IhsAdke.com

अपनी आँखों का उपयोग करके चेहरे के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें

तो आपके विद्यालय (या कहीं और) में यह प्यारा लड़का है, और आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं, लेकिन एक ही समय में रहस्यमय दिख रहे हैं अपनी आंखों से छेड़खानी करने का एक अच्छा तरीका है उस व्यक्ति को दिखाने के लिए जिसे आप रुचि रखते हैं इस आलेख को मदद करनी चाहिए! :)

चरणों

अपनी आंखें चरण 1 के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
1
सुनिश्चित करें कि वह आपको नोटिस करता है। सुनिश्चित करें कि वह आपको देख रहा है ताकि वह आपको इश्कबाज देख सकें। यह हवा के साथ अजीब छेड़खानी की तरह होगा इसलिए सुनिश्चित करें कि वह आपको देख रहा है और आंखों का संपर्क बना रहा है।
  • अपनी आंखें चरण 2 के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    2
    आश्वस्त रहें शर्मीली होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है क्योंकि आप इश्कबाज की कोशिश करते हैं। अपने साहस को इकट्ठा करो और इसे अपनी आँखों से शूट करें! -)
  • चित्र के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज शीर्षक अपनी आंखें चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी आँखें सुंदर हैं आईलैश को कर्ल करें, आईलिनर को मजबूत करें, फिर एक काले काजल लागू करें और उन्हें मोटा बनाने के लिए बारिश को लंबा करें। लंबे, जीवंत झपकी के तहत इसे देखने से ज्यादा कुछ भी अधिक सुंदर नहीं है।
  • अपनी आंखें चरण 4 के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    4



    जब आप इसे से गुजरते हैं, तो इसे सीधे आंखों में देखें और इसे देखना सुनिश्चित करें। आँख से संपर्क रखें देखो कौन सबसे लंबे समय तक घूर रहा है चलना बंद करो या धीरे-धीरे चलें और अपनी आँखों का सामना करें अंत में, उसे एक छोटा, शरारती मुस्कुराहट दें अपने दाँत न देखें और फिर दूर देखो वह शायद सोचें कि वह मुझ पर क्रश है।
  • अपनी आंखों के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 5
    5
    कक्षा के दौरान, उसे देखो जब कोई उन पर घूर रहा हो, तो ज्यादातर इंसान समझ सकते हैं विचित्र या यहां तक ​​कि छेड़खानी न करें स्वाभाविक रहें क्योंकि आप इसे घूरते हैं। जब वह आपको देखता है, तो सुनिश्चित करें कि वह देखता है कि आप उसे देख रहे हैं फिर अपने सबक पर वापस देखो उसकी आँख के कोने से उसे देखो अगर वह आपको देख रहा है या आप को देख रहा है, तो इस कदम को दोहराएं।
  • अपनी आंखें चरण 6 के साथ एक लड़के के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे सूखा यह चरण चरण 4 के बारे में है। जब आप दो आँख संपर्क करते हैं, यदि आप लंबे समय तक प्रतियोगी शुरू करना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आँख से संपर्क कर रहा है और फिर इसे सूखा। धीरे से मुस्कुराएं और अपने निचले होंठ को काट लें इसे ऊपर से नीचे तक देखें चलते रहें किसी भी चीज़ में टक्कर न करें, इसलिए धीरे धीरे चलते रहें और ध्यान दें। चलते समय, अपने सिर को बारी और उसकी आँखों का पालन करें फिर धीरे-धीरे और मोहक रूप से अपना सिर बंद करें अपने कंधे को थोड़ा ऊपर उठाएं और अपने आइब्रो को थोड़ा सा उठाएं।
  • अपनी आंखें चरण 7 के साथ लड़के के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    7
    उसे बताओ तुम उसकी आँखों की तरह उसे बताओ वह सुंदर आँखें हैं या फिर उसके बार-बार झुकाव होता है उसकी आंखों की प्रशंसा करने के लिए कुछ वह समझ जाएगा कि आप हल्के ढंग से छेड़खानी कर रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपकी कक्षाओं में से एक है, तो उससे बात करने की कोशिश करें
    • अपने दोस्तों के साथ जोर से बोलें और जब वह चेहरे से गुजरता है और आँख से संपर्क करता है मुस्कुराओ और अपने दोस्तों के साथ लूट वह शायद आश्चर्यचकित होगा कि आप और आपके समूह चुप होने पर क्यों चुप थे और आप उस पर नजर डालें
    • यदि आप चाहें तो अपनी आंखों के दालों को मोटा बनाने के लिए झूठी आंखों का इस्तेमाल करें

    चेतावनी

    • अजीब मत बनो
    • इतना मत करो आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप छेड़छाड़ कर रहे हैं, और निराश नहीं हैं
    • सुनिश्चित करें कि वह एकल है आप नाटक या किसी भी लड़ाई शुरू करना नहीं चाहते
    • आदमी को कुछ स्थान दो, वह सोच सकता है कि आप हमेशा उसके पास हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com