IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए एक आदमी को आप चुंबन

आप विशेष व्यक्ति के साथ अपने पहले चुंबन के बारे में सपना देख रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वह कभी भी आगे बढ़ने नहीं जा रहा है? यह संभव है कि वह घबराहट है और आपको नहीं पता कि आप प्रतिक्रिया कैसे करेंगे। इन चरणों का पालन करने के लिए उसे इंगित करें कि आप को चूमा जाना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
मौसम में आना

चित्र शीर्षक एक लड़के को चूमो तुम कदम 1
1
एक अच्छा सांस लें घर छोड़ने से पहले अपने दाँत और जीभ को ब्रश करने के लिए याद रखें। अगर आप किसी ऐसे पार्टी में जा रहे हों जिसमें उसके पास एक चुंबन का चेहरा होता है तो आप के साथ गम या कैंडी लें। बुरा सांस है जो किसी को चुंबन से भी बदतर कुछ भी नहीं है उस स्थिति में, अपने आप को एक एहसान करो और उस मुंह से दुर्गंध को समाप्त करें
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 2
    2
    सही जगह खोजें और इसे स्वयं प्राप्त करें एक जगह दोनों एक चुंबन के मूड में आ गए है कि करने के लिए यह ड्राइव - चलने के लिए, मूवी थिएटर, आदि के लिए जाना .. आप एक पार्टी कर रहे हैं, उन्हें छोड़ दें या उसे अकेला छोड़ने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए आमंत्रित (बाहर जाने के जो ऐसे भागीदारों के बीच एक छिपाना और तलाश?)। मित्र शायद मौसम को बर्बाद कर देंगे और उस पर बहुत अधिक दबाव डालेगा। यदि आप वास्तव में चुंबन करना चाहते हैं, तो अपने लड़के के साथ अकेले रहने का तरीका ढूंढें
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 3
    3
    जैसे ही आप अकेले हो, बहिर्मुखी हो जाएं आश्वस्त और दोस्ताना रहें यदि आप घबराए हैं तो इसे दिखाने की कोशिश न करें एक खुला और आमंत्रित शरीर मुद्रा लो - हथियार और पैरों को पार नहीं करें और जब भी वे बात कर रहे हैं उनको भी न देखें। अपने शरीर को उसकी ओर झुकाएं उसके चुटकुले पर हँसते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। उदाहरण के लिए, आपको क्या लगता है कि उस पर स्तुति करो: "आप इस शर्ट में सुंदर दिखते हैं - यह आपकी नीली आंखों को वास्तव में उजागर करता है।" उसे सहज महसूस करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 4
    4
    उसे दृष्टिकोण यदि आप लड़के के करीब नहीं हैं, तो करीब आएँ, दोनों के बीच की जगह को कम करके। यदि आवश्यक हो, तो दृष्टिकोण के लिए एक बहाना बनाओ संभव है कि वह संभवत: आपके पास आने के लिए एक रास्ता तलाश रहे हैं, और आपका बहाना आपको उसे चुम्बन करने का सही मौका दे सकता है
    • उसे बताओ कि वह ठंडा है और अगर वह सड़कों पर चल रहा है तो उससे संपर्क करें। यदि आप किसी स्थान पर हैं, तो कहें कि आपकी आँख में एक बरौनी है। आगे झुकना और बरौनी पोंछे, लड़के का सामना करना और आगे बढ़ना नहीं है।
  • विधि 2
    शारीरिक सुराग देना

    चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आपका चरण 5
    1
    संपर्क बाधा तोड़ो संपर्क बाधा एक अदृश्य रेखा है जो दो लोगों के बीच खींची गई है जो एक-दूसरे में रूचि रखते हैं। पहली पंक्ति वाला व्यक्ति बनो - हाथ में लड़के को हँसते हुए स्पर्श करें, यदि आप एक दूसरे के करीब बैठे हों, तो उसके खिलाफ अपना पैर रगड़ें। उसे छूने से उसे पता चलेगा कि आप संपर्क के बारे में परवाह नहीं करते हैं (चुंबन सहित) यदि लड़का पहले संपर्क बाधा को तोड़ता है, तो किसी तरह से प्रतिक्रिया दें - शायद उसके हाथ को छूकर या उसके हाथों को हाथ में डालकर - उसे यह बताने के लिए कि आप क्या हो रहा है, इसके साथ सहज हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक लड़का जाओ आप चुंबन चरण 6



