्ते की शुरुआत के बाद काम नहीं करती हैं, तो चर्चा करें और कुछ समय लें, यदि आवश्यक हो। बेईमान न हो या रिश्ता शायद खत्म हो जाएगा अंत में डेटिंग का सबसे बुरा हिस्सा है, ऐसा न होने दें!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहें और किसी और के लिए अपने व्यक्तित्व को न बदलें अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो केवल आपके झूठे व्यक्तित्व ही रहेंगे आप कितने अच्छे हैं, आप को बदलने की जरूरत नहीं है आप कौन हैं
    • लड़कियों के लिए - शराबी कपड़े पहनते हैं जो आपके घटता और आपकी स्त्रीत्व का महत्व रखते हैं, लेकिन बहुत खुलासा नहीं करते, क्योंकि यह बिल्कुल सेक्सी नहीं है। यदि आपकी शैली नहीं है तो बहुत ही स्त्री की लड़की होने का बहाना न करें। लड़कियों की तरह बहुत सारे लोग हैं जो इस तरह से नहीं हैं दूसरों को जो करना है, उसे करने के लिए अपने आप को मजबूर न करें, क्योंकि अगर लड़का एक सज्जन है, तो वह तुम्हें पसंद करेगा जैसा वह है। यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो दुखी मत हो, अन्य इकलौती आ जाएगा!
    • लड़कों के लिए - अपने आप को साफ रखें! लड़कियां लड़कों को सुंदर बालों से प्यार करते हैं, इसलिए उन्हें धो लें और अक्सर कंडीशनर पर डाल दें। दुर्गन्ध दूर करने वाला और एक सुगंधित कोलोन, सब के बाद, पसीने की "पुरुष गंध" सभी आकर्षक नहीं है कपड़े पहनें जो आपको मूल्य देते हैं - एक और लड़की की राय लीजिए, जो आपकी मदद करेगी।
    • जब वह आपकी बटुआ या कुछ चीज़ों को ले जाने में आपकी सहायता करता है, तो बहुत उत्साहित न हो शांत रहें और उसे धन्यवाद।
    • याद रखना याद रखें। अगर आपके पास व्यक्ति से बात करने का साहस नहीं है, तो अक्सर इसे देखिए ताकि वह नोटिस कर सकें
    • यदि आप छेड़छाड़ के सामने शर्मिंदा हो जाते हैं, चिंता न करें! यह कभी-कभी आकर्षक होता है
    • अंत में, आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो मायने रखता है! अपने क्रश पारस्परिक नहीं है अगर उजाड़ मत हो सब के बाद, वहाँ कई प्रेमी हैं।
    • यदि व्यक्ति अपनी दोस्ती नहीं चाहता है, तो अतिरंजित तरीके से प्रतिक्रिया न करें।
    • यदि आपका छेड़खानी शर्मीली है, तो उस विषय को ढूंढने का प्रयास करें, जिसे आप दोनों अपनी बात करना पसंद करते हैं।
    • एक साथ हँसते हैं और दूसरे दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो या आप गलती कर सकते हैं या बुरा प्रभाव छोड़ सकते हैं।
    • व्यक्ति में फंसने के लिए ध्यान न दें और एक जुनूनी छवि पास करें। संपर्क कम करें, खासकर यदि आपको किसी चीज़ से परवाह है शांत या शांत होने लगता है
      • संपर्क में रखने के लिए कभी भी कड़ी मेहनत न करें वार्तालाप शुरू करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जब व्यक्ति को दिलचस्पी नहीं लगता, तो बात न करें। अगर वह चर्चा जारी रखने की कोशिश नहीं करती, तो चले जाओ और उसे स्थान दें यह स्पष्ट करने के लिए याद रखें कि जब आप रुचि रखते हैं, तब बात करना चाहते हैं, लेकिन सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने तक एक और बातचीत शुरू करने की कोशिश न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com