IhsAdke.com

इश्कबाज कैसे करें यदि आप शर्मीली लड़की हैं

छेड़खानी किसी के लिए एक असली चुनौती है, लेकिन शर्मीले लोगों के लिए यह भी कठिन है किसी भी व्यक्ति में रुचि दिखाने के कई तरीके हैं, जिनमें सबसे अधिक निरोधक विशेष तकनीकों शामिल हैं, कि यह चुनौती कोई परेशानी नहीं होगी! कैसे इश्कबाज करने के लिए पता करने के लिए पढ़ें!

चरणों

विधि 1
प्रौद्योगिकी का उपयोग करना

चित्र शीर्षक इश्कबाज़ अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 1 है
1
पाठ संदेश के माध्यम से चैट करें अगर आपकी इश्कबाज ने पहले ही आपसे अपना फोन पास कर दिया है, तो उसके साथ संवाद करने के लिए इसका उपयोग क्यों न करें (और छेड़छाड़ तोड़ना)? तथ्य यह है कि वे जीवित नहीं हैं, जल्दी से जवाब देने के लिए दबाव ले जाएगा और आप यह समझ सकते हैं कि क्या कहना है।
  • "नमस्ते" नहीं लिखिए क्योंकि यह उसे खींचने की ज़िम्मेदारी को पारित करेगा और रोलिंग के न होने की संभावना बहुत बढ़िया है पूछें कि उसने क्या किया है, उसे एक अजीब स्कूल के दृश्य आदि की याद दिलाएं।
  • उत्तरदायी रहें, लेकिन निराश नहीं अपने सभी संदेशों पर तुरंत जवाब देना जरूरी नहीं है - यह चिंता भी भयभीत हो सकती है अपने द्वारा भेजे गए संदेशों में से कुछ समय निकालें, बताएं कि आपके पास और अधिक दिलचस्प है और इसे अधिक दिलचस्प बनाने के लिए आपके पास है।
  • आपको जवाब देने के लिए 24 घंटों तक इंतजार नहीं करना पड़ता है, या आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज़ अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 2 है
    2
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संचार करें यदि आप फेसबुक, ट्विटर, इंस्टामा आदि आदि के दोस्त हैं, तो इन प्लेटफार्मों को अपने पक्ष में उपयोग करें - अपनी पोस्ट पर टिप्पणी दें, ट्वीट करें, ट्वीट करें, ऑनलाइन रुचि दिखाएं इससे उसे वास्तविक जीवन में आपकी रुचि के बारे में पता चल जाएगा और अभी भी निजी बातचीत के लिए विषय वस्तु उत्पन्न होगी।
    • आभासी ब्याज प्रदर्शन को अधिक मत करो, क्योंकि इससे आप भी डरा सकते हैं इस तथ्य को न दें कि आप अपनी पुरानी तस्वीरें देख रहे हैं, पुराने पदों में कटौती नहीं करें, या वह सोच सकता है कि आप पागल हो गए हैं।
    • प्रशंसा का उपयोग करें कोई भी स्वयं के बारे में अच्छी बातें सुनना और पढ़ना पसंद करता है यदि वह अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर एक अच्छी टी-शर्ट पहन रहा है, या अगर वह खुद को नाचने का एक वीडियो पोस्ट करता है, तो कहो कि उसने क्या सोचा!
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 3 है
    3
    अजीब अपडेट करें सामाजिक नेटवर्क यह दिखाते हुए महान हैं कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं अपने क्लास के साथ फ़ोटो पोस्ट करें, या रोचक मैमेज जो आपके हास्य और पोजिशनिंग की भावना को प्रदर्शित करते हैं। यह दिखाने के लिए कि आप उच्च उत्साही हैं, लड़के की रुचि पैदा करेंगे
    • इसके अलावा, प्रोफ़ाइल में एक अच्छी तस्वीर का उपयोग करें। यह वह छवि है जिसे जब आप कनेक्ट होते हैं, तो वह देखेंगे, जो कि आपकी ताकत पर प्रकाश डालने वाली तस्वीर का उपयोग आपको अधिक रुचि दे सकती है।
  • विधि 2
    आराम से होने के नाते

    चित्र शीर्षक से इश्कबाज है अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 4 है
    1
    अपने मित्र के साथ मिलकर बात करने के लिए बुलाओ, अगर आप अपने फ्लर्टिंग से बात करते समय शर्मिंदा हो जाते हैं आपका मित्र बातचीत के साथ मिलकर उनकी मदद कर सकता है, उन्हें समान रुचियों को खोजने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है, और यहां तक ​​कि उन चीजों को भी कहें जो आप पर टिप्पणी करने के लिए शर्मिंदा होंगे अगर आप उसके साथ अकेले थे
    • अपने मित्र को अपनी बेटी में बताएं, या शॉट उलटा भी हो सकता है - इस बुनियादी जानकारी के बिना, यह आपको शर्मिंदगी खत्म कर दे सकता है या अपने जुनून को भी दे सकता है
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 5 है
    2
    इश्कहार करने के लिए एक बदलाव अहंकार बनाएं। यह किसी के लिए बहुत अच्छा विकल्प है, जो इश्कबाज़ी करने के लिए बहुत शर्मीली है। सामान्य रूप से आपको महसूस होने से अधिक स्वतंत्रता और साहस महसूस करने के लिए स्वयं के किसी संस्करण का आविष्कार करें
    • एक चरित्र के बारे में सोचें जो आपके सामने बिल्कुल अलग है। सब के बाद, मूल संस्करण के समान एक चरित्र बनाने का उद्देश्य क्या है?
    • अपने बदले अहंकार के लिए एक नाम और इतिहास बनाएं। उन कपड़ों को खरीदें जो उसके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं, जो सामान्य रूप से आप पहनेंगे
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 6 है
    3
    प्रश्न पूछें यह आपके लिए ध्यान लेने और एक ही समय में रुचि दिखाने का एक अच्छा तरीका है। अपने जीवन में विशिष्ट चीजों के बारे में पूछें, बताएं कि आप उसके बारे में एक व्यक्ति के बारे में अधिक जानना चाहते हैं - आप जितने अधिक प्रश्न पूछेंगे, उतना ही कम जवाब देना होगा।
    • यदि आपको लगता है कि आपको दिलचस्प प्रश्नों को बनाने में कठिनाई हो रही है, तो आप फिर से चैट कर सकते हैं और उस समय एक सूची बना सकते हैं। पहली तारीख को पूछने के लिए इंटरनेट में महान प्रश्न हैं