    2
    अपने होंठ चुंबन बनाओ इससे पहले कि आप चुंबन के बारे में सोचें, अपने होंठ आकर्षक लग जाएं सूखी और फटा हुआ होंठ बहुत अच्छा नहीं है! सुनिश्चित करें कि आपके होंठों को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड किया जाता है ताकि उन्हें सूखने से रोकने के लिए बिस्तर पर एक छोटे से वेसलीन या कोकोआ मक्खन लगाया जा सके। अपने होंठ अपरिवर्तनीय बनाओ ऐसा करने के लिए क्लासिक तरीके में से एक है आपका होंठ छेड़खानी फ्लर्टिंग के साथ काटने के लिए प्रक्रिया के दौरान आँख संपर्क बनाए रखें
    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो कुछ मिलता है जो आपके होंठों पर अपना ध्यान खींचता है आप कुछ है कि कस्टम (जैसे आइसक्रीम, स्ट्रॉबेरी, तरबूज, आदि) छप खा रहे हैं, तो तरल उसके होठों पर गिर जाते हैं और उन्हें धीरे धीरे चाटना अनुमति देते हैं। सावधान रहें कि ऐसे बच्चे की तरह न लगें जिसने गंदे होने के बिना परेशान किया हो।
    • लड़का देख रहा है, जबकि एक छोटे होंठ चमक लागू करें उसकी आंखें उसके होंठों पर ध्यान देंगे बस ज़्यादा नहीं सावधान रहें - चमक बहुत चिपचिपा हो सकता है। कम चिपचिपा दृष्टिकोण के लिए, कोकोआ मक्खन या होंठ बाम का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 7
    3
    अपनी आँखों से इश्कबाज लड़के को यह समझने में आंख-से-आंख का संपर्क बहुत महत्वपूर्ण है कि आप चूमा जाए। चेहरे से पता चलता है कि आपको आत्मविश्वास है, और आप भी मुश्किल बना सकते हैं। एक तरह से यह गहरा यह पता लगाने क्या आप चूमा जा करने के लिए उस पर लग रही है चाहते हैं, जवान आदमी के होठों को खोजने के लिए, उसकी आंखों में देखने के लिए अभी मोड़ नीचे देख करने के लिए। इस पर और अधिक मत करो क्योंकि वह कुछ परेशानी महसूस कर सकता है।
    • आपकी आंखों से इश्कबाज़ी करने का दूसरा तरीका शर्मीली काम करना है। एक पल के लिए आँख संपर्क रखें फिर अपनी आँखें कम करें, थोड़ा मुस्कुराओ इसे फिर से देखें और अपनी सबसे अच्छी कामुक दिखें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 8
    4
    इसे चूमो! किसने कहा कि लड़कों को पहले कदम उठाने की जरूरत है? अगर आप को चूमा जाना चाहते हैं, तो चुंबन की तलाश क्यों नहीं करें? लड़कियां उन लड़कियों के आसपास बहुत घबराहट प्राप्त कर सकती हैं जो उन्हें पसंद करती हैं - तो क्यों उसका दबाव बंद नहीं करना और उसे चूमना? ट्रस्ट आकर्षक है उसे पकड़ो, लड़की!
  • विधि 3
    मौखिक युक्तियाँ देते

    चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप कदम 9
    1
    फ़्लर्ट. छेड़खानी लड़के को यह जानने की अनुमति देता है कि आप बिना प्रत्यक्ष किए बिना उसके में रुचि रखते हैं एक हल्के वार्तालाप में भाग लें - उससे परेशान (क्रूर नहीं) आप उसे भी परेशान कर सकते हैं कि उसने उसे अभी तक चूमा नहीं किया है (और यह एक महान संकेतक होना चाहिए जिसे आप चूमा जाना चाहते हैं।)
    • पाठ संदेश के माध्यम से इश्कबाज. सेक्सी और हास्यास्पद संदेशों 1 करने के लिए महान हो सकता है) पुरुष जानते हैं कि आप engraçada- 2 कर रहे हैं) उसे दिखाना है कि आप रुचि रखते हैं, ई 3 है) यह आप के बारे में सोच रहना भी जब दोनों एक साथ नहीं कर रहे हैं। अचेतन संदेश वाले आदमी को अधिभार न डालें - यह थोड़ा अधिक अति निराशाजनक और निराशाजनक हो सकता है
  • चित्र शीर्षक के लिए एक लड़के को चूमो तुम 10 कदम
    2
    उसे आत्मविश्वास महसूस करो। अपने लड़के को ग्रह पर एकमात्र आदमी की तरह महसूस करें - और सबसे मजबूत, सबसे सेक्सी आदमी कभी भी। उसे विश्वास में सुधार देते हुए उसे परेशान कर सकते हैं और उसे चुम्बन कर सकते हैं
    • इसे आपके लिए कुछ लिफ्ट या खोलने के लिए कहें जब खत्म हो जाए, तो कुछ कहें, "ओह, इन मांसपेशियों को देखो!" यहां तक ​​कि जब आप कहें कि "मैं तुम्हारी आँखों से प्रेम करता हूँ," तो उसकी अहंकार को मालिश करने की कोशिश करो।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़के को चूमो तुम कदम 11
    3
    उससे पूछो उसे चूमना कभी-कभी आपको सीधे होना चाहिए यदि आप पागलों की तरह अभिनय के बिना बहुत अधिक कॉल्सिन देते हैं, तो यह बस एक चुंबन के लिए पूछने का समय है। ध्यान रखें कि सीधे होने के अपने फायदे और नुकसान हैं एक ओर, आप तुरंत अपनी प्रतिक्रिया (और, सौभाग्य से, एक चुंबन) मिल जाएगा - दूसरी ओर, जवाब "नहीं" हो सकता है। यदि वह वास्तव में एक शर्मीली लड़का है, तो उसे उसे चुम्बन करने के लिए पर्याप्त साहस उठाना पड़ सकता है वह भी आप में इतनी दिलचस्पी नहीं हो सकता - यदि ऐसा है तो निराश मत बनो। चुंबन के महासागर में कई अन्य मछली हैं
    • आप अपना प्रश्न ध्वनि सेक्सी बना सकते हैं, जबकि अभी भी अपनी इच्छा को स्पष्ट किया जा सकता है ... अब जब आप उसे करने के करीब हैं (समय नाटक के रूप में अपने गाल पर कुछ है कि वहाँ), लड़के के कान के पास इतना है कि उसके होंठ यह कृपा rocem और कानाफूसी: "किस मी" या कुछ और। यह संभावना से अधिक है कि इस तरह के डैश और इस तरह के एक बोल्ड अनुरोध उसे शर्म से पूरी तरह मुक्त कर देगा।
  • युक्तियाँ

    • वेसलीन और अन्य होंठ उत्पादों के साथ अधिक नहीं करना याद रखें - वे एक चिपचिपा चुंबन का उत्पादन कर सकते हैं।
    • अगर लड़का उसे चुम्बन नहीं करना चाहता, तो उसे दबाएं चलो चुंबन स्वाभाविक रूप से होने दें
    • इन युक्तियों का प्रयास करने से पहले, सुनिश्चित करें कि लड़का अकेला है। अगर ऐसा नहीं है, तो आपको कई समस्याएं हो सकती हैं।
    • यदि आप अपना चुंबन नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो अस्वीकार या विश्वासघात मत महसूस करें लड़का शायद तैयार नहीं है या आपको उस तरह से पसंद नहीं करता है दुनिया के कई अन्य लड़के हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com