  • चित्र शीर्षक इश्कबाज़ अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 7 है
    4
    एक अच्छा श्रोता रहो यह विचार सिर्फ पूछने के लिए नहीं है, परन्तु उस बात को सुनो जो उसका कहना है और उत्तर के बारे में ध्यान रखता है। पूरे बातचीत को सोचकर सोचो कि आपका अगला सवाल क्या होगा, आपको ये नहीं सुना होगा कि लड़का क्या कहता है, और वह भविष्य में बातचीत करने में आपकी मदद नहीं करेगा। वार्तालाप के दौरान जागरूक रहें और, अगर आपको इसकी जरूरत है, तो अपने स्वयं के शब्दों में वह क्या दोहराएं। यह दिखाएगा कि आप व्यस्त हैं और उसकी देखभाल करें, उसके पास क्या कहना है।
    • अपना सेल फ़ोन रखें आप उस व्यक्ति पर ध्यान नहीं दे सकते हैं जो आप कह रहे हैं कि अगर आप फेसबुक स्क्रीन फिसलने रखते हैं, तो उस पल में इसे से छुटकारा पाएं।
  • विधि 3
    व्यक्ति में बात कर रहे

    चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 8 है
    1
    आँख से संपर्क करें लोगों को अक्सर यह नहीं पता है कि किसी में उनकी रुचि है और आंखों में लड़के को देखकर यह स्पष्ट हो सकता है। आँख से संपर्क करें और तीन सेकंड के लिए अपनी टकटकी रखें (उस से भी कम उदासीन लग सकता है - कोई रोमांटिक हितों के साथ एक नज़र आम तौर पर दूसरे और आधा रहता है)
    • आपको यह भी देखने की ज़रूरत नहीं है कि यह दूसरी दुनिया से है, क्योंकि इससे आपको असहज हो सकता है देखो, मानसिक रूप से तीनों की गिनती करें और दूर देखें उससे अधिक और वह पाएंगे कि आपको कुछ समस्या है।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 9 है
    2
    एक लाल टुकड़ा पहनें सर्वेक्षणों के अनुसार, पुरुषों को इन रंगीन वस्त्रों में महिलाओं के लिए बेहोश आकर्षण महसूस होता है। लाल रंग रोमांस और आकर्षण का प्रतीक है, और रूमाल की तरह चेहरा के करीब कुछ पहने हुए, एक शब्द कहने के बिना उसकी इश्कबाज की मदद कर सकते हैं
  • चित्र नामित इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की 10 कदम है
    3
    मुस्कुराते हुए। एक सुंदर मुस्कान सुविधाओं को उजागर करती है और स्वभाव का संकेत देती है। आँख से संपर्क करने, मुस्कुराहट करने और थोड़ी देर के लिए अपने टकट को पकड़ने की कोशिश करें - फिर दूर देखें। इससे लड़के में उसे बेहतर जानने की इच्छा पैदा होगी, जबकि यह दिखाते हुए कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 11 है
    4
    स्पष्ट हो जाओ पुरुषों के लगभग 36% और 18% महिलाओं को स्पष्ट रूप से पता चलता है कि उन्हें उपेक्षित किया जा रहा है। अर्थात्, आप अपने इरादों में स्पष्ट हैं, अपने रोमांटिक हितों और पारस्परिक रूप से मिलने वाले अनुभवों को स्वीकार करने की संभावना जितनी अधिक हो सके।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप से सत्य रहें और खुद कुछ भी करने को मजबूर न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं।
    • यदि आप छेड़छाड़ की आदत में नहीं हैं, तो इसके बारे में ईमानदार रहें। लड़का विशेष महसूस करेगा और अपनी परीक्षा के दौरान अविश्वसनीय इशारों की अपेक्षा नहीं करेगा।
    • मज़ा लो! छेड़खानी के सर्वश्रेष्ठ पहलुओं में से एक मजेदार है यदि आप एक्सवेको का आनंद नहीं ले सकते हैं, तो एक और दृष्टिकोण का प्रयास करें

    चेतावनी

    • एक ही समय में कई लोगों के साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश न करें, ताकि आप अपेक्षाओं को बनाने और किसी और को चोट पहुंचाने का खतरा न चलाएं।
    • यदि आप हमेशा लड़के को देखते हैं और वह अभी मेल नहीं खाता है, तो अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। वहाँ बहुत सारे लोग हैं जो आपके साथ रहना पसंद करेंगे, ऐसा नहीं लगता कि यह ग्रह पर अंतिम चेहरा है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com